Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

फिल्म पानीपत में अभिनेत्री जीनत अमान का लुक रिलीज

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान का लुक फिल्म पानीपत में रिलीज कर दिया गया है। जीनत अमान काफी लंबे समय के बाद फिल्म पानीपत से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। फिल्म में वह सकीना बेगम के किरदार में दिखेंगी। आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ से संजय दत्त, कृति सैनन और अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक रिलीज किए जाने के बाद अब जीनत अमान का लुक भी जारी कर दिया गया है। कहा जा रहा कि इस फिल्म में जीनत अमान का रोल काफी अहम हैं।

ये भी पढ़े- दिल्ली में करोड़ों रुपए की लागत से बनेगा 550 बिस्तरों का अस्पताल

अर्जुन कपूर ने जीनत अमान के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- ‘सबसे अंधेरे में भी दोस्त पाए जा सकते हैं’। बता दें कि इस फिल्म से जीनत अमान 16 साल बाद पर्दे पर नजर आएंगी। इससे पहले वो साल 2003 में आई फिल्म बूम में नजर आईं थी।

फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर ,सदाशिव राव भाऊ के किरदार में हैं तो वहीं कृति उनकी पत्नी पार्वती बाई के रोल में नजर आएंगी। जबकि संजय दत्त दुर्रानी साम्राज्य के संस्थापक और अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली के रोल में दिखेंगे। ‘पानीपत’ 06 दिसंबर को रिलीज होगी। http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

सुशांत की आखिरी फिल्म ’Dil Bechara’ का ट्रेलर रिलीज, जानें फैन्स का रिएक्शन

Published

on

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म और बतौर लीड एक्ट्रेस संजना सांघी की पहली फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज़ कर दिया गया है। सुशांत की इस फिल्म को लेकर फैंस काफी इमोशनल हैं। फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार तो लोगों को है ही उससे पहले ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज़ होने का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। यही वजह है। कि ट्रेलर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। और ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। लोग #DilBecharaTrailer हैशटैग के साथ ट्वीट कर फिल्म के सीन्स और सुशांत के फोटो शेयर कर रहे हैं। 

यह भी देखें: टिकटॉक बैन होने से परेशान 22 साल की Tiktok स्टार ने की आत्महत्या…

खासतौर सुशांत के फैंस उनके डायलॉग्स को सुनकर इमोशनल हो रहे हैं। ट्रेलर में सुशांत एक डायलॉग बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं, ‘जन्म कब लेना है, मरना कब है वो हम डिसाइड नहीं कर सकते… पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं’। सुशांत के द्वारा बोली गई इस लाइन को रिपीट कर के उनके फैंस भावुक हो रहे हैं। आप भी देखें फैंस सुशांत को लेकर क्या-क्या ट्वीट कर रहे हैं।http://satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

टिकटॉक बैन होने से परेशान 22 साल की Tiktok स्टार ने की आत्महत्या…

Published

on

नई दिल्ली: डिप्रेशन की वजह से एक और टिक टॉक स्टार ने अपनी जिंदगी को ख़त्म कर लिया है। कुछ दिन पहले टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ की सुसाइड की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। अब टिक टॉक स्टार संध्या चौहान ने आत्महत्या कर ली है। संध्या दिल्ली यूनिवर्सिट की स्टूडेंट थीं। उनकी उम्र केवल 22 साल बताई जा रही है। संध्या के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिया कक्कड़ की तरह संध्या कमिट भी डिप्रशन का शिकार थीं। वो पिछने 2-3 महीने से डिप्रेशन में थीं और आखिरकार उन्होंने अपनी जंदगी को खत्म कर लिया। जानकारी के मुताबिक संध्या की बॉडी को सबसे पहले उनके कजिन ने देखा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस और परिवार को इसके के बारे में सूचना दी। आनन फानन में संध्या कमिट को SDS Global Hospital हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया। परिवार का कहना है। कि संध्या डिप्रेशन में थी। लेकिन उनके आत्महत्या करने पीछे असल वजह नहीं पता लग पाई है। पुलिस ने संध्या का फोन भी जब्त कर लिया है ताकी जांच के दौरान उन्हें फोन से कुछ सुराग मिल सके।

यह भी पढ़ें: गंभीर चूक: कोरोना जांच के लिए भेजी गई गर्भवती का लाइन में खड़े-खड़े हो गया प्रसव


टिक टॉक बैन होने से थीं अपसेट
खबरों की मानें तो संध्या टिक टॉक बैन होने की वजह से भी काफी अपसेट थीं। दरअसल, भारत सरकार ने हाल में टिक टॉक समेत चीन के 59 एप्स को भारत में बैन कर दिया है। जिनमे टिकटॉक भी शामिल है भारत और चीन के बीच चल रही तनातनी को देखते हुए सरकार ने ये फैसला लिया है।
इससे पहले सिया कक्कड़ ने भी की थी आत्महत्या
आपको बता दें कि सिया ने 26 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल दिल्ली पुलिस इनके केस की भी जांच कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस लगातार सिया के रिश्तेदारों, परिचितों और स्कूल के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। इस बाबत सिया कक्कड़ के मैनेजर से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। सिया को फोन भी जब्त कर लिया गया है। सिया भी डिप्रेशन का शिकार थीं।http://satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

CORONA VIRUS ने अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को दिया बड़ा झटका

Published

on

अजय देवगन की फिल्म मैदान का फैंस को बेसब्री से इंतजार है लेकिन अब एक बुरी खबर सामने आ रही है। कोरोना काल को देखते हुए अब इस फिल्म को इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें मेकर्स नहीं चाहते कि मैदान को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए, बस यही वजह है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: कंगना-तापसी में छिड़ी जंग, सोशल मीडिया पर एक दूसरे को दिया मुंहतोड़ जवाब


अगले साल रिलीज होगी मैदान
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने पोस्टर के साथ-साथ डेट का ऐलान किया है। उन्होंने बताया है कि इस तारीख को उनकी आने वाली फिल्म मैदान को रिलीज किया जाएगा। अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ अगले साल यानी 2021 स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अजय देवगन के फैंस के लिए ये भी किसी खुशी से कम नहीं है कि उनकी फिल्म को वो बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। 


जानकारी के मुताबिक आज सुबह ही खबर आई थी कि अजय देवगन गलवान घाटी में भारत और चीन के बीच हुई झड़प में शहीद हुए 20 जवानों को आधार बनाकर एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं. इस फिल्म में अजय देवगन नजर आएंगे या नहीं इस बात की जानकारी फिलहाल आनी बाकी है. फिलहाल खबर ये आ गई है कि 13 अगस्त 2021 को उनकी फिल्म ‘मैदान’ रिलीज होने जा रही है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 7, 2020, 1:37 am
Rain
Rain
26°C
real feel: 32°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 100%
wind speed: 1 m/s E
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:49 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending