Connect with us

क्राइम-कांड

कमरे में खुद को मारी गोली, सिपाही सुसाइड की मिली सूचना…

Published

on

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र स्थित मुलायम नगर में सोमवार की देर शाम को एक सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिसकी जानकारी पाते ही मौके पर भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट या मृतक के पास से पुलिस का कोई भी आईडी कार्ड नहीं मिला है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक सिपाही सुनील कुमार तिवारी अंबेडकर नगर का मूल निवासी है। जिसने आज सोमवार की देर शाम को मुलायम नगर स्थित अपने कमरे में रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस जांच करने में जुटी हुई है कि आखिरकार सिपाही ने किस कारणवश खुद को गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली है।

वहीं पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सूचना मिली थी कि मुलायम नगर में एक सिपाही ने कमरे में खुद को गोली मार ली। जिसकी जानकारी पाते ही मौके पर पहुंच कर देखा गया तो मृतक के पास से पुलिस का कोई भी आईडी कार्ड नहीं मिला है जिससे इस मृतक युवक को पुलिसकर्मी कहा जाए। फिलहाल मृतक सिक्योरिटी गार्ड बताया जा रहा है और इस घटना की जांच की जा रही है और यह मालूम किया जा रहा है की अगर यह पुलिसकर्मी है तो कहां पर तैनात है। साथ ही कहा है कि मृतक के पास से अभी तक पुलिस विभाग का कोई आईडी कार्ड तक नहीं मिला है।

क्राइम-कांड

हत्या के बाद लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे…

Published

on

लखनऊ: लूट की वारदात को अंजाम देकर लोगों की हत्या करने वाले कुख्यात तीन अपराधियों को राजधानी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया ये दोनों शातिर आरोपी कार बुक करावा कर लूट और हत्या की वारदात अंजाम देते थें। साथ ही बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपी छात्र हैं। जिनकी पहचान देशराज सिंह, कमल मिश्रा और मिथलेश पाण्डेय के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े हुए आरोपियों के पास से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, बाइक और लूटी हुई कार बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि इस गिरोह के द्वारा लूटी गई गाड़ियों का बिहार में भी तस्करी के लिए प्रयोग होता था। इसी क्रम में आरोपियों ने लखनऊ में 2 घटनाओं को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें: फोन पर बात करते-करते सांपों के ऊपर बैठ गई महिला, जानिए फिर क्या हुआ…

जिसमें पहली घटना 15 जुलाई देवा रोड पर हुई थी, जहां आरोपी गाड़ी बुक कराकर ले गए और फिर ड्राइवर की हत्या कर उसका शव नहर में फेक दिया और इसके बाद में गाड़ी को गोंडा में बेच दिया था। दूसरी घटना 26 अगस्त को हुई थी, इसमें भी आरोपियों ने ड्राइवर की हत्या कर उसके शव्व को नहर में फेंक दिया था, लेकिन गाड़ी बरामद कर ली गई है।

बता दें कि थाना सरोजनी नगर क्राइम टीम ने 6 सदस्यों के गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिसमें 3 आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है और 3 अभी फरार चल रहें हैं। जिनकी तलाश पुलिस जारी रखें है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से मामले की पूछताछ जारी रखे है।  http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

आगरा: नकली नोट छापने वाले आरोपी ने जेल में की आत्महत्या

Published

on

प्रतिकात्मक फोटो

लखनऊ। आगरा के जेल में पकड़े गए कैदी ने आत्महत्या कर ली है। जहां यूपी एसटीएफ ने 5 सितंबर को जाली नोट बनाने में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद नकली नोट बनाने वाला मास्टरमाइंड ओंकार झा ने जेल में सुसाइड कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक आगरा में एसटीएफ ने आरोपी लैपटॉप और कलर प्रिंटर की मदद से ₹100 के पुराने नोट छापने का काम करता था। वह ₹10 के स्टांप पेपर की सिलवर थ्रेड निकाल कर ₹100 के नोट पर चिपका देता था। जहां गिरफ्तार गैंग के मास्टरमाइंड के तौर पर ओंकार झा की भी गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद यूपी एसटीएफ ने 6 सितंबर को आगरा के सदर बाजार से जेल भेज दिया था। जेल जाने के पांचवे दिन ही गैंग के मास्टरमाइंड ने जेल में ही आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़े- यूपी: बीजेपी प्रत्याशी नागर और संजय सेठ आज उपचुनाव के लिए दाखिल करेंगे नामांकन

बताया जा रहा है कि गिरोह के पास से 100-100 के नकली नोट के साथ उसके बनाने वाले उपकरण भी बरामद किए गए हैं। नकली नोटों का यह कारखाना सदर बाजार के शहीद नगर की एकता कॉलोनी में चल रहा था। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

चलती कार बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई जान

Published

on

लखनऊ: बढ़ती गर्मी के साथ आग लगने का सिलसिला भी लगातार जारी है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को डालीगंज क्षेत्र में देखने को मिला, जब एक चलती कार में अचानक आग लग गई। वहीं इस घटना से लोगों के बीच हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि चालक ने कार से कूद कर किसी तरह से अपनी जान बचाई और फायर ब्रिगेड को इस घटना की सूचना पहुंचाई।  

ये भी पढ़ें: युवक से रुपयों भरा बैग लूटकर फरार हुए बदमाश

जानकारी के मुताबिक फायर विभाग की गाड़ियां पहुंचने से पहले ही कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। गनीमत यह रही कि कार में आग लगने पर चालक ने जल्दी से कार से कूदकर निकल गया, नहीं तो एक बड़ा हादसा भी हो सकता था। वहीं कार में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

September 12, 2019, 2:51 pm
Fog
Fog
32°C
real feel: 40°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 79%
wind speed: 3 m/s ESE
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 6
sunrise: 5:20 am
sunset: 5:45 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending