Connect with us

फाइल फोटो

मुंबई। टीवी की टॉप एक्ट्रेस में शुमार जेनिफर विंगेट एक से बढ़कर एक चुनौतीपूर्ण रोल को अंजाम दे रही हैं। सोनी का सुपरहिट शो ‘बेहद 2’ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद जेनिफर विंगेट और एएलटी बालाजी और जी5 के वेब सीरिज ‘कोड एम’ में नजर आएंगी। अब OTT प्लेटफॉर्म्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है, वेब सीरिज का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है वह सीरीज का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। जेनिफर इस सीरीज में मेजर मोनिका मेहरा का किरदार निभाती नजर आएंगी।  मोनिका एक मिलिट्री लॉयर हैं और उनकी जिम्मेदारी है एक केस की तह तक जाना और कोड एम को क्रैक करना है।  

वहीं जेनिफर इस सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहीं। जेनिफर को ट्रेलर में दमदार एक्शन सीन्स और इंटेंस डायलॉग डिलीवरी करते देख सकते हैं। इस सीरीज को 15 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।

इस वेब सीरीज में जेनिफर विंगेट के अलावा रजत कपूर कर्नल सूर्यवीर चौहान का किरदार निभाते नजर आएंगे।  सूर्यवीर एक ऐसे शख्स है जो आर्मी बेस का कमांडेंट है और मोनिका का अच्छा फ्रेंड है।  वो एक ऐसा इंसान है जो ड्यूटी पर रहते वक्त अपने सारे इमोशन्स को ताक पर रख देता है।  सीरीज में तनुज वीरवानी भी हैं जो कि अंगद संधू का रोल निभाते नजर आयेंगे।

ये भी पढ़ें:शादी के लिए तैयार हैं कंगना रानौत, जल्द बज सकती है शहनाई…

अंगद का किरदार काफी सरकैस्टिक है। एक ऐसा इंसान जिसका सेंस ऑफ ह्यूमर कई बार सिचुएशन के हिसाब से बदल जाता है। वहीं अगर हम ट्रेलर के बारे बात करें तो जेनिफर विंगेट ने कहा, “सिर्फ ट्रेलर की रिलीज के बाद जैसा रिस्पॉन्स इस सीरीज को मिल रहा है वो काफी दिलचस्प है। इससे पता लगता है कि लोग इस सीरीज को काफी पसंद करेंगे। http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

मिस्टर इंडिया 2 में एक साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह व शाहरुख खान

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान जल्द ही रणवीर सिंह के साथ मिस्टर इंडिया 2 में नजर आने वाले हैं। फिल्म मिस्टर इंडिया में अनिल कपूर व श्रीदेवी की जोड़ी नजर आई थी। निर्देशक अली अब्बास जफर जल्द ही ‘मिस्टर इंडिया’ की रीमेक फिल्म बनाएंगे। इसके रीमेक में रणवीर सिंह और शाहरुख खान होंगे। रणवीर इस फिल्म में अनिल कपूर वाला रोल निभाएंगे और शाहरुख खान से मोगैंबो के रोल के लिए चर्चा हो रही है।

हालांकि इसे लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि रणवीर सिंह इस रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं शाहरुख ने इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं दी है। इस फिल्म में पत्रकार का रोल निभाने वाली श्रीदेवी का रोल कौन निभाएगा, इसको लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: आवारा मवेशियों को बचाने के प्रयास में पलटे दो ट्रक, चालक व क्लीनर बाल-बाल बचे

बता दें कि अगर मिस्टर इंडिया 2 बनती है, तो ये अली के लिए बड़ा चैलेंज साबित होगा। इस फिल्म में सबसे ज्यादा जो चर्चा में रहे थे अमरीश पुरी। जी हां मोगैंबो खुश हुआ.. एक ऐसा डायलॉग जो कि आज भी इस डायलॉग को दोहराया जाता है। फिल्म अली अब्बास जफर के लिए यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और वह इस पर चुपचाप काफी समय से काम कर रहे हैं।

इसमें ‘मिस्टर इंडिया’ की कहानी को ही आगे बढ़ाया जाएगा। हालांकि अभी तक इस फिल्म से किसी भी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। वैसे तो सालभर से शाहरुख की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, वह अपने बच्चों के साथ टाइम बिता रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वह जल्द 1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

Bigg Boss 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, ट्रॉफी के साथ जीती 50 लाख प्राइज मनी

Published

on

मुंबई: कलर्स चैनल के सुपरहिट रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर बिग बॉ़स की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बिग बॉस के 13वें सीजन को 4 महीने बाद आखिरकार अपना विजेता मिल ही गया। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने इनाम की राशि के रूप में 50 रुपए भी जीत लिए हैं।

करीब चार महीने चले इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला का सफर विवादित रहने के साथ ही काफी रोचक भी रहा। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से ही दर्शकों की पहली पसंद रहे थे। शो के ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल मुकाबले में थे। वहीं बिग बॉस  फिनाले से पहले ही ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि आखिरी मुकाबला आसिम और सिद्धार्थ के बीच ही होगा। बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्‍ला की जर्नी काफी मजेदार रही है। घर में कंटेस्‍टेंट से झगड़ा करने से लेकर अपना रोमांटिक साइड दिखाने तक, सिद्धार्थ का हर रंग इस शो में नजर आया है।  

सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाने में शहनाज गिल का भी काफी सपोर्ट रहा है।  बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर बनकर शहनाज ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया। सिद्धार्थ और शहनाज के बीच घर में करीबियां दिखीं। शहनाज ने तो ये तक कहा कि मैं शो जीतने नहीं बल्कि तुम्हें जीतने आई हूं। अगर कोई हम दोनों के बीच आया तो उसे मैं फाड़ कर रख दूंगी। दोनों की बीच की केमिस्ट्री लोगों को ऐसे पसंद की आई कि इन्हें दर्शकों ने इन्हें ‘सिडनाज’ का नाम दे दिया। प्यार और तकरार की वजह से लोगों की निगाहें हमेशा इन दोनों पर रहीं।

ये भी पढ़ें: जीरो बजट खेती से पेट भी भरेगा, पर्यावरण भी सुरक्षित रहेगाः रेणुका टण्डन

सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविजन के काफी चर्चित चेहरों में से एक हैं। सिद्धार्थ की छवि टीवी इंडस्ट्री में संस्कारी बेटे और पति की बनी हुई थी। इस छवि को बनाने में उनकी सबसे ज्यादा मदद सीरियल ‘बालिका वधू’ ने की। इसके अलावा ‘झलक दिखला जा’ सीजन 6 और ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 7 में भी सिद्धार्थ नजर आए। उन्होंने फिल्मों में भी हाथ आजमाया। साल 2014 में फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में उन्होंने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ काम किया था। पहले से चर्चित होना सिद्धार्थ के लाभदायक रहा, जिसकी वजह से उन्हें दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में देर नहीं लगी।

बिग बॉस के घर में आने से पहले सिद्धार्थ के अफेयर के किस्से खूब चर्चा में रहे हैं। शो में आने से पहले ये भी बताया गया कि सिद्धार्थ ने आरती सिंह को भी डेट किया। वहीं शो के बीच शेफाली जरीवाला की एंट्री हुई, जिन्होंने ये खुद कहा कि वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशन में रहीं। इसके बाद एक वक्त पर ये भी कहा गया कि कलर्स की टीम में काम करने वाली एक महिला भी उनके साथ रिलेशन में है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

BB13 के फिनाले में परफॉर्म करेंगी दलजीत कौर, शेयर की फोटोज…

Published

on

बिग बॉस

फाइल फोटो

मुंबई। रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले में महज कुछ घंटे ही बचे हुए हैं। बिग बॉस 13 का फिनाले शनिवार रात कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई और आसिम रियाज शो के फिनाले एपिसोड तक पहुंचने वाले कंटेस्टेंट हैं। शो के इस सीजन का विनर कौन होगा ये तो एपिसोड के टेलीकास्ट के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन टेलीकास्ट से पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला विनर बनेंगे। हालांकि शो में क्या कुछ होने वाला है इसके टीजर्स जारी होने शुरू हो गए हैं।

शो के फिनाले एपिसोड को ज्यादा से ज्यादा दिलचस्प और सनसनीखेज बनाने के लिए कई परफॉर्मेंस इसमें शामिल की जाएंगे। इसमें शो के फिनाले एपिसोड तक पहुंचे कंटेस्टेंट्स की परफॉरमेंस के अलावा बाकी अन्य परफॉर्मेंस भी शामिल होंगी। शो के इस सीजन में कई शॉकिंग एविक्शन हुए हैं और दलजीत कौर उन्हीं में से एक थीं। दलजीत टीवी के फेमस चेहरों में से एक हैं। वह बिग बॉस 13 का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

ऐसा कहा जा रहा था कि दलजीत कौर शो में लंबा सफर तय करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। बिग बॉस सीजन 13 में वह सिर्फ दो ही हफ्तों की मेहमान रहीं। इसके बाद उन्हें घर से बेघर हो जाना पड़ा। शो के फिनाले एपिसोड में दलजीत कौर परफॉर्म करेंगी। ट्विटर पर ट्वीट करके उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने स्टाइलिश आउटफिट में एक फोटो शेयर की है।

ये भी पढ़ें:BB13: फिनाले से पहले जारी हुआ शहनाज व पारस छाबड़ा का वीडियो, दूल्हा-दुल्हन….

पारस- शहनाज के स्वयंवर में नजर आएंगी दलजीत

वहीं सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में दलजीत ने लिखा- मेरा लुक बिग बॉस 13 के फिनाले के लिए। बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 की एंडिंग से पहले ही टीवी चैनल ने आगे के लिए दर्शकों के एंटरटेनमेंट की तैयारी कर दी। शहनाज गिल और पारस छाबड़ा टीवी शो मुझसे शादी करोगे में नजर आएंगे। इस शो में दोनों का स्वयंवर दिखाया जाएगा। हालांकि इस शो पर पंजाब की कैटरीना कैफ के पिता ने आपत्ति जताई है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Trending