Connect with us

सिनेमा

बॉलीवुड को पसंद आ रही तापसी अमिताभ की फिल्म बदला

Published

on

फिल्म में अमिताभ बच्चन की लीजेंड्री परफॉर्मेंस

मुंबई अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सुजॉय के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। इससे पहले भी सुजॉय कहानी और कहानी 2 जैसी सुपरहिट सस्पेंस थ्रिलर फिल्में बना चुके हैं।  इस फिल्म में दमदार कहानी के साथ बेहतरीन एक्टिंग का भरपूर मसाला परोसा गया है। ऐसे में इस फिल्म से फैंस की उम्मीदें होना लाजमी है।

फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं।इसके अलावा अमृता सिंह, पंकड त्रिपाठी और प्रकाश राज भी फिल्म में अहम भूमिका में है। फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ रुपए है।फिल्म को लेकर सेलेब्स की ओर से पहले रिएक्शन सामने आए हैं। फिल्म में तापसी और अमिताभ के काम को सबने पसंद किया है। तो वहीं फिल्म की कहानी को भी शानदार बताया ह।

विक्की कौशल ने फिल्म को लेकर कहा, ”बदला, हाल के दिनों में रिलीज हुई सबसे मजबूत फिल्मों में से एक है। वो आपको बांधे रखती है। अमिताभ बच्चन सर और तापसी को पर्दे पर इस अंदाज में देखना वाकई लाजवाब है. दोनों ने बेहतरीन और प्रेरणादायक काम किया है। सुजॉय का डायरेक्शन कमाल है’।

एक्टर रोनित रॉय ने भी फिल्म देखी और अपनी राय फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने लिखा, ”इंटरवल से पहले की फिल्म इतनी ज्यादा पैक है कि आपको पलकें झपकने का भी मौका नहीं मिलता। फिल्म के सभी कलाकारों की परफॉर्मेंस लाजवाब है। तापसी ने एक दम नेचुरल एक्टिंग की है। अमित जी ने हमेशा की तरह ही लीजेंड्री परफॉर्मेंस दी है।

यह भी पढ़ें -‘कलंक’ का फर्स्ट लुक रिलीज, जबरदस्त अंदाज में नजर आए वरुण-आदित्य, देखें तस्वीरें

रितेश देशमुख ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, कहानी बुनने में माहिर हैं सुजॉय घोष। अमिताभ बच्चन सर आप फिल्म में लाजवाब हैं। तापसी तुम एक बेहतरीन एक्ट्रेस हो। अमृता सिंह आपका भी जवाब नहीं.आपको बता दें कि फिल्म ‘बदला’ से पहले अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म पिंक में काम कर चुके हैं।फिल्म को दर्शकोंने हाथों- हाथ लिया था अब देखना होगा की फिल्म ‘बदला’ में फिर से दोनों की इस जोड़ी को दर्शक कितना पसंद करते हैं।

बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन्स को लेकर ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि फिल्म एवरेज कमाई करेगी। फिल्म के ट्रेलर ने जरूर दर्शकों के बीच एक बज क्रिएट किया है। लेकिन सिनेमाघरों तक कितने लोग पहुंचते हैं ये देखना होगा। उनका कहना है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4 से 5 करोड़ तक की ओपनिंग मिल सकती है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अंतरराष्ट्रीय

अब सिनेमा हाल में भी बेडरूम, लेटकर एंजॉय करें मूवी…

Published

on

स्विट्जरलैंड। बेडरूम सिनेमा में मूवीज़ देखने की बात ही अलग है। आराम से लेटकर पॉपकॉर्न खाते हुए फिल्म देखना और कोल्ड ड्रिंक्स पीना। दूसरों को रास्ता देने के लिए ना कोई सीट एडजस्ट करने की जरुरत और ना ही पैरों को मोड़ कर बैठने का झंझट।

इस बेडरूम सिनेमा में आप आराम से लेटकर मूवी को एंजॉय कर पाएंगे। ये वीआईपी बेडरूम सिनेमा खुला है स्विट्जरलैंड में। यहां आने वाले टूरिस्ट्स के सफर को और भी मज़ेदार एक्सपीरिएंस देने के लिए इस सिनेमा की शुरुआत की गई।

यह भी पढ़े: अनियंत्रित खानपान और तनाव युवाओं को भी बना रहा है हाइपरटेंशन का शिकार… 

इस सिनेमा को बनाने वाले पाथ कंपनी के सीईओ वेनानज़ियो दी बैको का कहना है कि इस वीआईपी सिनेमा में साफ-सफाई का भी खास ध्यान रखा गया है।

यहां कि बेडशीट्स और कवर्स हर शो के बाद बदल दिए जाते हैं।  आगे बताया कि इस सिनेमा हॉल में 11 डबल बेड लगाए गए हैं, जिनके सिर को आराम देने वाले हेडरेस्ट खुद एडजस्ट हो जाते हैं। इस सिनेमा में फिल्म देखने के लिए आपको 48 डॉलर यानी लगभग 3 हज़ार 360 रुपये की टिकट लेनी होगी। इसके अलावा पाथ सिनेमा ने 350 लोगों की कपैसिटी वाला एक सिंगल सोफा वाला आईमैक्स सिनेमा भी बनाया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

पुलिस ऑफिसर दोस्त की सलाह ने बनाया अभिनेता, फिल्म ‘कुली नंबर-1’ में दिखेगा जलवा

Published

on

लखनऊ । निर्देशक लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर-1’ इस बार ईद पर रिलीज हो रही है। लेकिन यह फिल्म कई मायनों में खास है। फिल्म में ज्ञान की धरती नालंदा जिले के परवलपुर निवासी मनोज सिंह एक प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो अब तक बिहार के होने के बावजूद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। लेकिन लालबाबू पंडित ने इस प्रतिभा को परखा और लेकर आ गए तेजी से आगे बढ़ रही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में। मनोज सिंह का बैकग्राउंड बेहद साधारण रहा है। पिता स्व. शिवकुमार सिंह एक साधारण ड्राइवर थे, लेकिन वे चाहते थे उनका बेटा पढ़ लिखकर सरकारी नौकरी करे। किस्मत में मनोज के ये नहीं था। वे कलकत्ता आ गए, जहां उन्होंने ट्रांसपोर्ट का कारोबार शुरू किया। लेकिन उन्हें मन की संतुष्टि नहीं हो रही थी। इसी बीच उनके एक पुलिस ऑफिसर दोस्त ने फिल्म में हाथ आजमाने की सलाह दी। वह ऑफिसर खुद भी बंगाली फिल्मों में काम करता था। सो मनोज ने उसकी सलाह मानी और उसे भी बंगाली फिल्मों में काम मिल गया।

यह भी पढ़ें-पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा के विरोध में लखनऊ में भाजपाइयों ने निकाला मौन जुलूस

इस दौरान मनोज को बेहद स्ट्रगल भी करना पड़ा, लेकिन हार नहीं मानी और छोटे रोल से शुरूआत की। इसके बाद ‘राजबरी द मिस्ट्री’ से अपनी पहचान पुख्ता की। फिर साधु तोमार ओपकेय, स्पर्धा, एक कोनयार कहानी, मि. बंब्स, लवली कॉमेडी, कॉलेज कैंपस, बिश और अन्य कई फिल्म की। इसी बीच लालबाबू पंडित ने मनोज को अपनी फिल्म ‘राजाजानी’ में ब्रेक दिया। और उनकी इंट्री भोजपुरी सिनेमा में हो गई। शायद इसलिए वे लालबाबू पंडित को अपना कर्ताधरता मानते हैं। अब वे एक बार फिर से भोजपुरी की अपनी दूसरी फिल्म ‘कुली नंबर-1’ में नजर आ रहे हैं, जिसमें फिल्म के हीरो खेसारीलाल यादव के साथ उनकी जबरदस्त फाइटिंग दर्शकों को देखने को मिलेगी। बकौल मनोज, ‘फिल्म में उनका किरदार पैसों के पीछे भागने वाला एक चालबाज की है। वैसे मनोज हर तरह के किरदार करना चाहते हैं। तभी तो वे निगेटिव के साथ दृ साथ कैरेक्टर आर्टिस्ट और कॉमेडियन के रूप में भी नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें-व्यापार युद्ध पर शी चिनफिंग ने डॉनल्ड ट्रंप को घेरा, एशियाई देशों से की ग्लोबलाइजेशन को बचाने की अपील

यही वजह है कि 15 जून को उनकी एक वेब सिरीज ‘भाभीजी मैं यहां हूं’ आ रही है, जिसमें वे सीमा सिंह के साथ नजर आयेंगे और इसमें उनका किरदार एक कॉमेडियन का होगा। खैर, देखना ये दिलचस्प होगा कि मनोज सिंह को बंगला की तरह भोजपुरी के दर्शक कितना पसंद करते हैं। उनकी फिल्म ‘कुली छव.1’ ईद पर रिलीज हो रही है, जिसमें सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, पीआरओ संजय भूषण पटियाला, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम और लेखक मनोज के. कुशवाहा है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा आम्रपाली और आदित्य का एक और गाना…पिया मेरा कुछ ना किया

Published

on

एक दिन में मिला 3 मिलियन व्यूज

लखनऊ। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की बात ही निराली है। उनका हर गाना मानो वायरल होने के लिए ही बनता है। एक बार फिर से उनका एक गाना ‘पिया मेरा कुछ ना किया—‘ यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आम्रपाली के साथ आदित्य मोहन दुबे नजर आये हैं। यह गाना निर्देशक ब्रजभूषण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’काजल’ का है। हालांकि, इस फिल्म में आम्रपाली का गेस्ट एपियरेंस ही हैं। लेकिन आम्रपाली के साथ आदित्य मोहन दुबे का यह गाना खूब वायरल हो रहा है। प्रियंका सिंह की आवाज में रिकॉर्ड इस गाने को महज एक दिन में 3 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को रामदेवन ने कोरियोग्राफ किया है।
फिल्म काजल के इस गाने को मिल रहे रेस्पॉन्स से आदित्य मोहन काफी खुश नजर आ रहे हैं। वे कहते हैं कि आम्रपाली दुबे के साथ काम करना मेरे लिए यादगार लम्हा बन गया।

यह भी पढ़ें-पीली साड़ी वाली पोलिंग ऑफीसर का धमाकेदार इंटरव्यू, पर्सनल से प्रोफेशनल लाइफ तक

मैंने नहीं सोचा था कि इस गाने में हमारी केमेस्ट्री इतनी अच्छी होगी। लेकिन रामदेवन और ब्रजभूषण के निर्देशन में हमने वो किया, जो मैंने कभी सोचा नहीं था। आम्रपाली दुबे के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए खास रहा। अब दर्शक न सिर्फ इस गाने को पसंद कर रहे हैं। हमारी केमेस्ट्री की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। मैं इससे सुपर एक्साइटेड हूं। अभी फिल्म का एक गाना आया है, बांकी गाने भी एक पर एक हैं। लेकिन आम्रपाली दुबे के साथ वाले इस गाने की बात ही कुछ और है। वैसे हमारी फिल्म भी बेहद अच्छी बनी है, इसलिए मैं दर्शकों से कहूंगा कि वे मेरी फिल्म काजल जरूर देखें।

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और आदित्य मोहन स्टारर इस गाने के संगीतकार और गीतकार एस कुमार हैं। कोरियोग्राफर रामदेवन हैं। गाना द डिजिटल सिनेमा के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। वहीं, फिल्म काजल में आदित्य मोहन के साथ काजल यादव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अयाज खान, पुष्पा शुक्ला, शम्स आगाज, उदय श्रीवास्तव, दिलीप सिन्हा भी मुख्य भूमिका में हैं और आम्रपाली दुबे के अलावा भोजपुरी सनसनी काजल राघवानी भी ठुमके लगाती नजर आयी हैं। निर्माता अदील अहमद हैं और सह निर्माता अब्दुल्ला अहमद हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला, डीओपी त्रिलोकी चौधरी, रंजू सिन्हा फणीन्द्र राव व संतोष उत्पाती हैं और इ पी शम्स का है। संकलन गोविंद दुबे ने किया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

May 20, 2019, 7:41 am
Mostly sunny
Mostly sunny
30°C
real feel: 32°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 45%
wind speed: 1 m/s SW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 4:47 am
sunset: 6:19 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 8 other subscribers

Trending