Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

JNU Protest: स्मृति ने दीपिका पर बोला हमला, कहा, भारत के टुकड़े चाहने वालों के हैं साथ

Published

on

दीपिका पादुकोण

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को आज सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थीं। दीपिका के जेएनयू पहुंचकर छात्रों से मिलने के बाद ये विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट के बाद उनके पक्ष और विपक्ष में लोग खड़े हो गए हैं। कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग उनके इस समर्थन को गलत बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी दीपिका पादुकोण को लेकर लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री और टीवी एक्ट्रेस रह चुकीं स्मृति ईरानी ने भी दीपिका पादुकोण की विजिट पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी प्रतिक्रिया में दीपिका पादुकोण पर हमला बोला है। ईरानी ने जेएनयू में ही आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, ‘जिसने भी यह खबर पढ़ी होगी, वह यह जानना चाहेगा कि प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गईं।’ इसके  साथ ही उन्होंने कहा, ‘दीपिका पादुकोण उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। वह उन लोगों के साथ खड़ी हैं, जो जवानों के शहीद होने पर खुशी मनाते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि वह उनके साथ खड़ी हुईं, जिन्होंने लाठियों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया।’

ये भी पढ़ें:कांग्रेस ने कहा, हम देखेंगे फिल्म छपाक, सपा ने बुक कराया सिनेमा हाल

हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण के उन लोगों के समर्थन करने से कोई हैरानी नहीं है। अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें स्मृति ईरानी दीपिका को लेकर किए गए सवाल का जवाब दे रही हैं। कई बीजेपी समर्थकों और नेताओं ने इसे ट्वीट भी किया है। वहीं इससे पहले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि यह लोकतंत्र है और कोई कहीं भी जा सकता है।

स्मृति ईरानी से पहले साक्षी महाराज ने भी दीपिका पादुकोण पर टुकड़े-टुकड़े गैंग के होने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी कहा कि जेएनयू जाने के बाद दीपिका ने खुद को लुटा सा महसूस किया होगा। छात्र नेता कन्हैया कुमार के साथ खड़े होने पर उनकी आत्मा रोई होगी।

जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ विरोध कर रहे छात्रों के समर्थन में जेएनयू गई थीं। जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक और बॉलीवुड गलियारों में दीपिका छाई हुई है। वहीं कई लोग इसे उनकी फिल्म ‘छपाक’ से जोड़ रहे हैं, जो आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई है। वहीं जहां कुछ लोग फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर आ रहे रिव्यूज में फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कई लोग फिल्म के बहिष्कार की अपील कर रहे हैं।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

Baaghi 3: दिशा पटानी का आइटम नंबर रिलीज, ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर…

Published

on

दिशा पटानी

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ व हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी की स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ जल्द बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। बागी3 का ट्रेलर व दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। अब फिल्म का तीसरा गाना रिलीज़ किया गया है जिसमें दिशा पाटनी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

गाने के बोल हैं ‘डू यू लव मी’। गाने में दिशा ब्लैक और ग्रीन बिकिनी में डांस करती नजर आ रही हैं। उनके साथ इस गाने में टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं। हालांकि दिशा का इस फिल्म में केवल गेस्ट अपीयरेंस होगा। जब्कि श्रद्धा कपूर फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस एक्टिंग करती नजर आएंगी।

जानकारी के मुताबिक बागी-3 फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन के अंडर प्रोडयूस किया जा रहा है। टाइगर और श्रद्धा के अलावा फिल्म में रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाले हैं। माना जा रहा है कि बागी-3 भी पिछली बागी फ्रैंचाइजी की तरह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी।

ये भी पढ़ें:क्रिकेट के टाइगर सौरभ गांगुली पर बनेगी बायोपिक, प्रोड्यूसर होंगे करण जौहर

वहीं अगर दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘मलंग’ हाल ही में रिलीज़ हुई है। फिल्म ने अब तक लगभग 60 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म में दिशा के साथ अर्जुन कपूर और अनिल कपूर ली़ड रोल दिखाई दिए हैं। दिशा वैसे अपने हॉट फोटोज़ की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। दिशा इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज व वीडियो की वजह से हमेशा इन्स्टाग्राम पर तहलका मचाती रहती हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

क्रिकेट के टाइगर सौरभ गांगुली पर बनेगी बायोपिक, प्रोड्यूसर होंगे करण जौहर

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों पर खूब फिल्में बन रही है फिर चाह वो क्रिकेट का खिलाड़ी का वो या फिर हॉकी का। क्रिकेटर के भगवान महेंद्र सिंह धोनी पर बायोपिक बन चुकी है। पूर्व भारतीय कप्तान तथा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के जीवन पर बायोपिक बन सकती है। बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर पूर्व कप्तान गांगुली के जीवन पर फिल्म बना सकते हैं। बॉलीवुड में काफी समय से खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में बनायी जा रही हैं। इस समय महिला क्रिकेट खिलाड़ी मिताली राज पर बायोपिक बन रही है और जल्द ही 1983 की विश्वकप जीत पर फिल्म रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: बदमाशों ने शराब की दुकान पर बोला धावा, सेल्समैन को गोलीमार मारकर की लूटपाट

चर्चा है कि करण जौहर पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली पर बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए करण जौहर ने सौरभ से कई बार मुलाकात भी की है। इस दौरान गांगुली पर बायोपिक बनाए जाने की बताचीत चलने की बात कही जा रही है। गांगुली को ‘दादा’ कहकर पुकारा जाता है, इसलिए माना जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘दादागीरी’ रखा जा सकता है। इस फिल्म के लिए अब लीड एक्टर की तलाश की जा रही है। देखना दिलचस्प होगा कि गांगुली का किरदार कौन निभाएगा। देखना है कि करण जौहर इसकी आधिकारिक घोषणा कब करते हैं। पिछले दिनों एक बयान में गांगुली ने खुलासा किया था कि वह अपनी बायोपिक में ऋतिक रोशन को हीरो देखना चाहते हैं।http://www.satyodayodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ बर्थडे पर कट किया केक, देखें तस्वीरें…

Published

on

शाहिद कपूर

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत व उनके भाई ईशान खट्टर ने उन्हें मुबारकबाद दी है।   

बता दें इस दिनों शाहिद अपने घर से दूर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए हुए हैं।  ऐसे में इस बार वह अपने बर्थडे पर कोई जश्न नहीं मना रहे हैं। हालांकि उनका परिवार उनका बर्थडे मनाने के लिए चंडीगढ़ पहुंच गया है।

मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शाहिद के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो। ” तस्वीर में शाहिद और मीरा एक साथ नज़र आ रहे हैं।  दोनों के चेहरे पर मुस्कान नज़र आ रही है। वहीं चंडीगढ़ से एक वीडियो सामने आया है जिसमे शाहिद कपूर मीरा और अपने पिता पंकज कपूर की मौजूदगी में केक काटते नज़र आ रहे हैं।

शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। ईशान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहिद की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “ओजी मेरे बड़े मियां। जन्मदिन मुबारक हो भाईजान। “

View this post on Instagram

OG ❤️ Mere #bademiya 🔥 Happy budddayyyy bhaijaaaaaaan

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

जानकारी के मुताबिक शाहिद कपूर चंडीगढ़ में इस वक्त अपनी अगली फिल्म जर्सी की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। जर्सी साउथ की सुपरहिट फिल्म की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:भूमि पेडनेकर ने शेयर की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा तहलका…

गौरतलब है कि शाहिद कपूर की पिछली रिलीज़ ‘कबीर सिंह’ भी साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक थी। ‘कबीर सिंह’ साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 27, 2020, 11:32 pm
Fog
Fog
19°C
real feel: 18°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 77%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:03 am
sunset: 5:36 pm
 

Recent Posts

Trending