Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

‘मर्दानी 2’ से एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी रानी मुखर्जी, कही ये बात….

Published

on

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मर्दानी’ का सीक्वल ‘मर्दानी 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फैंस को रानी मुखर्जी की इस फिल्म का बेसब्री का इंतजार है। रानी को उम्मीद है कि पूरा देश इस फिल्म को देखें क्योंकि यह परेशान कर देने वाली सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। रानी का कहना है कि इसमें एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश है।

उन्होंने कहा, “मर्दानी 2′ में एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश है और इस संदेश को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए पूरी योजना बनाई गई है। मैं प्रतिक्रियाओं से काफी खुश हूं और वाकई में इस बात से खुश हूं कि ट्रेलर से लोग काफी सहमत हैं।”

ये भी पढ़ें:INX MEDIA CASE में HC ने खारिज की पी चिदंबरम की जमानत याचिका…..

बता दें इस फिल्म में रानी एक निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में नजर आ रही हैं।जिसमें रानी एक कम उम्र के, लेकिन कुख्यात अपराधी का डटकर सामना करती हैं। यह फिल्म भारत में बलात्कार जैसी उस घृणित सामाजिक अपराध को संबोधित करती है जिसे अधिकतर कम उम्र के युवकों द्वारा अंजाम दिया जाता है।

रानी ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर कहा कि  “मैं उम्मीद करती हूं कि पूरा देश इस फिल्म को देखें क्योंकि यह कुछ परेशान कर देने वाली सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जो हमारे आसपास घटी है और इसे एक व्यक्ति द्वारा अंजाम दिया गया है जिसकी आप उम्मीद तक नहीं कर सकते हैं कि वह इस हद तक किसी को चोट पहुंचा सकता है। किशोरों द्वारा किए गए इस तरह के अपराध एक वास्तविकता है और इस पर गौर फरमाना सभी की जिम्मेदारी है।क्योंकि यह उन सभी बड़ी चुनौतियों में से एक है जो इस समाज के लिए बड़े पैमाने पर खतरा पैदा करती हैं।”

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित ‘मर्दानी 2’ इस बार राजस्थान की पृष्ठभूमि ‘कोटा’ की घटना पर   आधारित है। बता दें यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 13 दिसंबर को रिलीज होगी।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

COVID-19:सिंगर कनिका कपूर की छठवीं रिपोर्ट भी आई नेगेटिव,होगी डिस्चार्ज

Published

on

लखनऊ। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को रविवार सुबह SGPGI अस्पताल से छुट्टी मिल गई. पीजीआई से मिली जानकारी के मुताबिक, कनिका कपूर की छठवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्‍हें डिस्‍चार्ज किया गया. फिलहाल बॉलीवुड सिंगर को 14 दिनों तक अपने घर में क्‍वारेंटाइन रहना होगा. इसका मतलब यह हुआ कि इस अवधि में वह किसी से नहीं मिलेंगी. बताया जा रहा है कि अब वह खतरे से बाहर हैं. इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी.

इसे भी पढ़ें-लॉकडाउन में सैर-सपाटा बंद होते ही बढ़ने लगा शुगर और ब्लड प्रेशर

बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन (London) से वापस आईं थीं, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी. इसके बाद उनपर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगे थे. हालांकि, सिंगर का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी, बल्कि 10 मार्च को लोग होली खेल रहे थे. इसके बाद लगातार चार कोरोना टेस्ट में वो संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थीं.

उल्लेखनीय है कि कनिका कपूर संग एक होली पार्टी में मौजूद रहने के चलते राजस्‍थान की पूर्व सीएम वसुंधराजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है. बात दें कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कई हाईप्रोफाइल लोगों के संपर्क में आने की बात कही गई थी. इसके बाद खलबली सी मच गई थी. आनन-फानन में उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां उनका इलाज चला. शुरुआत रिपोर्ट में उनमें लगातार हाई-लोड आ रहा था. लेकिन, पांचवीं और छठवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई.

यूपी में 296 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 296 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें तबलीगी जमात (Covid-19) के 138 लोग शामिल हैं. प्रमुख सचिव (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य) अमित मोहन प्रसाद ने रविवार लखनऊ में संवाददाताओं से कहा कि, ‘अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों की संख्या 296 हो गई है. इसमें से तीन-चार जनपद ऐसे हैं, जहां ज्यादा मामले सामने आए है.’http://www,satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

आलिया भट्ट लॉकडाउन के दौरान सीख रहीं नई-नई डिश, जैकलीन फर्नाडिज ने कहा यम

Published

on

लखनऊ: अभिनेत्री आलिया भट्ट लॉकडाउन के बीच क्रिएटिव राइटिंग के गुण सीखने के साथ ही कुकिंग में भी खूब हाथ आजमा रही हैं। उन्होंने शनिवार को अनाज रहित पेलियो बनाना ब्रेड बेक किया। सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि उकी बहन शाहीन ने भी चॉकलेट केक बेक किया।

यह भी पढ़ें: 6 अप्रैल राशिफल: जानिए किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन


आलिया ने इंस्टाग्राम पर ब्रेड और केक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘घर पर रहकर बहन शाहीन के साथ थोड़ी बेकिंग की। शाहीन ने चॉकलेट केक और मैंने अनाज रहित पेलियो बनान केक बनाया। ‘ आलिया के पोस्ट पर जैकलीन फर्नाडिज ने कमेंट किया, ‘यम’। आलिया और शाहीन की मां ने कमेंट किया, ‘अभी भी अपने हिस्से का इंतजार कर रही हूं।’ अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने तो रेसिपी भी पूछ डाली। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

कनिका कपूर ने कोरोना से जीती जंग, पांचवी रिपोर्ट आई Negative

Published

on

लखनऊ: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज का जलवा बिखरेने वाली कनिका कपूर की कोरोना टेस्ट की पांचवी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। कनिका काफी समय से कोरोना से संक्रमित हैं और उनका इलाज लखनऊ के SGPGI में चल रहा है। इससे पहले कनिका की चार रिपोर्टें पॉजिटिव आई थी।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने किया जबरदस्त अंदाज में क्लासिकल डांस, Video वायरल

फिलहाल, कनिका अब कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गईं हैं। लेकिन अभी उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी। बता दें कि कनिका कपूर के अभी तक कुल 6 बार टेस्ट हो चुके हैं। एक टेस्ट उनका केजीएमयू में हुआ तो वही बाकी पांच टेस्ट पीजीआई में किए गए हैं।

जानकारी  मुताबिक Covid-19 के मरीजों के लिए पूरी तरह से संक्रमण मुक्त होने के लिए लगातार दो टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आना जरूरी है। इससे पहले SGPGI में हुए कनिका कपूर के चार टेस्ट निगेटिव आए थे। कनिका कपूर करीब 18 दिन से  SGPGI में भर्ती हैं।http://wwwsatyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

April 6, 2020, 4:52 pm
Sunny
Sunny
36°C
real feel: 35°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 20%
wind speed: 4 m/s WNW
wind gusts: 4 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:22 am
sunset: 5:56 pm
 

Recent Posts

Trending