Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

‘मां आपने पहली शादी में बहुत दर्द झेला, दूसरी शादी मुबारक हो’, बेटे की पोस्‍ट हुई viral

Published

on

केरल। केरल के तिरुअनंतपुरम में एक युवक ने अपनी मां की दूसरी शादी पर भावुक पोस्ट लिखी है। यह पोस्ट मलयालम में लिखी गई है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। कोल्‍लम निवासी गोकुल श्रीधर ने पोस्‍ट में अपनी मां के संघर्षों का जिक्र करते हुए उन्‍हें भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

गोकुल ने बचपन में अपने पिता के हाथों मां की पिटाई होते देखी। लाख कुर्बानियां देने के बाद, जब उनकी मां आखिरकार एक खुशहाल जिंदगी बिताने की ओर बढ़ीं तो गोकुल ने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए पूरी कहानी दुनिया के सामने रखने का फैसला किया।

श्रीधर ने लिखा- एक औरत जिसने मेरे लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दी। उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत कुछ सहा और देखा। मैं कई बार उनके साथ हुई शारीरिक हिंसा का गवाह रहा हूं। मैंने उनके माथे से खून टपकते देखा। मुझे याद है कि वह हर बार मुझसे कहती थी कि यह सब मैं तुम्हारे लिए कर रही हूं। उसने अपना पूरा जीवन मेरे लिए समर्पित कर दिया। अब बारी मेरी है। उनके बहुत से सपने हैं, जिन्हें मुझे पूरा करना है। मेरे पास कहने के लिए कुछ ज्यादा नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मौका या कहें उनकी शादी, मुझे किसी से छिपाने की जरूरत नहीं है। मां! विश यू अ हैप्पी मैरिड लाइफ।

गोकुल ने लिखा कि है “मैंने बहुत सोचा कि ऐसा पोस्‍ट लिखूं या नहीं। आखिर वक्‍त ऐसा है कि बहुत से लोग दूसरी शादी को स्‍वीकार नहीं कर पाते। जो लोग इसे शक, घृणा की नजर से देखते हैं, वे कृपया यह पोस्‍ट न देखें। अगर आप देखते हैं तो भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा।”

अब तक इस पोस्ट को 35,000 से अधिक लोग शेयर कर चुके हैं। पोस्ट पर बहुत लोगों के सकारात्मक जवाब मिल रहे हैं। गोकुल ने अपनी पोस्ट के साथ अपनी मां और उनके दूसरे पति की तस्वीर भी शेयर की है।

सोशल ट्रेंडिंग

आमिर अली-संजीदा शेख के रिश्ते में आई दरार, सोशल मीडिया पर लिखा मैसेज…

Published

on

आमिर अली

फाइल फोटो

मुंबई। टीवी के टॉप एक्ट्रेस में शुमार संजीदा शेख और एक्टर आमिर अली इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर ख़बरों में हैं। ऐसे ख़बरें आ रही हैं कि पिछले कुछ दिनों से उनकी मैरिड लाइफ में कुछ सही नहीं चल रहा है। हालांकि इस बारे में दोनों में से किसी ने ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन संजीदा ने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात रखी है। दरअसल, संजीदा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैसेज लिखा, मैं अपनी प्राइवेसी और पर्सनल लाइफ को तवज्जो देती हूं।

ये भी पढ़ें:जानिये क्या है मकर संक्रांति का शुभ मुहूर्त, पुण्य काल का समय

जानकारी के मुताबिक संजीदा और आमिर के बीच मनमुटाव की खबरें तब से आईं जब संजीदा लंदन से शूट करके आमिर के घर न जाकर अपनी मां के घर चली गई। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों अब अलग रह रहे हैं। वैसे दोनों के अलग होने की खबर के बीच ये भी खबर आ रही है कि दोनों की 3-4 महीने की एक बेटी भी है। हालांकि दोनों की बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरिेए हुआ है।

View this post on Instagram

Since it’s Thursday 😉😉 #throwbackthursday

A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

वहीं अगर हम आमिर अली और संजीदा शेख की शादी की बात करें तो उनकी शादी 2012 में हुई थी। इसके साथ ही दोनों कई रिएलिटी शोज में साथ काम कर चुके हैं। छोटे परदे पर इनका प्यार किसी से छिपा नहीं है। दोनों ने साथ मिलकर नच बलिए (2007) में भी हिस्सा लिया था। ये उस सीजन के विनर भी रहे चुके हैं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

जानिये क्या है मकर संक्रांति का शुभ मुहूर्त, पुण्य काल का समय

Published

on

Makar Sankranti 2020: मकर संक्रांति हर साल 14 जनवरी को मनाया जाता है लेकिन इस साल देशभर में 15 जनवरी को मनाया जायेगा। 15 जनवरी इसलिए क्योंकि देर रात 2.07 मिनट को सूर्य मकर राशि में आगमन करने वाला है। इसलिए शास्त्र नियम के अनुसार मध्यरात्रि में संक्रांति होने के वजह से पुण्य काल अगले दिन पर होता हैं। इस दिन सुबह उठकर सूर्य देवता को जल, तिल और लाल चन्दन अर्पणा करना अच्छा होता है।

मकर संक्रांति में पुण्य काल का महत्व

मकर संक्रांति में पुण्यकाल स्नान, दान, मंत्र, जप तथा अन्य धार्मिक कार्यों के लिए विशेष महत्वपूर्ण है। सरल शब्दों में कहें तो इसे ही शुभ मुहूर्त कहा जाता है। इसमें भी महापुण्यकाल का समय बहुत सीमित है। महापुण्य काल की कुल अवधि तकरीबन दो घंटे तक रहेगी। जबकि पुण्य काल की अवधि पांच घंटों से भी अधिक की रहेगी।

यह भी पढ़ें: ‘Mr Lele’ का फर्स्ट लुक जारी, एक बार फिर डायरेक्टर शशांक संग काम करेंगे वरुण

जानिए मानाने का सही समय…

अवधि: 5 घंटे 14 मिनट

महापुण्य काल मुहूर्त: 07:15:14 से 09:15:14 तक

अवधि: 2 घंटे 0 मिनट

संक्रांति पल: 01:53:48

मकर संक्रांति का धार्मिक और पौराणिक महत्व

धार्मिक नज़रिए देखें तो इस दिन सूर्य अपने पुत्र शनिदेव से नाराजगी छोड़कर उनके घर मिलने आते हैं। यही कारण है कि मकर संक्रांति के दिन को सुख और समृद्धि से भी जोड़ा जाता है। पौराणिक मान्यता है के अनुसार, महाभारत काल में भीष्म पितामह ने अपनी देह त्यागने के लिए मकर संक्रांति का ही चयन किया था। मकर संक्रांति के दिन ही गंगाजी भागीरथ के पीछे−पीछे चलकर कपिल मुनि के आश्रम से होकर सागर में जा मिली थीं। http://www.satyodaya.com


Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

‘Mr Lele’ का फर्स्ट लुक जारी, एक बार फिर डायरेक्टर शशांक संग काम करेंगे वरुण

Published

on

वरुण धवन

फाइल फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और डायरेक्टर शशांक खेतान की जोड़ी ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। ऐसे में इन जोड़ी एक बार फिर सभी को चौकाने वाली है। वरुण धवन, करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘मिस्टर लेले’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे। वरुण धवन की यह फिल्म अगले साल यानी 2021 मे रिलीज़ होगी। ऐसा एक बार फिर होगा, जब शशांक और वरुण की जोड़ी एक साथ काम करेंगे। इससे पहले वरुण और शशांक एक साथ मिलकर ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फ़िल्मों को हिट करा चुके हैं।

धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ऑफ़िशियरल ट्विटर अकाउंट से इसके बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘हम्प्टी और बद्री ने अपनी दुल्हनियां और हैप्पी एंडिंग हासिल कर ली…अब बारी एक और मजेदार कहानी की, लेकिन यह हीरो अपनी दुल्हनिया की तलाश में नहीं है! यह तीसरी बार है जब वरुण धवन और शशांक खेतान एक साथ आ रहे हैं। इसके बाद धर्मा प्रोडक्शन एक और ट्वीट कर रिलीज़ डेट की भी घोषणा की है। धर्मा ने लिखा, ‘ड्रीम टीम वापस आ गई है और वे 2021 में एक और एपिक मनोरंजन लेकर आ रहे हैं। पेश हैं वरुण धवन ‘मिस्टर लेले’ के रूप में। यह 1 जनवरी 2021 को रिलीज़ होगी। जल्द ही इस परिवार के और भी सदस्य नजर आएंगे।’

ये भी पढ़ें:वेलेंटाइन डे पर आदित्य नारायण लेंगे नेहा कक्कड़ संग सात फेरे…

आपको बता दें इससे पहले रविवार को करण जौहर ने इस प्रोजेक्ट के बारे में हिंट दिया था। उन्होंने वरुण धवन और शशांक खेतान की एक साथ फोटो शेयर की थी।उन्होंने लिखा था कि दुल्हनिया टीम महा एंटरटेनर के साथ लौट आई है। दो करीबी दोस्त शशांक खेतान और वरुण धवन अपने तीसरे ऑफ़र के साथ लौट आए हैं। कल होगा ऐलान। इसके बाद से ही इस बाद उम्मीद थी कि किसी बड़े प्रोजक्ट का ऐलान होने वाला है।

इस फिल्म के ऐलान के बाद वरुण के फैन्स काफी खुश हो जाएंगे। इससे पहले साल 2019 में उनकी आखिरी फ़िल्म ‘कंलक’ आई थी। वहीं, साल की शुरुआत वो ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ से होगी, जो 24 जनवरी को आ रही है। वरुण धवन की अगली ‘कुली नंबर वन’ भी रिलीज होने वाली है। जिसमें सारा अली ख़ान फीमेल एक्ट्रेस का रोल अदा करेंगी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 14, 2020, 9:51 am
Fog
Fog
13°C
real feel: 16°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 84%
wind speed: 1 m/s E
wind gusts: 2 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 6:27 am
sunset: 5:04 pm
 

Recent Posts

Trending