Connect with us

सिनेमा

बिकिनी फोटोज पर ट्रोलर्स के किए कमेंट पर भड़की करीना, सैफ को लेकर कही ऐसी बात…    

Published

on

करीना कपूर

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड के फेमस कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। जिसकी वजह से वह बीच के किनारे बिकनी में क्लिक की गई फोटोज की वजह से ट्रोल होती रहती हैं।

आपको बता दें हाल ही में करीना कपूर ने एक चैट शो में शिरकत की थीं। जिसमें सैफ को लेकर किए गए एक ट्रोल्स के कमेंट पढ़कर वह आग बबूला हो गई थी। दरअसल करीना कपूर सलमान खान के भाई अरबाज खान के नए चैट शो ‘क्विक हिल पिंच’ का हिस्सा बनी थीं।

करीना कपूर से इस चैट शो के दौरान अरबाज खान ने उनकी तस्वीरों पर आने वाले ट्रोल्स के कमेंट को लेकर बात की है। करीना कपूर ने शो में खुद की तस्वीरों को लेकर आए हेट कमेंट्स भी पढ़े। इतना ही नहीं एक कमेंट में ये तक लिखा था कि ‘करीना कपूर खान अब तो कपड़े पहनना ही भूल गई हैं।’ जवाब में करीना ने कहा, ‘मुझे नहीं पता, शायद मुझे इन लोगों ने बिकनी में मालद्वीप या फिर कहीं देखा होगा। इन्हें पसंद नहीं आया होगा।

ये भी पढ़े: मोदी ने ट्वीट कर फिल्मी सितारों से वोट करने की अपील और कही ये बात….  

करीना ने कहा जब लोग बिकिनी पर इस तरह के कमेंट करते हैं तो मुझे लगता है कि अब लोगों को साड़ी में स्वीमिंग करनी चाहिए। वहीं एक अन्य कमेंट में ट्रोलर्स ने लिखा था- ‘करीना कपूर खान ने पता नहीं क्या पहना हुआ है। इस उम्र में उन्हें दिखावा करना अच्छा नहीं लगता।’ करीना ने जवाब में कहा, ‘मुझे नहीं पता कि किस उम्र में बॉडी दिखाना चाहिए और किस उम्र में नहीं।’

इसी तरह हजारों कमेंट के दौरान यूजर्स के एक कमेंट पर वह बहुत ही बुरा तरह से भड़क गईं। जिसमें ट्रोल करने वाले ने लिखा था- ‘भाड़ में जाओ सैफ अली खान, तुम्हारी बीवी बिकनी पहनती है तो तुम्हे शर्म नहीं आती।’ यह कमेंट पढ़कर करीना कपूर भड़क जाती हैं। जवाब में कहती है ”सैफ होते कौन हैं मुझे बिकनी पहनने से रोकने वाले। मुझे नहीं लगता कि मेरा रिश्ता ऐसा है कि वह मझसे कहेंगे तुमने ये क्यों पहना। हम दोनों लोग बहुत समझदार और जिम्मेदार है इसलिए मैं हमेशा बिकिनी पहनती हूं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सिनेमा

चुनाव आयोग ने दिया BJP को बड़ा झटका, पीएम मोदी बायोपिक के बाद अब बनी वेब सीरीज पर लगाया बैन…

Published

on

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019  के मद्देनजर रखते हुए चुनाव आयोग लगातार सख्ती बरत रहा है। हाल ही में कई नेताओं के चुनाव प्रचार पर 48 से 72 घंटे तक का प्रतिबंध लगाने के बाद अब चुनाव आयोग ने एक और बड़ा आदेश दिया है। दरअसल, चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी वेब सीरीज को अगले आदेश तक के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से हटाने का आदेश दिया है। शनिवार को चुनाव आयोग ने फिल्म निर्माता कंपनी इरोज नाऊ को आदेश दिया कि वह इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड्स की स्ट्रीमिंग अपने सभी मीडियम पर बंद करे।

यह भी पढ़े: BCCI लोकपाल ने हार्दिक पंड्या-केएल राहुल पर लगाया 20-20 लाख रुपये का जुर्माना, जानिए वजह..

आपको बता दें कि इससे पहले चुनाव आयोग ने 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म रिलीज होने जा रही थी। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल निभा रहे थे। बायोपिक फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” को चुनाव आयोग ने रिलीज से ठीक एक दिन पहले बैन कर दिया था। ओमंग कुमार निर्देशित इस फिल्म पर आरोप था कि यह आचार संहिता का उल्लंघन करती है। इसलिए फिल्म को बैन कर दिया गया। http://www.satyodaya.com

 

Continue Reading

सिनेमा

फिल्म ‘भारत’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, कई नये लुक्स में दिखे सलमान खान

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। उनके फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत का मोशन पोस्ट रिलीज हो चुका है। इससे पहले 24 अप्रैल को अली अब्बास जफर की फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। शनिवार को फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया। फिल्म भारत के मोशन पोस्टर में सलमान खान के जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का सभी लुक एक साथ देखने को मिल रहा है।

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ देश के इतिहास को एक शख्स की कहानी के आधार पर दिखाती है। फिल्म में सलमान का किरदार 18 साल की उम्र से लेकर 70 साल की उम्र तक की यात्रा को बयां करते हुए दिखाया गया है। हाल ही में सलमान खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके फिल्म के अपने पांचों पोस्टर रिलीज किये थे। बताते चले कि फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी और कटरीना कैफ भी होंगी। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी होंगे जो कि संभवतः सलमान खान के पिता का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़े: युवक ने पार की दरिंदगी की हदें, कपड़े से मुंह बांध कर किया दुष्कर्म…

हालांकि, सुपरस्टाऱ सलमान खान ने कुछ देर पहले ही अपने ट्वीटर अकाउंट पर भारत का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस मोशन पोस्टर की शुरुआत में प्रोडक्शन हाउस के बारे में इंट्रोडक्शन देते हुए एक-एक करके सलमान खान के सभी कई लुक दिखाये गये हैं। इस फिल्म में कैटरीना का भी फिल्म में अहम रोल है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट से दिया हिंट, मॉनी रॉय नागिन 3 में करेंगी वापसी…

Published

on

नागिन-3 फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। जानकारी है कि एक्ट्रेस मॉनी रॉय जल्द ही नागिन 3 में वापसी कर सकती हैं। बताते चले कि बॉलीवुड में काम करने के चलते इस शो को मॉनी ने छोड़ दिया था। जिसके चलते वह इस शो में दिख नहीं रही थी। हालांकि प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही की इंस्टाग्राम पोस्ट में हिंट दी है कि मॉनी रॉय शो में वापसी कर सकती हैं।

एकता ने प्रोमो वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि सभी नागिन फैंस..आने वाले क्रेजिएस्ट फिनाले के लिए सीट बेल्ट बांधकर रख लें। इस मई में बेला को एक अजनबी से मदद मिलेगी और एक अधूरी कहानी को ड्रामेटिक अंजाम मिलेगा। जो लोग नागिन यूनिवर्स को फॉलो करते हैं वो आने वाली है…

इस कैप्शन के टैग में एकता कपूर ने #queenofnaagins लिखा है, जो कि मौनी रॉय की तरफ इशारा करता है। आपको बता दें, मौनी रॉय नागिन के पिछले दो सीजन में मेन लीड थीं। इस शो ने मौनी रॉय की किस्मत बदल दी। मौनी सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन से इस कदर पॉपुलर हुईं कि आज वे बॉलीवुड में सफल पारी खेल रही हैं। मौनी रॉय को एक बार फिर नागिन सीरीज में देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

आपको बता दें कि पहले दो सीज़न में मौनी रॉय और अदा खान मुख्य भूमिकाओं में थीं। मौनी रॉय और अदा खान के शो छोड़ने के बाद, एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना इच्छाधारी नागिन के रोल में आ गईं। पिछले साल, मौनी ने अक्षय कुमार की गोल्डके साथ बॉलीवुड में पदार्पण किया था। जिसके बाद उन्हें रॉ – रोमियो अकबर वाल्टर में जॉन अब्राहम के साथ देखा गया था। उनकी आने वाली फिल्में ब्रह्मास्त्र, मेड इन चाइना और बोले चूड़ियां में नजर आ सकती हैं।

Continue Reading

Category

Weather Forecast

Failure notice from provider:
Connection Error:http_request_failed

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Trending