Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

शादी के बाद नुसरत जहां कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहीं अपनी लाइफ, देखें तस्वीरें…

Published

on

नुसरत जहां

फाइल फोटो

मुंबई। बांग्ला एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। नुसरत जहां ने इसी साल जून में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। ऐसे में उन्होंने अपनी की सभी रस्मों की फोटोज अपने फैंस के लिए इन्स्टाग्राम पर शेयर किया था। हालांकि नुसरत ने अपने संगीत सेरेमनी की फोटोज नहीं शेयर की थी। ऐसे में फैंस की बेकरारी को बढ़ाते हुए उन्होंने अभी हाल ही में इन्स्टा पर अपनी संगीत सेरेमनी की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं।  

नुसरत जहां

नुसरत यह तस्वीर अपने संगीत के दिन को याद करते हुए शेयर की। फोटोज शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा- Throwback to the best time of our lives।।। @nikhiljain09 moments from the sangeet #thenjaffair

संगीत सेरेमनी में निखिल जैन ने नुसरत को प्रपोज भी किया। इतना ही इसके साथ ये कपल डांस करते हुए भी नजर आए।

बता दें नुसरत ने शादी के बाद कुछ और तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें वह अपने पति निखिल जैन के साथ वेडिंग लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। अभी हल ही में नुसरत ने एक फोटोज शेयर की थी जिसमें वह अपने पति के साथ पहाड़ों की खूबसूरत वादियों में घूमती नजर आ रही हैं। वहीं अगर इस ट्रिप के दौरान इस कपल के ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो निखिल ने येलो शॉर्ट्स और शर्ट में नजर आए। लेकिन नुसरत ने डार्क येलो कलर के प्लाजो के साथ फ्लोरल प्रिंट का टॉप और साथ में हैट कैरी किया हुआ था। ये एक-दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

इसी तरह नुसरत ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शिप पर व्हाइट कलर के मिडी में पोज देती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें:The Girl On The Train का फर्स्ट लुक आउट, ऐसा होगा परिणीति चोपड़ा का लुक

नुसरत ने एक बेहद हॉट फोटो फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह समुंद्र किनारे खड़ी हुई हैं। इस दौरान नुसरत जहां व्हाइट एंड ब्लू स्ट्रेप में क्रॉप टॉप के साथ ट्राउजर पहना हुआ है। उन्होंने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए हाथों में चूड़ा और खुले हेयर्स के साथ गॉगल्स लगाया हुआ है

जानकारी के मुताबिक नुसरत जहां कि लेविश शादी तुर्की के बोडरम में संपन्न हुई। नुसरत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालांकि नुसरत सबसे ज्यादा तब लाइमलाइट आईं जब वो बतौर सांसद शपथ लेने संसद पहुंची थीं। इस दौरान नुसरत मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर पहुंची थीं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। हालांकि, नुसरत ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

बीते दिनों नुसरत जहां ने रक्षाबंधन सेलिब्रेशन एन्जॉय किया। शादी के बाद ये उनकी पहली राखी थी।

http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

Baaghi 3: दिशा पटानी का आइटम नंबर रिलीज, ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर…

Published

on

दिशा पटानी

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ व हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी की स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ जल्द बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। बागी3 का ट्रेलर व दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। अब फिल्म का तीसरा गाना रिलीज़ किया गया है जिसमें दिशा पाटनी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

गाने के बोल हैं ‘डू यू लव मी’। गाने में दिशा ब्लैक और ग्रीन बिकिनी में डांस करती नजर आ रही हैं। उनके साथ इस गाने में टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं। हालांकि दिशा का इस फिल्म में केवल गेस्ट अपीयरेंस होगा। जब्कि श्रद्धा कपूर फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस एक्टिंग करती नजर आएंगी।

जानकारी के मुताबिक बागी-3 फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन के अंडर प्रोडयूस किया जा रहा है। टाइगर और श्रद्धा के अलावा फिल्म में रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाले हैं। माना जा रहा है कि बागी-3 भी पिछली बागी फ्रैंचाइजी की तरह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी।

ये भी पढ़ें:क्रिकेट के टाइगर सौरभ गांगुली पर बनेगी बायोपिक, प्रोड्यूसर होंगे करण जौहर

वहीं अगर दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘मलंग’ हाल ही में रिलीज़ हुई है। फिल्म ने अब तक लगभग 60 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म में दिशा के साथ अर्जुन कपूर और अनिल कपूर ली़ड रोल दिखाई दिए हैं। दिशा वैसे अपने हॉट फोटोज़ की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। दिशा इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज व वीडियो की वजह से हमेशा इन्स्टाग्राम पर तहलका मचाती रहती हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

क्रिकेट के टाइगर सौरभ गांगुली पर बनेगी बायोपिक, प्रोड्यूसर होंगे करण जौहर

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों पर खूब फिल्में बन रही है फिर चाह वो क्रिकेट का खिलाड़ी का वो या फिर हॉकी का। क्रिकेटर के भगवान महेंद्र सिंह धोनी पर बायोपिक बन चुकी है। पूर्व भारतीय कप्तान तथा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के जीवन पर बायोपिक बन सकती है। बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर पूर्व कप्तान गांगुली के जीवन पर फिल्म बना सकते हैं। बॉलीवुड में काफी समय से खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में बनायी जा रही हैं। इस समय महिला क्रिकेट खिलाड़ी मिताली राज पर बायोपिक बन रही है और जल्द ही 1983 की विश्वकप जीत पर फिल्म रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: बदमाशों ने शराब की दुकान पर बोला धावा, सेल्समैन को गोलीमार मारकर की लूटपाट

चर्चा है कि करण जौहर पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली पर बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए करण जौहर ने सौरभ से कई बार मुलाकात भी की है। इस दौरान गांगुली पर बायोपिक बनाए जाने की बताचीत चलने की बात कही जा रही है। गांगुली को ‘दादा’ कहकर पुकारा जाता है, इसलिए माना जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘दादागीरी’ रखा जा सकता है। इस फिल्म के लिए अब लीड एक्टर की तलाश की जा रही है। देखना दिलचस्प होगा कि गांगुली का किरदार कौन निभाएगा। देखना है कि करण जौहर इसकी आधिकारिक घोषणा कब करते हैं। पिछले दिनों एक बयान में गांगुली ने खुलासा किया था कि वह अपनी बायोपिक में ऋतिक रोशन को हीरो देखना चाहते हैं।http://www.satyodayodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ बर्थडे पर कट किया केक, देखें तस्वीरें…

Published

on

शाहिद कपूर

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत व उनके भाई ईशान खट्टर ने उन्हें मुबारकबाद दी है।   

बता दें इस दिनों शाहिद अपने घर से दूर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए हुए हैं।  ऐसे में इस बार वह अपने बर्थडे पर कोई जश्न नहीं मना रहे हैं। हालांकि उनका परिवार उनका बर्थडे मनाने के लिए चंडीगढ़ पहुंच गया है।

मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शाहिद के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो। ” तस्वीर में शाहिद और मीरा एक साथ नज़र आ रहे हैं।  दोनों के चेहरे पर मुस्कान नज़र आ रही है। वहीं चंडीगढ़ से एक वीडियो सामने आया है जिसमे शाहिद कपूर मीरा और अपने पिता पंकज कपूर की मौजूदगी में केक काटते नज़र आ रहे हैं।

शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। ईशान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहिद की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “ओजी मेरे बड़े मियां। जन्मदिन मुबारक हो भाईजान। “

View this post on Instagram

OG ❤️ Mere #bademiya 🔥 Happy budddayyyy bhaijaaaaaaan

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

जानकारी के मुताबिक शाहिद कपूर चंडीगढ़ में इस वक्त अपनी अगली फिल्म जर्सी की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। जर्सी साउथ की सुपरहिट फिल्म की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:भूमि पेडनेकर ने शेयर की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा तहलका…

गौरतलब है कि शाहिद कपूर की पिछली रिलीज़ ‘कबीर सिंह’ भी साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक थी। ‘कबीर सिंह’ साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 27, 2020, 9:45 pm
Fog
Fog
20°C
real feel: 19°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 77%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:03 am
sunset: 5:36 pm
 

Recent Posts

Trending