Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

नच बलिए 9: मनीष पॉल और रवीना के बीच हुआ झगड़ा, 1 घंटे के लिए रुकी शूटिंग

Published

on

रवीना टंडन

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों रिएलिटी शो नच बलिए में नजर आ रही हैं। वहीं शो में हाई वोल्टेज ड्रामा भी कम होने का नाम नही ले रहा है। जिसकी वजह से यह शो खबरों में बना हुआ है।

शो के जजेस और कई कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई की खबरें पहले ही सामने आ चुकी हैं। ऐसे में अब नच बलिये के सेट पर शो की जज रवीना और होस्ट मनीष पॉल के बीच लड़ाई हो गई है और इस वजह से लगभग1 घंटे तक शो की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा।

बता दें इस शो के होस्ट एंड दोस्त मनीष पॉल ने शूट के दौरान अपने ईयरफोन पहने हुए थे, ताकि शो के मेकर्स उन्हें डायरेक्शन दे सकें। मेकर्स के कुछ ने कहने पर मनीष ने कुछ अजीब तरह का मुहं बनाया तो इस दौरान रवीना उनके बिल्कुल सामने थीं। रवीना को लगा कि मनीष उन्हें देखकर मून बना रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें गुस्सा आ गया और वह शो छोड़कर अपनी वैनिटी वैन में चली गईं।

इसके बाद मनीष भी गुस्से में अपनी वैनिटी वैन में जा बैठे। दोनों के शो को बीच में छोड़कर चले जाने की वजह से शूटिंग करीब 1 घंटे तक रुकी रही। इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने दोनों को काफी समझाय और वापस सेट पर ले आईं।

ये भी पढ़ें:बिग बी ने ‘तुम मेरी हो’ सॉन्ग को लेकर किया ट्वीट, KRK ने दिया ऐसा जवाब…

जानकारी के मुताबिक ऐसा पहली बार नहीं हैं जब शो के जज की किसी से लड़ाई हुई है। इससे पहले भी ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं। शांतनु माहेश्वरी की शो की जज रवीना टंडन के साथ बहस हो गई थी।  रिपोर्ट्स के मुताबिक शांतनु और उनकी बलिए को शो के जजेस रवीना टंडन और अहमद खान से जो स्कोर्स मिल रहे थे वो उससे खुश नहीं थे। शांतनु को लगता है कि जजेस दूसरे कंटेस्टेंट्स और उनमें भेदभाव करते हैं और जितने मार्क्स वो डिजर्व करते हैं उन्हें उससे काफी कम मार्क्स दिए जाते हैं।   

वहीं जब ये बात रवीना टंडन को ये बात पता चलती है तो वो शांतनु से कहती हैं अगर आपको ऐसा लगता है तो दूसरे लोगों को ये चीज बोलने के बजाए आपको मुझसे ये बात करनी चाहिए थी। जिसके बाद रवीना और शांतनु के बीच की बहस हो गई।

इसके अलावा वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर शो में वापसी करने के बाद शो की जज रवीना टंडन, उर्वशी पर भड़क गई हैं। दरअसल, उर्वशी ढोलकिया अपने एलिमिनेशन से खुश नहीं थी। एलिमिनेट होने पर उन्होंने शो और जजेस के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था। उन्हें काफी भला बुरा भी कहा जिसकी वह से रवीना काफी भड़क गईं। उन्होंने ये भी कहा कि मौका यहां पर आप लोगों को दिया गया है। बाहर जाकर कुछ और उल्टा- सीधा बोलने का आपको हक नहीं है।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

अमिताभ बच्चन के बाद मां के दर्शन के लिए पंडाल पहुंचे ऋतिक-आलिया….

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। देशभर में महानवमी का फेस्टिवल बड़े धूमधाम के साथ मनाया जाता है। मुंबई में जगह-जगह पंडाल भी सजाए गए हैं। आम आदमी के अलावा बॉलीवुड स्टार भी मां दुर्गा के दर्शन के लिए पंडाल पहुंचे हैं। इसी तरह काजोल, रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन के बाद आज ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट भी मां की पूजा-अर्चना के लिए पंडाल पहुंचे।

इन दोनों स्टार्स के साथ इस कार्यक्रम में मुखर्जी परिवार के कई सदस्य और काजोल भी मौजूद थीं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर की जा रही हैं। पंडाल में पूजा करने के दौरान आलिया खूबसूरत लाल साड़ी में नजर आईं थीं। उन्होंने माथे पर बिंदी लगा रखी और कानों में झुमके पहन हुए थे। इस लुक में आलिया काफी खूबसूरत लग रही थीं।

ये भी पढ़ें:दिशा पटानी की फोटोज ने Instagram पर मचाया तहलका, Sexy पोज देते आईं नजर

वहीं अगर आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी। ये रणबीर के साथ उनकी पहली फिल्म होगी।

इस खास कार्यक्रम में आलिया के साथ उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी भी मौजूद थे। दुर्गा पंडाल में ऋतिक रोशन भी नजर आए। ऋतिक की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है।

अयान मुखर्जी इस खास पूजा रानी मुखर्जी और काजोल के साथ मौजूद थे। काजोल और रानी इस दुर्गा पूजा में सक्रिय रूप से भाग ले रही हैं। वह महाअष्टमी पर भी सजी धजी अलग अंदाज में नजर आई थीं। काजोल गुलाबी साड़ी और शानदार जूलरी पहने दुर्गा पूजा पंडाल में नजर आई और रानी मुखर्जी पिंक कलर की साड़ी और नियॉन ग्रीन कलर का ब्लाउज शानदार सिल्वर जूलरी के साथ पहने हुई थीं।

आपको बता रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म मर्दानी 2 का टीजर वीडियो पिछले दिनों ही रिलीज हुआ था। टीजर काफी दमदार है और अब फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए परिणीति चोपड़ा कर रही हैं कड़ी मेहनत

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही है। परिणीति चोपड़ा पिछले 6 महीने से साइना नेहवाल बनने की तैयारियों में जुटी हुई हैं।  वह साइना के कोच ईशान नकवी को अपने साथ लंदन भी ले गई थीं। आपको बता दें कि परिणीति मुंबई में इस फिल्‍म की शूटिंग 11 अक्‍टूबर से शुरू करेंगी। परिणीति ठाणे स्थित उसी कोर्ट में सीख रही हैं, जहां साइना प्रैक्‍टिस करती थीं। परिणीति रोज 2 घंटे बैडमिंटन खेलती हैं, ताकि पर्दे पर उनका लुक वास्तविक लगे।

ये भी पढ़ें: दिशा पटानी की फोटोज ने Instagram पर मचाया तहलका, Sexy पोज देते आईं नजर

परिणीति चोपड़ा ने बताया, “मैंने इस रोल के लिए अपनी पूरी एनर्जी लगा दी है। इसमें मैं कुछ ऐसा करने जा रही हूं, जो पिछली 10-12 फिल्‍मों में नहीं किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया में मुझे पता चला गया है कि मैं किस तरह की इंसान हूं। मैं फिल्‍म को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक लाइफ चेंजिंग एक्‍स्‍पीरियंस होगा।” बताते चलें कि परिणीति आने वाली थ्रिलर फिल्‍म को लंदन में पूरा कर चुकी हैं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

दिशा पटानी की फोटोज ने Instagram पर मचाया तहलका, Sexy पोज देते आईं नजर

Published

on

दिशा पटानी

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर अपने हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में अपने सेक्सी फोटोशूट की एक झलक अपने इन्स्टा अकाउंट पर भी शेयर की है। दिशा पटानी ने यह फोटोशूट ब्रैंड कैल्विन क्लेन के लिए करवाया है। दिशा इस इंटरनेशनल ब्रैंड की इंडियन एम्बेसडर हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दें अभी हाल ही में दिशा इस ब्रांड से जुड़ी हैं. जिसकी खुशी वह अपने फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं। दिशा ने फोटोशूट के दौरान का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह सेक्सी ब्लैक ब्रा पहनी दिख रही हैं।

इस क्लिप में जींस और स्पोर्ट्स ब्रा पहने दिशा प्रोफेशनल मॉडल की तरह पोज देती दिख रही हैं। दिशा पाटनी इससे पहले भी इस ब्रैंड के लिए कई बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी हैं जिसकी तस्वीरें सुर्खियों में छा गई थीं।

ये भी पढ़ें:वन्देभारत के बाद अराजक तत्वों ने तेजस पर भी किया पथराव, टूटे शीशे….

वहीं अगर हम दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आने वाली फिल्म ‘मलंग’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ लीड रोल में आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

October 8, 2019, 7:16 am
Fog
Fog
23°C
real feel: 27°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 94%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:32 am
sunset: 5:16 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending