Connect with us

क्राइम-कांड

कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, मौत…

Published

on

लखनऊ। राजधानी में लगातार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है जिससे आए दिन सड़क हादसे भी होते नजर आ रहे हैं। ऐसी ही एक घटना विभूतिखंड थाना क्षेत्र में देखने को मिली है, जहां तेज रफ्तार कार सवार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल होकर नाले में बाइक के साथ जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं कार सवार भी अनियंत्रित होकर पास में ही मौजूद नाले में जा रही। तभी कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों का उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति कोविंद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईद-उल-जुहा की दी बधाई…

पुलिस के मुताबिक, ब्रेजा कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक सवार युवक की पहचान आलोक दुबे (25) खड़कापुर निवासी के रूप में हुई जो जोमैटो में काम करता है। वहीं कार सवार दोनों युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जो वस्तुखण्ड निवासी बताए जा रहे हैं। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस बाइक सवार जोमाटो कर्मी के बाद शव को नाले से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद कार सवार पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।http://www.satyodaya.com

अपना शहर

युवक ने लगाई फांसी, परिजनों ने किया नेत्रदान

Published

on

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गुड़म्बा के पूर्वांचल नगर में एक निजी स्कूल के निकट किराये पर रहने वाले बाबू हसन (19) ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने उसका नेत्रदान कर दिया है।

बता दें कि, उसी मकान में किराये पर नीचे रहने वाले सतीश के द्वारा आवाज आने पर जाकर देखा तो हसन का शव शर्ट और पंखे के सहारे लटक रहा था। जिसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें :- व्यापारी से मारपीट कर ढाई लाख रुपये की लूट, गले में पहनी चेन भी छीनी

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया कि उसका शुक्रवार को उसके मामा से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। ऐसा लग रहा है उसने इसी वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या करी है। हसन एक शीशे की दुकान पर कार्य करता था। परिवार में मां मुन्नी और एक भाई है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

नहर में कूद कर युवक ने की आत्महत्या, हडकंप

Published

on

रेलवे स्टेशन

लखनऊ। कृष्णानगर थाना इलाके स्थित आर के मैरिज लान कनौसी के पुल के सामने नहर में कूद कर युवक ने आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने कन्ट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कृष्णानगर अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक राम सुधर यादव ने बताया कि थाना इलाके स्थित आर के मैरिज लान कनौसी के पुल के सामने एक 32 वर्षीय अज्ञात युवक ने नहर में कूद कर युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक के शव को नहर से निकलवा शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक युवक ने लाल चेकदार शर्ट व नीली जींस पैंट पहन रखी थी।

यह भी पढ़ें :- अज्ञात युवक का नहर में मिला शव, हत्या की आशंका

व्हीं स्थानीय लोगों के मुताबिक शनिवार सुबह मृतक युवक नहर में कूदा था, तब कुछ लोगों ने नहर में डूब रहे युवक को निकाल दिया था। लेकिन कुछ देर बाद वह युवक दुबारा नहर में कूद गया जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

अपना शहर

व्यापारी से मारपीट कर ढाई लाख रुपये की लूट, गले में पहनी चेन भी छीनी

Published

on

लखनऊ। राजधानी के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के चरण भट्ठा रोड पर दुकान बंद कर घर जा रहे व्यापारी से आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने मारपीट कर बैग लूट लिया। वहीं उन बदमाशों ने गले में पहनी चेन भी छीन ली। शोरगुल होने पर जुटती भीड़ देख बदमाश मौके से भाग निकले। पीड़ित ने पीजीआई कोतवाली में नामजद कुछ अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें :- फिरोजाबाद में सीएए हिंसा के पीड़ित परिवारों से मिले अखिलेश यादव

बता दें कि, विकास सिंह पुत्र संत बहादुर सिंह निवासी ग्राम पोस्ट कुम्हड़ौरा थाना लालगंज जिला रायबरेली दीपक ट्रेडर्स के नाम से चरन भला रोड, हैवत मऊ मवैया में सरिया सीमेंट की बड़ी दुकान है। पिछले दस साल से हैवतमऊ मवैया में रहते हैं। विकास सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह शुक्रवार को शाम करीब साढ़े सात बजे दुकान बंद कर दिन भर की बिक्री का ढाई लाख रुपया बैग में लेकर घर जा रहा था कि रास्ते में अभिषेक तिवारी, राजेश सिंह व आधा दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों ने घेरकर मारपीट कर घायल कर हाथ में पकड़ा हुआ बैग लूट लिया। साथ ही उन्होंने गले में पहनी चेन भी छीन कर फरार हो गए। उन्होंने बताया है की बैग में ढाई लाख रुपये भी मौजूद थे। वहीं इंस्पेक्टर पीजीआई अंजनी कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

आठ जनवरी की सुबह भी की थी मारपीट

पीड़ित का आरोप है कि, बीती 8 जनवरी को भी आरोपियों ने सुबह साढ़े नौ बजे दुकान पर आकर धक्का मुक्की की और दुकान बन्दकर भाग जाने को कहा था। वहीं उन्होंने कहा की तुम्हारी दुकान बंद करवा देंगे। उस समय भी पीड़ित ने 112 पर पुलिस को सूचना दी थी और पीजीआई कोतवाली में तहरीर दी थी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 11, 2020, 7:36 pm
Fog
Fog
13°C
real feel: 14°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 81%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:27 am
sunset: 5:02 pm
 

Recent Posts

Trending