Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

नच बलिए 9: मनीष पॉल और रवीना के बीच हुआ झगड़ा, 1 घंटे के लिए रुकी शूटिंग

Published

on

रवीना टंडन

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों रिएलिटी शो नच बलिए में नजर आ रही हैं। वहीं शो में हाई वोल्टेज ड्रामा भी कम होने का नाम नही ले रहा है। जिसकी वजह से यह शो खबरों में बना हुआ है।

शो के जजेस और कई कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई की खबरें पहले ही सामने आ चुकी हैं। ऐसे में अब नच बलिये के सेट पर शो की जज रवीना और होस्ट मनीष पॉल के बीच लड़ाई हो गई है और इस वजह से लगभग1 घंटे तक शो की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा।

बता दें इस शो के होस्ट एंड दोस्त मनीष पॉल ने शूट के दौरान अपने ईयरफोन पहने हुए थे, ताकि शो के मेकर्स उन्हें डायरेक्शन दे सकें। मेकर्स के कुछ ने कहने पर मनीष ने कुछ अजीब तरह का मुहं बनाया तो इस दौरान रवीना उनके बिल्कुल सामने थीं। रवीना को लगा कि मनीष उन्हें देखकर मून बना रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें गुस्सा आ गया और वह शो छोड़कर अपनी वैनिटी वैन में चली गईं।

इसके बाद मनीष भी गुस्से में अपनी वैनिटी वैन में जा बैठे। दोनों के शो को बीच में छोड़कर चले जाने की वजह से शूटिंग करीब 1 घंटे तक रुकी रही। इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने दोनों को काफी समझाय और वापस सेट पर ले आईं।

ये भी पढ़ें:बिग बी ने ‘तुम मेरी हो’ सॉन्ग को लेकर किया ट्वीट, KRK ने दिया ऐसा जवाब…

जानकारी के मुताबिक ऐसा पहली बार नहीं हैं जब शो के जज की किसी से लड़ाई हुई है। इससे पहले भी ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं। शांतनु माहेश्वरी की शो की जज रवीना टंडन के साथ बहस हो गई थी।  रिपोर्ट्स के मुताबिक शांतनु और उनकी बलिए को शो के जजेस रवीना टंडन और अहमद खान से जो स्कोर्स मिल रहे थे वो उससे खुश नहीं थे। शांतनु को लगता है कि जजेस दूसरे कंटेस्टेंट्स और उनमें भेदभाव करते हैं और जितने मार्क्स वो डिजर्व करते हैं उन्हें उससे काफी कम मार्क्स दिए जाते हैं।   

वहीं जब ये बात रवीना टंडन को ये बात पता चलती है तो वो शांतनु से कहती हैं अगर आपको ऐसा लगता है तो दूसरे लोगों को ये चीज बोलने के बजाए आपको मुझसे ये बात करनी चाहिए थी। जिसके बाद रवीना और शांतनु के बीच की बहस हो गई।

इसके अलावा वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर शो में वापसी करने के बाद शो की जज रवीना टंडन, उर्वशी पर भड़क गई हैं। दरअसल, उर्वशी ढोलकिया अपने एलिमिनेशन से खुश नहीं थी। एलिमिनेट होने पर उन्होंने शो और जजेस के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था। उन्हें काफी भला बुरा भी कहा जिसकी वह से रवीना काफी भड़क गईं। उन्होंने ये भी कहा कि मौका यहां पर आप लोगों को दिया गया है। बाहर जाकर कुछ और उल्टा- सीधा बोलने का आपको हक नहीं है।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

कनिका कपूर का पांचवा कोरोना वायरस टेस्ट भी मिला पॉजिटिव, नाखुश है परिवार वाले

Published

on

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का पांचवा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आई  है। डॉक्टरों का कहना है कि कनिका कपूर का पांचवा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आना चिंताजनक है, लेकिन डॉक्टर्स का मानना है कि कनिका कपूर की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। कोरोना पॉजिटिव मरीज का हर 48 घंटे बाद कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाता है और ऐसे कनिका के पांच टेस्ट हो चुके हैं। वहीं, कनिका के पांचों टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से दुनिया में 41,355 मौतें, 838445 संक्रमित

पांचवा कोरोना वायरस टेस्ट भी मिला पॉजिटिव
जानकारी के मुताबिक सिंगर की हालत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। डॉ. आरके धीमान के हवाले से एएनआई ने ट्वीट किया, जिसमें कहा गया- कनिका कपूर असिम्पटोमैटिक हैं, यानि कोई लक्षण नहीं दिखा रहा है। हालत स्थिर और अच्छी है। वो सामान्य रूप से खाना खा रही हैं। डॉ. धीमान ने कहा कि मीडिया में उनकी हालत ख़राब होने की ख़बरें ग़लत हैं। http://www.satyodaya.com


Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

सारा अली खान ने PM Care Fund में किया दान, Post शेयर कर बोलीं…

Published

on

सारा अली खान

नई दिल्ली: कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरे देश को 14 अपै्रल तक लाॅकडाउन कर दिया गया है। जिसके चलते सरकार को इस महामारी से संक्रमित लोगों का इलाज कराने से लेकर समाज के गरीबों, मजदूरों और जरूरतमंदों भोजन और धन उपलब्ध कराना पड़ रहा है। केन्द्र और प्रदेश सरकार ने संकट की इस घड़ी में सभी से आर्थिक मदद की अपील की है। लोग बढ.-चढ़ कर दान भी कर रहे हैं। सारा अली खान भी कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में शामिल हो गई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी दान और मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है।

यह भी पढ़ें: 1 अप्रैल राशिफल: जानिए किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन

साथ ही सारा अली खान ने कहा कि सभी योगदान को गिना जाता है और हमारी एकजुटता ही इस महामारी के खिलाफ जंग जीतने में मदद करती है।

बता दें कि Akshay Kumar से लेकर कार्तिक आर्यन तक, हर किसी ने कोरोनावायरस से जंग जीतने के लिए पीएम केयर फंड में दान दिया है । http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

कोरोना से फाइट के लिए आगे आए टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार…

Published

on

मुंबई: टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ जंग में 11 करोड़ रूपये का डोनेशन दिया है। देशभर में लॉकडाउन के अलावा अब सरकार ने लोगों से भी मदद की अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की मांग की है। बॉलीवुड भी इस मामले में आगे आया है। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की मदद की है। इसके बाद अब फ़िल्ममेकर भूषण कुमार ने भी मदद की घोषणा की है। उन्होंने 11 करोड़ की मदद का एलान किया है।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं आलिया भट्ट, Video हुआ वायरल


भूषण कुमार ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने 10 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड और एक करोड़ रुपये सीएम रिलीफ फंड में दिए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “आज, हम काफी क्रिटिक्ल स्टेज़ में हैं। ऐसे में बहुत जरूरी है कि हमसे जो हो सके, मदद करनी चाहिए। मैं अपने टी-सीरीज़ परिवार के साथ पीएम केयर्स फंड में 11 करोड़ रुपये देने की शपथ लेता हूं। हम कर सकते हैं और इस समस्या से मिलकर लड़ेंगे। जय हिंद।”http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

April 2, 2020, 10:00 am
Mostly sunny
Mostly sunny
28°C
real feel: 31°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 50%
wind speed: 3 m/s WNW
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 6
sunrise: 5:26 am
sunset: 5:54 pm
 

Recent Posts

Trending