Connect with us

लखनऊ लाइव

कैण्ट उपचुनाव में गुलाबी साड़ी में नजर आईं ‘पीली साड़ी वाली मैडम’

Published

on

लखनऊ। 2019 के आम चुनाव में अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली पीली साड़ी वाली पीठासीन अधिकारी एक बार फिर यूपी विधानसभा के उपचुनाव में ही दिखीं। रीना द्विवेदी की ड्यूटी लखनऊ कैण्ट में लगायी गई है। भारतीय नारी के पारंपरिक लिबास में खूबसूरत रीना द्विवेदी सोमवार को कैण्ट में गुलाबी साड़ी में नजर आईं। अपनी खूबसूरती और शालीन व्यवहार के चलते रीना द्विवेदी अपने साथी पीठासीन अधिकारियों के बीच भी काफी लोकप्रिय हैं।

लोकसभा चुनाव के दौरान रीना द्विवेदी की पीली साड़ी में मतदान होते हुए तस्वीर वायरल हुई थी। उस समय रीना द्विवेदी ने मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। रीना द्विवेदी लखनऊ में पीडब्ल्यूडी में तैनात हैं। हाल ही में रीना द्विवेदी का एक टिक-टाॅक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। आम चुनावों के दौरान रीना मोहनलाल गंज के नगराम में मतदान करवाने पहुंची थीं, जब उनकी ये तस्वीरें वायरल हो गईं। पीली साड़ी, आंखों पर सनग्लासेज और हाथ में ईवीएम मशीन, रीना के इस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भी उतावले हो चले थे। उनके बूथ पर 100 प्रतिशत मतदान की खबर भी वायरल हुई थी लेकिन फिर बाद में पता चला कि वहां 70 फीसदी मतदान हुआ है।

कैण्ट उपचुनाव में अभी तक रीना द्विवेदी का जादू नहीं चला है। कैण्ट में दोपहर 2 बजे तक मतदान प्रतिशत काफी कम था। आम चुनावों के दौरान रीना द्विवेदी की तरह की भोपाल में एक नीले गाउन वाली पीठासीन अधिकारी की भी तस्वीरें वायरल हुईं थीं।

ईवीएम मशीन हाथ में लिए जाते हुए वायरल इस पीठासीन अधिकारी की तस्वीरों पर लोगों का दावा था कि उनकी ड्यूटी जिस बूथ पर लगेगी, वहां 100 फीसदी मतदान होगा। कुल मिलाकर लखनऊ और भोपाल की यह पीठासीन अधिकारी अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते मीडिया और सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लखनऊ लाइव

‘गन्स ऑफ बनारस’ में दिखेगा माफिया गुड्डू शुक्ला का राउडी अंदाज

Published

on

प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची फिल्म की स्टारकास्ट

लखनऊ। ‘गन्स ऑफ बनारस’ की स्टारकास्ट शुक्रवार को नवाबों के शहर लखनऊ में थी। जहां पूरी टीम ने एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। फिल्म में हीरो की भूमिका में माधुरी दीक्षित के करीबी रह चुके प्रोडूसर राकेश नाथ उर्फ रिक्की के बेटे करण नाथ हैं। करण नाथ बाल कलाकार के तौर पर फिल्म मि. इंडिया में अपना कमाल दिखा चुके हैं। बतौर अभिनेता करण नाथ की यह पहली फिल्म है। करण नाथ ने बताया कि फिल्म का टीजर ऑनलाइन आ चुका है। टीजर में हमारा राउडी अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा।

अभिनेता ने बताया कि मूवी में हमने बनारस के एंग्री यंगमैन माफिया गुड्डू शुक्ला का रोल निभाया है। उन्होंने कहा कि फिल्म डाइरेक्टर शेखर पूरी द्वारा निर्देशित ‘गन्स ऑफ बनारस’ एक हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में करण के अलावा नतालिया कौर, गणेश वेंकटरम शिल्पा शिरोडकर व दिवंगत विनोद खन्ना भी हैं। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें-शिव मंदिर के 100 वर्ष पूरे होने पर मनाई गई Grand महाशिवरात्रि

फिल्म एक्ट्रेस नतालिया कौर ने बताया कि इस मूवी में उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है। उनकी हिंदी काफी अच्छी हो गई है। फिल्म के हीरो करण ने बताया कि उन्होंने फिल्म में बनारस के एक मध्यवर्गीय परिवार के लड़के की भूमिका निभाई है। जो कि बाद में माफिया गैंग में शामिल हो जाता है। वहीं साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुके गणेश वेंकटरमन ने बताया कि उन्होंने बनारस की छोरी की भूमिका के लिए काफी वक्त बनारस के अस्सी घाट पर बिताया। ताकि वह उस माहौल के अनुसार खुद को ढाल सकें।

इस दौरान उन्होंने पहनावे, बोली और वहां के खानपान को भी अपनाया। ताकि रोल में जान डाल सकूं। फिल्म के डायरेक्टर शेखर सूरी ने बताया कि इस फिल्म को रियलिस्टिक बनाने के लिए उन्होंने यूपी की लोकल भाषा व आम बोल-चाल के शब्दों का प्रयोग किया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

लखनऊ लाइव

शिव मंदिर के 100 वर्ष पूरे होने पर मनाई गई Grand महाशिवरात्रि

Published

on

जेसी गेस्ट हाउस के शिव मंदिर में भव्य भजन संध्या आयोजित

लखनऊ। महाशिवरात्रि पर निराला नगर स्थित जेसी गेस्ट हाउस परिसर में स्थापित शिव मंदिर में भव्य श्रृंगार, पूजा-आरती एवं भजन संध्या का आयोजन किया गया। जेसी फाउन्डेशन द्वारा आयोजित किए गए कार्यक्रम की शुरूआत शुक्रवार सुबह से हुई। काशी के विद्वान पंडितों ने विधि विधान से रुद्रा अभिषेक किया। आचार्य सुमित द्विवेदी ने बताया कि रुद्राभिषेक को करने या करवाने से मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है एवं इसका विशेष महत्व है। दिनभर पूजन आदि के बाद शाम को फूल, विल्व पत्र, भस्म, हल्दी, चंदन, वस्त्र, आभूषण आदि से भगवान भोलेनाथ का श्रंगार किया गया। इससे पहले गुरुवार को हल्दी रस्म की गई। वैदिक मंत्रों का भी पाठ किया गया। आरती हुई और भगवान शिव की विशेष आराधना और अभिषेक हुआ।

यह भी पढ़ें-बेटी की हत्या के आरोप में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार

शुक्रवार देर शाम भजन संध्या की शुरूआत गणेश वंदना से हुई। इसके बाद स्थानीय कलाकारों ने मनमोहक संगीत नृत्य प्रस्तुत किया। मेरा भोला है भंडारी… ओम जय शिव ओमकारा…जैसे भजनों ने पूरे वातावरण में भोले की भक्ति का नशा घोल दिया। कार्यक्रम में नगर के अनेक गणमान्य नागरिक व श्रद्धालु भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम की समाप्ति पर सभी को प्रसाद वितरित किया गया। भजन संध्या में आदर्श व्यापार मण्डल के अध्यक्ष संजय गुप्ता, पं. अमर नाथ मिश्रा विशेष रूप से उपस्थित रहे। जेसी फाउण्डेशन के अध्यक्ष आशीष कुमार अग्रवाल ने सभी अतिथियों व श्रद्धालुओं का स्वागत किया। संस्था के कोषाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि आज इस शिव मंदिर के 100 वर्ष पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर एक विवाह कार्यक्रम भी हमारे गेस्ट हाउस में हो रहा है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

लखनऊ लाइव

महाशिवरात्रि की छुट्टी के चलते हजरतगंज में टला बड़ा हादसा

Published

on

जनपथ मार्केट में गिरा विशालकाय पेड़, कई गाड़ियाँ क्षतिग्रस्त

लखनऊ। हजरतगंज की जनपथ मार्केट में महाशिवरात्रि की छु्ट्टी के चलते बड़ा हादसा होते-होते टल गया। भीड़-भाड़ वाली शहर की चर्चित मार्केट में शुक्रवार को अचानक एक बड़ा पेड़ धराशाई हो गया। हल्की बूंदाबांदी और तेज हवा के झोंकों के बीच यहां कई वर्षों पुराना पेड़ गिर गया। पेड़ की चपेट में आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां आईं। #Mahashivaratri2020 जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गईं। गनीमत रही कि बाजार में ज्यादातर दुकानें आज बंद थीं। जिसके चलते लोगों की भीड़ भी नहीं थी। आम दिनों में यहां हर रोज सैकड़ों लोग दुकानदारी आदि के कार्यों से मौजूद रहते हैं।

यह भी पढ़ें-महाशिवरात्रि पर महिलाओं के लिए रोजगार परक लघु उद्योग का हुआ आगाज

पेड़ गिरने से क्षतिग्रस्त होने वाली गाड़ियों में अम्बेसडर कार सहित कई भी शामिल है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ गिरने की जानकारी नगर निगम को दी। लेकिन कई घण्टे तक नगर निगम का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 22, 2020, 4:46 am
Intermittent clouds
Intermittent clouds
15°C
real feel: 16°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 95%
wind speed: 1 m/s ESE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:08 am
sunset: 5:33 pm
 

Recent Posts

Trending