Connect with us

क्राइम-कांड

वार्ड ब्वॉय ने मासूम बच्ची के साथ की छेड़छाड़, आरोपी को बचा रहा दारोगा…

Published

on

लखनऊ। राजधानी में मासूम बच्चियों की सुरक्षा को लेकर सीएम योगी द्वारा तमाम फरमान जारी करने के बावजूद अपराध रुकने का नाम नही ले रहा है। वहीं लखनऊ एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा शहर में अपराध को रोकने के लिए लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं। जिसके बावजूद भी अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। वहीं ताजा मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के टीवी अस्पताल का है जहां एक मासूम बच्ची के साथ अस्पताल के वार्ड ब्वॉय ने छेड़छाड़ की। बच्ची के चिल्लाने पर आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों ने वार्ड बॉय को रंगे हाथ पकड़ा लिया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

पूरा मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के टीवी अस्पताल का है। जहां पर वार्ड बॉय ने जांच के बहाने मासूम बच्ची को बाथरूम में ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की लेकिन बच्ची शोर मचाने लगी। जिसके बाद वार्ड बॉय ने बाथरूम का दरवाजा बंद कर दिया। वहीं बच्ची की शोर की आवाज सुनकर परिवारजन पहुंचे और वार्ड ब्वॉय को रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद परिवार वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: सरकार की किसान सम्मान निधि योजना के दायरे में एक लाख और किसान हुए शामिल…

बता दें कि सूबे के डीजीपी ओपी सिंह, एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी के आदेशों की दारोगा सैय्यद मुताहिब हुसैन नकवी धज्जियां उठा रहे हैं। लोगों के मुताबिक आये दिन थाना ठाकुरगंज में पीड़ितों की सुनवाई नही होती है और थाने में लंबी लाइन लगी रहती है। बताते चलें कि जब टीवी अस्पताल में मरीज के साथ हुए छेड़छाड़ मामले में जब मीडिया कर्मी कवरेज करने ठाकुरगंज थाने पहुंचे तो दरोगा सैय्यद मुताहिब हुसैन नकवी ने उनके साथ अभद्रता की और मीडिया कर्मी को उसका काम करने से रोका। मीडिया कर्मी ने जब कवरेज न करने देने का कारण पूछा तो सैय्यद मुताहिब हुसैन नकवी के साथ थाने के अन्य दरोगा भी गुस्से से आग बबूला हो गए। वहीं दरोगा सैय्यद मुताहिब हुसैन नकवी छेड़छाड़ के आरोपी टीवी अस्पताल के वार्ड ब्वॉयको बचाने में लगे हुए हैं।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता, हत्थे चढ़ा वाहन चोर…

Published

on

लखनऊ। राजधानी में शाम 7 से रात्रि 10 बजे तक चलाये जा रहे चेकिंग अभियान में हज़रतगंज पुलिस टीम को सफलता मिली है। बता दें कि पुलिस टीम ने चोरी की बाइक पर फर्राटा भरता वाहन चोर को पकड़ लिया है। पकड़ी गाई बाइक वर्ष 2014 में ठाकुरगंज इलाके से चोरी हुई थी।

यह भी पढ़ें: बीजेपी पार्षद की दबंगई चरम सीमा पर, गुर्गों ने महिला कर्मचारियों से की छेड़छाड़…

मिली जानकारी के मुताबिक सीओ हज़रतगंज अभय कुमार मिश्र के निर्देशन पर पुलिस टीम ने बालू अड्डे पर चेकिंग अभियान शुरू किया था। उसी दौरान पुलिस की टीम ने वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस उससे पुछताछ कर रही हैं। http://www.satyodaya.com 

Continue Reading

क्राइम-कांड

बीजेपी पार्षद की दबंगई चरम सीमा पर, गुर्गों ने महिला कर्मचारियों से की छेड़छाड़…

Published

on

लखनऊ। राजधानी में बीजेपी पार्षद की दबंगई चरम सीमा पर पहुंच गई है। यह मामला थाना बाजार खाला क्षेत्र का है। जहां बीजेपी पार्षद संतोष कुमार राय के गुर्गों ने महिला सफाई कर्मचारियों से अभद्रता की है। जिसके बाद सफाई कर्मचारियों ने पुलिस को पार्षद और उसके गुर्गों के खिलाफ तहरीर दी। वहीं 24 घंटे तक कार्रवाई ना होने पर संविदा सफाई कर्मचारियों ने थाने का घेराव कर दिया।

बता दें कि संतोष कुमार राय भवानीगंज वार्ड का पार्षद है। जिसके गुर्गे ने महिला सफाई कर्मचारियों के साथ अभद्रता की। वहीं विरोध पर पार्षद ने सफाई कर्मचारी को नौकरी से निकालने की धमकी दी। बताया जा रहा है कि ऊंची पहुंच के चलते पुलिस प्रशासन भी पार्षद के खिलाफ कार्रवाई ना करने पर मजबूर हो गयी है। क्षेत्रवासियों ने पार्षद के ऊपर सवालिया निशान उठाए। सफाई कर्मचारियों ने पार्षद पर आरोप लगाते हुए कहा कि पैसा लेकर कर्मचारियों को भरने का काम किया था। इससे पहले भी पार्षद और उसके गुर्गों द्वारा सफाई कर्मचारियों से अभद्रता की थी। जिसके बाद शिकायत करने पर पार्षद ने 10 सफाई कर्मचारियों को काम से निकाल दिया था। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

पुलिस ने एक्सयूवी से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ किया बरामद, तस्कर फरार

Published

on

लखनऊ। राजधानी नशे के सौदागरों का फेवरेट डेस्टिनेशन बनती जा रही है। शुक्रवार को ही पुलिस के हत्थे एक एक्सयूवी चढ़ी है। जिसमें भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद किया गया है। अब पुलिस तस्करों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने आज ही पुलिस को शाम 7 से लेकर 10 बजे तक सघन चेकिंग के आदेश दिए थे। इसी के तहत गाजीपुर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक चौराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। वहीं एक पंजाब नंबर की एक्सयूवी आ रही थी। पुलिस को चेकिंग करता देख अपराधी वहां से गाड़ी छोड़ भाग खड़े हुए। गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें से एक बोरे में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

ये भी पढ़ें: ‘नबी’ के बाद ‘सीताराम’ भी हिरासत में, नहीं पहुंच पाए श्रीनगर

यह सफलता पॉलिटेक्निक चौकी प्रभारी फिरोज को इंस्पेक्टर बृजेश सिंह के नेतृत्व में मिली है। अब पुलिस ने चेकिंग अभियान को तेज कर दिया है। साथ ही फरार तस्करों की तलाश में जुट गई है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

Failure notice from provider:
Connection Error:http_request_failed

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending