Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए हार्ड कौर ने पीएम मोदी के खिलाफ कहे अपशब्द

Published

on

नई दिल्ली: सिंगर और रैपर हार्ड कौर का एक विडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए भारत व केंद्र सरकार को अपशब्द कहती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह बस के सामने अभद्र हरकतें भी करती दिखाई दें रही हैं। बता दें कि, कुछ समय पहले हार्ड कौर ने सीएम योगी और आरएसस प्रमुख मोहन भागवत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसे लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 

सोशल मीडिया पर सामने आए विडियो में दिखाई दे रहा है कि हार्ड कौर पहले अपनी कार से उतरती हैं और उसमें बैठे अपने साथी से उन्हें फिल्माने के लिए कहती हैं। इस दौरान वह रोड क्रॉस करते हुए बस के सामने जाती हैं, जिसपर न्यू इंडिया लिखा होता है। जिसके बाद वह भारत और भारत सरकार को अपशब्द कहते हुए अभद्र हरकतें करने लगती हैं और कई अपशब्दों का भी इस्तेमाल करती हैं। इसके साथ ही वह भारत को रेपिस्ट कंट्री भी कहती हैं। अंत में वह प्रो खालिस्तान नारे लगाती हैं।

ये भी पढ़ें: CBSE द्वारा फीस बढ़ाए जाने पर मायावती ने साधा सरकार पर निशाना

इससे पहले भी कौर का एक विडियो सामने आया था, जिसमें वह खालिस्तान समर्थकों के साथ खड़ी होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करती दिख रही हैं। हार्ड कौर के इन विडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस सिंगर को बॉलीवुड व देश में बैन किए जाने और उन पर कार्रवाई करने की मांग करते दिखे। http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

पीएम मोदी को टैग करते हुए महिला ने ट्विटर पर दी आत्महत्या करने की धमकी

Published

on

लखनऊ। एक महिला ने ट्वीट कर आत्महत्या करने की धमकी दी है। इस महिला ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा है कि, मुझे पता है सुसाइड करना कानूनन अपराध है लेकिन मैं अपनी जिंदगी अपने पति और ससुराल वालों के लिए खत्म कर रही हूं। उनकी वजह से मेरी जिंदगी बरबाद हो गई है। इस ट्वीट के साथ महिला ने अपने पति का नंबर भी दिया है।

महिला के इस ट्वीट पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उसे ऐसा करने मना किया है। यूपी पुलिस ने ट्वीट किया कि, कृपया जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, संबधित थाना जनपद से अवगत कराएं आवश्यक सहायता एवं कार्यवाही की जाएगी।

यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर महिला ने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि, मैं प्रेगनेंट हूं मैं थाने के और कोर्ट के चक्कर नहीं काट सकती हूं।

इसके बाद यूपी पुलिस ने महिला से  अपना पता बताने के लिए कहा ताकि आवश्यक कार्यवाही एवं सहायता के लिए संबधित को तत्काल निर्देशित किया जा सके।

यूपी पुलिस के ट्वीट पर महिला ने पुलिसवालों पर उसके ससुराल वालों का साथ देने का आरोप लगाया है। महिला ने लिखा कि, लोकल पुलिस और बलरामपुर पुलिस उन्हीं लोगों का साथ दे रही है।

इस ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि महिला बलरामपुर जिले की रहने वाली है। यूपी पुलिस ने अपने एक और ट्वीट में बताया है कि महिला के पति के नंबर पर कॉल किया गया है लेकिन नंबर अमान्य बता रहा है। पुलिस ने महिला को अपना नंबर संदेश बॉक्स में साझा करने के लिए कहा है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

मिनी स्कर्ट पहनने पर मीरा राजपूत हुई ट्रोलिंग का शिकार, यूजर ने कहा- मीशा की ड्रेस…

Published

on

मीरा राजपूत

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर अपनी फोटोज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभी हाल ही में मीरा राजपूत को अपनी बेटी मीशा कपूर के साथ ग्रॉसरी शॉप के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मीरा राजपूत येलो कलर की स्कर्ट पहने दिखीं।

बता दें मीरा ने येलो स्कर्ट के साथ व्हाइट कलर की शर्ट को कैरी किया हुआ था। इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। लेकिन लोगों को मीरा का शॉर्ट स्कर्ट पहनना रास नहीं आया। शॉर्ट स्कर्ट की वजह से मीरा राजपूत भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

एक यूजरने ट्रोल करते हुए लिखा- मीशा के कपड़े पहन लिए हैं आंटी ने। शाहिद इतने पैसे कमा रहे हैं थोड़ा कपड़ों पर भी खर्च किया करो। मैं छोटे कपड़ों के खिलाफ नहीं हूं पर बच्चों के कपड़े।।। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- बेहद अजीब स्कर्ट। एक लिखा- कोई प्लीज मीरा को बताओ कि अपने कपड़े खरीदें। मीशा के कपड़े ना पहनें।

ये भी पढ़ें:प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कांग्रेस और सपा नेताओं को दिलाई भाजपा की सदस्यता….

एक यूजर ने लिखा- इसके बेटी ने इससे बड़े कपड़े पहने हैं। पैसे क्लास नहीं खरीद सकता, मीशा की स्कर्ट मम्मी मीरा ने गलती से पहन ली क्या, इतना एटिट्यूड लेकर अपने घर जाओ।।। जैसे कमेंट्स मीरा की तस्वीर पर आ रहे हैं। बता दें ग्रॉसरी शॉपिंग के दौरान मीशा ग्रे और रेड स्ट्राइप्ड ड्रेस में नजर आईं। मीशा का स्पोर्टी लुक काफी शानदार था। मीरा राजपूत ने पैपराजी को स्माइल देते हुए पोज भी दिए थे।

जानकारी के मुताबिक मीशा को अक्सर ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए देखा जाता है। कई बार पापा शाहिद कपूर संग मीशा को स्पॉट किया गया है। ऐसे में अगर हम मीरा की बात करें तो वह फिल्म इंडस्ट्री से न होते हुए भी अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। मीरा की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

400 साल पुराने इस मंदिर में इंसान नहीं रोबोट करेगा पूजा, श्रद्धालुओं को देगा उपदेश

Published

on

फाइल फोटो

नई दिल्ली। आजकल दुनिया में क्या हो जाए किसी को नहीं पता है। कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी हम कल्पना नहीं कर सकते हैं। अक्सर आपने देखा होगा की सभी मंदिरों में पुरुष पुजारी होते हैं, लेकिन कहीं-कहीं महिलाएं भी पुजारी होती है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बताएंगे जहां का पुजारी पुरुष या स्त्री नहीं बल्कि एक रोबोट है। जी हां जापान के एक 400 पुराने बौद्ध मंदिर में रोबोट को पुजारी बनाया गया है। 

इस रोबोट का नाम एंड्रॉयड कैनन है, जिसे क्योटो के कोदाइजी मंदिर में रखा गया है। यह रोबोट मंदिर में हाथ जोड़कर प्रार्थना करता है और वहां आने वाले श्रद्धालुओं को दया और करुणा के बारे में अच्छी-अच्छी सीख देता है। वहीं, मंदिर के सभी पुजारी इस काम में रोबोट की सहायता करते हैं।

वहीं इस इस अनोखे अंदाज पर मंदिर के एक पुजारी टेन्शो गोटो का कहना है कि यह रोबोट कभी नहीं मरेगा। यह समय के साथ खुद को विकसित करता जाएगा। यही इस रोबोट की खासियत है।

इतना ही नहीं मंदिर के पुजारी ने ये भी कहा कि रोबोट से हमें उम्मीद है कि बदलते बौद्ध धर्म के अनुसार यह अपने ज्ञान में वृद्धि करेगा, ताकि लोगों को उनके सबसे कठिन मुसीबतों से दूर होने में मदद मिल सके।

ये भी पढ़ें:जेठ के बर्थडे पार्टी में सेक्सी लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, पहना ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस…

जानकारी के मुताबिक यह रोबोट पुजारी करीब 6 फीट लंबा है, जिसके हाथ, चेहरे और कंधे को बिल्कुल इंसानी त्वचा से मिलते-जुलते सिलिकॉन से बनाया गया है। लेकिन देखने पर साफ पता चलता है कि यह एक रोबोट है।

बता दें इस रोबोट को बनाने में लगभग 10 लाख रुपये खर्च किए गए हैं। इसे ओसाका विश्वविद्यालय के फेमस रोबोटिक्स प्रोफेसर और जेन टेंपल (मंदिर) के सहयोग से बनाया गया है। यह पुजारी रोबोट लोगों के गुस्से और घमंड पर भी काबू कराएगा।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 18, 2019, 11:51 pm
Fog
Fog
30°C
real feel: 37°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 83%
wind speed: 1 m/s WNW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:09 am
sunset: 6:11 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending