Connect with us

क्राइम-कांड

पेशाब करने को लेकर हुआ था विवाद , युवक की हत्या

Published

on

लखनऊ । राजधानी में कितनी भी कानून व्यवस्था बनाने की बात कर ली जाए लेकिन अपराधियों के आगे कानून-व्यवस्था बौनी साबित होती नजर आती है । ऐसा ही एक मामला थाना हुसैनगंज क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला जहां पर मात्र पेशाब करने को लेकर लंका नामक युवक की हत्या कर दी गई । हत्या रामलीला मैदान के पास हुई जो कि एनेक्सी राजभवन और विधानसभा से मात्र 500 मीटर की दूरी पर स्थिति है । इतने संवेदनशील इलाके पर जो हत्या हो जाती है तो प्रदेश के बाकी जगहों का क्या हाल होगा । जिस तरीके से दिनदहाड़े शाम के टाइम बेखौफ होकर अपराधी हत्या जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दे रहे हैं । उसको देखते हुए लग रहा है कि राजधानी लखनऊ समय पूरे उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से दोस्त होती नजर आ रही है । पूरा मामला हसनगंज थाना क्षेत्र का है । मृतक की पत्नी ने बताया कि युवक घर के बाहर का था मना करने के बाद उसने उनके पति की हत्या कर दी ।

पत्नी ने यह भी बताया की पिछली बार जिस शहर को छोड़ कर आई थी वहां पर भी उनके एक संबंधी की हत्या कर दी गई थी । जिसके बाद वह डर से शहर छोड़कर लखनऊ में रहने आ गई थी, लेकिन लखनऊ में भी उनके साथ वैसा ही हुआ । जैसा दूसरे शहर में हुआ उनको लगता था कि लखनऊ दूसरे शहरों से सुरक्षित है । जिस तरीके से हत्या कर दी उससे साफ बयां होता है की राजधानी लखनऊ अब सुरक्षित नहीं है और उसके पति भीख मांग कर परिवार का जीवन यापन करते थे लेकिन नहीं रहे हैं छोटे-छोटे बच्चों का क्या होगा कैसे आप उनके बच्चों का पालन पोषण होगा । वहीं हुसैनगंज पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हत्यारोपी को 1 घंटे में ही पकड़ लिया है ।  https://satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्राइम-कांड

पारिवारिक विवाद में चाचा ने भतीजे को पीटा, पेट्रोल डालकर जलाने का किया प्रयास

Published

on

लखनऊ। राजधानी के विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित बड़ा भरवारा इलाके में गुरुवार को पारिवारिक विवाद के चलते युवक शिव शंकर कनौजिया को उसके चाचा और चचेरे भाइयों ने मिलकर जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि चाचा व चचेरे भाइयों का मारपीट से मन नहीं भरा तो युवक के ऊपर पेट्रोल डाल कर उसको आग के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें: यूपी: खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दंपती व मासूम बच्ची की मौत

आरोप है कि पारिवारिक व जमीनी विवाद के चलते शिव शंकर कनौजिया पुत्र राम मिलन को उसके चाचा रामोद व भाई सूरज कनौजिया ने पीटा व उसपर पेट्रोल डालकर आग भी लगा दी। जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां घायल का इलाज जारी है। वहीं घायल की पत्नी के अनुसार मामूली रूप से हुए परिवारिक विवाद के बाद पति शिव शंकर ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल कर खुद आग लगाई है। फिलहाल पुलिस ने व्ममाले की जांच शुरू कर दी है। http://www.satyodaya.com 

Continue Reading

क्राइम-कांड

पुरानी रंजिश को लेकर युवक ने मारी गोली, दो गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में लगातार बढ़ रही घटनाओं को रोकने के लिये उत्तर प्रदेश के मुखिया डीजीपी ओपी सिंह प्रयास कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर अपराधियो के हौसले सातवें आसमान पर नज़र आ रहे हैं। बीती देर रात थाना ठाकुरगंज के पक्का बाग में मामूली कहासुनी को लेकर बउआ नामक व्यक्ति ने दुसरे व्यक्ति राजेन्द्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली राजेन्द्र के कंधे पर लग गई। परिवार वालों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को ट्रामा में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें:चलती कार बनी आग का गोला, लोगों ने बचाई चालक की जान

आपको बतादें की पूरा मामला थाना ठाकुरगंज के रिंगरोड पक्का बाग का है। जहां पुरानी रंजिश को लेकर बउआ नामक व्यक्ति ने राजेन्द्र नामक व्यक्ति को गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल राजेन्द्र को ट्रामा में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पूछताछ में आरोपी बउआ औऱ उसके दो साथी का नाम प्रकाश में आया है।

जिसके बाद पुलिस ने बउआ औऱ उसके दोनो साथी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पुरानी ज़मीनी रंजिश को लेकर युवक को गोली मारी है। आरोपी बउआ पहले भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है और आजीवन कारावास हो चुकी है।

वहीं सीओ चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। साथ ही घायल का इलाज चल रहा है औऱ आरोपी से पूछताछ कर आगे की करवाई की जा रही हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

शौच के लिए गई बुजुर्ग महिला से सफाईकर्मी ने की छेड़छाड़

Published

on

लखनऊ। राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र स्थित रिक्शा कालोनी में बुधवार देर शाम शौच के लिए गई बुजुर्ग महिला संग एक सफाई कर्मी ने छेड़छाड़ की। महिला के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने सफाई कर्मी की पिटाई कर कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें: लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, नहीं मिला सुसाइड नोट

आशियाना थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित रिक्शा कालोनी में रहने वाली 55 वर्षीय महिला बुधवार देर शाम शौच के लिए गई हुई थी। उसी दौरान एक सफाई कर्मी महिला संग छेड़छाड़ करने लगा। महिला के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने आरोपी सफाईकर्मी की पिटाई कर कंट्रोस रूम पर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय आशियाना पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं, पकड़े गए सफाईकर्मी ने पुलिस को अपना नाम राजू पाल उम्र 42 वर्ष निवासी गुप्ता कालोनी थाना आशियाना का बताया है। बता दें, पीड़ित महिला की तरफ से खबर लिखे जाने तक कोई लिखित शिकायत नहीं आई थी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 21, 2019, 11:02 am
Partly sunny
Partly sunny
23°C
real feel: 27°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 70%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 4
sunrise: 6:00 am
sunset: 4:44 pm
 

Recent Posts

Trending