Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

बिकिनी में नजर आईं नायरा की सास नियति जोशी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल…

Published

on

हॉट और सेक्सी

फाइल फोटो

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की सास और बहु रियल लाइफ में बेहद हॉट और सेक्सी होती हैं। लेकिन यही सास और बहु परदे पर साड़ी और सूट में बेहद संस्कारी की लुक में नजर आती है। हालांकि सोशल मीडिया पर यह अपने हॉटनेस का जलवा बिखेरती नजर आती हैं। ऐसे में इस बार इन्स्टाग्राम पर अपने हुस्न का जादू बिखेरने के लिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की सास का किरदार निभाने वाली नियति जोशी तैयार हैं।

ये भी पढ़ें:SC ने सलमान खान को दी बड़ी राहत, इस फिल्म की वजह से हुआ था विवाद…

नायरा की सास यानी नियति जोशी ने पूल में नहाते हुए फोटोशूट कराया है। जिसमें वह पर्पल कलर की बिकिनी के साथ ब्राउन-ब्लैक शेड सनग्लासेस लगाए नजर आ रही हैं। नियति हॉट बिकिनी वाली फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। फैन्स उनकी सभी फोटोज और वीडियोज खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

हॉट और सेक्सी

आपको बता दें अक्सर इन्स्टा पर अपनी हॉट फोटोज शेयर किया करती हैं। वह इन्स्टा स्टोरी के साथ अपनी लोकेशन भी शेयर करती हैं। नियति ने शो में सुरेखा का रोल प्ले कर रही हैं। लेकिन उन्होंने इन दिनों काम से ब्रेक लिया है और वह छुट्टियां मना रही हैं।

यही नहीं नियति ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए खूबसूरत लोकेशन की तस्वीरें शेयर ही हैं और एक वीडियो भी शेयर किया है। वहीं उनके करियर की बात करें तो वह अपना दिल तो आवारा जैसी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

सुशांत राजपूत केस: बिहार सरकार ने रिया चक्रवर्ती की याचिका का किया विरोध

Published

on

सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर सुशांत केस को पटना से मुंबई स्थानांतरित करने का किया विरोध

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता द्वारा पटना में दर्ज एफआइआर का विरोध मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में किया है। इस बीच पटना पुलिस ने एफआइआर के आधार पर मामले की मुंबई जाकर जांच की। रिया की याचिका पर पांच अगस्‍त को सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों से तीन दिनों के भीतर जवाब मांगा।

बिहार सरकार ने शुक्रवार काे सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर दिया, जिसमें उसने कहा है कि एफआइआर दर्ज करना उसके अधिकार क्षेत्र में था। बिहार सरकार के जवाब के अनुसार रिया ने सुशांत की मानसिक बीमारी की गलत कहानी भी गढ़ी। बता दें बिहार सरकार रिया की याचिका का विरोध करते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक हलफनामा दायर किया है, जिसमें कहा गया है। रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर की गई स्थानांतरण याचिका गलत है। इसे बरकरार नहीं रखा जा सकता है। हलफनामे  में कहा गया है राज्य सरकार के पास इस मामले की जांच करने का अधिकार क्षेत्र है।

यह भी पढ़ें: सुशांत की मौत पर ‘Anupama Pathak’ ने इस पोस्ट के जरिए उठाए थे कई सवाल

पैसों के लिए बढ़ाईं नजदीकियां

हलफनामे में बताया गया है कि रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों ने सुशांत सिंह राजपूत से उनके पैसे हड़पने के लिए नजदीकियां बढ़ाईं। रिया ने सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी कहानी तैयार की। पटना पुलिस की जांच की जानकारी देते हुए बिहार सरकार ने बताया कि रिया व उसके परिवार के खिलाफ सुशांत के पिता ने एफआइआर में जो आरोप लगाए हैं, उनमें सत्यता है।

अधिकार क्षेत्र में थी एफआइआर

पटना में एफआइआर दर्ज करने को लेकर बिहार सरकार ने कहा कि यह उनके अधिकार क्षेत्र था। हलफनामा में कहा गया है कि मुंबई पुलिस ने कोई संगीन मामला दर्ज नहीं किया। इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सरकार ने सीबीआइ जांच की सिफारिश की।http://satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

सुशांत की मौत पर ‘Anupama Pathak’ ने इस पोस्ट के जरिए उठाए थे कई सवाल

Published

on

नई दिल्ली। भोजपुरी व टीवी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने खुदकुशी कर ली है। 40 साल की उम्र में अनुपमा ने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। जानकारी के मुताबिक उन्होंने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी। अनुपमा की बॉडी उनके मुंबई के दहिसर स्थित घर में फंदे पर लटकी पाई गई। अनुपमा मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं। वह अपने फैन्स ने रूबरू हुई थीं। इस लाइव के दौरान अनुपमा ने बताया था। कि पर्सनल लाइव में वो किन चीज़ें से जूझ रही हैं।

वीडियो में अनुपमा ने बताया था कि, ‘अगर आप किसी पर भरोसा करके उसे अपनी प्रॉब्लम बताते हैं, कि आप अपनी जान देने के बारे में सोच रहे हैं। तो वह आपका कितना भी अच्छा दोस्त क्यों न हो वह आपको उससे दूर रहने के लिए ही कहेगा। क्योंकि कोई भी नहीं चाहता। कि मरने के बाद वह आपकी वजह से मुसीबत में न पड़ जाए’। एक्ट्रेस ने और भी कई बातें फेसबुक लाइव के दौरान कहीं, जिनसे ये साफ पता चल रहा था अनुपमा अपने दोस्तों से भी निराश थी। वैसे अगर आप अनुपम का फेसबुक वॉल देखेंगे तो आपको ये अहसास होगा, कि वो लंबे वक्त से डिस्टर्ब थीं।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्म व टीवी सीरियल एक्ट्रेस ‘Anupama Pathak’ ने की आत्महत्या

जिस दिन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी उस दिन भी अनुपमा ने सुसाइड को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद 18 जून को भी एक्ट्रेस ने एक ऐसा पोस्ट लिखा था। जिसे पढ़कर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है, कि वो परेशान थीं। अनुपमा ने लिखा…’एक बात तो तय है की हमारे चिल्लाने से अब कुछ नहीं होग!’, इतना ही नहीं अनुपमा, ने सुशांत सिंह के केस में भी न्याय की मांग की थी और मुंबई पुलिस और बॉलीवुड पर सवाल उठाए थे। एक्ट्रेस ने फेसबुक पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था।http://satyodaya.com

.

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

भोजपुरी फिल्म व टीवी सीरियल एक्ट्रेस ‘Anupama Pathak’ ने की आत्महत्या

Published

on

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री से पिछले कुछ महीनों से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। लगातार इस वक्त सभी की नजरें सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस पर टिकी हुई हैं। इसी बीच जहां कल यानी 6 अगस्त को ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम टीवी एक्टर समीर शर्मा के सुसाइड ने सभी को हैरान कर दिया। वहीं अब भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक के सुसाइड करने की खबर सामने आई है। महज 40 साल की उम्र में अनुपमा पाठक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। खबरों के मुताबिक, उन्होंने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी है। अनुपमा की बॉडी उनके मुंबई के दहिसर स्थित घर में फंदे पर लटकी पाई गई। अनुपमा मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं और अपने फैन्स ने रूबरू हुई थीं।

जानकारी के अनुसार अनुपमा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने के दो कारण बताए हैं। इस सुसाइड नोट में लिखा, ‘मैंने एक दोस्त की रिक्वेस्ट पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे। कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे। कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है।’

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने मशहूर लेखक प्रसून जोशी से मांगी माफी

अनुपमा ने निधन से पहले आखिरी बार अपने फैंस से फेसबुक लाइव में बहुत सारी बातें शेयर की। उन्होंने कई उन बातों का जिक्र किया जो आम तौर पर लोग किसी के मरने के बाद करते हैं। उन्होंने वीडियो में बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकती हैं। 

अनुपमा ने फेसबुक लाइव में कहा था, ‘अगर आप किसी पर भरोसा करके उसे अपनी प्रॉब्लम बताते हैं कि आप अपनी जान देने के बारे में सोच रहे हैं, तो वह आपका कितना भी अच्छा दोस्त क्यों न हो वह आपको उससे दूर रहने के लिए ही कहेगा। क्योंकि कोई भी नहीं चाहता कि मरने के बाद वह आपकी वजह से मुसीबत में न पड़ जाए। यही नहीं वह दूसरों के सामने न सिर्फ आपका अनादर बल्कि आपका मजाक भी उड़ाएगा। इसलिए कभी भी अपनी समस्याओं को किसी के साथ साझा न करें और कभी किसी को अपना दोस्त न समझें।’ 

आपको बता दें कि अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन में काम किया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।http://satyodaya.com

 

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 7, 2020, 7:48 pm
Intermittent clouds
Intermittent clouds
32°C
real feel: 39°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 79%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:04 am
sunset: 6:20 pm
 

Recent Posts

Trending