Connect with us

क्राइम-कांड

अनियंत्रित होकर वैन खाई में गिरी, 1 की मौत 5 घायल

Published

on

लखनऊ। राजधानी में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला देर रात सीतापुर हाइवे की है। जहां भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार वैन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। वैन में 6 लोग सवार थे। जिसमें एक की मोके पर ही मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया और घायल पाच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: इंदौर: डांस करके लोगों को ट्रैफिक रूल्स के बारे में बताती लड़की का वीडियो वायरल…

घटना बीकेटी थाना क्षेत्र के सीतापुर नेशनल हाईवे NH24 रोड की है। जहां तेज रफ्तार में जा रही वैन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिसमें सवार 6 लोगों में एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल मरने वाले की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है। http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

काकोरी में बाइक सवार बदमाश युवती की चेन लूटकर फरार

Published

on

सांकेतिक चित्र

लखनऊ। काकोरी थाना क्षेत्र के भरावनपुर गांव में बाइक सवार दो बदमाश युवती के गले का चेन खींचकर फरार हो गए। पुलिस पीड़ित युवती की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत आगे की कार्रवाई में जुट गई है। थाना प्रभारी के अनुसार बुधवार रात करीब 9:00 बजे भरावनपुर गांव में एक युवती के गले का चेन बदमाशों द्वारा लूट लिया गया। इसकी जानकारी जब पुलिस को मिली, जिसके बाद से पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई। अज्ञात बदमाशों ने काकोरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुबग्गा आम्रपाली में एलपीएस स्कूल के पीछे रिटायर्ड कर्मचारी के परिजनों को बंधक बनाकर ज्वेलरी और 15 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें-बहराइच में कैद 17 विदेशी जमातियों की करीब 3 महीने बाद हुई रिहाई

घटना के बाद से ही पुलिस लगातार संदिग्धों पर नजर रखे हुई थी। सीसीटीवी फुटेज की सहायता से क्राइम ब्रांच की टीम लगातार घटना का खुलासा करने का प्रयास कर रही थी। वहीं एक और मामले में लुटेरोंं ने रिटायर्ड सचिवालय कर्मी के घर को निशाना बनाया था। हालांकि पुलिस ने इस लूट का खुलासा कर दिया था।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

आलू से लदा ट्रक गड्ढे में पलटा, तीन घायल एक की मौत

Published

on

लखनऊ। गुरुवार सुबह करीब चार बजे गोसाईंगंज के रहमतनगर गांव के पास एक डीसीएम गड्ढे में पलट गई। हादसे में एक कि मौत हो गई। वहीं चालक सहित तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया।

यह भी पढ़ें: देश की संप्रभुता व अखंडता के प्रति सरकार बेहद गंभीर व सतर्क: केशव प्रसाद मौर्य

सुबह करीब चार बजे करीब गोसाईंगंज के रहमतनगर के पास आलू लदी डीसीएम अनियंत्रित होकर गड्ढे में जाकर पलट गई। हादसे में डीसीएम पर बैठे आलू व्यापारी लालाराम 60 की मौत हो गई। विपिन थाना जहानगंज फरुखाबाद का रहने वाला था। वहीं महुआ नगला थाना छिबरामऊ कन्नौज का रहने वाला चालक प्रमोद 30 व किसजोर सिंह 28, निवासी भौसे नगला छिबरामऊ कन्नौज और उसका भाई सोनू 22 गम्भीर रूप से घायल हो गए। घयलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज गया है। डीसीएम कन्नौज से फैजाबाद मंडी जा रही थी। डीसीएम में फंसे लोगों को पुलिस व ग्रामीणों की मदद से निकाला गया।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

जीजा ने साली को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चौक कोतवाली क्षेत्र के याहियागंज असतबल में अपनी सुसराल में रह रहे घर जमाई ने बुधवार की रात को सुसराल में अपनी 25 वर्षीय साली और 30 वर्षीय पत्नी पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जीजा के हमले में घायल साली की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गम्भीर है। डीसीपी पश्चिम के अनुसार हत्या के आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, चौपाटिया सआदातगंज के रहने वाले इरफान की 8 वर्ष पूर्व चौक थाना क्षेत्र के याहिया गंज अस्तबल के रहने वाले जल निगम के रिटायर कर्मचारी रउफ की बेटी आज़मीन के साथ शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद इरफान अपनी सुसराल में ही आकर बस गया और घर जमाई बन गया। इरफान की सुसराल में उसकी पत्नी आज़मीन के अलावा उसकी साली शामीन और सास साबरा रहती है। ससुर रउफ अपने दूसरे मकान में रहते है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम को इरफान से उसकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा मारपीट शुरू हुई, तो इरफान की साली शामीन बीच बचाव के लिए आई।

यह भी पढ़ें: जनता की आवाज उठाने पर प्रियंका गांधी को किया जा रहा परेशान: अजय कुमार लल्लू

बताया जा रहा है कि बीवी से नाराज़ इरफान इतना आक्रोश में था कि उसने घर में पड़ी लोहे की रॉड से पत्नी और साली पर हमला कर दिया। घर जमाई इरफान द्वारा राड से किए गए हमले में आज़मीन और शामीन लहूलुहान होकर गिर गई। दो बेटियों को खून से लथपथ देख कर मां साबरा ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग आ गए। सूचना पर पहुंची ने घायल दोनों बहनों को अस्पताल पहुंचाया जहां शामीन की मौत हो गई और आजमीन की हालत नाजुक बताई जा रही है।

डीसीपी पश्चिम सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि हत्या आरोपी इरफान गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घरेलू विवाद सामने आया है। बताया जा रहा है कि 7 साल से घर जमाई बन कर सुसराल में रह रहा इरफान कोई काम नहीं करता था, उसके निजी खर्चे भी उसकी सास ही वहन करती थी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़े हुआ करते थे। बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर से पति पत्नी के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था और इस झगड़े ने शाम होते-होते खूनी रंग ले लिया और इंसान की शक्ल में हैवान बने घर जमाई इरफान ने वहशी पन की हद पार करते हुए उस साली की बेरहमी से हत्या कर दी जो उसे दूल्हा भाई कहते नहीं थकती थी। सनसनीखेज़ घटना के बाद पूरे क्षेत्र के लोग सकते में है। फिलहाल पुलिस ने साली के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।http://www.satyodaya.com 

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 3, 2020, 3:19 am
Fog
Fog
30°C
real feel: 37°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 83%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:48 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending