Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

पहली बार पुलकित संग अपने रिलेशनशिप को लेकर कृति खरबंदा ने तोड़ी चुप्पी…

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा की रिलेशनशिप की ख़बरें अक्सर आती रहती हैं। लेकिन इस बार पुलकित के साथ अपने रिलेशनशिप पर कृति खरबंदा ने खुद मुहर लगाई है।   

कृति ने हाल ही में खुलासा किया कि पुलकित के साथ उनकी रिलेशनशिप की ख़बरें अफवाह नहीं थी। हम सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सच कहूं मैं पहले अपने पेरेंट्स और फैमिली को इस बारे में बताना चाहती थी। मुझे लगता है एक समय होता जब आप इसके बारे में बात करने में सहज महसूस करते हैं। कभी-कभी आपको इसके लिए 5 साल भी लग सकते हैं और कभी सिर्फ 5 मिनट भी काफी हैं। हालांकि हमारे मामले में 5 महीने लगे, मैं बहुत खुश हूं। मैं पुलकित सम्राट को डेट कर रही हूं।”

इतना ही नहीं कृति ने आगे कहा कि ”हम दोनों साथ में बहुत क्यूट और हॉट लगते हैं। हम साथ में शानदार कैमेस्ट्री शेयर करते हैं। हमें साथ में देखकर कोई भी बता देगा कि हम रिलेशनशिप में हैं। पुलकित मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं और वह हमेशा रहेंगे।”

उन्होंने ये भी कहा कि वह एक दूसरे को समझते हैं और दोनों साथ में काफी कम्फर्टेबल हैं। कृति ने कहा, ”बतौर कलाकार हम एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। इसके साथ ही साथ हम एक दूसरे को बहुत समझते हैं। कई बार तो ऐसा भी होता है कि हम एक दूसरे की बातों को पूरा करते नजर आते हैं। हम अब उस स्टेज पर पहुंच गए हैं जहां हम एक दूसरे को इतना समझते हैं कि कभी कुछ कहने की जरूरत ही नहीं पड़ती।”

ये भी पढ़ें:‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में नजर आए अजय देवगन


वहीं अगर हम इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो ये दोनों जल्द ही फिल्म ‘पागलपंती’ में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म इसी शुक्रवार को यानी 22 नवंबर को रिलीज होगी। ‘पागलपंती’ एक कॉमेडी फिल्म है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, उवर्शी रौतेला और सौरभ शुक्ला जैसे जबरदस्त एक्टर शामिल हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया हैhttp://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में नजर आए अजय देवगन

Published

on

अजय देवगन

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की अपकमिंग मूवी ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।फिल्म का ट्रेलर देख कर आपके मुंह से बस एक ही शब्द निकलेगा वह है जबरदस्त। 3 मिनट 21 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

फिल्म तानाजी के ट्रेलर की शुरुआत एक बेहद भावुक कर देने वाले सीन से होती है। इसमें एक बच्चा खड़ा दिखाई दे रहा है जिसके सामने युद्ध की स्थिति बनी हुई है। ये बच्चा कोई और नहीं तानाजी हैं, और युद्ध में विरगति को प्राप्त होने वाले उनके पिता होंगे। इस युद्ध के बीच एक आवाज सुनाई देती है, ”लोग विरासत में बहुत कुछ छोड़ जाते हैं, मैं तेरे लिए कर्ज छोड़ जा रहा हूं, इस मिट्टी की आजादी।”

यह फिल्म एक असल कहानी पर आधारित है, ये 1670 के समय की कहानी को दर्शा रही है जिसमें छत्रपति शिवाजी ने अपनी सेना के साथ मिलकर मराठाओं से अपनी जमीन को बचाया था और कई युद्ध लड़े थे। इसी सेना में एक जाबांज सिपाही थे सूबेदार तानाजी मालुसरे, फिल्म में तानाजी मालुसरे का किरदार अजय देवगन निभा रहे हैं। इस फिल्म में शिवाजी महाराज के किरदार में शरद केलकर नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में आपको मराठाओं की ताकत और मुगलों की क्रूरता दोनों को अच्छे दिखाया गया है। अजय देवगन के अलावा इसमें सबसे अहम किरदार में सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान, उदयभान राठौड़ के किरदार में नजर आ रहे हैं। शिवाजी और उदयभान के बीच पुणे के पास स्थित सिन्हागढ़ को लेकर युद्ध हुआ था। इसी में तानाजी ने एक अहम भूमिका निभाई थी। इसमें सैफ अली खान बेहद दमदार अभिनय करते दिखे। ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सैफ की बेहतरीन परफॉर्मेंसेस में से एक होने वाली है। ट्रेलर में सैफ अली खान डायलॉग बोलते दिख रे हैं, ”तू जान दे सकता है मैं जान ले सकता हूं”।

वहीं फिल्म में काजोल ने, सावित्रीबाई मलुसरे के किरदार में नजर आ रही हैं। सावित्रीबाई, तानाजी की पत्नी थी। ट्रेलर में काजोल को दो डायलॉग्स दिए गए हैं उनके दोनों ही डायलॉग बेहद दमदार हैं। पहले डायलॉग में काजोल कहती हैं, ”जब शिवाजी राजे की तलवार चलती है तब औरतों का घूंघट और ब्राह्नणों का जनेऊ सलामत रहता है।” दूसरे डायलॉग में वो कहती हैं कि कुत्ते की तरह जीने से बेहतर शेर की तरह मरजाना है।

ये भी पढ़ें:आमिर बोले बहुत उम्दा काम कर रहे हैं: आयुष्मान खुराना

तानाजी का ट्रेलर देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जाता है कि ये अजय देवगन की बेहतर फिल्मों में से एक होगी। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का निर्देशन ओम रावत कर रहे हैं। अजय व भूषण कुमार फिल्म के सह निर्माता है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

आमिर ने की आयुष्मान खुराना की तारीफ…

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि साथी कलाकारों के अच्छा काम करने से उन्हें खुशी मिलती है। आज के समय में शाहरूख खान, आमिर और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स की फिल्में भी फ्लॉप होती हैं। इसी दौरान कुछ कम बजट वाली फिल्मों ने दर्शकों और फिल्म समीक्षकों की वाह-वाही लूटी है। जबकि इन फिल्मों में कोई बड़ा स्टार भी लीड रोल में नहीं था। आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, राजकुमार राव जैसे कलाकारों की फिल्में इसका उदाहरण है।

आमिर से पूछा गया कि जब आप अन्य सितारों को साल में मल्टीपल फिल्में करते देखते है तो क्या इनसिक्योर फील करते हैं। इसके जवाब में आमिर ने कहा,“कभी नहीं, जब मैं अपने साथियों को अच्छा काम करते देखता हूं तो मुझे खुशी होती है। आयुष्मान खुराना बहुत उम्दा काम कर रहे हैं और मैं उनकी फिल्में ऑडियंस के तौर पर देखना चाहता हूं। हम सब अपने आप में यूनिक हैं। ऐसे में मुझे इनमें से किसी से भी घबराने की जरूरत नहीं है।”

यह भी पढ़ें: मायावती ने देश में बढ़ रहे प्रदूषण को लेकर जताई चिंता, ट्वीट कर कही ये बात…

आमिर से जब पूछा गया कि क्या अब बिग बजट और बड़े स्टार्स के नाम फिल्मों की सफलता की गारंटी नहीं हैं। इसके जवाब में आमिर ने कहा,“हम अपना 100 प्रतिशत देते हैं लेकिन कई बार चीजें काम नहीं करती। किसी भी फिल्म की सफलता और विफलता उसके बजट पर निर्भर नहीं करती। आप चाहे पांच करोड़ के बजट की फिल्म बनाएं या 100 करोड़ के, इससे दर्शकों को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्हें फिल्म देखनी होती है ना कि बैलेंस शीट चैक करनी है। यदि उन्हें फिल्म पसंद आती है तो वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है चाहे छोटे बजट की हो या बड़े बजट की।” आमिर इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

सरकार से कलाकारों का उचित सम्मान चाहते हैं ऋषि कपूर…

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का कहना है कि भारत में कलाकारों का उस तरह से सम्‍मान नहीं मिलता है जैसा कि विदेशों में होता है। ऋषि ने कहा कि वह परेशान जब परेशान होते हैं, तब सोचते हैं कि हमारी सरकार किस तरह कलाकारों के साथ व्‍यवहार करती है। हमारा राष्‍ट्र दुनियाभर में सिनेमा, म्‍यूजिक और कल्‍चर के लिए जाना जाता है, लेकिन देखिए कि कैसे हमारे आइकन्‍स के साथ व्‍यवहार होता है।

ये भी पढ़ें: मायावती ने देश में बढ़ रहे प्रदूषण को लेकर जताई चिंता, ट्वीट कर कही ये बात…

ऋषि ने कहा क्‍या सरकार दूसरे देशों की तरह हमारे कलाकारों को पहचान देती है? सारी नई सड़कें, पुल, एयरपोर्ट्स राजनेताओं के नाम पर रखे जाते हैं। क्‍यों नहीं इनके नाम, कलाकारों के नाम पर रखे जाते हैं? हमारे पास पंडित रवि शंकर, लता जी जैसे लोग हैं। मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं क्‍योंकि वे मेरा परिवार हैं लेकिन क्‍या आप एंटरटेनमेंट के बिजनस में राज कपूर और पृथ्वीराज कपूर के योगदान को अनदेखा कर सकते हैं? उन्‍हें दुनियाभर में सेलिब्रेट किया जाता है लेकिन मेरे देश में नहीं। ऐसा आखिर क्‍यों? http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 19, 2019, 5:05 pm
Mostly clear
Mostly clear
24°C
real feel: 23°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 46%
wind speed: 1 m/s WNW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:58 am
sunset: 4:45 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending