Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

‘मां आपने पहली शादी में बहुत दर्द झेला, दूसरी शादी मुबारक हो’, बेटे की पोस्‍ट हुई viral

Published

on

केरल। केरल के तिरुअनंतपुरम में एक युवक ने अपनी मां की दूसरी शादी पर भावुक पोस्ट लिखी है। यह पोस्ट मलयालम में लिखी गई है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। कोल्‍लम निवासी गोकुल श्रीधर ने पोस्‍ट में अपनी मां के संघर्षों का जिक्र करते हुए उन्‍हें भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

गोकुल ने बचपन में अपने पिता के हाथों मां की पिटाई होते देखी। लाख कुर्बानियां देने के बाद, जब उनकी मां आखिरकार एक खुशहाल जिंदगी बिताने की ओर बढ़ीं तो गोकुल ने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए पूरी कहानी दुनिया के सामने रखने का फैसला किया।

श्रीधर ने लिखा- एक औरत जिसने मेरे लिए अपनी जिंदगी कुर्बान कर दी। उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत कुछ सहा और देखा। मैं कई बार उनके साथ हुई शारीरिक हिंसा का गवाह रहा हूं। मैंने उनके माथे से खून टपकते देखा। मुझे याद है कि वह हर बार मुझसे कहती थी कि यह सब मैं तुम्हारे लिए कर रही हूं। उसने अपना पूरा जीवन मेरे लिए समर्पित कर दिया। अब बारी मेरी है। उनके बहुत से सपने हैं, जिन्हें मुझे पूरा करना है। मेरे पास कहने के लिए कुछ ज्यादा नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मौका या कहें उनकी शादी, मुझे किसी से छिपाने की जरूरत नहीं है। मां! विश यू अ हैप्पी मैरिड लाइफ।

गोकुल ने लिखा कि है “मैंने बहुत सोचा कि ऐसा पोस्‍ट लिखूं या नहीं। आखिर वक्‍त ऐसा है कि बहुत से लोग दूसरी शादी को स्‍वीकार नहीं कर पाते। जो लोग इसे शक, घृणा की नजर से देखते हैं, वे कृपया यह पोस्‍ट न देखें। अगर आप देखते हैं तो भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा।”

अब तक इस पोस्ट को 35,000 से अधिक लोग शेयर कर चुके हैं। पोस्ट पर बहुत लोगों के सकारात्मक जवाब मिल रहे हैं। गोकुल ने अपनी पोस्ट के साथ अपनी मां और उनके दूसरे पति की तस्वीर भी शेयर की है।

सोशल ट्रेंडिंग

पीएम मोदी को सर्वोच्च नागरिक सम्मान देने पर भड़के पाकिस्तानी, निकाल रहे भड़ास

Published

on

नई दिल्ली। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) द्वारा पीएम मोदी को अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजना पाकिस्तान को तनिक भी रास नहीं आया है। जम्मू कश्मीर मामले में यूएई पहले ही भारत का समर्थन का चुका है। अब उसने पीएम मोदी को इतना बड़ा सम्मान भी दिया है, तो पाकिस्तान और भी भड़क गया है।
पाकिस्तान की नाराजगी का आलम यह है कि उसने सोशल मीडिया पर #ShameOnUAE कैंपेन चालू कर दिया है। जो काफी टेंड कर रहा है। कुछ पाकिस्तानी इस हैशटैग पर संयुक्त अरब अमीरात पर भड़ास निकाल रहे हैं तो कुछ मुस्लिमों की स्थिति पर दुहाई दे रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा, ऐसा लगता है कि अब अरब के खात्मे का समय आ गया है। आयशा नाम की यूजर ने लिखा, मोदी को यूएई का सर्वोच्च नागरिक सम्मान मिला है? क्या उन्हें पता नहीं है कि वह कश्मीर में क्या कर रहे हैं? क्या यूएई मुस्लिम देश है भी?
एक यूजर ने लिखा, यूएई हमेशा से ही मुस्लिम देशों का दुश्मन रहा है, यमन में बम गिराना, फिलिस्तीन में मासूमों की हत्या का समर्थन और अब मोदी को सम्मान…
पाकिस्तानियों के इस हैशटैग पर भारतीय समर्थक भी ट्वीट कर रहे हैं और पाकिस्तान को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। भारतीय समर्थक #ShameOnUAE के जवाब में #ThankYouUAE कैंपेन शुरू करने की बात कर रहे हैं।
बता दें कि विदेशी दौर पर संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे पीएम को शनिवार को यहां यूएई के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार ऑर्डर ऑफ जायद से सम्मानित किया गया। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

बर्थ डे से पहले पति संग मालदीव पहुंची नेहा धूपिया, शेयर की फोटो….

Published

on

नेहा धूपिया

फाइल फोटो

मुंबई। एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ इन दिनों मालदीव पर हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। बता दें नेहा धूपिया अपने बर्थडे की वजह से इन दिनों मालदीव गई हुई हैं। 2 दिनों के बाद 27 अगस्त को नेहा 39 साल की हो जाएंगी। ऐसे में अपने बर्थ डे को और भी खास बनाने के लिए वह पति अंगद बेदी के साथ मालदीव गई हुई हैं।

ये भी पढ़ें:Lakme Fashion Week में शाहिद कपूर साथ Hot अंदाज में नजर आईं मीरा, देखें तस्वीरें….

इस दौरान नेहा वहां अंगद बेदी के साथ खूब मस्ती भी कर रही हैं। नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव वेकेशन की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो संमदर किनारे मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं।

ये सभी सेल्फी अंगद बेदी ने खुद ही ली हैं। नेहा पति अंगद बेदी के साथ अपने इस हॉलिडे को खूब एन्जॉय कर रही हैं। आपको बता दें कि नेहा और अंगद ने पिछले साल ही शादी की थी और 18 नवंबर को दोनों के घर एक नन्ही परी ने दस्तक दी थी। नेहा और अंगद ने अपनी खूबसूरत सी बेटी का नाम मेहर धूपिया बेदी रखा है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

Lakme Fashion Week में शाहिद कपूर साथ Hot अंदाज में नजर आईं मीरा, देखें तस्वीरें….

Published

on

मीरा राजपूत

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ शनिवार को लैक्मे फैशन वीक 2019 में शामिल होने पहुंचे। इस फैशन वीक के दौरान मीरा काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। लैक्मे फैशन वीक 2019 में शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत का हाथ थामें पहुंचे थे। इस दौरान शाहिद कपूर डिजाइनर ड्रेस में नज़र आए, जबकि उनकी पत्नी मीरा भी काफी स्टाइलिस्ट ड्रेस में दिखाई दीं।

मीरा राजपूत

जानकारी के मुताबिक बता दें शाहिद कपूर अक्सर पत्नी मीरा राजपूत के साथ फैशन शो, इवेंट्स और कई सारे कार्यक्रमों में हिस्सा लेते रहते हैं।

ये भी पढ़ें:पिता के बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, किया ऐसा पोस्ट….

इस बार वो पत्नी मीरा के साथ फैशन शो में पहुंचे, जहां दोनों का अलग ही अंदाज़ नज़र आया। मीरा डिजाइनर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं शाहिद कपूर भी कुछ कम नहीं लग रहे थे।

मीरा राजपूत

बता दें अभी हाल ही में आई शहीद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है।’कबीर सिंह’ शाहिद कपूर के करियर की सबसे कामयाबा फिल्म बनकर भी उभरी है। इस फिल्म में शहीद के साथ कियारा आडवाणी ने भी जबरदस्त एक्टिंग करके सभी का दिल जीत लिया। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 25, 2019, 9:44 pm
Thunderstorms
Thunderstorms
24°C
real feel: 25°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 100%
wind speed: 4 m/s E
wind gusts: 4 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:12 am
sunset: 6:04 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending