Connect with us

क्राइम-कांड

नहर में उतराता शव देख मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस…

Published

on

लखनऊ। राजधानी के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के अवध चौराहे पर नहर में शव मिलने से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जिसकी सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नहर से बाहर निकालकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें; लोकभवन के पास दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी…

वहीं पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नहर में मिला शव लगभग 3 दिन पुराना है जिसकी उम्र लगभग 32 वर्षीय अनुमान लगाया जा रहा है जो पानी में पूरी तरह से फूल गया है और उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं बताया जा रहा है कि शव नहर में बहता हुआ आया है जो यहां पर रस्सी में फंस गया था जिसको कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करवाने के साथ ही आगे की जांच की जा रही है।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

बलिया: पुलिस ने 25 लाख की अंग्रेजी शराब की बरामद, तस्कर फरार

Published

on

बलिया: यूपी की बलिया जिला पुलिस ने दोकटी क्षेत्र में गंगा घाट पर बुधवार को शराब की 620 पेटी बरामद की। जिनकी कीमत करीब 25 लाख रुपए आंकी जा रही है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि मंगलवार शाम दोकटी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गंगा नदी के शिवरामपुर घाट पर कुछ शराब तस्कर नाव पर लादकर अवैध रुप से शराब बिहार ले जाने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ें: बनी मोहान मार्ग पर सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत…

जिसके बाद इस सूचना पर शिवरामपुर घाट पर पुलिस पहुंची और वहां मौजूद लोग पुलिस को देखकर फरार हो गए। इस दौरान पुलिस ने वहां खड़े मिनी ट्रक से 620 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। इसी क्रम में उन्होंने बताया कि बरामद की गई शराब चंडीगढ़ की निर्मित है और उस पर हीट प्रिमियम ह्विस्की का लेबल लगा है। फिलहाल पुलिस फरार तस्करों की तलाश जारी रखे है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

चोर को चोरी के सामान के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। राजधानी में जिस तरह से रात के अंधेरे में चोरों का बोलबाला देखने को मिल रहा है। साथ चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को चुनौती देते हुए रफूचक्कर हो जाते हैं। वहीं पारा पुलिस ने एक शातिर चोर को चोरी के सामान व नकदी के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है। जिसके बाद ही उसके विरूद्ध कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें :- छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला शोहदा भेजा गया जेल

इस्पेक्टर पारा त्रिलोकी सिंह ने बताया कि, मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी अर्जुन निवासी पुरानी काशीराम कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से एक चोरी का लैपटॉप और 6200 रुपये की नगदी बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ चोरी के कई मुकदमा पंजीकृत थे और वह चोरी के लैपटॉप को बेचने के लिए जा रहा था तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद ही पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

बनी मोहान मार्ग पर सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत…

Published

on

लखनऊ: राजधानी में बंथरा थाना क्षेत्र के बनी मोहान मार्ग स्थित बेंती गांव के पास बुधवार सुबह सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस हादसे के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना पर मृतक युवकों के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे।

मृतक युवकों के परिजनों का आरोप है कि हादसे की सूचना देने के बाद भी घंटों तक घटना स्थल पर पुलिस कर्मी नहीं पहुंचे। आरोप है कि बेंती गांव निवासी राम किशोर नामक व्यक्ति ने तमाम बार डायल 112 को फोन मिलाया, इसके बावजूद भी पुलिस कर्मी मौके पर नहीं पहुंचे। जिसके चलते ग्रामीण व परिजन आक्रोश में आकर सड़क पर ही जमकर हंगामा कर रहें हैं और देरी से पहुंची पुलिस को युवकों के शव भी नहीं उठाने दे रहें हैं।

ये भी पढ़ें: बलिया: पराली जलाने पर 7 किसानों को नोटिस, लगा 28 हजार रुपए का जुर्माना

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद मृत युवकों के शव के ऊपर से तमाम भारी वाहन गुजरते रहें, जिससे कि उनके चिथड़े उड़ गए। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बेंती के मजरा कल्लन खेड़ा गांव के निवासी और दो अलग-अलग परिवारों के सदस्य थे। जिसमें की एक उम्र 19 व दूसरे की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है। वहीं इस दोनों परिवारों की आर्थिक स्थिति काफी ज्यादा खराब है। जिसको ध्यान में रखते हुए पीड़ित परिवार को आर्थिक रूप से सहायता दिलाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भी लिखा जाएगा।

बता दें कि राजधानी का बनीं मोहान मार्ग आम जनमानस के लिए काफी खतरनाक साबित हो रहा है। वहीं एक सप्ताह के भीतर तीन युवकों को बनी मोहान मार्ग ने अपना निवाला बनाया है। जिसमें रौतापुर गांव निवासी एक युवक को डीसीएम ने कुचल दिया था और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। इन हादसों के बाद भी बनी मोहान मार्ग का चौड़ीकरण नहीं हो पा रहा। एलआईयू सहित तमाम विभागों की डीएम व शासन को रिपोर्ट देने के बाद भी बनी मोहान मार्ग चौड़ा नहीं किया जा रहा है। http://www,satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 20, 2019, 1:01 pm
Sunny
Sunny
25°C
real feel: 27°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 54%
wind speed: 1 m/s NW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 4
sunrise: 5:59 am
sunset: 4:45 pm
 

Recent Posts

Trending