Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

सलमान खान की फिल्म रेडी के को-स्टार मोहित बघेल का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Published

on

लखनऊ। बॉलीवुड के यंग कॉमेडी एक्टर मोहित बघेल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. मोहित 27 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे। उन्होंने अपने होमटाउन मथुरा में आखिरी सांस ली। बीती रात मोहित की तबियात खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और फिर उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। मोहित बघेल को सलमान खान की फिल्म रेडी में अमर चौधरी के किरदार में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने सलमान के ही साथ फिल्म जय हो में भी काम किया। मिलन टाल्कीज, जबरिया जोड़ी और ड्रीम गर्ल उनकी कुछ और अन्य फिल्म थीं। कुछ समय पहले मोहित बघेल ने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग पूरी की थी।

मोहित की दोस्त और एक्ट्रेस विविधा कीर्ति ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की. विविध ने कहा, ‘मोहित लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे, और अब वो दुनिया छोड़ चुके हैं। वो जिंदगी को एन्जॉय करने वालों में से थे। सबकी जान था, वो इंडस्ट्री में मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से था। मैं बिल्कुल टूट गई हूं।

उन्होंने आगे कहा, ‘वो मेरा सच्चा दोस्त था। मैं उसे मिस कर रही हूं. मेरी उसके साथ ढेरों यादें जुड़ी हैं। उसे दोबारा कभी ना देख पाने का ख्याल भी मेरे दिल परेशान करने वाला है। मेरे पास उसके साथ खिंचाई हुई बहुत सारी फोटोज हैं और मैंने उन्हें फ्रेम करवा रखा है। वो हमेशा मेरा फेवरेट था, है और रहेगा। मै उसे रॉकस्टार बुलाती थी। हम बेस्ट डांसिंग पार्टनर्स थे हमारे दोस्तों को हमारी डांसिंग जोड़ी पसंद थी. मैं उसे मिस करूंगी। मैं दुआ करती हूं कि वो जहां भी रहे आराम से रहे। शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता कि तुम क्या छोड़ गए हो।

इसे भी पढ़ें-फिर बदमाशों ने दी पुलिस को चुनौती, असलहे के बल पर की दिनदहाड़े महिला से लूट

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर ने भी मोहित के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, ‘मोहित ये तूने ठीक नहीं किया…बहुत ज्यादा गलत बात है…इतनी जल्दी क्या थी जाने की…? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे… मैं जानता हूँ कि तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है…इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूंगा…और तुझे आना ही पड़ेगा…भगवान तेरी आत्मा को शान्ति दे…ॐ साई राम.

बता दें कि मोहित ने 12 साल पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम बतौर चाइल्ड कॉमेडी आर्टिस्ट शुरू किया था। उन्हें सबसे पहले कलर्स के टीवी शो छोटे मियां में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने सोनी टीवी के पेशवा बाजीराव में भी काम किया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल ट्रेंडिंग

खांसी और गले में खराश से घबराने की जरूरत नहीं, आपके किचन में है इस मर्ज की दवा

Published

on

मौसम में बदलाव से भी हो सकती है यह समस्या 

लखनऊ। कोरोना संकट में हल्की-फुल्की खांसी और गले में खराश को लेकर बहुत घबराने की जरूरत नहीं है। मौसम में बदलाव और ठंडा-गर्म खाने-पीने से भी इस तरह की समस्या हो सकती है। इसके लिए अस्पताल जाने की भी जरूरत नहीं है। आयुर्वेद से खुद को सुरक्षित रखने के साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखा जा सकता है।  

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की आयुष इकाई के महाप्रबंधक डॉ. रामजी वर्मा का कहना है, कि सूखी खांसी व गले में खराश को दूर करने में आयुष का घरेलू उपचार बहुत ही कारगर है। उनका कहना है कि ताजे पुदीने के पत्ते और काला जीरा को पानी में उबालकर दिन में एक बार भाप लेने से इस तरह की समस्या से राहत मिल सकती है। 

इसे भी पढ़ें-हर दिन कोरोना बना रहा रिकॉर्ड, देश में 24 घंटे में 6654 नए केस और 137 मौतें

इसके अलावा लौंग के पाउडर को मिश्री व शहद के साथ मिलाकर दिन में दो से तीन बार सेवन करने से इस तरह की समस्या दूर हो सकती है। डॉ. वर्मा का कहना है कि यदि इसके बाद भी दिक्कत ठीक नहीं होती है तभी चिकित्सक की सलाह लें। जानकारी के अभाव में लोग इसके लिए चिकित्सक की सलाह लिए बगैर भी मेडिकल स्टोर से कुछ दवाएं खभीरीदकर आजमाने लगते हैं, जो कि बहुत ही नुकसानदेह साबित हो सकती हैं।

डॉ. वर्मा का कहना है आयुर्वेद का कोई साइड इफेक्ट भी नहीं हैं। भोजन में हल्दी, धनिया जीरा और लहसुन का इस्तेमाल भी इसमें बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकता है। इसके अलावा दूध में हल्दी मिलाकर पीकर, गुनगुना पानी और हर्बल चाय व काढ़ा पीकर भी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ा सकते हैं। इसके साथ ही योगा, ध्यान और प्राणायाम का भी सहारा लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में अनावश्यक दबाव बढ़ाने से बचें और सुरक्षित रहें।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

Gulabo Sitabo Trailer: अमिताभ बच्चन के सामने फेल हैं कई जवानियां

Published

on

लखनऊ: आखिरकार अमिताभ बच्चन के दीवानों का काफी लंबा इंतजार खत्म हो गया है और लॉक डाउन के इस वक्त में इससे बड़ी अच्छी खबर और क्या होगी की जिस फ़िल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था गुलाबो सिताबो का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ की है और फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना नजर आ रहे हैं अब दोनों ने लखनवी अंदाज तो भईया बखूबी निभाया है, अब इस बात को फील तो एक लखनवी इंसान ही कर सकता है।

यह भी पढ़ें: कोरोना से बचने के लिए ऐसे करें नींबू का इस्तेमाल, छू भी नहीं पाएगा आपको वायरस

#gulabositabo


लॉन्च हुआ 2 मिनट 41 सेकंड का ट्रेलर बेहद मजेदार है पूरे ट्रेलर में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की नोकझोंक नजर आ रही है साथ ही एक लखनऊ की पुरानी कोठी भी नजर आ रही है, जो कि आपके लिए एंटरटेनमेंट से भरा रहने वाला है। ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना, हवेली के मालिक और  किराएदार के रूप में नज़र आएंगे।  जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बनती है।


क्या है ट्रेलर में?
ट्रेलर की शुरुआत होती है आयुष्मान खुराना की चिड़चिड़ी के साथ क्योंकि कोई उनके कमरे का बल्ब चुराकर ले जाता है, आयुष्मान लखनऊ की एक हवेली में किराएदार बनकर रह रहे हैं जिसका मकान मालिक मिर्जा यानी अमिताभ बच्चन है, जोकि अपने किराएदार को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अमिताभ बिल्कुल नहीं चाहते कि आयुष्मान उनकी हवेली में रहें और वो उन्हें हवेली से निकालने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं।


लर काफी मजेदार है और हर किसी को मनोरंजन से भर देगा
आपको बता दें कि गुलाबो-सिताबो पहले 12 अप्रेल 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन की घोषणा हो गई और सब कुछ रुक गया  जिसके बाद फिल्म की रिलीज को भी रोक दिया गया लेकिन अब मेकर्स ने इसको अमेजॉन प्राइम पर रिलीज करने का फैसला करा है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

फिल्म मलंग ने बनाया रिकॉर्ड, अब बनने जा रहा हैं इसका दूसरा पार्ट

Published

on

मल्टीस्टारर फिल्म मलंग 7 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी। जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू अहम भूमिका में है।  

#Malang Movie

यह भी पढ़ें: नर्स की भतीजी समेत नौ प्रवासी कामगारों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि


अब यह फिल्म 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। भारत में यह फिल्म नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। वहीं दूसरी तरफ निर्माता इसके सीक्वल ‘मलंग 2’ पर काम कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए निर्माता अंकुर गर्ग कहते हैं, ‘हम उन दर्शकों के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर हमारी फिल्म मलंग के प्रति ऐसी अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दिखाई है। 


एक तरफ जहां लोग नेटफ्लिक्स पर मलंग का आनंद ले रहे हैं, वही हम मलंग 2 के साथ आने के लिए तैयार हैं। मोहित और लव अगली किस्त पर काम कर रहे हैं और अधिक जानकारी जल्द दी जाएगी।’ बता दें कि मलंग एक सस्पेंस फिल्म है। फिल्म की कहानी काफी सरप्राइजिंग है और ऑडियंस व क्रिटिक की तरफ से इसे पॉजिटिव रिव्यू मिला था। ‘मलंग’ का बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। जिसमें प्रोडक्शन कॉस्ट 40 करोड़ और प्रमोशन कॉस्ट 10 करोड़ है। फिल्म को भारत में 1500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग करते हुए 6 करोड़ रुपये की कमाई की थी। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

May 23, 2020, 6:07 pm
Mostly sunny
Mostly sunny
37°C
real feel: 43°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 49%
wind speed: 1 m/s N
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 4:45 am
sunset: 6:21 pm
 

Recent Posts

Trending