Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

पहली बार पुलकित संग अपने रिलेशनशिप को लेकर कृति खरबंदा ने तोड़ी चुप्पी…

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा की रिलेशनशिप की ख़बरें अक्सर आती रहती हैं। लेकिन इस बार पुलकित के साथ अपने रिलेशनशिप पर कृति खरबंदा ने खुद मुहर लगाई है।   

कृति ने हाल ही में खुलासा किया कि पुलकित के साथ उनकी रिलेशनशिप की ख़बरें अफवाह नहीं थी। हम सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सच कहूं मैं पहले अपने पेरेंट्स और फैमिली को इस बारे में बताना चाहती थी। मुझे लगता है एक समय होता जब आप इसके बारे में बात करने में सहज महसूस करते हैं। कभी-कभी आपको इसके लिए 5 साल भी लग सकते हैं और कभी सिर्फ 5 मिनट भी काफी हैं। हालांकि हमारे मामले में 5 महीने लगे, मैं बहुत खुश हूं। मैं पुलकित सम्राट को डेट कर रही हूं।”

इतना ही नहीं कृति ने आगे कहा कि ”हम दोनों साथ में बहुत क्यूट और हॉट लगते हैं। हम साथ में शानदार कैमेस्ट्री शेयर करते हैं। हमें साथ में देखकर कोई भी बता देगा कि हम रिलेशनशिप में हैं। पुलकित मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं और वह हमेशा रहेंगे।”

उन्होंने ये भी कहा कि वह एक दूसरे को समझते हैं और दोनों साथ में काफी कम्फर्टेबल हैं। कृति ने कहा, ”बतौर कलाकार हम एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। इसके साथ ही साथ हम एक दूसरे को बहुत समझते हैं। कई बार तो ऐसा भी होता है कि हम एक दूसरे की बातों को पूरा करते नजर आते हैं। हम अब उस स्टेज पर पहुंच गए हैं जहां हम एक दूसरे को इतना समझते हैं कि कभी कुछ कहने की जरूरत ही नहीं पड़ती।”

ये भी पढ़ें:‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में नजर आए अजय देवगन


वहीं अगर हम इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो ये दोनों जल्द ही फिल्म ‘पागलपंती’ में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म इसी शुक्रवार को यानी 22 नवंबर को रिलीज होगी। ‘पागलपंती’ एक कॉमेडी फिल्म है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, उवर्शी रौतेला और सौरभ शुक्ला जैसे जबरदस्त एक्टर शामिल हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया हैhttp://www.satyodaya.com

मनोरंजन

नहीं रहे शोले के सूरमा भोपाली कॉमेडियन जगदीप,फैंस ने साल 2020 पर निकाली भड़ास

Published

on

बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर और कॉमेडियन जगदीप का 81 साल की उम्र में निधन हो गया है

बढ़ती उम्र से होने वाली दिक्कतों के चलते उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर और कॉमेडियन जगदीप का 81 साल की उम्र में निधन हो गया है। बढ़ती उम्र से होने वाली दिक्कतों के चलते उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए। रात 8:40 बजे पर उनका निधन मुंबई स्थित अपने घर पर ही हुआ। उनका असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था। उनका जन्म 29 मार्च 1939 को हुआ था। जगदीप ने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। वे साल 1975 में आई मशहूर फिल्म शोले में सूरमा भोपाली के किरदार से काफी चर्चा बटोरने में कामयाब रहे थे।

इसके अलावा फिल्म ‘पुराना मंदिर’ में मच्छर के किरदार और फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में सलमान खान के पिता के रोल में भी उन्होंने दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया था। उन्होंने एक फिल्म का निर्देशन किया था जिसका नाम सूरमा भोपाली था। इस फिल्म में लीड किरदार भी उन्होंने खुद निभाया था।

यह भी पढ़ें: एवेंजर्स एंडगेम का दिल बेचारा ने तोड़ा रिकार्ड, सुशांत सिंह का फेमस हुआ डॉयलाग

जगदीप ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 1951 में बी आर चोपड़ा की फिल्म ‘अफसाना’ से की थी। इस फिल्म में जगदीप ने बतौर बाल कलाकार काम किया था। इसके बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया जिनमें गुरू दत्त की आर पार, बिमल रॉय की दो बीघा जमीन जैसी बेहतरीन फिल्में शामिल हैं।

पिछले तीन महीनों में बॉलीवुड की पांच हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा

फिल्म ‘हम पंछी एक डाल के’ में उनके काम को लोगों ने काफी सराहा था और भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू ने भी जगदीप की तारीफ की थी। जगदीप के बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी भी एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री से जुड़े रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले तीन महीनों में बॉलीवुड के पांच बड़ी हस्तियां इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। अप्रैल महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर ने अपने प्राण त्याग दिए थे। इसके बाद जून के महीने में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी वही इसी महीने कुछ दिनों पहले सरोज खान का निधन हो गया था।http://satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

NHRC में दायर हुई याचिका-‘Dil bechara’ ओटीटी रिलीज पर रोक की मांग

Published

on

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर 7 जुलाई दिन सोमवार को रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद व्यूवरशिप को लेकर नया रिकॉर्ड बन गया है। ट्रेलर रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर ही 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर दर्शक बहुत उत्साहित हैं। हर किसी को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री इंतजार हैं। हालांकि, ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के खिलाफ एक लो स्टूडेंट ने अपील दायर की है।

यह भी पढ़ें: राशिफल: कर्क राशि वालों के राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी, विरोधी तनाव देंगे

फैंस का मानना है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के बजाय थियेटर में बड़ी स्क्रीन पर रिलीज की जाए। इसी बीच, एक लॉ स्टूडेंट ने नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन से अपील दायर कर के फिल्म की ओटीटी रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है उन्होंने कहा, ‘मेरा अनुरोध है कि बिना किसी अड़चन के विश्व के सभी फैंस की मांग के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को थियेटर में रिलीज करके आदर और उनकी आखरी इच्छा को पूरा किया जाना चाहिए। ‘उन्होंने निवेदन करते हुए कहा, ‘दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की अंतिम इच्छा, सम्मान, और भारत के सभी नागरिकों की इच्छा के मद्देनजर, ‘दिल बेचारा’ फिल्म को जल्दबाज़ी में रिलीज़ करने के निर्णय को बदला जाना चाहिए और किसी भी बड़े विशेष त्योहार के दिन सोच समझ कर एक नयी तारीख में रिलीज़ किया जाना चाहिए।’

आपको बता दें कि फिल्म 24 जुलाई 2020 को Disney+ Hotstar पर रिलीज होनी है। जिन्होंने Disney+ Hotstar  को sabscribe नहीं भी किया होगा। वे भी इस फिल्म को देख पाएंगे। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के सामने एक्ट्रेस संजना संघी नज़र आएंगी। मुकेश छाबड़ा की निर्देशित फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट भी है। बता दें कि सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। और ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर ही ट्रेलर 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस ट्रेलर में सुशांत सिंह को देखने के बाद लोग काफी भावुक हैं।http://satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

एवेंजर्स एंडगेम का दिल बेचारा ने तोड़ा रिकार्ड, सुशांत सिंह का फेमस हुआ डॉयलाग

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही फैन्स उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को देखने के लिए काफी excited हैं। अब हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर जबरदस्त रिकॉर्ड बनाएं हैं। दरअसल, ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर लाइक्स के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ और ‘इन्फिनिटी वॉर’ को पीछे छोड़ दिया है। ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को अब तक 5.2 मिलियन लाइक मिल चुके हैं और आगे गिनती जारी है। वहीं, एवेंजर्स एंडगेम को ट्रेलर को केवल 2.9 मिलियन लाइक मिले थे। इसी के साथ सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हिंदी सिनेमा का सबसे पसंद किए जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

खास बात ये है कि दिल बेचारा ने 24 घंटे से भी कम समय में फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के ट्रेलर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के ट्रेलर को 3.2 मिलियन के आसापास लाइक मिले हैं, जबकि दिल बेचारा ने 24 घंटे से कम समय में इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। दिल बेचारा को अब तक 5 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इसके अलावा दिल बेचारा ने महज 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया है। 

यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स का रीमेक है। फिल्म की कहानी दिल्ली बेस्ड एक यंग कपल के आसपास घूमती है जिनका नाम किजी बासु और राजकुमार जूनियर उर्फ मैनी है। किजी बासु कैंसर से पीड़ित है, वहीं मैनी भी एक जानलेवा बीमारी से पीड़ित है। फिल्म दिल बेचारा के लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी हैं, वहीं सैफ अली खान इस फिल्म में कैमियो रोल में हैं। इस फिल्म को कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है। दिल बेचारा मुकेश छाबड़ा की डेब्यू फिल्म है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 10, 2020, 10:00 pm
Fog
Fog
31°C
real feel: 38°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 83%
wind speed: 1 m/s SSW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:51 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending