Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

अमिताभ बच्चन के बाद मां के दर्शन के लिए पंडाल पहुंचे ऋतिक-आलिया….

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। देशभर में महानवमी का फेस्टिवल बड़े धूमधाम के साथ मनाया जाता है। मुंबई में जगह-जगह पंडाल भी सजाए गए हैं। आम आदमी के अलावा बॉलीवुड स्टार भी मां दुर्गा के दर्शन के लिए पंडाल पहुंचे हैं। इसी तरह काजोल, रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन के बाद आज ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट भी मां की पूजा-अर्चना के लिए पंडाल पहुंचे।

इन दोनों स्टार्स के साथ इस कार्यक्रम में मुखर्जी परिवार के कई सदस्य और काजोल भी मौजूद थीं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर की जा रही हैं। पंडाल में पूजा करने के दौरान आलिया खूबसूरत लाल साड़ी में नजर आईं थीं। उन्होंने माथे पर बिंदी लगा रखी और कानों में झुमके पहन हुए थे। इस लुक में आलिया काफी खूबसूरत लग रही थीं।

ये भी पढ़ें:दिशा पटानी की फोटोज ने Instagram पर मचाया तहलका, Sexy पोज देते आईं नजर

वहीं अगर आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी। ये रणबीर के साथ उनकी पहली फिल्म होगी।

इस खास कार्यक्रम में आलिया के साथ उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी भी मौजूद थे। दुर्गा पंडाल में ऋतिक रोशन भी नजर आए। ऋतिक की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है।

अयान मुखर्जी इस खास पूजा रानी मुखर्जी और काजोल के साथ मौजूद थे। काजोल और रानी इस दुर्गा पूजा में सक्रिय रूप से भाग ले रही हैं। वह महाअष्टमी पर भी सजी धजी अलग अंदाज में नजर आई थीं। काजोल गुलाबी साड़ी और शानदार जूलरी पहने दुर्गा पूजा पंडाल में नजर आई और रानी मुखर्जी पिंक कलर की साड़ी और नियॉन ग्रीन कलर का ब्लाउज शानदार सिल्वर जूलरी के साथ पहने हुई थीं।

आपको बता रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म मर्दानी 2 का टीजर वीडियो पिछले दिनों ही रिलीज हुआ था। टीजर काफी दमदार है और अब फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

प्रियंका ने महिलाओं के बिजनेस को सपोर्ट करने की अपील की

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना संकट काल में महिलाओं के बिजनेस को सपोर्ट करने की लोगों से अपील की है। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर कर महिलाओं को प्रेरित करके चलने वाले बिजनेस को सपोर्ट करने की अपील की है। उनका कहना है कि कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया को प्रभावित किया है। यहां तक कि छोटे बिजनेस को भी। बिजनेस के ठप पड़ने और हार्डवर्क करने वाले कर्मचारियों को देख कर मुझे काफी तकलीफ हुई है। लेकिन मैं महिलाओं से जुड़े कुछ छोटे बिजनेस का समर्थन करके एक छोटी सी शुरुआत करती हूं ताकि उनकी गाड़ी दोबारा पटरी पर लौट सके।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर नानावती अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन…

प्रियंका ने कहा, “हम सभी हमेशा अपना बेस्ट देकर आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं। फिलहाल कोरोना से दुनिया प्रभावित है। इसलिए जरूरी है कि इस समय सभी एक-दूसरे के साथ मजबूती से खड़े रहें। मैंने एक छोटी सी पहल की शुरुआत की है। मैंने उनकी प्रोफाइल मेरे इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा की हैं। कृपया उनका समर्थन करें। उन्हें फॉलो करें या खरीददारी करें। जो कुछ भी आप मदद कर सकते हैं। यदि आप भी किसी ऐसे बिजनेस को जानते हैं जिसको सपोर्ट की सबसे ज्यादा जरूरत है तो उसे कमेंट बॉक्स में टैग करें। मुझे उसके बारे में बताए और मैं उनमें से कुछ साझा करने का प्रयास करूंगी। मैं आप सभी से गुजारिश करती हूं, आप जो भी मदद कर सके उसके लिए आगे आए।”http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

राशिफल: मीन राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, बिजनेस में प्रतिष्ठा बढ़ेगी

Published

on

राशि फलादेश मेष :(चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
समय पर काम नहीं होने से तनाव रहेगा। महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। वाणी में हल्के शब्दों का प्रयोग न करें। आशा व निराशा के बीच समय गुजरेगा। आर्थिक परेशानी रहेगी। फालतू खर्च होगा। बजट बिगड़ेगा। दूसरों से अपेक्षा न करें।

राशि फलादेश वृष :(ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा। निवेश शुभ रहेगा। भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। भाग्य अनुकूल है। समय का लाभ लें। प्रमाद न करें। बकाया वसूली समय पर होगी। नौकरी में उच्चाधिकारी की प्रसन्नता प्राप्त होगी। व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी।

राशि फलादेश मिथुन :(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)
सामाजिक सेवाकार्य करने के लिए प्रेरणा मिलेगी। मान-सम्मान मिलेगा। धन प्राप्ति सु्गम होगी। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं, सावधान रहें। धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी। आर्थिक उन्नति व कार्यप्रणाली सुधारने के लिए नई योजना बनेगी। तत्काल लाभ नहीं होगा।

राशि फलादेश कर्क :(ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
व्यापारी वर्ग लाभ की वृद्धि का आनंद ले सकता है। व्यस्तता के चलते स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। सावधानी आवश्यक है। धन प्राप्ति सुगम होगी। तंत्र-मंत्र में रुचि जागृत होगी। किसी जानकार व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। कोर्ट व कचहरी के कार्यों में गति आएगी।

राशि फलादेश सिंह :(मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
दुष्टजनों से दूरी बनाए रखें। समय नेष्ट है। वाणी पर नियंत्रण आवश्यक है। कारोबारी लाभ में वृद्धि होगी। आय बनी रहेगी। निवेश में जल्दबाजी न करें। पुराना रोग परेशानी का कारण रहेगा। सेहत पर विशेष ध्यान दें। वाहन व मशीनरी के प्रयोग में लापरवाही न करें।

यह भी पढ़ें: राजदीप के पिता प्यारेलाल रैकवार के निधन पर प्रिंयका गांधी ने भेजा शोक संवेदना पत्र

राशि फलादेश कन्या :(ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
दांपत्य जीवन में आनंद बना रहेगा। मातहतों का सहयोग मिलेगा। किसी भी तरह के विवाद में न पड़ें। निवेश शुभ रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में गति बनी रहेगी। प्रमाद न करें। कोर्ट-कचहरी व सरकारी कार्यालयों में रुके कामों में अनुकूलता रहेगी। लाभ के अवसर हाथ आएंगे।

राशि फलादेश तुला :(रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता मिलेगी। नौकरी में उच्चाधिकारियों की प्रसन्नता प्राप्त होगी। प्रशंसा मिलेगी। जल्दबाजी व अति उत्साह में कोई कार्य न करें। धनार्जन होगा। प्रसन्नता बनी रहेगी। भूमि व भवन की खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी। कारोबारी बड़ा लाभ हो सकता है।

राशि फलादेश वृश्चिक :(तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
विद्यार्थी वर्ग अपने क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करेगा। किसी प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। सभी क्षेत्रों में सफलता प्राप्त होगी। धन प्राप्ति सुगम होगी। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद मिलेगा।

राशि फलादेश धनु :(ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। बेवजह तनाव व चिंता रहेंगे। मामूली बात पर विवाद हो सकता है। कारोबार में लाभ होगा। मन में संवेदनशीलता बनी रहेगी। दु:खद समाचार मिल सकता है। नौकरी में कार्यभार रहेगा। विवाद से दूर रहें। पुरानी व्याधि परेशानी का कारण बन सकती है।

राशि फलादेश मकर :(भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। सामाजिक कार्य करने की प्रेरणा किसी वरिष्ठ व्यक्ति से प्राप्त होगी। आय में वृद्धि होगी। निवेश शुभ फल देगा। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। प्रयास सफल रहेंगे। काफी समय से लंबित कार्य पूर्ण होने के योग हैं। पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा।

राशि फलादेश कुंभ :(गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करें। प्रमाद से बचें। बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे। नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति पर व्यय होगा। व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा। निवेश शुभ फल देगा।

राशि फलादेश मीन :(दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
किसी लंबी यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। बुद्धि का प्रयोग लाभ में वृद्धि तथा समस्या में कमी करेगा। व्यापार ठीक चलेगा। पुराने संगी-साथी तथा रिश्तेदारों से मुलाका‍त होगी। उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।http://satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

हाथ पर मुहर के साथ क्वारंटाइन हुईं एक्ट्रेस रेखा, गार्ड समेत 3 कोविड-19 पॉजिटिव

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा अब क्वारंटाइन हैं। दरअसल, रेखा के बंगले में एक सिक्योरिटी गार्ड और दो डोमेस्टिक हेल्प का कोविड-19 पॉजिटिव है। जिसके कारण रेखा का बंगला सील कर दिया गया है और साथ ही रेखा को उनके ही बंगले में क्वारंटाइन किया है। रेखा के हाथ पर मुहर भी लगी है। बता दें  इससे पहले सिक्योरिटी गार्ड के पॉजिटिव आने पर 11 जुलाई को एक्ट्रेस का बंगला सील कर दिया गया था। और बीएमसी ने रेखा के घर के बाहर कंटोनमेंट एरिया का बोर्ड लगा दिया है। और पूरे इलाके को सेनेटाइज भी किया है एक्ट्रेस का बंगला मुंबई के बांद्रा में है। वहीं, पहले खबर आई थी। कि एक्ट्रेस नहीं चाहतीं कि बीएमसी की तरफ से उनका कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाए। इसीलिए रेखा ने BMC से कोरोना टेस्ट करवाने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा है, कि वो ख़ुद अपने टेस्ट करवाएंगी और रिपोर्ट बीएमसी को सौंपेंगी।

यह भी पढ़ें: सुशांत के निधन को एक महीना होने पर गर्लफ्रेंड रिया ने किया पोस्ट, जमकर हुई ट्रोलिंग

बता दें कि सिनेमा जगत में भी अब कोरोना का प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है। कुछ दिनों से सिनेमा जगत के कई लोग कोविड-19 संक्रमित हो चुके हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के सदस्य अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनके अलावा टीवी जगत के कई कलाकार भी संक्रमित हैं, इस वजह से कसौटी जिंदगी-2 की शूटिंग भी रोक दी गई है। रेखा के स्टाफ से पहले बॉनी कपूर, करण जौहर के स्टाफ मेंबर भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं।http://satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 15, 2020, 3:44 pm
Fog
Fog
31°C
real feel: 38°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 83%
wind speed: 3 m/s E
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 4:53 am
sunset: 6:32 pm
 

Recent Posts

Trending