Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

दिलबर गाने पर डांस करते हुए स्टेज पर गिरी नेहा कक्कड़, वीडियो वायरल….

Published

on

नेहा कक्कड़

फाइल फोटो

दिल्ली। बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गाने और फोटोज की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। इन दिनों नेहा कक्कड़ सोनी टीवी पर प्रसारित शो इंडियन आईडल 10 में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं।इस शो में गानों के बीच में कुछ हंसी मज़ाक और डांस का तड़का भी देखने को मिलता है। लेकिन बीते दिन शो में इसी डांस मस्ती के बीच एक हादसा हो गया था।

बता दें शो में हो रहे हंसी मजाक के बीच जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर दिलबर को नेहा कक्कड़ ने अपनी धमाकेदार आवाज़ दी है इस फिल्म के गाने में डांस करते हुए नेहा कक्कड़ का बैलेंस बिगड़ गया और वह स्टेज पर गिर जाती हैं। दरअसल मामला कुछ यूं है कि बीते दिन एक कंटेस्टेंट की शो में परफॉर्मेंस के बाद नेहा कक्कड़ स्टेज़ पर पहुंची। नेहा ने शो के होस्ट आदित्य नारायण को डांस का चैलेंज करते हुए कहा, चलो आदी आज तुम्हारा और मेरा डांस एक डांस हो जाए।

ये भी पढ़ें:अयोध्या: 5 एकड़ जमीन को लेकर शिया वक्फ बोर्ड 15 दिनों के अंदर करेगा बैठक….

जिसके बाद दोनों नेहा कक्कड़ के गाने दिलबर पर सिज़लिंग मूव्स करना शुरू कर दिया। नेहा गानें पर बेहतरीन डांस करती दिखती हैं वहीं आदित्य नारायण उनके स्टेप्स को लड़कियों की अदाओं के साथ कॉपी करते हैं। फिर बाद में आदित्य नारायण नेहा का हाथ थमते हैं। जब वह घूमकर उनके पास आती हैं। आदित्य नेहा को पकड़ पाते उससे पहले ही उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो स्टेज पर गिर जाती हैं। बाद में आदित्य नारायण उन्हें उठाते हुए उनसे माफ़ी मांगते हुए दिखाई देते हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल ट्रेंडिंग

पार्टनर से कितनी भी हो लड़ाई लेकिन ये 5 बातें कहकर कभी न करें Hurt….

Published

on

रिश्ता बनाना

फाइल फोटो

नई दिल्ली। बड़े बुजुर्ग हमेशा कहते हैं रिश्ता बनाना जितना आसान है उसे निभाना उससे कही ज्यादा कठिन होता है। ऐसे में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हों या पति-पत्नी का रिश्ता सभी का रिश्ता सिर्फ विश्वास पर टिका होता है। लेकिन कभी अगर कोई पार्टनर अपने पार्टनर के साथ चीटिंग कर दे तो वह दूसरों पर फिर कभी विश्वास नहीं कर पायेगा। इनके रिश्ते में प्यार बहुत होता है, लेकिन तकरार भी हमेशा होती रहती है।

हर छोटी-छोटी बात पर लड़ना इनकी आदत बन जाती है।मगर इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं कि  यह ये एक-दूसरे से प्यार नहीं करते है। बल्कि ये इस चीज का सबूत है कि इन्हें बिना एक-दूसरे के कोई पल गवारा नहीं है। मगर कई बार ऐसा होता कि छोटी-सी बात को लेकर मनमुटाव बहुत ज्यादा हो जाता है। जो इनके रिश्ते की नींव हिला डालता है। आज हम आपको बताएंगे कि कौन-सी बातें कहने पर आपका पार्टनर हद से ज्यादा हर्ट हो सकता है। चाहे जितना भी मनमुटाव हो ये बातें आपको अपने पार्टनर से कभी नहीं करनी चाहिए। 

रिलेशनशिप को खत्म कर देना चाहिए

जब आप किसी के साथ रिश्ता बनाते है तो जाहिर सी बात है कि आप उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी जीना चाहेंगे। ऐसे में अपने पार्टनर के साथ हुई नोक-झोंक के कारण गुस्से में कभी भी उससे अलग हो जाने के बारे में न कहे। चाहे आप यह बात गुस्से से कह रहे हो मगर ऐसा कहना आपके पार्टनर को काफी दुख दे सकता है।

पार्टनर को कभी न बोलें तुम बदल गए हो   

आप में लाख लड़ाई-झगड़ा हो, लेकिन कभी भी अपने पार्टनर के प्यार पर शक न करें। ये न भूलें रिश्ता दोनों तरफ से होने वाले समझौते से ही चलता है। ऐसा सोचना आपके लिए ही गलत साबित होगा कि आपका पार्टनर आपको पहले से ज्यादा प्यार नहीं करता था। ऐसा सुनकर आपके पार्टनर के सामने आप भी गलत और बदले हुए साबित होंगे। इसलिए तुम बदल गए हो ऐसा कहना आप दोनों के रिश्ते गलतफहमी पैदा कर सकता है।

ये भी पढ़ें:भारत के इस गांव में लड़के और लड़कियां एक-दूसरे को पान खिलाकर करते हैं पसंद

तुम्हारी ही है पूरी गलती

बहस या लड़ाई के दौरान कभी भी अपने पार्टनर पर किसी भी बात पर इल्जाम न लगाएं। अपने रिश्ते को बनाए रखने लिए जरूरी है कि आप दोनों बैठकर झगड़े को खत्म करने की कोशिश करें।

तुम चुप रहो और मेरी सुनो

अक्सर लोग अपने आपको सही समझ कर बार-बार अपना ही पहलू रखने की कोशिश करते हैं। ऐसे में एक बार अपनी बातों के अलावा पार्टनर की बात भी सुन लें। जितना आप अपना रिश्ता बचाने की कोशिश करते हैं। आपका पार्टनर भी उतनी ही कोशिश कर रहा होता हैं। ऐसा करने से आपका रिश्ता टूटने से बच जाएगा।

झगड़े के दौरान कभी पिछली गलतियों को न दोहराएं

अगर आप चाहते हैं आपका और आपके पार्टनर का रिश्ता हमेशा के लिए बना रहे तो लड़ाई के दौरान कभी गलतियों को ण याद दिलाएं।ऐसा करने से आपका झगड़ा खत्म होने की जगह बढ़ जाएगा। जो कि आपके रिश्ते की मजबूती को कम करने का काम करेगा और आपका रिश्ता खत्म हो जायेगा।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

‘हाउसफुल 4’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम, 20 दिन में कमाए इतने करोड़

Published

on

मुंबई: अक्षय कुमार रितेश देशमुख, बॉबी देओल और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का तो मानो बॉक्स ऑफिस पर जैकपॉट लग गया है, फिल्म 20वें दिन भी धड़ल्ले से कमाई कर रही है। अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ अब जल्दी ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है, और इस तरह अक्षय कुमार की कामयाब फिल्मों की फेवरिट लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आ रहे है। आपको बता दे फिल्म ने 20 दिन में 199 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

यह भी पढ़ें: मासूम की गला रेतकर हत्या,जंगल में मिला शव

‘हाउसफुल 4’ की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय कुमार बॉबी रितेश, कृति, पूजा एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये एक दूसरे से जुदा हो जाते हैं।फिर छह सौ साल बाद ये तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है।

‘हाउसफुल 4’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने बताया है कि फिल्म ने बुधवार को लगभग 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 199 करोड़ रुपये पर पहुंच चुका है। अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े की फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये बताया जाता है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

कश्मीरी युवक को पीटने, जय श्रीराम का नारा लगाने वाले वायरल वीडियो का सच!

Published

on

लखनऊ। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स लोगों से जुड़ने का और दुनिया के बारे में अलग-अलग तरह की सूचनाएं पाने का एक अच्छा माध्यम है। बस समस्या ये है कि सूचना और जिन लोगों से हम जुड़ रहे हैं उनकी सत्यता की जांच करना कभी-कभी बड़ा मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक शख्स को बेरहमी से पीट रहे हैं और सीने पर चढ़कर ‘जय श्रीराम’ लगा रहे हैं। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जो शख्स पिट रहा है वो एक कश्मीरी मुस्लिम बच्चा है और उसे पीटने वाले आरएसएस के गुंडे हैं।

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर Suhaib Saqib ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उसने लिखा है कि, ‘एक कश्मीरी मुस्लिम बच्चे को RSS के हिंदुत्व नाजी गुंडों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। मेरा सवाल पश्चिमी नेताओं से है। क्या आप यह अपने बच्चों के साथ होने देंगे और मूकदर्शक बने रहेंगे? क्या कोई भी समझदार शख्स इसे सही ठहरा सकता है?’ इसके साथ #100DaysOfKashmirSiege भी लगा हुआ है।

अब जाहिर है कि ऐसा वीडियो देखकर कोई भी गुस्से में आ जाएगा। लोग इस वीडियो पर खूब कमंट कर रहे हैं लेकिन सवाल ये है कि क्या ये वीडियो सही है और जो इसमें दावा किया जा रहा है वो क्या सच है?

क्या है इस वीडियो की सच्चाई?

आपको बता दें, ये वीडियो सही है लेकिन जो दावा किया जा रहा है उसमें कोई भी सच्चाई नहीं है। वीडियो में जिस शख्स को पीटा जा रहा है वो न तो कश्मीरी है और न ही मुस्लिम। इस घटना का सांप्रदायिकता से या कश्मीर से कोई भी लेना-देना नहीं है सिवाए इसके कि इसे लोगों को भड़काने के लिए गलत तरीके से कश्मीर और मुसलमानों से जोड़ा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: एसटीएफ ने अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का किया भंड़ाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

फिर ये वीडियो कहां का है?

दरअसल, ये विडियो बिहार के भभुआ का है, जहां वॉर्ड काउंसलर के बेटे ने एक युवक को गोली मार दी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी को भीड़ ने जान से मारने की कोशिश की और उसके सीने पर चढ़कर जय श्री राम के नारे लगाए। इस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 14, 2019, 6:56 pm
Mostly cloudy
Mostly cloudy
22°C
real feel: 23°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 77%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:55 am
sunset: 4:47 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending