Connect with us

क्राइम-कांड

अनियंत्रित कार ने ऑटो को मारी टक्कर, चालक समेत सवारियां गंभीर रूप से घायल

Published

on

लखनऊ। आशियाना थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बलेनो कार ने सवारी से भरी ऑटो को टक्कर मार दी। इस टक्कर में ऑटो चालक समेत आटो में बैठी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे कार सवार युवक को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस को सूचना दी। आशियाना पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेज दिया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को घर भेज दिया गया है।

आशियाना पुलिस चौकी इंचार्ज विनय तिवारी ने बताया कि सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार बलेनो कार नंबर (यूपी32 केजेड9299) पर सवार युवक ने थाना क्षेत्र स्थित सरपोरटगंज के निकट एक ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो रिक्शा में बैठी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना की जानकारी कंट्रोल रूम पर राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय आशियाना पुलिस ने इलाज के लिए सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को घर भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: भाजपा राज में महिलाएं और बेटियां असुरक्षित: अखिलेश यादव

वहीं, पकड़े गए बलेनो कार सवार ने पुलिस को पूछताछ में अपना नाम रवि कुमार पुत्र मोहनलाल निवासी पारा बताया है। बता दें, खबर लिखे जाने तक स्थानीय थाने में पीड़ितों की तरफ से कोई लिखित तहरीर नहीं आई है।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

जमीनी विवाद में बुजुर्ग पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला, सिर में लगे दर्जनों टांके

Published

on

लखनऊ। राजधानी के गोसाईगंज थाना क्षेत्र स्थित धौरहरा गांव में बुजुर्ग ब्रज किशोर यादव और अंकित यादव पर जानलेवा हमला हुआ है। जमीनी विवाद के चलते गांव के ही राजकुमार पर हमला करने का आरोप है। हमले में ब्रज किशोर यादव को गंभीर चोट आई है। घायल का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दरअसल, सोमवार को पीड़ित ब्रज किशोर यादव और अंकित यादव खेत में बुआई करने गए थे। वहीं पर राजकुमार भी आ गया। पीड़ित की तरफ से बताया गया कि पहले तो कहासुनी हुई लेकिन फिर अचानक राजकुमार ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में ब्रज किशोर के सिर में गंभीर चोट आई है, उन्हें कई दर्जन टांके लगे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच जमीन को लेकर कोई पुराना विवाद है।

हमले के बाद घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन फिर उन्हें सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटना स्थल से कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।

ये भी पढ़ें: सेल्फी का क्रेज पड़ा भारी, नहर में गिरे तीन दोस्तों में से एक की मौत…

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें, पीड़ित के परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दीपावली के समय भी राजकुमार ने हमला किया था, तब भी रायफल बरामद की गई थी। लेकिन हर बार पुलिस पैसा लेकर मामला रफा-दफा कर देती थी। परिजनों ने इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय की भूमिका पर भी सवाल खड़े किये हैं। उनका कहना है कि अगर पहले ही सख्त कार्रवाई की जाती है तो दोबारा इस तरह की घटना नहीं हो पाती। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

अपना शहर

अनियंत्रित बाइक सवार ने पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर, मौत

Published

on

लखनऊ। आशियाना थाना क्षेत्र स्थित पैदल घर जा रहे युवक को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक सवार ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। राहगीरों से सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। वहीं राहगीरों से मिले बाइक के नम्बर के आधार पर मृतक के साले ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है। गाड़ी नम्बर के आधार पर पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: राज्यसभा सीट के लिए अरुण सिंह ने दाखिल किया नामांकन पत्र

आशियाना पुलिस ने बताया कि दोपहर करीब 11 बजे उसी गांव में रहने वाले 35 वर्षीय युवक शम्भू रावत पुत्र श्याम लाल पैदल अपने घर की तरफ जा रहा था। उस दौरान बंगला बाजार की तरफ से तेज रफ्तार बाइक नम्बर (यूपी32 केएस5877) ने टक्कर मार दी। वहीं बाइक सवार युवक मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलावस्था में युवक को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

वहीं मृतक के साले ने राहगीरों से मिले बाइक नम्बर के आधार पर पुलिस से लिखित शिकायत की है। उन्होंने बताया कि, वहीं स्थानीय पुलिस गाड़ी नम्बर के आधार पर बाइक सवार युवक की तलाश कर रही है। मृतक शम्भू रावत अपनी पत्नी ममता सहित बेटी गुनगुन व दो बेटे शिव व शंकर संग रहकर मजदूरी का काम करता था।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी पर फूटा मायावती का गुस्सा, ट्वीट कर कही ये बात

Published

on

लखनऊ। हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक डाॅ. प्रियंका रेड्डी की गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या ने मानवता को शर्मशार कर दिया है। इस घटना के बाद से ही लोग सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं और हैवानों को जिंदा जलाने या तत्काल फांसी पर लटकाने की मांग रहे हैं। बता दें महिला डॉक्टर के साथ पहले गैंगरेप फिर जिंदा जलाकर हत्या करने के मामले में पूरे देश में आक्रोश है। यह आक्रोश राजनीतिक पार्टियों में भी देखने को मिल रहा है। सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस घटना को अति निंदनीय करार देते हुए ट्वीट किया।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कि ‘हैदराबाद में एक महिला डाक्टर के रेप व मर्डर की दरिन्दगी के खिलाफ देशभर में फैला जन आक्रोश यह बहुत ही स्वाभाविक है। घटना अति-दुःखद व अति-निन्दनीय है तथा सरकार को चाहिए कि दोषियों को यथाशीघ्र कड़ी से कड़ी सज़ा सुनिश्चित करके पीड़ित परिवार को न्याय दिलाए।’

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों 2 दिसंबर को मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस

मायावती के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी इस वीभत्स घटना से परेशान हैं। कोहली ने ट्वीटर पर लिखा, हैदराबाद में जो कुछ भी हुआ, वह बेहद शर्मनाक है। अब सही समय आ गया है कि समाज को ऐसी दरिंदगी को पूरी तरह से समाप्त करने की जिम्मेदारी उठानी होगी। बता दें कि बीते बुधवार की रात हैदराबाद में डाॅ. प्रियंका रेड्डी की गैंगरेप के बाद जलाकर हत्या कर दी गयी थी। गुरुवार को प्रियंका की जली हुई लाश मिलने के बाद देश भर में उबाल आ गया। इस घटना के आरोपी 4 युवक गिरफ्तार भी किए जा चुके हैं। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

December 2, 2019, 7:52 pm
Cloudy
Cloudy
16°C
real feel: 15°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 87%
wind speed: 1 m/s W
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:08 am
sunset: 4:43 pm
 

Recent Posts

Trending