Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

एवेंजर्स एंडगेम का दिल बेचारा ने तोड़ा रिकार्ड, सुशांत सिंह का फेमस हुआ डॉयलाग

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही फैन्स उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को देखने के लिए काफी excited हैं। अब हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर जबरदस्त रिकॉर्ड बनाएं हैं। दरअसल, ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर लाइक्स के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ और ‘इन्फिनिटी वॉर’ को पीछे छोड़ दिया है। ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को अब तक 5.2 मिलियन लाइक मिल चुके हैं और आगे गिनती जारी है। वहीं, एवेंजर्स एंडगेम को ट्रेलर को केवल 2.9 मिलियन लाइक मिले थे। इसी के साथ सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हिंदी सिनेमा का सबसे पसंद किए जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

खास बात ये है कि दिल बेचारा ने 24 घंटे से भी कम समय में फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के ट्रेलर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के ट्रेलर को 3.2 मिलियन के आसापास लाइक मिले हैं, जबकि दिल बेचारा ने 24 घंटे से कम समय में इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। दिल बेचारा को अब तक 5 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इसके अलावा दिल बेचारा ने महज 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया है। 

यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स का रीमेक है। फिल्म की कहानी दिल्ली बेस्ड एक यंग कपल के आसपास घूमती है जिनका नाम किजी बासु और राजकुमार जूनियर उर्फ मैनी है। किजी बासु कैंसर से पीड़ित है, वहीं मैनी भी एक जानलेवा बीमारी से पीड़ित है। फिल्म दिल बेचारा के लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी हैं, वहीं सैफ अली खान इस फिल्म में कैमियो रोल में हैं। इस फिल्म को कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है। दिल बेचारा मुकेश छाबड़ा की डेब्यू फिल्म है। http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ऐसे करेगी जांच, लोगों से होगी पूछताछ

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बिहार पुलिस से मामले के जरूरी चीजें इकट्ठा कर ली है। अब सीबीआई इस केस की जांच करेगी। बताया जा रहा है कि बिहार सरकार के अनुरोध और केंद्र की स्वीकृति के बाद सीबीआई ने सुशांत मामले की जांच शुरू की है. एजेंसी दिवंगत अभिनेता की शव परीक्षण (ऑटोप्सी) रिपोर्ट को समझने के साथ-साथ उनकी मानसिक स्वास्थ्य स्थिति को समझने के लिए स्वास्थ्य विशेषज्ञों से मदद लेगा.

यह भी पढ़ें: एडीसीपी सुरेश चंद्र रावत ने यातायात पुलिस लाइन का किया दौरा

सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी को मामले के संबंध में बिहार पुलिस से सभी दस्तावेज मिले हैं और वह अपने अगले कदम से पहले इनका अध्ययन कर रही है. बिहार पुलिस ने सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए चार सदस्यीय टीम और एक आईपीएस अधिकारी को मुंबई भेजा था. मामला सीबीआई को हस्तांतरित होने के बाद, बिहार की टीम पटना लौट आई. सूत्र ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी दिवंगत अभिनेता के पिता के. के. सिंह के बयान रिकॉर्ड करेगी. सुशांत के पिता की शिकायत पर ही पुलिस ने रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक के अलावा उनके पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी, सुशांत के घर के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा और अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

सूत्र ने कहा कि सीबीआई सुशांत, रिया और अन्य के कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी जुटाएगी. इसके अलावा एजेंसी घटनाक्रम की जांच के लिए दिवंगत अभिनेता के फ्लैट का दौरा भी करेगी और आने वाले दिनों में पूछताछ के लिए नामजद आरोपियों को भी बुलाया जाएगा. ईडी ने शुक्रवार को रिया, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और मिरांडा से पूछताछ की थी. रिया ने धन शोधन निरोधक कानून (पीएमएलए) के तहत पूछताछ के दौरान अपना पक्ष रखा और निर्दोष होने का दावा किया.http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

SUSHANT के EX असिस्टेंट ने किया दावा कहा- भैया की हत्या फज की बेल्ट से की गई

Published

on

मुंबई: भले ही सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन सीबीआई को सौंप दी गई हो लेकिन अब भी मुंबई और बिहार पुलिस के बीच तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है। कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज किया था जिसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम जांच के लिए मुंबई पहुंची थी। जब बिहार के एसपी विनय तिवारी जांच के लिए मुंबई पहुंचे तो उनको जबरदस्ती क्वारंटीन कर दिया गया।

#sushantsingh

 हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने चौंकाने वाला दावा किया है।अंकित वो शख्स है, जो सुशांत के साथ करीब चौबिसों घंटे रहा करता था, लेकिन रिया ने उसको काम से निकाल दिया था। अंकित ने जो दावा किया है वो केस की पहेली को हल कर सकता है।अंकित का कहना है कि भैया सुसाइड नहीं कर सकते।

भैया की हत्या फज की बेल्ट से की गई

अंकित ने आगे कहा कि अगर हम ये मान भी लें कि सुशांत भैया ने सुसाइड किया है तो जब कोई सुसाइड करता है तो उसके गले पर मार्क U शेप में आता है, लेकिन जब कोई आपका गला दबाता है तब O शेप आता है। सुशांत भैया के केस में O शेप था।अंकित ने आगे चौंका देने वाला बयान दिया और बताया कि किस चीज़ से उनकी की हत्या हुई होगी। उन्होंने कहा कि मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि उनके गले में किस चीज का निशान था, वो निशान सुशांत भैया के पेट डॉग फज की बेल्ट का है। मेरे पास भैया की बॉडी की फोटोज हैं और मुझे ऐसा ही लगता है कि गुनहगारों ने उसी बेल्ट से सुशांत भैया का गला घोटा है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

सुशांत राजपूत केस: बिहार सरकार ने रिया चक्रवर्ती की याचिका का किया विरोध

Published

on

सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर सुशांत केस को पटना से मुंबई स्थानांतरित करने का किया विरोध

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता द्वारा पटना में दर्ज एफआइआर का विरोध मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में किया है। इस बीच पटना पुलिस ने एफआइआर के आधार पर मामले की मुंबई जाकर जांच की। रिया की याचिका पर पांच अगस्‍त को सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों से तीन दिनों के भीतर जवाब मांगा।

बिहार सरकार ने शुक्रवार काे सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर दिया, जिसमें उसने कहा है कि एफआइआर दर्ज करना उसके अधिकार क्षेत्र में था। बिहार सरकार के जवाब के अनुसार रिया ने सुशांत की मानसिक बीमारी की गलत कहानी भी गढ़ी। बता दें बिहार सरकार रिया की याचिका का विरोध करते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक हलफनामा दायर किया है, जिसमें कहा गया है। रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर की गई स्थानांतरण याचिका गलत है। इसे बरकरार नहीं रखा जा सकता है। हलफनामे  में कहा गया है राज्य सरकार के पास इस मामले की जांच करने का अधिकार क्षेत्र है।

यह भी पढ़ें: सुशांत की मौत पर ‘Anupama Pathak’ ने इस पोस्ट के जरिए उठाए थे कई सवाल

पैसों के लिए बढ़ाईं नजदीकियां

हलफनामे में बताया गया है कि रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों ने सुशांत सिंह राजपूत से उनके पैसे हड़पने के लिए नजदीकियां बढ़ाईं। रिया ने सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी कहानी तैयार की। पटना पुलिस की जांच की जानकारी देते हुए बिहार सरकार ने बताया कि रिया व उसके परिवार के खिलाफ सुशांत के पिता ने एफआइआर में जो आरोप लगाए हैं, उनमें सत्यता है।

अधिकार क्षेत्र में थी एफआइआर

पटना में एफआइआर दर्ज करने को लेकर बिहार सरकार ने कहा कि यह उनके अधिकार क्षेत्र था। हलफनामा में कहा गया है कि मुंबई पुलिस ने कोई संगीन मामला दर्ज नहीं किया। इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सरकार ने सीबीआइ जांच की सिफारिश की।http://satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 10, 2020, 3:43 pm
Rain
Rain
34°C
real feel: 41°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 66%
wind speed: 4 m/s E
wind gusts: 4 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 5:06 am
sunset: 6:18 pm
 

Recent Posts

Trending