Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

अनुराग कश्यप पर बीजेपी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- पिटी हुई फिल्म के लिए नहीं भीख…

Published

on

अनुराग कश्यप

फाइल फोटो

नई दिल्ली।  बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुराग कश्यप सोशल मीडिया के जरिए नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) और एनआरसी के खिलाफ विरोध जता रहे हैं। ऐसे में भाजपा प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर एक पत्र शेयर किया है। इस पत्र में अनुराग के ऊपर सरकारी फंड न मिलने पर सरकार के खिलाफ प्रचार करने का आरोप लगाया है। हालांकि इस दावे पर अनुराग ने ट्वीट के जरिए अपनी बात भी रखी है इस दावे को लेकर अनुराग ने भी अपना पक्ष रखा है।

जानकारी के मुताबिक भाजपा प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने जो चिठ्ठी शेयर की, वह 28 सितंबर 2018 को फ़िल्म ‘मुक्केबाज’ को लेकर सूचना और जनसंपर्क विभाग लखनऊ द्वारा निर्माता को लिखी गई है। इसमें फ़िल्म की सब्सिडी के संबंध में बाते की गई हैं। इसे शेयर करते हुए शलभमणि ने लिखा, ‘पिटी हुई फ़िल्मों के लिए सरकारी भीख ना मिली, तो अनुराग कश्यप कुंठित होकर गाली गलौज पर उतर आए। वहीं यूपी की पूर्व अखिलेश सरकार पर तंज कसते हुए शलभमणि ने कहा कि कुछ सरकारें इनकी फ्लॉप फ़िल्मों पर भी करोड़ों देती थीं, यश भारती के पेंशन की शहद भी चटाती थीं। योगी जी ने मुफ्त की पेंशन बंद कर पैसा ग़रीबों,विधवाओं,किसानों में बांट दिया। यही चिढ़ है इनकी।’ बता दें कि मुक्काबाज़ फ़िल्म का डायरेक्शन अनुराग ने किया है। वहीं, फ़िल्म को चार लोगों ने मिलकर प्रोड्यूस किया है, जिसमें अनुराग कश्यप भी एक हैं।

पत्र का अनुराग कश्यप ने दिया जवाब

इसके बाद अनुराग कश्यप ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर इस बात पर अपना पक्ष रखा। अनुराग कश्यप ने दावा कि उन्होंने सिनेमा के जरिए उत्तर प्रदेश को वैश्विक पटल पर रखा। उन्होंने लिखा, ‘ फ़िल्म बंधु, उत्तर प्रदेश को प्रमोट करने के लिए एक स्कीम है। योगी सरकार के दौरान ‘मसान’ के लिए फ़िल्म बंधु में सब्सिडी दी थी। योगी सरकार के दौरान फ़िल्म बंधु में मुझे दो बार बुलाया था। बातचीत के लिए और प्रमोशन के लिए। मैं नहीं गया,  क्योंकि उनकी नियत पर भरोसा नहीं था। तीसरी चिट्ठी ‘सांड की आँख पे’ है जहां कागज़ मांगे गए हैं प्रोड्यूसर से  ये वो फ़िल्म है जिसे योगी सरकार में ही टैक्स फ्री किया गया था।’

ये भी पढ़ें:जाह्नवी कपूर ने कराया फोटोशूट, लहंगा पहन सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम…

इतना ही नहीं अनुराग ने आगे लिखा, ‘जो नम्बर नहीं काटे और छुपाए हैं, वो इनकी वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं। यह फ़िल्म बंधु की वेबसाइट है filmbandhuup.gov.in। यह एक स्टेट पॉलिसी है, जिसके बारे में आप पढ़ सकते हैं। इसके तहत अगर सब्सिडी किसी कारणवश नहीं दी जाती है, तो मांगने वाला कानून के हिसाब से कोर्ट भी जा सकता है।’ जबकि अनुराग ने इस पूरे मामले को झूठ बताया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल ट्रेंडिंग

जाह्नवी कपूर ने कराया फोटोशूट, लहंगा पहन सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम…

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार व दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी ख़बरों में रहती हैं। वह इन दिनों फ़िल्मी गलियारों की फैशन दीवा बन चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक अभी हाल ही में जाह्नवी ने अपने फोटोशूट से यह बात साबित भी कर दी है, कि किसी स्टाइलिश से कम नहीं हैं। इन दिनों जाह्नवी के नए लहंगे में कराए गए फोटोशूट की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर अपने फैंशन सेंस को लेकर भी खूब चर्चा हासिल करती हैं। हाल ही में कराए गए अपने नए फोटोशूट से उन्‍होंने अपने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। उनकी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम समेत तमाम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:

अपने नए लुक में वह एंब्रॉयडरी लहंगा और चोली पहन रखा है। ब्‍ल्‍यू और रेड कलर के फूलदार छपाई के साथ खूबसूरत कढ़ाई से सजे इस लहंगे के साथ उन्‍होंने खूबसूरत गोल्‍डेन और डायमंड ज्‍वेलरी पहनी हुई है। लहंगा पहनने की इच्‍छा रखने वाली महिलाओं के बीच उनका यह नया लुक खूब फेमस हो रहा है।

इस डीप नेक और हाफ स्‍लीव्‍स वाली ब्लाउज के साथ जाह्नवी कपूर ने कानों में बड़े गोल्डन झुमके पहने हुए हैं। अपने लुक कम्पलीट और खूबसूरत बनाने के लिए उन्‍होंने मोतियों से जड़े हाथफूल भी पहन रखे हैं। सॉफ्ट ग्‍लैम मेकअप और खुले बालों की वजह से उनके लुक और भी निखार आ रहा है।

जाह्नवी के इस लुक की अलग अलग कई तस्‍वीरों में वह बोल्‍ड तो कुछ में वह शरमाती अंदाज में नजर आ रही हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर हुए घायल, चेहरे पर लगे 13 टांके…

Published

on

शाहिद कपूर

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के फैंस के लिए बुरी खबर है। शाहिद कपूर को फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान काफी चोट लग गई हैं। जानकारी के मुताबिक तेज गेंद से चोट लगने के बाद शाहिद का निचला होंठ बुरी तरह कट गया है। इसके अलावा उनकी ठुड्डी पर सूजन आ गई है। जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग ‘जर्सी’ को बीच में ही रोकनी पड़ी।

View this post on Instagram

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

ये भी पढ़ें:आयुष्मान खुराना ने इम्तियाज अली की फिल्म में काम करने से किया इनकार…

जानकारी के मुताबिक शाहिद शॉट की रिहर्सिंग कर रहे थे, तभी गेंद अप्रत्याशित रूप से आई और उन्हें निचले होंठ पर चोट लग गई और खून बहने लगा। चोट लगने के बाद शाहिद को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनके चेहरे पर 13 टांके लगाए गए। जिसकी वजह से अगले कुछ दिनों तक वह शूटिंग नहीं कर पाएंगे। क्योंकि उनके निचले होंठ में काफी सूजन है। सूजन कम होने और घाव ठीक होने के बाद ही शाहिद फिर से फिल्म की शूटिंग कर पाएंगे। पिछले दिनों शाहिद ने इस फिल्म का बड़ा हिस्सा चंडीगढ़ की कंपा देने वाली सर्दी में शूट किया था। ऐसे में शाहिद कपूर ने न सिर्फ अपने शॉट्स बेहतरीन ढंग से दिए बल्कि कड़कती ठंड में बिना किसी शिकायत के आउटडोर शूट पूरा करके एक उदाहरण प्रस्तुत किया।

आपको बता दें शाहिद की फिल्म ‘जर्सी  तेलुगू की सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 36 साल के एक शख्स पर आधारित है, जिसका छह साल का बेटा है। वह फिर से क्रिकेट खेलना शुरू करता है, क्योंकि उसे उसके अलावा कुछ नहीं आता है। ऐसे में अगर हम शाहिद के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

आयुष्मान खुराना ने इम्तियाज अली की फिल्म में काम करने से किया इनकार…

Published

on

आयुष्मान खुराना

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को अभी हाल ही में फिल्म ‘अंधाधुध’ के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म को लेकर आयुष्मान खुराना काफी दिनों से सुर्खियों थे। इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद उन्हें और भी कई फिल्मों में कास्ट भी किया गया। अब आयुष्मान का फिल्मी स्तर आगे बढ़ता जा रहा है जिसके बाद उन्होनें अपनी फीस में इजाफा किया है तो वहीं अब उन्होंने ने अपनी फिल्मों के चयन का तरीका भी बदल दिया है। दरअसल हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक आयुष्मान ने बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्मों के डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म में काम करने इनकार कर दिया।

पिछले एक महीने से लगारतर इम्तियाज अली आयुष्मान से अपनी इस फिल्म के सिलसिले में बात कर रहे है, लेकिन हर तरह से सलाह मशविरा करके उन्होनें काफी विनम्रता के साथ इम्तियाज की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।

आपको बता दें ये फिल्म इम्तियाज अली का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसके लिए उन्होनें आयुष्मान के साथ कार्तिक आर्यन को सलेक्ट किया था। अब क्योंकि कार्तिक के साथ वो लव आजकल2 में काम कर चुके है तो ऐसे में उन्होनें आयुष्मान की पर्सनालिटी को देखते हुए उन्हे ये किरदार ऑफर किया था।

जानकारी के मुताबिक इम्तियाज पंजाबी लोक गायक अमर सिंह चमकिला पर एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं अब आयुष्मान के फिल्म को ठुकराने के पीछे का कारण अमर सिंह की गलत छवि है दरअसल आपको बता दें कि पंजाबी गायक अमर सिंह अपने गानों के विवादास्पद विषयों के लिए जाने जाते थे और उन्हें ‘ एलविस ऑफ पंजाब भी कहा जाता था। जिस वजह से आयुष्मान ने फिल्म करने से इंकार किया।इसके अलावा आयुष्मान अपनी फिल्म  ‘गुलाबो सिताबो’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’  के बाद चार महीनो के ब्रेक पर जाना चाहते हैं। इसी वजह से वो किसी फिल्म को साइन नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:जाह्नवी कपूर को सारा खान से बेहतर कलाकार मानते हैं ईशान खट्टर

ऐसे में अगर हम अमर सिंह की करें तो वह एक लोकप्रिय पंजाबी गायक, गीतकार, और संगीतकार थे। उन्होंने एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर्स, जवानी आने, शराब पीने, नशीली दवाओं के सेवन और समाज में पितृसत्ता के बारे में गीत लिखे थे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 12, 2020, 2:09 pm
Partly sunny
Partly sunny
18°C
real feel: 20°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 67%
wind speed: 1 m/s W
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 2
sunrise: 6:27 am
sunset: 5:02 pm
 

Recent Posts

Trending