Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

भूमि के बाद कृति सेनन ने फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन….

Published

on

कृति सेनन

फाइल फोटो

नई दिल्ली।  बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ की वजह से ख़बरों में हैं। इस फिल्म से जुडी एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। कृति सेनन ने इस फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया है।

कृति सेनन, भूमि पेडनेकर की तरह ही अपनी अगली फिल्म के लिए वजन बढ़ाने वाली हैं। बता दें ​कि भूमि ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ के लिए करीब 30 किलो वजन बढ़ाया था। वहीं अब कृति अपनी आने वाली फिल्म ‘मिमी’ के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने वाली हैं।

जीरो फिगर में दिखने वाली कृति को बढ़े हुए वजन में देखना उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा। कृति अपने करियर में पहली बार लीक से हटकर कुछ करने वाली हैं। बता दें फिल्म ‘मिमी’ में कृति सरोगेट मदर के रोल में नजर आएंगी। फिल्म के लिए उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक होगा।

ये भी पढ़ें:देश भर में मनाया गया मकर संक्रांति का पर्व, पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने दी बधाई

कृति ने बताया कि, ‘मेरे लिए इतने किलो वजन बढ़ाना वास्तव में एक बहुत बड़ा चैलेंज है। क्योंकि यह मेरे शरीर के लिए कुछ नया है। हालांकि, इस बदलाव के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। यह किरदार मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इसे सब कुछ देना चाहती हूं, भले ही इसका मतलब ये हो कि मैं इस बीच कोई और काम ना करूं। वहीं उन्होंने अपने इंटरव्यू में आगे कहा, ‘मेरे शरीर के लिए इतना वजन सहना बहुत ही ज्यादा चैलेंजिंग है।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

ग्लैमरस अवतार में दिखीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, देखें तस्वीरें…

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फोटोज इन्स्टाग्राम पर हमेशा फैन्स के होश उड़ाती हैं। ऐसे में इन दिनों पलक की और भी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।  भी फोटोज में पलक बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।  आइस ब्लू ड्रेस में पलक ग्लैमरस नजर आईं। फोटोज में पलक ने बेहद कॉन्फिडेंट तरीके से पोज दिए हैं।

वहीं पलक ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ICY।  बता दें कि हाल ही में पलक तिवारी ने अपने मामा की शादी अटेंड की। शादी की तस्वीरें पलक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। शादी में श्वेता तिवारी भी पहुंची थीं।  शादी गोवा में ही हुई है। श्वेता ने पलक संग कई तस्वीरें शेयर की थीं। शादी में मां-बेटी की बॉन्डिंग ने सभी चौंका दिया था।  

वहीं अगर हम श्वेता तिवारी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो पलक और उनकी मां श्वेता अपनी निजी जिंदगी में चल रही मुश्किलों को लेकर चर्चा सुर्ख़ियों में थीं। हालांकि बाद में मुश्किलों का सामना करते हुए श्वेता तिवारी ने अपने पति से अलग हो गईं।http://www.satyodaya.com  

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

शादी के लिए अली फजल व रिचा ने कोर्ट में कराया रजिस्ट्रेशन, अप्रैल में करेंगे शादी…

Published

on

अली फजल

फाइल फोटो

मुंबई।बॉलीवुड एक्टर अली फजल व एक्ट्रेस रिचा चढ्ढा इन दिनों अपनी शादी को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। दोनों लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में वह अब जल्द ही शादी के बंधन में बधने वाले हैं।   

जानकारी के मुताबिक रिचा और अली अप्रैल में शादी के बंधन में बधेंगे। ये जोड़ी पहले कोर्ट मैरिज करेगी उसके बाद कोई सेलिब्रेशन करेगी। अली व रिचा दोनों 15 फरवरी को ही फैमिली कोर्ट में शादी के लिए रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं। नियम के अनुसार अब वह 15 मार्च के बाद कभी शादी कर सकते हैं। लेकिन रिचा 31 मार्च तक अपने शूट्स में बिज़ी हैं इसलिए दोनों ने अप्रैल में कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है। रिजा और अली के प्रवक्ता ने बताया ‘शादी के लिए कोर्ट में रजिस्ट्रेशन करवा दिया है। प्रोसेस के हिसाब से रजिस्ट्रेश की तारीख से शादी के लिए तीन महीने की विंडो मिलेगी। यानी अप्रैल के बीच में दोनों शादी कर लेंगे’।

ये भी पढ़ें:Heropanti 2 का पोस्टर रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए टाइगर श्रॉफ…

वहीं रिचा के पहली मुलाकात की बात करें तो अली और रिचा पहली बार 2012 की फ़िल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे और तभी से दोनों दोस्त हैं। हालांकि डेट करना 2015 में शुरू किया और 2017 में दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया। अब फाइनली दोनों शादी करने जा रहे हैं। वहीं अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें अली का ‘मिर्ज़ापुर सीज़न 2’ आने वाला है। वहीं, रिचा हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘पंगा’ में नज़र आयी थीं, जिसमें लीड रोल कंगना रनौत ने निभाया था।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

Heropanti 2 का पोस्टर रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए टाइगर श्रॉफ…

Published

on

टाइगर श्रॉफ

फाइल फोटो

मुंबई। फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ अब इसके सीक्वल में भी नजर आएंगे।  टाइगर श्रॉफ ने ‘हीरोपंती 2’ का पोस्टर अपने इन्स्टा अकाउंट से शेयर किया है।  इस पोस्टर में टाइगर काफी दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में टाइगर का लुक देखकर साफ हो गया है कि यह फिल्म भी एक्शन से भरी होगी। यानी इस फिल्म में भी टाइगर के फैंस को उनका एक्शन भरा अंदाज देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:जैकलीन के साथ बन गई आसिम रियाज की जोड़ी- धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म से पहले टाइगर ‘वॉर’ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं।  वॉर में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की है।  इंस्टाग्राम पर टाइगर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये मेरे लिए स्पेशल है। साजिद सर के साथ एक और फ्रैंचाइजी आगे लेकर जाने में मुझे खुशी हो रही है।’

‘हीरोपंती 2’ के पोस्टर में टाइगर काले रंग के सूट-बूट में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके चारों तरफ ताबड़तोड़ गोलियां चल रही हैं। टाइगर के एक हाथ में गन है, तो दूसरी मुठ्ठी बंद है। वे एक बीच सड़क पर खड़े हैं, जहां काफी तेजी से गाड़ियां चल रही हैं। पोस्टर को देखकर समझ आ रहा है कि टाइगर एक्शन मोड में हैं।

बता दें इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।  वहीं, अहमद खान फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म 16 जुलाई, 2021 को रीलीज होगी। इस फिल्म से पहले टाइगर ‘बागी 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे लीड रोल में दिखाई देंगे। यह फिल्म 6 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।  टाइगर को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 29, 2020, 12:13 am
Fog
Fog
19°C
real feel: 19°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 77%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:02 am
sunset: 5:36 pm
 

Recent Posts

Trending