Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

The Girl On The Train का फर्स्ट लुक आउट, ऐसा होगा परिणीति चोपड़ा का लुक

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा हॉलीवुड मूवी ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगी। बता दें कि परिणीति ने अपने फैंस के लिए अपना एक डिफरेंट लुक शेयर किया है। फोटो में परिणीति एक बाथटब में बैठी नजर आ रही हैं, जिसमें उनके माथे पर  माथे पर चोट का निशान है। जिससे लगातार खून रिसता नजर आ रहा है। परिणीति की यह फोटो सच में काफी डरावनी और खतरनाक लग रही है। 

इस पिक्‍चर को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, ‘कुछ ऐसा, जो इससे पहले मैंने कभी नहीं किया। और यह मेरा अब तक का सबसे मुश्किल किरदार है। फिल्म में परिणीति एक तलाकशुदा की भूमिका में होंगी जो एक गुमशुदा व्यक्ति की जांच के काम में शामिल होती हैं। हॉलीवुड की इस फिल्म में ये रोल एमिली ब्लंट ने निभाया है।

जिसके लिए एमिली को 2016 में फिल्म में बेहतरीन भूमिका के लिए आलोचकों की ओर काफी सराहना मिली थी। बता दें हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ पॉला हॉकिन्स की 2015 में लिखी कहानी पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले लंदन में शुरू हुई थी। बता दें कि फिल्म में परिणीति संग अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्‍हारी और अविनाश तिवारी नजर आएंगे। http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

आयुष्मान खुराना ने इम्तियाज अली की फिल्म में काम करने से किया इनकार…

Published

on

आयुष्मान खुराना

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को अभी हाल ही में फिल्म ‘अंधाधुध’ के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म को लेकर आयुष्मान खुराना काफी दिनों से सुर्खियों थे। इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद उन्हें और भी कई फिल्मों में कास्ट भी किया गया। अब आयुष्मान का फिल्मी स्तर आगे बढ़ता जा रहा है जिसके बाद उन्होनें अपनी फीस में इजाफा किया है तो वहीं अब उन्होंने ने अपनी फिल्मों के चयन का तरीका भी बदल दिया है। दरअसल हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक आयुष्मान ने बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्मों के डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म में काम करने इनकार कर दिया।

पिछले एक महीने से लगारतर इम्तियाज अली आयुष्मान से अपनी इस फिल्म के सिलसिले में बात कर रहे है, लेकिन हर तरह से सलाह मशविरा करके उन्होनें काफी विनम्रता के साथ इम्तियाज की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।

आपको बता दें ये फिल्म इम्तियाज अली का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसके लिए उन्होनें आयुष्मान के साथ कार्तिक आर्यन को सलेक्ट किया था। अब क्योंकि कार्तिक के साथ वो लव आजकल2 में काम कर चुके है तो ऐसे में उन्होनें आयुष्मान की पर्सनालिटी को देखते हुए उन्हे ये किरदार ऑफर किया था।

जानकारी के मुताबिक इम्तियाज पंजाबी लोक गायक अमर सिंह चमकिला पर एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं अब आयुष्मान के फिल्म को ठुकराने के पीछे का कारण अमर सिंह की गलत छवि है दरअसल आपको बता दें कि पंजाबी गायक अमर सिंह अपने गानों के विवादास्पद विषयों के लिए जाने जाते थे और उन्हें ‘ एलविस ऑफ पंजाब भी कहा जाता था। जिस वजह से आयुष्मान ने फिल्म करने से इंकार किया।इसके अलावा आयुष्मान अपनी फिल्म  ‘गुलाबो सिताबो’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’  के बाद चार महीनो के ब्रेक पर जाना चाहते हैं। इसी वजह से वो किसी फिल्म को साइन नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:जाह्नवी कपूर को सारा खान से बेहतर कलाकार मानते हैं ईशान खट्टर

ऐसे में अगर हम अमर सिंह की करें तो वह एक लोकप्रिय पंजाबी गायक, गीतकार, और संगीतकार थे। उन्होंने एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर्स, जवानी आने, शराब पीने, नशीली दवाओं के सेवन और समाज में पितृसत्ता के बारे में गीत लिखे थे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

जाह्नवी कपूर को सारा खान से बेहतर कलाकार मानते हैं ईशान खट्टर

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर ,जाह्नवी कपूर को सारा अली खान से बेहतर कलाकार मानते हैं। इशान खट्टर ने फिल्म ‘धड़क’ से जाह्नवी कपूर के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। सारा अली खान के काम से भी ईशान काफी प्रभावित हैं। ईशान हाल ही में नेहा धूपिया के एक शो पर पहुंचे जहां उन्होंने तमाम दिलचस्प सवालों का जवाब दिया।

ये भी पढ़ें: शिशिर त्रिपाठी हत्याकांड से अधिवक्ताओं में रोष, कहा- अब बस…बहुत हुआ

ईशान से इसी शो पर पूछा गया कि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर में से वह बतौर अभिनेत्री किसे ज्यादा बेहतर मानते हैं? इस पर उन्होंने फिल्म ‘धड़क’ की अपनी को-स्टार जाह्नवी कपूर को चुना। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि वह किसके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहेंगे, तो इस पर भी ईशान ने जाह्नवी कपूर का ही नाम लिया। ईशान जल्द ही फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आएंगे। यह फिल्म एक एक्शन कॉमेडी है, जिसमें ईशान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल प्ले करती नजर आएंगीं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

अनुराग कश्यप ने कहा, देशद्रोही हैं मुरली मनोहर जोशी, पाकिस्तान भेजो

Published

on

लखनऊ। जेएनयू वीसी को बर्खास्त करने की मांग करने वाले भाजपा के दिग्गज मुरली मनोहर जोशी को फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने देश द्रोही करार दिया है। इसके साथ अनुराग कश्यप ने मुरली मनोहर जोशी को पाकिस्तान भेजने की सलाह दी है। फिल्म निर्माता ने शुक्रवार को ट्वीट कर भाजपा पर यह तंज कसा है। अनुराग ने ट्वीट किया, एक और देशद्रोही, इनको भी पाकिस्तान भेजना चाहिए ना? अनुराग कश्यप का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी टेंड कर रहा है। यूजर्स इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-डायल 112 को तीन वर्ष पूरे, डीजीपी ने पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

बता दें कि गुरुवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी ने ट्वीट कर फीस विवाद को लेकर जेएनयू वीसी की आलोचना की। इसके साथ श्री जोशी जेएनयू वीसी को बर्खास्त करने की मांग की। जोशी ने कहा था कि यह हैरान करने वाली बात है कि कुलपति विश्वविद्यालय में फीस वृद्धि की समस्या के समाधान के लिए सरकार के प्रस्ताव को लागू करने को तैयार नहीं हैं।

जोशी ने ट्वीट में वीसी की आलोचना की

कभी भाजपा के तीन आधार स्तंभों में से एक रहे मुरली मनोहर जोशी ने गुरुवार को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के वाइस चांसलर एम. जगदीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने जेएनयू के वाइस चांसलर को पद से हटाने की मांग की है। जोशी ने ट्वीट कर कहा, ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि एचआरडी मंत्रालय ने दो बार जेएनयू के वाइस चांसलर से बढ़ी हुई फीस के विवाद को सुलझाने के लिए कारगर फॉर्मूला लागू करने के लिए कहा था।

वाइस चांसलर जगदीश कुमार को छात्रों और शिक्षकों से बातचीत करने की भी सलाह दी गई थी, लेकिन यह हैरान करने वाली बात यह है कि सरकार के प्रस्ताव को लागू करने को लेकर वाइस चांसलर का रुख अड़ियल बना हुआ है। उनका यह रवैया बेहद निंदनीय है और मेरी राय है कि ऐसे वाइस चांसलर को पद पर बने रहने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 11, 2020, 10:26 am
Fog
Fog
10°C
real feel: 15°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 87%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 6:27 am
sunset: 5:02 pm
 

Recent Posts

Trending