Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

भाई की रिंग सेरेमनी में कंगना रानौत ने फैमिली संग जमकर किया डांस, देखें वीडियो…..

Published

on

कंगना रानौत

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रानौत के घर जल्द ही शहनाई की धुन सुनाई देगी। जी हां कंगना के भाई अक्षत की अभी हाल ही में सगाई हुई है। भाई की रिंग सेरेमनी की फोटोज और वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

वीडियो में आप देख सकते हैं कंगना भाई की शादी में खूब डांस और मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। कंगना के भाई के रिंग सेरेमनी की तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया छाई तस्वीरों में कंगना को बनारसी साड़ी में ट्रेडिशनल अंदाज में देखा जा सकता है। इस दौरान कंगना ने अपने ट्रेडिशनल लुक को पूरा करने के लिए गोल्डन कलर की साड़ी, गले में चोकर और डार्क रेड लिपस्टिक का चुनाव किया था। इस खूबसूरत लुक में कंगना बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

इस रिंग सेरेमनी में कंगना का पूरा परिवार साथ में डांस मस्ती और सेलिब्रेशन करता दिखाई दिया। बता दें कि कंगना की होने वाली भाभी का नाम ऋतु सांगवान है। इस रिंग सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कंगना पहाड़ी गाने पर रिजनल डांस करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि कंगना मूल रूप से हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। वीडियो में पहाड़ी टोपी लगाए कंगना के दादा भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि कंगना के दादा रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर हैं।

ये भी पढ़ें:राम मंदिर फैसले के बाद जैश कर सकता है आतंकी हमला, एजेंसियों ने दी जानकारी….

वहीं भाई की रिंग सेरेमनी के दौरान कंगना ने फैमिली के साथ शैम्पेन की बोतल खोल कर भी खूब सेलिब्रेशट किया। इन तस्वीरों में कंगना के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। बता दें कंगना के भाई अक्षत ने हरियाणा की रहने वाली रितु सांगवान से सगाई की है। रितु पेशे से एक डॉक्टर हैं। इतना ही सगाई से कंगना की बहन रंगोली ने जोड़े की एक शानदार वीडियो शेयर किया।

ऐसे में अगर हम कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियां कर रही हैं। ये फिल्म जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ है।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

जावेद अख्तर ने किया करण जौहर का बचाव, सोशल मीडिया पर हुए जमकर ट्रोल

Published

on

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से ही निर्माता-निर्देशक करण जौहर के घर साल 2019 में हुई पार्टी एक बार फिर चर्चा में है। वीडियो वायरल होने के बाद से ही पार्टी में मौजूद सितारों पर ड्रग्स लेने के आरोप लगते रहे हैं। अब जब एनसीबी सुशांत की मौत में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही है तो इस पार्टी के वीडियो की जांच को लेकर बार-बार सवाल उठ रहे हैं। इस बीच मशहूर गीतकार जावेद अख्तर करण जौहर के समर्थन में उतर आए हैं। जावेद अख्तर ने करण जौहर की पार्टी का जिक्र करते हुए मीडिया चैनल्स पर किसानों के प्रदर्शन को कवर ना करने पर हमला बोला है।

यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं ‘Excuse Me Maadam’ की नायरा बनर्जी, देखे तस्वीरें

जावेद अख्तर ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘अगर करण जौहर अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लेत तो टीवी चैनल्स के लिए जिंदगी आसान हो जाती। उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण जौहर की पार्टी में से किसी एक को चुनना नहीं पड़ता! मीडिया कवरेज को देखकर लगता है जैसे कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट ‘पार्टी’ है।’ लेकिन, अपने इस ट्वीट के बाद एक बार फिर जावेद अख्तर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

जावेद अख्तर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘करण जौहर की ड्रग्स वाली पार्टी में एक जोया अख्तर भी तो हैं।’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘लगता है करण की पार्टी में जोया ने भी पुड़िया ली है। इसलिए इनको तकलीफ हो रही है।’ वहीं एक ने लिखा- ‘सर जोया अख्तर का NCB अपॉइंटमेंट कब है? वह ड्रगी रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट कर रही है। सही है ना? यही प्रॉब्लम है आप लोगों की, जब अपने पर आती है तो सोशल सर्विस याद आ जाती है।’

दरअसल, करण जौहर की इस विवादित पार्टी में जावेद अख्तर की बेटी और बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर भी मौजूद थीं। वायरल वीडियो में वरुण धवन के साथ जोया अख्तर को बैठे और कैमरे की ओर इशारा करते देखा जा सकता है। ऐसे में यूजर्स का कहना है कि जावेद अख्तर, करण जौहर की इस पार्टी का इसलिए बचाव कर रहे हैं, क्योंकि इसमें उनकी बेटी जोया अख्तर भी मौजूद थीं।http://satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं ‘Excuse Me Maadam’ की नायरा बनर्जी, देखे तस्वीरें

Published

on

नई दिल्ली। तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकीं एक्ट्रेस नायरा बनर्जी इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों स्टार भारत के कॉमेडी शो एक्सक्यूज मी मैडम में मैडम के रोल में नजर आ रही हैं। इससे पहले नायरा कुछ हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं। नायरा सनी लियोनी स्टारर वन नाइट स्टैंड और कमाल धमाल मालामाल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन इन दिनों नायरा अपनी कुछ तस्वीरों के चलते सुर्खियों में हैं।

यह भी पढ़ें: BJP नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

नायरा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे पता चलता है सिर्फ लाइफ में ही नहीं लाइफ में भी वह बेहद बोल्ड हैं। नायरा बनर्जी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

नायरा बनर्जी सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी की फिल्म अजहर में टोनी डिसूजा को असिस्ट किया था।

टीवी जगत या हिंदी फिल्मों ही नहीं, नायरा बनर्जी साउथ इंडियन मूवीज में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं और वह दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं। नायरा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।http://satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण और राकुलप्रीत से NCB शुक्रवार को करेगी पूछताछ

Published

on

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की ड्रग मंडली को लेकर NCB की जांच तेज हो चुकी है। ड्रग्स को लेकर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए शुक्रवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रकुलप्रीत सिंह को जांच के लिए बुलाया है। इससे पहले बुधवार को समन मिलने के बाद गुरुवार को NCB दफ्तर पहुंची। जहां NCB सिमोन खंबाटा से करीब 4 घंटे पूछताछ की।

बता दें कि NCB ने अभिनेत्री रकुलप्रीत को भी समन भेजा था, लेकिन वो NCB के दफ्तर नहीं पहुंचीं। पहले उन्होंने मना किया कि उन्हें कोई समन नहीं मिला है, हालांकि बाद में उन्होंने माना कि समन मिला है और वो शुक्रवार को NCB के दफ्तर पूछताछ के लिए जाएंगी।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में पत्नी दीपिका का नाम आने पर रणवीर सिंह ने दिया कुछ ऐसा रियेक्ट

शुक्रवार को ही दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ होनी है। दीपिका अभी गोवा में हैं और आज ही मुंबई आने वाली हैं। दीपिका को चार्टर प्लेन से आने की इजाजत मिली है। दीपिका पादुकोण के साथ ही उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी NCB शुक्रवार को पूछताछ करेगी।

ऐसे खुलती गई परतें..
इन सितारों के ड्रग रैकेट में शामिल होने की जानकारी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान मिली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उसकी टैलेंट मैनेजर जया साहा की वाट्सएप चैट सामने आई। इसी चैट से एक के बाद एक बॉलीवुड की कड़ियां जु़ड़ती जा रही हैं। रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के पूर्व स्टाफ दीपेश सावंत एवं सैमुअल मिरांडा सहित अब तक 19 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनमें बॉलीवुड में नशीले पदार्थो की खुदरा खरी-फरोख्त करनेवाले भी शामिल हैं। इन सबसे पूछताछ में बॉलीवुड के कई चर्चित नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी इन सभी से पूछताछ करके बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की तह में जाना चाहता है।www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

September 28, 2020, 8:10 am
Fog
Fog
27°C
real feel: 34°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 88%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 2
sunrise: 5:27 am
sunset: 5:26 pm
 

Recent Posts

Trending