Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

Bigg Boss 13: आखिर क्यों अस्पताल में भर्ती हुई देवोलीना भट्टाचार्य,पढ़ें पूरी खबर

Published

on

नई दिल्ली: टीवी जगत का रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। कभी सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर तो कभी शहनाज, देवोलीना या भाऊ को लेकर। लेकिन इस बार जो खबर आई है उसे पढ़कर आप भी दंग रह जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक देवोलीना शो छोड़ सकती हैं। दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार देवोलिना के बैक में काफी चोट आ गई है, जिसकी वजह से वह घर के किसी भी टास्क में हिस्सा नहीं ले रही हैं।

यह भी पढ़ें: बलिया: दलित किशोरी का अपहरण के बाद हुआ गैंग रेप, आरोपी गिरफ्तार

डॉक्टर्स ने उन्हें कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें शो में देवोलीना की सबसे करीबी दोस्त रश्मि देसाई हैं। ऐसे में अगर देवोलीना बाहर होती हैं तो सबसे ज्यादा झटका रश्मि को ही लगेगा। बीते ‘वीकेंड का वार’ में इन दोनों की दोस्ती की झलक भी दिखी थी। सलमान ने आरती और देवोलीना को बेघर होने के लिए बिग बॉस के गेट पर जाने को कहा था। http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल ट्रेंडिंग

हैदराबाद रेपकांड से बॉलीवुड सितारे भी स्तब्ध, ट्वीटर पर फूटा गुस्सा…

Published

on

हैदराबाद

फाइल फोटो

मुंबई। हैदराबाद में एक महिला पशु डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या की घटना पर पूरे देश के लोगों में रोश है। सभी लोग डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं।

लोगों के अलावा बॉलीवुड सितारों में भी इस रेप के बाद गुस्सा देखा जा रहा है। सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक, इस केस को लेकर लोगों की नाराजगी साफ दिखाई दे रही है। इस चौंकाने वाली खबर ने बॉलीवुड को भी हिलाकर रख दिया है। वहीं इस दर्दनाक हादसे के बाद एक्टर अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स ने ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 13 में विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, बिखेरेंगी जलवा…

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा- ‘चाहे वो हैदराबाद रेप केस हो, तमिलनाडु रेप केस हो या रांची में लॉ स्टूडेंट के साथ हुआ गैंगरेप, हम एक समाज के तौर पर हार रहे हैं। झंकझोर कर रख देने वाले #Nirbhaya केस को 7 साल हो चुके हैं और हमारी नैतिकता अभी भी तार-तार है। हमें कड़े नियमों की जरूरत है। ये अब ‘बंद’ होना चाहिए’।

इस ट्वीट में अक्षय कुमार की नाराजगी साफ जाहिर हो रही है। अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड से जुड़े कई अन्य लोगों ने भी इस केस में दुख और नाराजगी जताई है। जिसमें फरहान अख्तर, शबाना आजमी, टीवी शो क्राइम पेट्रोल के होस्ट एक्टर अनूप सोनी और एक्ट्रेस यामी गौतम शामिल हैं।

अक्षय कुमार के बाद एक्टर फरहान अख्तर ने लिखा- ‘उन आदमियों ने महिला डॉक्टर के साथ जो किया वो याद दिलाता है कि ऐसे मामलों में त्वरित सुनवाई और न्याय ना करके हमने अपनी सोसाइटी को किस कदर असुरक्षित बना लिया है। इस दुख भरी घड़ी में मेरी संवेदनाएं उस परिवार के साथ हैं’।

इसके अलावा अभिनेत्री शबाना आजमी ने ट्विटर पर लिखा- ‘वो आतंक, वो हैवानियत। इन शैतानों को उनके किए कि सजा मिलनी चाहिए। मुझे उसके परिवार के लिए दुख है और इस दुख है इस बात का कि हमारे समाज के कुछ हिस्सों को क्या होता जा रहा है’।

http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

Bigg Boss 13 में विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, बिखेरेंगी जलवा…

Published

on

बिग बॉस 13

फाइल फोटो

मुंबई। कलर्स का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 इन दिनों सुर्खियों में है। क्योंकि इस रिएलिटी शो में लड़ाई-झगड़े के साथ रोमांस का भी पूरा मचा मिल रहा है। ऐसे में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की नजदीकियां बढ़ रही है। जो बिग बॉस 13 को और भी दिलचस्प बना रही हैं।

जानकारी के मुताबिक बिग बॉस के घर में विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली भी सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने वाली हैं।

बिग बॉस में होगी मधुरिमा तुली की एंट्री?

ख़बरों की मुताबिक विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली की बिग बॉस के मेकर्स के साथ डील फाइनल हो चुकी है। मधुरिमा बहुत जल्दी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री मारेंगी।

विशाल आदित्य सिंह ने भी बिग बॉस 13 में कुछ हफ्तों पहले वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री की है। क्योंकि इस पहले विशाल ने  नच बलिए में विशाल आदित्य सिंह की दमदार पर्सनैलिटी से फैंस को काफी आकर्षित किया था। जिसके बाद मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया था।

ये भी पढ़ें:सलमान खान ने छोड़ा ‘बिग बॉस-13’, जानिए क्या है वजह

हालांकि बिग बॉस के घर में विशाल का जादू अभी तक नहीं चल पाया है। शो के होस्ट सलमान खान ने भी विशाल से ये बात कही थी। शायद यही वजह है कि शो में विशाल की एक्स मधुरिमा की वाइल्ड कार्ड एंट्री कराने का फैसला किया गया है। क्योंकि इन दोनों की लड़ाइयों ने नच बलिए में तहलका मचाया था, जिससे शो की टीआरपी में उछाल आई थी। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि नच बलिए की तरह क्या बिग बॉस में भी विशाल और मधुरिमा की जोड़ी अपना जलवा कायम कर पाएगी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

RaginiMMSReturns का गाना ‘हेल्लो जी’ हुआ रिलीज, दिखा सनी लियोनी का…

Published

on

सनी लियोनी

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं। क्योंकि सनी लियोनी एक बार फिर रंगीनी एमएमएस सीरीज से जुड़ गई हैं। साल 2014 में आई फिल्म रागिनी एमएमएस 2 का गाना ‘बेबी डॉल’ काफी फेमस हुआ था। ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का गाना ‘हैल्लो जी’ रिलीज हुआ है।   

ये भी पढ़ें:बिकिनी में नजर आईं नायरा की सास नियति जोशी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल…

‘हैल्लो जी’ गाने में एक बार फिर आप सनी लियोनी को बोल्ड लुक के साथ डांस करते देख सकते हैं। गाने के टीजर में सनी लियोनी जबरदस्त डांस स्टेप्स करती हुए नजर आ रही हैं। एकता कपूर का कहना है कि हैल्लो जी गाने के लिए ‘बेबी डॉल’ गाने से जुड़ी टीम ने ही काम किया है। इस गाने को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है। वहीं कनिका कपूर ने इसमें अपनी आवाज दी है। सनी लियोन का ये डांस नंबर रिलीज होने के बाद से ही धूम मचाए हुए है।

जानकारी के मुताबिक सनी लियोनी एक बार फिर से रागिनी एमएमएस सीरीज से चुकी हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा, ‘सनी के बिना #RaginiMMSReturns ?? हो ही नहीं सकता!’ वहीं इस वीडियो में सनी लियोनी कह रही हैं, ‘सो मच चमक, सो मच धमक, लेकिन असली मजा तो तब आएगा जब इस चमक में थोड़ा-सा नमक होगा।’ साथ ही सनी ने कहा, ‘चमक का मजा डबल करने के लिए मैं आ रही हूं।

बता दें सनी लियोनी वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में नजर आएंगी। यह दूसरा सीजन है। इसमें वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 30, 2019, 4:16 pm
Cloudy
Cloudy
25°C
real feel: 24°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 57%
wind speed: 3 m/s WNW
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 6:07 am
sunset: 4:43 pm
 

Recent Posts

Trending