Connect with us

क्राइम-कांड

यौन शोषण करने के बाद दारोगा ने शादी के लिए मांगी फॉर्च्यूनर गाड़ी व 50 लाख रुपए

Published

on

आरोपी दरोगा

लखनऊ। फैजाबाद में तैनात एक दारोगा पर राजधानी लखनऊ निवासी एक युवती ने दहेज के लिए शादी तोड़ने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि दारोगा ने शादी का झांसा देकर कई बार उसका यौन शोषण किया। अब जब शादी की तारीख आई तो दहेज में 50 लाख नगद व फॉर्च्यूनर गाड़ी की डिमांड रख दी। रुपए व गाड़ी देने में असमर्थता जाहिर करने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है।
सीतापुर रोड स्थित मोहिबुल्लापुर निवासी पीड़िता मंगलवार को न्याय की गुहार लेकर एसएसपी कैंप कार्यालय पहुंची। युवती का आरोप है कि दारोगा राम नरेश वर्मा और उसकी शादी करीब एक साल पहले तय हुई थी। राम नरेश वर्मा इस समय अयोध्या के थाना मवई में उप निरीक्षक के पद पर तैनात है। सीतापुर के मूल निवासी राम नरेश वर्मा का घर लखनऊ में मडियांव थाना क्षेत्र के जानकीपुरम में भी है। युवती का आरोप है कि एक साल पहले राम नरेश वर्मा और मेरी शादी तय हुई थी। जिसके तहत 3 अक्टूबर 2019 को गोद भराई और 12 दिसम्बर को विवाह की तारीख निश्चित हुई थी। विवाह की सारी तैयारी हो चुकी है। गेस्ट हाउस, कैटरिंग आदि का भी पैसा दिया जा चुका है।

लेकिन अब दारोगा राम नरेश वर्मा ने भारी भरकम दहेज की मांग करते हुए शादी से इनकार कर दिया है। युवती का का आरोप है कि 27 सितंबर को राम नरेश वर्मा ने फोन कर कहा कि मेरे भाई और भाभी विवाह के लिए राजी नहीं हैं। अगर शादी करनी है तो अपने पिता से कहा दो कि दहेज में 50 लाख रुपए और फॉर्च्यूनर गाड़ी का इंतजाम कर लें।

यह भी पढ़ें-दिल्ली में चीनी दूतावास के बाहर तिब्बती लोगों ने किया प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

युवती का आरोप है कि दारोगा राम नरेश वर्मा ने शादी तय होने के बाद दोनों की बातचीत होने लगी। एक साल के अंदर राम नरेश वर्मा कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बना चुका है। पीड़िता ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि शादी से इनकार करते हुए दारोगा ने धमकी भी दी है। राम नरेश वर्मा ने कहा कि है अगर जुबान खोली तो तुम और तुम्हारे परिवार पर झूठे मुकदमों में फंसवा दूंगा। पूरा जीवन जेल में ही कट जाएगा। युवती का आरोप है कि वह पहले थाना मडि.यांव गई लेकिन वहां सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद वह न्याय की गुहार लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्राइम-कांड

बदमाशों ने शराब की दुकान पर बोला धावा, सेल्समैन को गोलीमार मारकर की लूटपाट

Published

on

सांकेतिक चित्र

लखनऊ। राजधानी में बदमाश पूरी तरह से बेखौफ होकर खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला काकोरी थाना क्षेत्र में बुधवार को देखने को मिला है। जहां बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को कड़ी चुनौती देते हुए शराब दुकान में धावा बोल दिया और सेल्समैन को गोलीमार कर लूटपाट की। गोली लगने से सेल्समैन हो गया, जिसके बाद बदमाशों ने लूटपाट की। बताया जा रहा है कि बदमाश इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर मौका-ए-वारदात से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: 4 माह की बच्ची के साथ रेप व हत्या, पुलिस ने 7 दिन में दाखिल की चार्जशीट

जिसके बाद लोगों ने आनन-फानन में घायल सेल्समैन अनिल जायसवाल को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। डॉक्टर के अनुसार घायल सेल्समैन की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। बता दें कि जहां एक ओर लुटेरों के फरार होने के बाद पुलिस केवल लकीर पीटती हुई नजर आ रही है। तो वहीं दूसरी ओर लापरवाह काकोरी इंस्पेक्टर सनसनीखेज वारदात को दबाने की कवायद में जुटे हुए हैं। अब देखना यह होगा कि काकोरी पुलिस इस मामले कितनी जल्द कार्रवाई कर बदमाशों की गिफ्तारी करती है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

4 माह की बच्ची के साथ रेप व हत्या, पुलिस ने 7 दिन में दाखिल की चार्जशीट

Published

on

सांकेतिक चित्र

लखनऊ: राजधानी में 4 माह की दुधमुंही बच्ची से दुष्कर्म व हत्या के मामले में पुलिस ने 7 दिन में चार्जशीट दाखिल कर दी है। राजधानी लखनऊ में ऐसा दूसरी बार हुआ है, जब पुलिस ने इतनी जल्दी चार्जशीट दाखिल की है। बता दें कि 16 फरवरी को मड़ियांव थाना क्षेत्र के फैजुल्लागंज में 35 वर्षीय चचेरे भाई पप्पू दीक्षित ने रेप के बाद अपनी चार माह की बहन की हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें: लखनऊ: पुलिस ने सात गोवंश के साथ दो पशु तस्करों को दबोचा

आरोपी मासूम को खिलने के बहाने अपने साथ ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था। लेकिन 17 फरवरी को इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई थी। वहीं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 12 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी के खिलाफ  उसके खिलाफ रेप, हत्या और पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई हुई। वहीं पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा कि न्यायिक अधिकारी से अनुरोध कर आरोपी को जल्द सजा दिलाई जाएगी। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

लखनऊ: पुलिस ने सात गोवंश के साथ दो पशु तस्करों को दबोचा

Published

on

लखनऊ: राजधानी पुलिस ने बीकेटी थाना क्षेत्र के अस्ती रोड से बुधवार को गोवंश के साथ दो पशु तस्करों को दबोचा है। हृदेश कठेरिया, पुलिस क्षेत्राधिकारी बख्शी का तालाब ने बताया कि चेकिंग के दौरान हमें यह जानकारी मिली कि पशु तस्कर छोटा हाथी में कुछ गोवंश को ले जा रहे है। इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए अस्ती रोड से छोटा हाथी को पकड़ा गया और साथ ही दो पशु तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया। वहीं गिरफ्तार पशु तस्करों की पहचान अमित व रूपचंद के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

इसी कड़ी में पुलिस ने आगे बताया कि इन तस्करों के पास 7  गोवंश बरामद हुए हैं। वहीं बाइक से रेकी कर रहे दो आरोपी विजय व इकरार की भी गिरफ्तारी का प्रयास किया गया, लेकिन दोनों पुलिस को देखकर मौके पर फरार हो गए। जिनकी तलाश जारी है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार तस्करों से मामले की पूछताछ कर रही है।  http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 27, 2020, 5:04 pm
Cloudy
Cloudy
25°C
real feel: 25°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 53%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:03 am
sunset: 5:36 pm
 

Recent Posts

Trending