Connect with us

क्राइम-कांड

विकास दुबे कांड: एडीजी एलओ ने कहा- अब तक छह मारे गए…12 की तलाश जारी

Published

on

लखनऊ। गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश के एडीजी लाॅ एण्ड आर्डर प्रशांत दुबे ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी कहानी समझाई। एडीजी एलओ ने कहा कि विकास दुबे को लेकर आ रही पुलिस व एसटीएफ टीम का वाहन अचानक कानपुर के पास पलट गया। जिसमें विकास दुबे और कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए। विकास दुबे पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने लगा।

पुलिसकर्मियों ने उसे सरेंडर करने को कहा तो उसने फाॅयरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फाॅयरिंग में वह घायल हो गया। उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एडीजी ने बताया कि इस घटना में चार पुलिसकर्मी व एसटीएफ के दो जवान घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें-#Vikas Dubey Encounter: 2 जुलाई की रात से 10 जुलाई की सुबह तक की कहानी

एडीजी एलओ ने बताया कि दो जुलाई को कानपुर एनकाउंटर मामले में कुल 21 आरोपी नामजद हैं, जबकि 60 से 70 अन्य अभियुक्त थे। जिसमें से अब तक 3 लोग गिरफ्तार हुए हैं। 6 मारे गए हैं और 120 बी के अंदर 7 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। 12 इनामी बदमाश वांछित चल रहे हैं।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में भतीजे ने की थी बुजुर्ग चाचा की हत्या

Published

on

लखनऊ। राजधानी के बंथरा इलाके में बीते 2 सितंबर को एक बुजुर्ग की हत्या कर शव फेंका गया था। शुक्रवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के भजीते को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी और मृतक के बीच अवैध संबंध थे। जिसके कारण उसने बुजुर्ग की हत्या कर शव बाग में फेंक दिया।

लखनऊ के बंथरा इलाके में रहने वाले 65 वर्षीय बुजुर्ग लालू राम सरोज का शव आम के बाग से बरामद किया गया था। पुलिस के मुताबिक मृतक के भतीजे सुरेंद्र ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया था। सुरेन्द्र को शक था कि लालू राम सरोज का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है।

यह भी पढ़ें-एसपी बालासुब्रमण्यम ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबा फिल्म जगत

पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि घटना के दिन जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी मौजूद नहीं थी। पूछने पर पता चला कि उसकी पत्नी और चाचा बाग की तरफ गए हैं। जिसके बाद सुरेन्द्र गुस्से में बाग पहुंचा और बिना सोचे-समझे लालू राम सरोज की गला दबाकर हत्या कर दी। सुरेन्द्र ने बुजुर्ग की हत्या का आरोप मृतक के एक रिश्तेदार लगाया था। लेकिन पुलिस ने जांच-पड.ताल की तो सच सामने आ गया। पुलिस ने सुरेन्द्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

पानीपत: साइको किलर ने कुल्हाड़ी से की 3 की हत्या, 2 शवों के साथ बनाया संबंध

Published

on

पानीपत। हरियाणा के पानीपत में तिहरे हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां समालखा खंड इलाके में गुरुवार को एक साइको किलर ने एक के एक बाद 3 महिलाओं को मौत के उतार दिया। जिस तरह से हत्या को अंजाम दिया गया है। उससे साफ पता लगता है कि ये किसी सामान्य आदमी की करतूत नहीं हो सकती है। पुलिस का भी मानना है कि पकड़ा गया आरोपी साइको किलर यानी मानसिक रूप से बीमार है। बता दें डीएसपी सतीश वत्स ने प्रेसवार्ता कर खुलासा किया कि एक साथ 3 महिलाओं की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि मृतक महिला मधु का पति नूरहसन ही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: महंगाई की मार! बेरोजगारी के आलम में टमाटर 80 तो प्याज 60 रुपए के पार, लोग परेशान

बता दें आरोपी ने पहली हत्या अवैध संबंधों के शक के चलते अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। फिर साक्ष्य छिपाने के लिए आरोपी नूरहसन ने अपनी पत्नी के शव को जलाया और चेहरा को बुरी तरह बिगाड़ दिया। पुलिस को महिला का कंकाल रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला।

सास और साली की हत्या के बाद किया दुष्कर्म
घटना में दिल दहलाने वाला पहलू ये है कि किलर ने पत्नी की हत्या के बाद सास और साली को भी मौत के घाट उतार दिया और इतना ही नहीं हत्या के बाद शवों के साथ दुष्कर्म भी किया। पुलिस को जब तीन महिलाओं की हत्या का पता चला तो उनके सामने उद्भेदन की बड़ी चुनौती थी। लिहाजा दंपति के बीच इस मसले को लेकर अक्सर झगड़ा भी होता था। इस दौरान हसन की सास और उसकी साली उसका विरोध किया करते थे।

जघन्य हत्याकांड को दिया अंजाम
आरोपी ने अवैध संबंधों के शक के चक्कर में पत्नी की हत्या की। सुबूत मिटाने के लिए नूरहसन ने पत्नी का शव जलाने की कोशिश की फिर अधजले शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। महिला का कंकाल पुलिस को रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था। फिर आरोपी नूरहसन ने एक के बाद एक अपनी सास और 18 साल की अपनी साली मनीषा को कुलहाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद साइको किलर ने सास और साली के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया। आरोपी नूरहसन ने घटना के साक्ष्य मिटाने की पुरजोर कोशिश की। साथ ही वो फरार होने की जुगत में भी था। पुलिस की तत्परता से इस सनसनीखेज मामले का उद्भेदन हो सका। साथ हु पुलिस मामले की पूरी जांच क्र रही है।http://satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

Kanpur: 45 वर्षीय महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, धमकी देकर भाग निकला आरोपी

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के औद्योगिक राजधानी कानपुर से जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां मंगलवार देर रात दो युवकों ने 45 साल की महिला के साथ उसके घर में घुसकर कथित तौर पर बलात्कार किया। महिला के सो रहे बेटे के शोर मचाने पर आरोपी महिला को धमका कर भाग गए। पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह घटना कानपुर जिले से सटे बिधनू क्षेत्र के एक गांव की है। यहां रहने वाली 45 वर्षीय की महिला का मुंह दबाकर दो युवकों ने दरिंदगी की। जानकारी के अनुसार महिला अपने पति से अनबन के बाद दोनों बेटों के साथ अकेली रह रही थी। महिला का पति हमीरपुर में रहता है।मंगलवार को महिला का बड़ा बेटा घर से बाहर गया था। जबकि 15 साल का छोटा बेटा कमरे में सो रहा था और वह दूसरे कमरे में थी।इसके बाद छत के रास्ते से दो युवक घर में घुस आए। उन युवकों ने मास्क लगाया हुआ था। इसके बाद दोनों ने महिला का मुंह दबा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला की बेटे की नींद खुलने पर जब उसने शोर मचाया तो आरोपी युवक महिला को धमकी देकर भाग निकले।

इसे भी पढ़ें-बहराइच भीषण सड़क हादसा: बेकाबू कार पेड़ से टकराई, चार की मौत, 6 की हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि महिला ने थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वहीं महिला को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।आरोपियों की तलाश के लिए टीम लगाई गई है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

September 25, 2020, 6:37 pm
Mostly clear
Mostly clear
30°C
real feel: 36°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 78%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:26 am
sunset: 5:29 pm
 

Recent Posts

Trending