Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

आलोचनाओं से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता: टि्वंकल खन्ना

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री टि्वंकल खन्ना अपनी बेबाक राय और बोल के लिए जानी जाती हैं। इस चीज के कारण वह अक्सर लोगों की आलोचना की शिकार हो जाती हैं। लेकिन उन्हें इससे कोई खास फर्क पड़ता नजर नहीं आता है। ट्विंकल ने अपने इस ऐटिट्यूड के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें आलोचनाओं से कोई फर्क नही पड़ता है। वह हमेशा से ही ऐसी रही हैं जो बिना झिझक के और यह सोचे बगैर कि किसी को कैसा लगेगा अपनी राय रख देती हैं।

ये भी पढ़े- राजस्थान के मालपुरा में लगा अनिश्चतकालीन कर्फ्यू, जानें पूरा मामला

टि्वंकल ने कहा कि जिंदगी में कुछ भी इतना ज्यादा गंभीर नहीं होता है कि उसके बारे में मजाक नहीं किया जा सके, यहां तक कि मौत भी नहीं। उन्होंने कहा कि वह अपनी इस सोच के कारण कई बार मुसीबत में भी पड़ चुकी हैं। खन्ना ने कहा कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं यानी उन्हें हर चीज को अपने हिसाब से कराने की आदत हैं। हालांकि, अब वह इस आदत को धीरे-धीरे कम करने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन ऐसा करना उनके लिए आसान नहीं है। http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

LOCKDOWN में कुछ इस तरीके से अदा शर्मा बढ़ा रही हैं तापमान, BOLDNESS की हदें पार

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने बोल्ड फोटोज को शेयर कर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक बार उन्होंने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें: चिनहट में अस्पताल का वार्ड ब्वाॅय निकला कोरोना पाॅजिटिव


अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। अदा ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुई हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की कैप पहन रखी है।अदा ने बिकिनी में अलग-अलग पोज में तस्वीरें क्लिक कराई हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट की है।

View this post on Instagram

Spine Chilling 😎 SWIPE for maximum chills 😁😅

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on


अदा की इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।इससे पहले अदा ने टॉवल पहने हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया। उनकी तस्वीरों पर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए।उन्होंने अपने बालों को सुखाने लिए सिर पर टॉवल लपेट रखा है। इसके साथ ही वह बेड पर पोज देती हुई नजर आईं।अदा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘कमांडो 3’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनका एक्शन अवतार देखने को मिला था।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

ईशा गुप्ता की BOLD PHOTOS ने गर्मी में बढ़ाया पारा, तस्वीरों को देख छूटें पसीने

Published

on

फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड फोटो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.

#Ishaguptahotpics

कई बार तो ईशा अपनी हॉट फोटो के चलते ट्रोल भी हो चुकी हैं लेकिन ईशा को इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

#Ishaguptahotpics


लॉकडाउन में ईशा इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं. इंस्टाग्राम पर योगा और वर्कआउट करती उनकी फोटो काफी वायरल हो रही हैं.

#Ishaguptahotpics

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार सबसे ज्यादा किसान, मजदूर विरोधीः एसआर दारापुरी

#Ishaguptahotpics

ईशा का बिकिनी अवतार उनके फैंस को दीवाना बना देते है तो चलिए कुछ ईशा की बोल्ड फोटो पर नजर डालते हैं जो पानी में आग लगा रही हैं. http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

सोनू सूद से सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लोग मांग रहे है मदद, एक्टर ने दिया ये जवाब

Published

on

लखनऊ। कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए पूरे देश में 31 मई तक लॉकडाउन है। ऐसे में लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजूदरों को घर पहुंचाने में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मदद कर रहे हैं। उनके इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है। लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। इस बीच एक शख्स ने सोनू सूद से किसी ऐसी चीज के लिए मदद की गुहार लगाई।

इसे भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की निक जोनास के साथ डेट पर ली गई पहली तस्वीर…

दरअसल, बुल्ला भाई नामक एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, “सोनू भाई में अपने घर में फंसा हुआ हूं। मुझे ठेके तक पहुंचा दो.” अभिनेता के इस ट्वीट का जवाब दिया। सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, “भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं। जरूरत पड़े तो बोल देना।” सोनू सूद का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर सोनू सूद की तारीफ की थी। स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा था, ”मुझे आपके बारे में पिछले दो दशक से प्रोफेशनली जानने का सौभाग्य मिला है। अब सोनू सूद एक अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। लेकिन इस चुनौतीपूर्ण समय में जो आपने दयालुता का परिचय दिया है उस पर मुझे गर्व है। जरूरतमंदों की मदद करने के लिए, शुक्रिया”. बता दें कि अभिनेता मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर भेजने के साथ-साथ खाना भी मुहैया कर रहे हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

May 31, 2020, 8:57 pm
Fog
Fog
28°C
real feel: 34°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 78%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:43 am
sunset: 6:26 pm
 

Recent Posts

Trending