Connect with us

क्राइम-कांड

लखनऊ : दो पक्षों के खूनी संघर्ष में एक की मौत, फैली सनसनी

Published

on

लखनऊ । बंथरा थाना क्षेत्र स्थित नूर नगर भदरसा गांव में उस वक्त लोगों में सनसनी फैल गई जब खेत में पानी लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट शुरु हो गई । जिसके बाद देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया और चाकूबाजी से खूनी संघर्ष शुरु हो गया । जिसमें बताया जा रहा दो पक्षों में हुई चाकूबाजी में 25 साल के विपिन की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया लेकिन खूनी संघर्ष की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई । साथ ही बताया जा रहा है कि इस घटना को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है । आपको बता दें कि ये खूनी संघर्ष किसी दो पक्षों में नहीं बल्कि एक ही परिवार के स्वर्गीय बिंदादीन की दोनों पत्नियों के लड़कों में हुआ है । जिसमें बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर शाम करीब 4:30 बजे विपिन अपने खेत गया हुआ था तभी दोनों भाइयों रामचंद्र और राम लखन में कहा सुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए जिसके बाद खूनी संघर्ष शुरू हो गया जिसमें विपिन की जान चली गई ।

वहीं मामला तूल पकड़ने से पहले ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला । वहीं एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा का कहना है कि नूर नगर भदरसा गांव में रामलखन यादव, सावित्री देवी और रामचंद्र यादव दोनों एक ही परिवार के हैं । साथ ही कहा कि कुछ दिन पूर्व दोनों लोगों में विवाद हुआ जिसको लेकर दोनों तरफ से मुकदमा भी लिखा गया था । सावित्री देवी के खेत को जाने वाले रास्ते पर विपक्षी पक्ष ने गड्ढा खोद दिया था जिसको लेकर विवाद हुआ । जिसमें मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां तीन लोगों का इलाज चल रहा है और विपिन की मौत हो गई । साथ ही कहा कि पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर लेकर मामला दर्ज किया जा रहा है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश भी दी जा रही है ।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्राइम-कांड

यूपी एटीएस ने नकली नोटों की बड़ी खेप पकड़ी, एक महिला समेत तीन गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश एटीएस ने मंगलवार को नकली नोटों की बड़ी खेप पकड़ी है। यूपी एटीएस ने 1 लाख 79 हजार मूल्य की भारती जाली मुद्रा के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है। इनके पास से पुलिस 500 के 148 जाली नोट और 2000 के 15 जाली नोट बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक, नोटबंदी के बाद यह पश्चिम बंगाल के मालदा से आने वाली पहली बड़ी खेप है।  

एटीएस ने बताया कि काफी समय से विभिन्न शहरों के बीच जाली मुद्रा को लेकर सूचना मिल रही थी। इसी क्रम में उन्हें पता चला कि मालदा का रहने वाला अमीनुल इस्लाम उर्फ कालू उच्च गुणवत्ता वाली भारतीय जाली मुद्रा को लखनऊ और सीतापुर में डिलीवरी करने आने वाला है। जिसके बाद यूपी एटीएस ने लखनऊ के इटौंजा से तीनों लोगों को धर दबोचा। उनके पास से 1 लाख 79 हजार मूल्य की जाली करेंसी बरामद की गई है।

ये भी पढ़ें: 8 साल की उम्र में बना था मुसलमान, 27 में ‘घर वापसी’ की तो मिल रही धमकियां

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए लोगों में अमीनुल इस्लाम के अलावा 19 साल की नसीबा खातून और 34 वर्षीय फूलचंद शामिल हैं। नसीबा भी मालदा की रहने वाली है, वह अमीनुल की चचेरी बहन बताई जा रही है। वहीं फूलचंद लखीमपुर के मैगलगंज का रहने वाला है। वह इन नोटों की डिलीवरी ले रहा था। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

आंखों का इलाज कराने जा रही महिला की मौत…

Published

on

लखनऊ। राजधानी में आये दिन तेज रफ्तार गाड़ियों का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसी ही एक घटना काकोरी थाना क्षेत्र में देखने को मिली है जहां मंगलवार की सुबह आंखों का इलाज कराने जा रही महिला को सामने से आ रहे पेट्रोलियम के टैंकर यूपी32 ईइन6515 ने टक्कर मार दी। बता दें कि उस वक्त ठोकर मार दी जब महिला साइकिल पर सवार होकर टीएसएम हॉस्पिटल जा रही थी। जिससे इलाज कराने जा रही महिला की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :- बेखौफ बदमाश टीवीएस एजेंसी से ले उड़ा महंगी बाईक

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो रज्जन लाल पाल निवासी अपनी सास यारा लगभग 68 वर्ष की आंखों का इलाज कराने के लिए अपनी साइकिल से लेकर जा रहे थे कि तभी ट्रक को देखकर रोड के एक किनारे पर खड़े हो गए। लेकिन सामने से आ रहे अनियंत्रित पेट्रोलियम के टैंकर ने यारा के ऊपर टैंकर चढ़ा दिया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की घटना सुनते ही ग्रामीणों में आक्रोश पैदा हो गया। जिसके बाद मृतका के घर वालों ने थाना काकोरी में लिखित रूप में शिकायत दर्ज कराई।

काकोरी थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद ही उन्होंने शासन से मांग की कि रोड के किनारे खड़े जंगल की सफाई की जाए। दोनों किनारों की मिट्टी कटान से गड्ढों को भरवाया जाए। रोड के मुख्य पर संकेतक चिन्ह लगवाए जाएं, स्पीड ब्रेकर वॉल लाइट की व्यवस्था कराई जाए, रोडो पर सीमेंट गोदाम पर आधी रात रोड ट्रकों से जाम से मुक्ति दिलाई जाए। जिससे कि भविष्य में ग्रामीणों को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो और इस तरीके की घटना दोबारा ना होने पाए।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Featured

बेखौफ बदमाश टीवीएस एजेंसी से ले उड़ा महंगी बाईक

Published

on

लखनऊ। राजधानी में लगातार चोरों के हौसले बुलंद देखने को मिल रहे हैं और पुलिस भी उनके आगे पस्त होती नजर आ रही है। ऐसी एक घटना गुड़म्बा थाना क्षेत्र में देखने को मिली है जहां बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए टीवीएस एजेंसी से लोगों के बीच से एक बाईक को उड़ा ले गया और किसी को कानों कान भनक तक न लगी। वहीं बाईक चोरी होने की जानकारी लगते ही पुलिस हरकत में आई और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

आप को बता दें कि, सीसीटीवी में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि कितनी आराम से ये बदमाश टीवीएस एजेंसी से लोगों के बीच से बाईक को निकाल रहा है और ले जाते हुए नजर आ रहा है। देखने वाली बात तो यह है कि एजेंसी मे गेट पर गार्ड बैठाया जाता है जो बिना रसीद देखे गाड़ी को बाहर नहीं जाने देता। लेकिन ये घटना कछ और ही बयां करती नजर आ रही है। टीवीएस एजेंसी को इस वारदात की जानकारी लगते ही पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस केवल लकीर पीटती ही नजर आई और बदमाश उनके चंगुल से दूर चला गया।

यह भी पढ़ें :- महिला आयोग उपाध्यक्ष को गनर ने दी धमकी, बुलंदशहर दौरे में चालक से हुआ था विवाद

बताते चलें कि राजधानी लखनऊ में अपराधियों के आतंक का सिलसिला बदस्तूर जारी है। वहीं बदमाश एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद ही एक बार फिर पुलिस को कड़ी चुनौती देते हुए टीवीएस एजेंसी से दिन-दहाड़े बदमाश बाइक ले उड़ा और बदमाशों के भागने के पुलिस लकीर पिटती नजर आई है। पुलिस का कहना है कि बदमाश द्वारा टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज देख रही है और उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक पुलिस को किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 26, 2019, 6:11 pm
Clear
Clear
23°C
real feel: 23°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 68%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:04 am
sunset: 4:43 pm
 

Recent Posts

Trending