Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

हैदराबाद रेपकांड से बॉलीवुड सितारे भी स्तब्ध, ट्वीटर पर फूटा गुस्सा…

Published

on

हैदराबाद

फाइल फोटो

मुंबई। हैदराबाद में एक महिला पशु डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या की घटना पर पूरे देश के लोगों में रोश है। सभी लोग डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं।

लोगों के अलावा बॉलीवुड सितारों में भी इस रेप के बाद गुस्सा देखा जा रहा है। सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक, इस केस को लेकर लोगों की नाराजगी साफ दिखाई दे रही है। इस चौंकाने वाली खबर ने बॉलीवुड को भी हिलाकर रख दिया है। वहीं इस दर्दनाक हादसे के बाद एक्टर अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स ने ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 13 में विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, बिखेरेंगी जलवा…

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा- ‘चाहे वो हैदराबाद रेप केस हो, तमिलनाडु रेप केस हो या रांची में लॉ स्टूडेंट के साथ हुआ गैंगरेप, हम एक समाज के तौर पर हार रहे हैं। झंकझोर कर रख देने वाले #Nirbhaya केस को 7 साल हो चुके हैं और हमारी नैतिकता अभी भी तार-तार है। हमें कड़े नियमों की जरूरत है। ये अब ‘बंद’ होना चाहिए’।

इस ट्वीट में अक्षय कुमार की नाराजगी साफ जाहिर हो रही है। अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड से जुड़े कई अन्य लोगों ने भी इस केस में दुख और नाराजगी जताई है। जिसमें फरहान अख्तर, शबाना आजमी, टीवी शो क्राइम पेट्रोल के होस्ट एक्टर अनूप सोनी और एक्ट्रेस यामी गौतम शामिल हैं।

अक्षय कुमार के बाद एक्टर फरहान अख्तर ने लिखा- ‘उन आदमियों ने महिला डॉक्टर के साथ जो किया वो याद दिलाता है कि ऐसे मामलों में त्वरित सुनवाई और न्याय ना करके हमने अपनी सोसाइटी को किस कदर असुरक्षित बना लिया है। इस दुख भरी घड़ी में मेरी संवेदनाएं उस परिवार के साथ हैं’।

इसके अलावा अभिनेत्री शबाना आजमी ने ट्विटर पर लिखा- ‘वो आतंक, वो हैवानियत। इन शैतानों को उनके किए कि सजा मिलनी चाहिए। मुझे उसके परिवार के लिए दुख है और इस दुख है इस बात का कि हमारे समाज के कुछ हिस्सों को क्या होता जा रहा है’।

http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

JNU हमले को लेकर आदित्य ठाकरे ने किया ट्वीट, सोनम कपूर ने ऐसा दिया जवाब…

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। देश की फेमस यूनिवर्सिटीज में से एक जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में छात्रों के साथ हुई मारपीट के खिलाफ लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।  राजनेताओं से लेकर फिल्मी हस्तियों ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। वहीं जेएनयू की इस घटना के बाद शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।  ऐसे में आदित्य ठाकरे की प्रतिक्रिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें:एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक में नजर आएंगे परेश रावल, ट्वीट कर दी जानकारी…

जेएनयू में छात्रों पर हुए हमले पर शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा- “विरोध करते समय छात्र जो हिंसा क्रूरता का सामना करते हैं वो काफी चिंताजनक है।  चाहे वो जामिया हो या फिर जेएनयू।  स्टूडेंट्स को क्रूरता का सामना नहीं करना पड़ेगा।  इन गुंडों को कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।  उन्हें (छात्रों को) समय पर इंसाफ मिलना चाहिए। “

ऐसे में अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड स्टाइलिश दीवा सोनम कपूर आहूजा ने आदित्य ठाकरे के इस ट्वीट का जवाब दिया है।  उन्होंने आदित्य के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा लिखा कि हमें ऐसे ही नेता की जरूरत है।  उम्मीद की किरण है।  सोनम कपूर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  यूजर्स ने इस ट्वीट पर जमकर कमेंट किया है।  बता दें कि जेएनयू में कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों पर हमला कर दिया।  इस हमले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आईशी घोष गंभीर रूप से घायल हो गईं।  इसके साथ ही इस हमले में 18 लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें अभी फिलहाल ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक में नजर आएंगे परेश रावल, ट्वीट कर दी जानकारी…

Published

on

परेश रावल

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर परेश रावल बड़े परदे पर पूर्व राष्ट्रपति और वैज्ञानिक एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक में उनका किरदार निभाते नजर आएंगे। इससे पहले चर्चा थी कि परेश रावल पीएम मोदी की बायोपिक में नजर दिखाई देंगे।  

परेश ने ट्वि‍टर पर बताया है कि वे अब्दुल कलाम की बायोपिक में काम करने वाले हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरे अनुसार वे संत कलाम थे! मैं भाग्यशाली हूं कि उनकी बायोपिक में मैं कलाम साहब का किरदार निभाउंगा। ‘ उनके इस ट्वीट ने अब्दुल कलाम की बायोपिक का हिंट दिया है।

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 13: कंटेस्टेंट के बीच हुआ वार, मधुरिमा ने गुस्से में विशाल को मारी चप्पल

एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक से पहले चर्चा थी कि परेश रावल नरेंद्र मोदी की बायोपिक करने वाले हैं। हालांकि उनकी फिल्म आने से पहले ही विवेक ओबेरॉय स्टारर फि‍ल्म ‘नरेंद्र मोदी’ आ गई थी। यह पीएम मोदी की बायोपिक है। इस वजह से परेश की मोदी बायोपिक नहीं बन पाई।

जानकारी के मुताबिक परेश रावल अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ ने नजर आएंगे। इस फिल्म का  का फर्स्ट पोस्टर सामने आया है। फिल्म में परेश के अलावा शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी, प्रणी‍ता सुभाष लीड रोल में हैं।  यह 2003 में आई फिल्म हंगामा के जैसी ही कॉमेडी फिल्म है।  इसमें भी परेश राधेश्याम तिवारी के किरदार में नजर आए थे। अब हंगामा 2 में भी वह एक बार लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे।

आपको बता दें कि परेश रावल पिछली बार फिल्म मेड इन चाइना में नजर आए थे। इसके अलावा वह फिल्म संजू में भी नजर आए थे। उन्होंने रणबीर कपूर के पापा का रोल प्ले किया था। इससे पहले ओएमजी, वेलकम, भूल भूलैया, मेरे बाप पहले आप, दे दना दन, आक्रोश, भागम भाग, चुप चुप के जैसी कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

Bigg Boss 13: कंटेस्टेंट के बीच हुआ वार, मधुरिमा ने गुस्से में विशाल को मारी चप्पल

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़ों का सिलसिला लगातार जारी है। शो जैसे-जैसे फिनाले के करीब पहुंच रहा है कंटेस्टेंट अपनी हदें पार करते दिखाई दे रहे हैं। बातों से ही नहीं अब अब एक दूसरे पर हाथ पैर भी चला रहे हैं। जबकि बिग बॉस के घर में हिंसा की कोई जगह नहीं है। बीते दिनों माहिरा ने पारस के गाल पर थप्पड़ मारा था, जिससे वह काफी नाराज हो गए थे। आज शहनाज़ गिल गुस्से में सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ मारेंगी, तो वहीं मधुरिमा भी अपना आपा खोती दिखेंगी और विशाल आदित्य सिंह को चप्पल से मार देंगी।

इसी तरह कलर्स ने आज के एपिसोड का वीडियो शेयर किया है, जिसमें मधुरिमा, विशाल को चप्पल मारती नजर आ रही हैं। दरअसल, विशाल और मधुरिमा एक दूसरे पर तंज कसते हैं उसके बाद बातों-बातों में विशाल, मधुरिमा के लिए कहते हैं कि ये तो थूकने लायक भी नहीं है। इस बात पर मधुरिमा तिलमिला जाती हैं और विशाल को दो बार चप्पल मारती हैं। इसके बाद विशाल भड़के जाते हैं और बिग बॉस से कन्फैशन रूम में बुलाने के लिए निवेदन करते हैं।

ये भी पढ़ें:‘मलंग’ का ट्रेलर रिलीज, लव व थ्रिलर के साथ दिखा जबरदस्त एक्शन….

बिग बॉस विशाल और मधुरिमा को कन्फैशन रूम में बुलाते हैं और दोनों को समझाने की कोशिश करते हैं। लेकिन जब दोनों नहीं समझते हैं तो ‘बिग बॉस’ सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इक्ट्ठा करते हैं और ये ऐलान करते हैं कि या तो मधुरिमा और विशाल ये तय कर लें कि वो इस घर में साथ रहेंगे या नहीं, या फिर ये तय कर लें कि दोनो में से कौन घर छोड़कर जाना चाहता है। इस ऐलान के बाद बिग बॉस घर का मुख्य द्वार खोल देंगे। वहीं बिग बॉस के ऐलान के बाद विशाल उठकर जाते नजर आएंगे। अब विशाल घर छोड़कर चले जाएंगे या दोनों साथ में रहेंगे ये तो आज के एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 7, 2020, 3:56 am
Intermittent clouds
Intermittent clouds
13°C
real feel: 13°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 89%
wind speed: 1 m/s N
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:26 am
sunset: 4:59 pm
 

Recent Posts

Trending