Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

महिमा चौधरी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, कहा- काम नहीं मिला तो फंक्शंस में काटे रिबन

Published

on

महिमा चौधरी

फाइल फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी आज अपना 46वां बर्थडे मना रही हैं। महिमा चौधरी ने अपने करियर की शुरूआत शाहरुख खान की फिल्म परदेस से की थी। महिमा आख़िरी बार 2016 की बंगाली फ़िल्म डार्क चॉकलेट में नज़र आयी थीं, जो शीना बोरा मर्डर केस पर आधारित थी। काम ना मिलने की वजह से महिमा के आर्थिक हालात काफ़ी बिगड़ गए थे, जिसका ज़िक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में भी किया था।

जानकारी के मुताबिक फिल्म न मिलने की वजह से महिमा को इंडस्ट्री से दूरी बनानी पड़ी। महिमा ने यह कहकर सनसनी मचा दी थी कि गुज़ारा करने के लिए उन्हें फंक्शन में रिबन तक काटने पड़े। महिमा ने कहा था, “तब में सिंगल मदर थी और मुझे पैसे कमाने थे। बच्चे के साथ फिल्मों में काम करना मुश्किल होता है, लेकिन इसमें आपको बहुत वक्त देना पड़ता है। तब मैंने कुछ टीवी शो में बतौर जज काम किया, कई फंक्शन में पहुंची और रिबन काटने का काम किया, क्योंकि यह मेरे लिए सुविधाजनक था। इसके जरिए मुझे जल्द और अच्छे पैसे मिलने लगे।”

इसी इंटरव्यू में महिमा आगे कहती हैं, ”अब जबकि मैं पलटकर देखती हूं तो लगता है कि उन कामों ने मुझे बतौर एक्ट्रेस बर्बाद कर दिया।” 2006 के बाद महिमा की ऑनस्क्रीन प्रेजेंस बेहद कम हो गयी। 1997 में परदेस से बेहद कामयाब डेब्यू के बाद महिमा ‘दाग- द फायर’, ‘प्यार कोई खेल नहीं’, ‘धड़कन’, ‘दीवाने’, ‘ओम जय जगदीश’ और ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी फिल्मों में नज़र आयीं थीं।

ये भी पढ़ें:सरकार ने ब्लैक लिस्ट से हटाए भारत-विरोधी गतिविधियों में शामिल विदेशी सिखों के नाम…

जानकारी के मुताबिक महिमा का असली नाम रितु चौधरी है, लेकिन फिल्म में आने के बाद उन्होंने अपने नाम बदल दिए। फ़िल्मों में आने से पहले महिमा ने टीवी कमर्शियल्स में भी काम किया था। आमिर ख़ान और ऐश्वर्या राय के साथ एक कोल्ड ड्रिंक के विज्ञापन से उन्हें सुर्खियां मिलीं। महिमा चौधरी बतौर वीजे भी वर्क कर चुकी हूं।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

लता मंगेशकर के बाद डिंपल कबाड़िया की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती…

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर के बाद एक्टर अक्षय कुमार की सासू मां और एक्ट्रेस डिंपल कबाड़िया हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। अभी हाल ही में अक्षय कुमार को हिंदुजा अस्पताल के सामने स्पॉट किया गया था, जिससे प्रशंसकों को यह लगा कि क्या अक्षय कुमार बीमार है। हालांकि बाद में यह खबर आई कि अक्षय कुमार वास्तव में अपनी सासू मां डिंपल कपाड़िया से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

अक्षय कुमार गुरुवार को हिंदुजा अस्पताल गए थे और आज ट्विंकल खन्ना को अस्पताल के बाहर देखा गया। ट्विंकल खन्ना अपनी बीमार मां से मिलने अस्पताल पहुंची थी। ऐसे में अगर हम डिंपल कपाड़िया की बात करें तो वह अपनी हॉलीवुड फिल्म ’टेनट’ के लिए चर्चा में थीं। इस फिल्म का लेखन और निर्देशन हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने किया थाl इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया था।

टेनट क्रिस्टोफर नोलन द्वारा लिखित और निर्देशित एक थ्रिलर फिल्म है। वह इस फिल्म को फिल्म निर्माता एम्मा थॉमस के साथ को-प्रोडूस भी कर रहे हैं। ‘टेनट ‘ को एक एक्शन से भरपूर फिल्म है और इसे सात देशों में शूट किया जाएगा। फिल्म जुलाई 2020 में बड़े परदे पर रिलीज की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार डिंपल कबाड़िया की बेटी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की हैl  इनके दो बच्चे भी हैं।  अक्षय कुमार बॉलीवुड के सफल कलाकारों में शामिल हैंl उनकी कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैंl हाल ही में उनकी फिल्म हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था।

ये भी पढ़ें:नुसरत जहां ने Insta पर ढाया कहर, पति के साथ रोमांटिक अंदाज में आईं नजर

इस फिल्म में उनके अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और कृति सनन नजर आई थींl इस साल अक्षय कुमार की कुल चार फिल्में आई हैं और चारों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है।  वहीँ जल्द ही उनकी फिल्म गुड न्यूज़ भी रिलीज होने वाली हैl इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया हैंl इस फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की भी लीद रोल में नजर आएंगे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

नुसरत जहां ने Insta पर ढाया कहर, पति के साथ रोमांटिक अंदाज में आईं नजर

Published

on

नुसरत जहां

फाइल फोटो

नई दिल्ली। टीएमसी सांसद और बंगाली बाला नुसरत जहां अक्सर अपनी खुबसूरत तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। नुसरत की तस्वीरें सभी तस्वीरें लोगों को दीवाना बना लेती हैं।शादी के बाद से ही नुसरत कभी भी अपने पति निखिल जैन को प्यार जताने से नहीं रुकती हैं। यही कारण हैं कि उनकी इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है।

अभी हाल ही में नुसरत और उनके पति निखिल की कुछ खूबसूरत रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों बड़े ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं।

सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस और बसीरहाट की सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने पति निखिल जैन के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों बड़े ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। शेयर की गई तस्वीरों के साथ नुसरत लिखती हैं, अचानक ही सारे प्यार भरे गाने आपके लिए हो गए, वो समय जब मुझे आपकी ज़रुरत होती है, अभी और हमेशा, निखिल जैन।

तस्वीरों के शेयर होते ही इन्हें हज़ारो लाइक्स मिल चुके हैं। इन तस्वीरों में नुसरत और उनके पति निखिल की बेहतरीन कैमेस्ट्री नज़र आ रही हैं। पति के साथ क्वालिटी टाईम बिता रहीं नुसरत हमेशा की ही तरह काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

ये भी पढ़ें:बेहद 2: बेइंतहा प्यार के बाद अब माया करेगी नफरत की सारी हदें पार, देखें टीजर…

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत ने ब्लैक हाई नैक टी शर्ट के साथ यैलो रंग का फॉर्मल पैंट और लोंग ब्लैज़र कैरी किया हुआ है। ब्लैक बूट और खुले बाल में नुसरत का लुक काफी स्टाइलिश दिख रहा है। ऐसे में अगर हम निखिल जैन की बात करें तो निखिल ने स्पॉन्च बॉब प्रिंट किया हुआ पुलओवर और साथ में डेनिम जींस पहनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक नुसरत और निखिल ने पूरे एक साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद  शादी की है। दोनों ने साल 2019 में तुर्की बोडरम में परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी। नुसरत ने 2019 में ही राजनीति में अपना पहला कदम रखा, इसी साल नुसरत ने बसीरहट से सांसद की सीट हासिल की थी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

बेहद 2: बेइंतहा प्यार के बाद अब माया करेगी नफरत की सारी हदें पार, देखें टीजर…

Published

on

बेहद

फाइल फोटो

मुंबई। सोनी टीवी के फेमस शो बेहद का दूसरे सीजन का आगाज हो चूका है। जहां पहले सीजन में माया का अर्जुन के लिए बेहद प्यार को सबने देखा था। अब फैंस माया के बेइंतहा नफरत देखेंगे। शो का टीज़र रिलीज हो चुका है। टीजर को फैंस ने खूब पसंद किया है। फैंस को शो ऑनएयर होने का इंतज़ार था। उन्हीं फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब जल्द ही दिसम्बर के पहले हफ्ते से शो सोनी टीवी पर ऑनएयर होने जा रहा है।

बेहद में माया का बेहतरीन किरदार निभाने वाली जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में जेनिफर लिखती हैं, एक नया महाभारत होगी जब जिसने माया के साथ गलत किया उसे माया की नफरत का सामना करना पड़ेगा, देखिए माया अगेन, बेहद 2, यह शो 2 दिसंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर आएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शो का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। हाल ही में शेयर किए गए ट्रेलर में जेनिफर विंगेट बारिश में बीच सड़क कार के अंदर बैठी हुईं दिख रही हैं। माया अपने नफरत भरे अंदाज़ में भगवान की मूर्ति से कहती हैं, जब द्रोपदी को, अर्जुन को आपकी जरुरत थी तब आप थे, पर जब मुझसे मेरा सब कुछ छिन रहा था तब आप कहां थे, आपको क्या लगा था, आप नहीं आएंगे तो महाभारत नहीं होगी।https://www.instagram.com/p/B4xF9p4hDcv/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

इस सीज़न का कॉन्सेप्ट पहले सीज़न से काफी हटके है। पिछले सीज़न में माया का अर्जुन के लिए बेहद प्यार देखने को मिला था। माया ने अपने प्यार को पाने के लिए सारी हदें पार कर दी थीं। इस सीज़न में माया अपनी नफरत और बदले की हदों को पार करती नज़र आएंगी।

जानकारी के मुताबिक इस शो में जेनिफर विंगेट के साथ शिविन नारंग और आशीष चौधरी भी लीड रोल में नजर आएंगे। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 17, 2019, 4:41 am
Mostly clear
Mostly clear
18°C
real feel: 19°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 98%
wind speed: 1 m/s W
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:57 am
sunset: 4:46 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending