Connect with us

क्राइम-कांड

रोड पर युवक को गोली मारकर बदमाश हुए फरार, पुलिस जांच में जुटी…

Published

on

लखनऊ। राजधानी में बेखौफ बदमाशों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस गुडवर्क करके अपनी वाहवाही लूटने में लगी हुई है। वहीं एसएसपी कभी थाने का तो कभी किसी जगह का दौरा करके बस अपनी फोटो खिंचवाने में लगे रहते हैं। लेकिन शहर में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ के थाना ठाकुरगंज इलाके का है, जहां देर रात बेखौफ बदमाशों ने कैम्पवेल रोड पर अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहे छोटू नाम के युवक को गोली मार दी। गोली लगने से छोटू वहीं मौके पर गिर गया। गोली की आवाज सुन इलाके में दहशत फैल गई और आनन-फानन में इसकी सूचना  लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ठाकुरगंज और सआदतगंज पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। लेकिन वहीं मौके पर पहुंचे लापरवाह सहादतगंज इस्पेक्टर ने 20 की रफ्तार से चलने वाले ई-रिक्शा पर लादकर युवक को खून से लथपथ हालत में केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। वहीं मौके  पर मौजूद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई मे जुट गई है।

वहीं गोली लगने से युवक के मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया है। परिजनों की मानें तो मृतक की कई लोगों से दुश्मनी थी, जिसके चलते आज उसकी गोली मार कर हत्या की गई है। वहीं परिजनों ने समय से इलाज न मिलने के चलते आरोप लगाया है।

ये भी पढ़े: पूड़ी की दुकान पर सब्जी में निकला खनखजुरा, डीएम से शिकायत पर हुई कार्रवाई

वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने बताया कि लखनऊ के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के कैम्पवेल रोड पर एक व्यक्ति को गोली मारी गई है और उसे अस्पताल में लाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक अपने दो साथियों के साथ कैम्पवेल रोड पर बैठकर शराब पी रहे थे, तभी कहीं से अचनाक से गोली चली और मृतक को लग गई। फिलहाल पुलिस ने उनके दोनों साथियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है,  क्योंकी गोली लगने की बात उन्हीं लोगों ने बताई है और पूछताछ के बाद जो भी निकल कर आएगा पुलिस उस पर कार्रवाई करेगी। पुलिस ने कहा कि  परिवार ने पूछताछ में बताया कि मृतक की किसी से रंजिश  की बात सामने आ रही है और परिवार से बातचीत की जा रही है। परिवार से बात चीत होने के बाद जो परिवार बताएगा उस तरह से कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अपराधियों की धरपकड़ के लिए दो टीमें गठित की गई हैं, जिससे घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जा सकें।

http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

आकाशीय बिजली गिरने से गिरी मस्जिद की मीनार, मचा हड़कंप

Published

on

लखनऊ। लखनऊ। राजधानी में देर रात से लगातार जोरदार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से सड़कों और गली मोहल्ले में जलभराव की स्थिति बनी हुई है। वहीं तेज बारिश के चलते सआदतगंज थाना क्षेत्र के अम्बरगंज चौकी के पास देर रात आकाशीय बिजली गिरने से एक मस्जिद की मीनार गिर गई। वहीं इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल मच गया।

स्थानीय निवासी के मुताबिक देर रात लगभग 2:30 बजे अचानक से किसी चीज के गिरने की जोरदार आवाज आई, जिसके बाद घरों में सो रहे लोगों ने बाहर आकर देखा तो मस्जिद की मीनार गिरी हुई थी। बताया जा रहा है कि मस्जिद की मीनार लगभग 70 फीट ऊंची थी। फिलहाल, हादसे में किसी भी तरह की कोई हानि नहीं हुई हैं।

ये भी पढ़ें: पुत्र की लंबी उम्र के लिए रखा जाता है ‘हलछठ’ व्रत, जान लें व्रत नियम

वहीं दूसरी ओर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मस्जिद के नीचे सो रहा रिक्शा चालक बुरी तरह से झुलस गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में रिक्शा चालक को ट्रामा में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज जारी है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

तेज बारिश के चलते गिरा मकान, तीन लोगों की मौत, 2 घायल

Published

on

अमेठी: लगातार दो दिनों से जिले में हो रही तेज बारिश के चलते बुधवार की सुबह एक मकान भरभरा कर गिर गया। वहीं इस घटना से घर में सो रहे 3 लोगों की मलबे में दबकर मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। वहीं ग्रामीणों ने सभी को मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला। जिसके बाद घायलों को सीएचसी फुरसतगंज में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली रेफर किया गया है।  

पूरा मामला फुरसतगंज थानाक्षेत्र के ब्रम्हनी गांव का है, जहां निवासी कमलाकर सिंह (62) का पक्का मकान तेज बारिश के चलते अचानक से भरभराकर गिर गया। जिसके चलते मलबे में दबने से उनकी पत्नी सरस्वती सिंह (75),  बहू बीना (30) व उनके पोते राज (15) की मौके पर मौत हो गई। वहीं हादसे में कमलाकर व उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, लंबे समय से थे बीमार

जानकारी के मुताबिक हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। बताया जा रहा है कि एसडीएम ने राजस्व कर्मियों से पूरी रिपोर्ट तलब की है। एसडीएम सुनील कुमार ने बताया कि रिपोर्ट के आने के बाद परिवार को आर्थिक सहायता दी जाएगी। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

यूपी: बहू ने धारदार हथियार से सास की गला रेतकर की हत्या

Published

on

फाइल फोटो

मेरठ: यूपी के बागपत इलाके में मंगलवार को एक सनसनी खेज घटना देखने को मिली है, जहां एक बहू ने दिनदहाड़े अपनी सास की गला का रेतकर उनको मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस घटना से इलाक एम् हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंची और वार दात की जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बहू को हिरासत में ले लिया।

वहीं मृतक सास के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है। पूरे मामले में छपरौली क्षेत्र के सिनौली गांव निवासी ओमबीर सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि मंगलवार दोपहर के वक्त वह घर में अलग कमरे में आराम कर रहा था। वहीं दूसरे कमरे में उसकी पत्नी राजवीरी व बहु पूजा थी। जिसके बाद अचानक से सास-बहु के कमरे से चीखने चिल्लाने की आवाज आई तो उसने कमरे में जाकर देखा। उसकी पत्नी राजवीरी खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी, जबकि बहु अपने हाथ में खून से सना हुआ धारदार हथियार लिए हुए खड़ी थी।

ये भी पढ़ें: लड़कियों के इस राज के बारे में नहीं जाते होंगे आप, शादी के नाम से क्यों जाती हैं डर…

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। बता दें कि ओमबीर सिंह यूपी पुलिस से रिटायर्ड है और एकलौता पुत्र कुलदीप भी यूपी पुलिस में है, जो बाराबंकी मे तैनात है। पुलिस ने शव को कब्जे  में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और साथ ही आरोपी बहु को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 21, 2019, 12:50 pm
Fog
Fog
27°C
real feel: 34°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 94%
wind speed: 3 m/s NE
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 6
sunrise: 5:11 am
sunset: 6:08 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending