Connect with us

क्राइम-कांड

बदमाशों ने ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर अधिवक्ता को उतारा मौत के घाट…

Published

on

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में बेखौफ हो चुके बदमाशों ने एक बार फिर वकील की हत्या कर इलाके में सनसनी फैला दी है। पूरी घटना है कृष्णानगर थाना क्षेत्र की जहां पर पुरानी रंजिश के चलते अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जिसकी जानकारी पाते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के भाई शरद त्रिपाठी ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें पुलिस ने शिशिर की हत्या के बाद अधिवक्ता विनायक ठाकुर को हिरासत में ले लिया है। वहीं अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

पूरी घटना कृष्णानगर थाना क्षेत्र की है, जहां पर शिशिर त्रिपाठी (32) अधिवक्ता रहते हैं। जिनकी कुछ लोगों से पुरानी रंजिश बताई जा रही थी। वहीं बीती रात आरोप है कि अधिवक्ता विनय ठाकुर, मोनू तिवारी और उनके साथ दो-तीन और लोगों ने शिशिर त्रिपाठी की ईट-पत्थर और पटरियों से कूच कर मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़ें: लखनऊ में बूंदाबांदी के बाद एक बार फिर बढ़ी ठंड

वहीं मृतक के भाई ने पांच लोगों को नामजद करते हुए कृष्णानगर थाने में एफ आईआरदर्ज कराई है। वहीं कृष्णानगर पुलिस का कहना है कि बीती रात शिशिर त्रिपाठी की हत्या हुई है। जिसमें उनके भाई शरद त्रिपाठी ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर कराई है। जिसमें पुलिस उन सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

अलकनंदा अपार्टमेंट में बदमाशों ने युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

Published

on

लखनऊ: राजधानी के गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित अलकनंदा अपार्टमेंट में गुरुवार को एक युवक की चाकू गोदकर कर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में भी जुट गई है। वहीं पुलिस ने मृतक की पहचान प्रशांत सिंह के रूप में की है।   

पूरा मामला गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित अलकनंदा अपार्टमेंट का है। जहां मृतक प्रशांत किसी पार्टी में शामिल होने के लिए अपनी बहन को अपार्टमेंट लेने पंहुचा था। इस दौरान अपार्टमेंट के बाहर करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाश प्रशांत के इंतजार में घात लगाए हुए बैठे थे। तभी प्रशांत जैसे ही अपने ड्राईवर शाजिद के साथ लोहिया से अलकनंदा अपार्टमेंट पहुंचे, तभी घात लगाए बदमाशों ने प्रशांत पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार करके उसको मौत के घाट उतर दिया।वहीं बदमाशों ने ड्राइवर शाजिद की भी बुरी तरह से पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए।   

जानकारी के मुताबिक बीते दो दिन पहले कोचिंग सेंटर में मृतक प्रशांत की अर्पण शुक्ला नामक छात्र से किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। आरोप है कि छात्र अर्पण शुक्ला और उसके साथियों ने मिलकर प्रशांत की हत्या कर दी है। वहीं इस मामले में सौमेन बर्मा,डीसीपी ईस्ट ने बताया कि आज यहां प्रशांत सिंह नामक युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। आगे बताया कि एक स्टूडेंट ग्रुप है, जिनमें बीती देर रात खाने के दौरान एक पक्ष से भिड़ंत हो गई थी। वहीं एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर ग्लास भी तोड़ा, जिसपर एक पक्ष बदला लेने की बात पर आमादा था।

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा, बस व ट्रक की टक्कर में 19 की मौत

वहीं आज प्रशांत सिंह अपनी मुंह बोली बहन को किसी पार्टी में ले जाने के लिए अलकनंदा अपार्टमेंट आया हुआ था। इस दौरान प्रशांत की हत्या कर दी गई है। आगे बताया कि अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं और साथ ही बाकी विवेचना भी की जा रही है।  प्रशांत अपार्टमेंट में एक ट्रैवल्स की कार से आए थे, जिसके ड्राइवर शाजिद से भी जानकारी ली जा रही है। पुलिस ने बताया कि प्रशांत लखनऊ में अपने दोस्तों के साथ रहता था। जिसमें कुछ ग्रुप ऑफ स्टूडेंट्स हैं और कुछ एग्जाम्स की तैयारी कर रहे हैं।  

पुलिस की पूछताछ में सोसायटी सुपरवाइजर दुर्गेश शुक्लाने बताया कि आज यहां अपार्टमेंट में लगभग 6-7 लड़के आए और उन्होंने कहा कि उन्हें अपार्टमेंट 506 में जाना है, लेकिन जब उन लोगों से गेट पर एंट्री करने को कहा गया तो वो लोग जबरदस्ती अंदर घुस आए। जिसके बाद मृतक प्रशांत सिंह जैसे ही अपार्टमेंट में आया तो, वैसे ही उन लड़कों ने प्रशांत पर हमला कर दिया और चाकू से गोदकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस टीम के साथ मौजूद ज्वाइंट कमिश्नर नीलाब्जा चौधरी घटना की जानकारी लेने के साथ ही जांच-पड़ताल में जुटे हुए हैं।  http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

तेज रफ्तार कार ने स्कूली वैन में मारी जोरदार टक्कर, चालक घायल

Published

on

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में तेज रफ्तार के चलते सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को निगोहा थाना क्षेत्र का देखने को मिला है, जहां तेज रफ्तार कार व स्कूली वैन में जोरदार भिड़ंत हो गई। वहीं इस सड़क हादसे में दोनों वाहनों के चालक को चोटें आई हैं।  

ये भी पढ़ें: UP: किशोर ने 4 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

घटना की सूचना राहगीरों ने मौके पर पुलिस को दी। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को मोहनलालगंज के सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां घायलों का इलाज जारी है।  जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार ने जयपुरिया स्कूल की वैन ने जोरदार टक्कर मारी है।  गनीमत यह रही कि इस सड़क हादसे के वक्त वैन में स्कूली बच्चे सवार नहीं थे।http://www.satyodaya.com  

Continue Reading

क्राइम-कांड

एडीजी पर लगा 1090 में तैनात महिला दारोगा को पीटने का आरोप, ट्वीट पर दी सफाई

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जहां एक तरफ महिलाओं के साथ नर्मी और उनके साथ बढ़ रही घटनाओं पर अंकुश लगाने की बात कर रही हैं। तो वहीं दूसरी ओर महिला अधिकारी ही अपने कार्यालय में तैनात दारोगा को पीट दिया। वहीं दबंग अधिकारी की पिटाई से आहत हुई महिला दारोगा अस्पताल में भर्ती हो गई। वहीं महिला दारोगा ने एडीजी पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। बताते चलें कि महिला दारोगा ने 1090 में तैनात महिला दरोगा शोभा तिवारी ने एडीजी पर पिटाई का आरोप लगाया है।

पीड़ित महिला दरोगा का कहना है कि बीमारी की वजह से वह मेडिकल लीव पर थी और वह डियूटी पर नहीं आ रही थी। बुधवार को मेडिकल लीव पर होने पर भी उसे बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया। सीओ मोनिका यादव महिला दरोगा का बयान ले रहीं थी कि इसी दौरान एडीजी ने सीओ मोनिका के कमरे में घुसकर उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि बयान दर्ज कराने के बहाने उससे धक्का-मुक्की व मारपीट की गई। मारपीट की वजह से उसको चोट आयी है और वह अस्पताल में भर्ती है।

यह भी पढ़ें:- अमेरिकी राष्ट्रपति के आगरा दौरे को लेकर यूपी पुलिस अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर नजर

वहीं वूमेन पावर लाइन पर महिला दारोगा से मारपीट के मामले पर सफाई देते हुए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि महिला दारोगा को ऑफिस रिकार्ड की अपने मोबाइल ये फोटो खींचने व उच्चाधिकारियों से घोर अभद्रता करने के कारण आज निलंबित किया गया है। वहीं उन्होंने कहा कि इस महिला दारोगा ने 5 माह गैर हाजिर रह कर इन्होंने दिसम्बर में ज्वाइन किया है। साथ ही उनका कहना है इस महिला दारोगा की तरफ से पहले भी अनूशासनहीनता की जा चुकी है और उस मामले में जांच प्रचलित है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 20, 2020, 7:41 pm
Partly cloudy
Partly cloudy
22°C
real feel: 21°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 60%
wind speed: 2 m/s E
wind gusts: 2 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:09 am
sunset: 5:31 pm
 

Recent Posts

Trending