Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

जाह्नवी कपूर ने कराया फोटोशूट, लहंगा पहन सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम…

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार व दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी ख़बरों में रहती हैं। वह इन दिनों फ़िल्मी गलियारों की फैशन दीवा बन चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक अभी हाल ही में जाह्नवी ने अपने फोटोशूट से यह बात साबित भी कर दी है, कि किसी स्टाइलिश से कम नहीं हैं। इन दिनों जाह्नवी के नए लहंगे में कराए गए फोटोशूट की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर अपने फैंशन सेंस को लेकर भी खूब चर्चा हासिल करती हैं। हाल ही में कराए गए अपने नए फोटोशूट से उन्‍होंने अपने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। उनकी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम समेत तमाम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:

अपने नए लुक में वह एंब्रॉयडरी लहंगा और चोली पहन रखा है। ब्‍ल्‍यू और रेड कलर के फूलदार छपाई के साथ खूबसूरत कढ़ाई से सजे इस लहंगे के साथ उन्‍होंने खूबसूरत गोल्‍डेन और डायमंड ज्‍वेलरी पहनी हुई है। लहंगा पहनने की इच्‍छा रखने वाली महिलाओं के बीच उनका यह नया लुक खूब फेमस हो रहा है।

इस डीप नेक और हाफ स्‍लीव्‍स वाली ब्लाउज के साथ जाह्नवी कपूर ने कानों में बड़े गोल्डन झुमके पहने हुए हैं। अपने लुक कम्पलीट और खूबसूरत बनाने के लिए उन्‍होंने मोतियों से जड़े हाथफूल भी पहन रखे हैं। सॉफ्ट ग्‍लैम मेकअप और खुले बालों की वजह से उनके लुक और भी निखार आ रहा है।

जाह्नवी के इस लुक की अलग अलग कई तस्‍वीरों में वह बोल्‍ड तो कुछ में वह शरमाती अंदाज में नजर आ रही हैं।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

‘अंग्रेजी मीडियम’ का पहला गाना ‘एक जिंदगी’ रिलीज, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

Published

on

अंग्रेजी मीडियम

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान, एक्ट्रेस राधिका मदान व करीना कपूर की स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम का नया गाना रिलीज हो चुका है। इस गाने का टाइटल ‘एक जिंदगी’ है। अंग्रेजी मीडियम के इस नए गाने में बाप-बेटी के रिश्ते के इमोशनल जर्नी को दिखाया गया है। फिल्म के गाने में राधिका ख़ूब पढ़ाई करके आगे बढ़ना चाहती है। वह लंदन जाना चाहती है। वहीं आप गाने में देख सकते हैं कि राधिका लंदन पढ़ने के लिए जाती है। इतना ही नहीं गाने में करीना कपूर और डिंपल कपाड़िया की झलक भी आपको देखने को मिलेगी।  

जानकारी के मुताबिक इस गाने को तनाषिका सांघवी और सचिन-जिगर ने गाया है। इसका म्यूजिक भी सचिन-जिगर ने दिया है। वहीं जिगर सरैया ने गाने के लिरिक्स भी लिखे हैं।

आपको बता दें फिल्म में मिडिल क्लास फैमिली के सिंगल फादर (इरफान खान) की कहानी को दिखाया गया है। जिसकी बेटी लंदन में पढ़ने का सपना संजोती है। बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए उसके पिता अपनी पूरी जान लगा देते हैं। अब इरफान खान अपनी बेटी के सपने को कैसे पूरा करेंगे ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

फिल्म के ट्रेलर में बाप बेटी के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग के अलावा बेटी के लिए बाप के स्ट्रगल को भी बखूबी दिखाया गया है। मूवी के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था। इरफान की एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी।

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान, करीना कपूर और राधिका मदान लीड रोल में हैं। इनके अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया भी हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

‘ATRANGI RE’ में डबल रोल करेंगी सारा, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Published

on

मुंबई: लव आजकल 2 की जबरदस्त कामयाबी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म ‘अतरंगी रे’ में डबल रोल करती नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय फिल्म ‘अतरंगी रे’ बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की मुख्य भूमिकाएं हैं। कहा जा रहा है कि सारा अली खान फिल्म में डबल रोल निभाती नजर आ सकती हैं। वह अक्षय कुमार और धनुष के किरदारों के साथ दो अलग-अलग युगों में रोमांस करती नजर आएंगी।

बिहारी लड़की का किरदार निभाएंगी सारा

जी हां, पिछले दिनों खबर आई थी कि आनंद एल राय और धनुष बहुद जल्द एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जोकि एक क्विर्की डार्क रोमांटिक फिल्म होगी। जिसमें धनुष के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया गया है। 

कहा जा रहा है कि सारा का किरदार बिहार से होगा और धनुष का किरदार साउथ से। इन दोनों की क्रॉस कल्चर लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। सारा अली खान और धनुष फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग मार्च में शुरू करने वाले हैं, वहीं अक्षय कुमार अप्रैल में इसकी शूटिंग का हिस्सा बनेंगे। इस फिल्म को 80-90 दिनों में यानी जून 2020 तक खत्म करने की योजना है। फिल्म 14 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

कमल हासन की फिल्म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 की मौत

Published

on

कमल हासन

फाइल फोटो

मुंबई। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन की स्टारर फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर बेहद दर्दनाक हादसा हो गया। इस भयानक हादसे में असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 लोगों की मौत और  10 लोग गंभीररूप से घायल हो गए हैं। ये हादसा चेन्नई में फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर बुधवार देर रात को हुआ। यह हादसा उस समय हुआ जब फिल्म के सेट पर निर्माणकार्य चल रहा था। इस दौरान अचानक क्रेन गिर गई।

इस भीषण हादसे के बाद सभी लोग काफी डरे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, हादसे में मधु  (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन की मौत हो गई है। आपको बता दें कि हादसा ईवीपी फिल्म सिटी के नजदीक हुआ है। हादसे को लेकर कमाल हासन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें:शिवरात्रि के अवसर पर प्रदेश में शांति-व्यवस्था व चौकसी बरतने के निर्देश

कमाल हासन ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।’ घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। हादसे के पता चलने पर कमाल हासन तुरंत ‘इंडियन 2’ के सेट पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की है।

आपको बता दें कमल हासन इन दिनों एस शंकर द्वारा निर्देशित ‘इंडियन 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वह 90  साल के शख्स के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म हिट फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 20, 2020, 2:44 pm
Intermittent clouds
Intermittent clouds
26°C
real feel: 26°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 41%
wind speed: 4 m/s ESE
wind gusts: 4 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 6:09 am
sunset: 5:31 pm
 

Recent Posts

Trending