Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

तेलगू फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर…

Published

on

मुंबई: खेल पर आधारित तेलगू फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट आज हो गई है। यह फिल्म 28 अगस्त 2020 को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने आएगी। नानी अभिनीत 2019 में आई तेलगू फिल्म जर्सी के निर्देशक गौतम तिन्नानौरी ही हिंदी रीमेक का भी निर्देशन करेंगे। गौतम ने अपने बयान में कहा कि मैं इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाकर पूरे देश के दर्शकों तक पहुंचाना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: मां को फ्रिज गिफ्ट करने के लिए 17 साल के बेटे ने जमा किए 35 किलो सिक्के

वहीं उन्होंने कहा कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद कपूर से बेहतर अभिनेता और कोई नहीं हो सकता है। हालांकि, अभी इस फिल्म के लिए कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं हई है। शाहिद को इस मूवी के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग लेनी होगी और बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। इस फिल्म के निर्माता अलू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू हैं। बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह अब तक इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 278.24 करोड़ रुपये की भारी-भरकम कमाई थी। यह फिल्म साउथ फिल्म अर्जुन रेड़्डी की रीमेक फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

हाथ पर मुहर के साथ क्वारंटाइन हुईं एक्ट्रेस रेखा, गार्ड समेत 3 कोविड-19 पॉजिटिव

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा अब क्वारंटाइन हैं। दरअसल, रेखा के बंगले में एक सिक्योरिटी गार्ड और दो डोमेस्टिक हेल्प का कोविड-19 पॉजिटिव है। जिसके कारण रेखा का बंगला सील कर दिया गया है और साथ ही रेखा को उनके ही बंगले में क्वारंटाइन किया है। रेखा के हाथ पर मुहर भी लगी है। बता दें  इससे पहले सिक्योरिटी गार्ड के पॉजिटिव आने पर 11 जुलाई को एक्ट्रेस का बंगला सील कर दिया गया था। और बीएमसी ने रेखा के घर के बाहर कंटोनमेंट एरिया का बोर्ड लगा दिया है। और पूरे इलाके को सेनेटाइज भी किया है एक्ट्रेस का बंगला मुंबई के बांद्रा में है। वहीं, पहले खबर आई थी। कि एक्ट्रेस नहीं चाहतीं कि बीएमसी की तरफ से उनका कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाए। इसीलिए रेखा ने BMC से कोरोना टेस्ट करवाने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा है, कि वो ख़ुद अपने टेस्ट करवाएंगी और रिपोर्ट बीएमसी को सौंपेंगी।

यह भी पढ़ें: सुशांत के निधन को एक महीना होने पर गर्लफ्रेंड रिया ने किया पोस्ट, जमकर हुई ट्रोलिंग

बता दें कि सिनेमा जगत में भी अब कोरोना का प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है। कुछ दिनों से सिनेमा जगत के कई लोग कोविड-19 संक्रमित हो चुके हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के सदस्य अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनके अलावा टीवी जगत के कई कलाकार भी संक्रमित हैं, इस वजह से कसौटी जिंदगी-2 की शूटिंग भी रोक दी गई है। रेखा के स्टाफ से पहले बॉनी कपूर, करण जौहर के स्टाफ मेंबर भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं।http://satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

सुशांत के निधन को एक महीना होने पर गर्लफ्रेंड रिया ने किया पोस्ट, जमकर हुई ट्रोलिंग

Published

on

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरा एक महीना हो गया है। 14 जून को आज ही के दिन एक्टर अपने बांद्रा के घर में सुसाइड कर लिया था। इस घटना को लेकर किसी की समझ में नहीं आया। कि एक ऐसा एक्टर जो अपने करियर में सफल है। और जिसके टैलेंट की ख़ूब तारीफ़ की जाती है। वो ऐसा आत्मघाती क़दम कैसे उठा सकता है। और ये सवाल आज भी लोगो के मन में कायम है। इसी पर सुशांत की याद में उनकीं गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी और सुशांत की फोटो के साथ एक पोस्ट लिखा है रिया के इन जज़्बात को लाखों लोगों ने पसंद किया है। कई लोगों ने कमेंट करके उनका हौसला बढ़ाया और ढांढस बंधाया। लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने रिया की इस पोस्ट को मौकापरस्ती का नाम दिया। 

यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के एक्टर पार्थ समथान में भी कोरोना की पुष्टि, शूटिंग बंद

रिया ने लिखा, कि सुशांत ने ही उन्हें प्यार में भरोसा करना सिखाया था। गणित की एक सामान्य सी समीकरण कैसे ज़िदगी का फलसफा सिखाती है, यह तुमने मुझे सिखाया। और हर रोज़ मैंने तुमसे कुछ ना कुछ सीखा। तुम्हें खोये हुए 30 दिन हो चुके हैं, मगर तुम्हें उम्रभर का प्यार किया। हमेशा के लिए तुमसे जुड़ गयी हूं अनंत के उस पार तक।

यूज़र ने लिखा, कि रिया का सुशांत की ज़िंदगी में आना ही नहीं चाहिए था। कुछ कमेंट्स में रिया की पोस्ट को नौटंकी और परफॉर्मेंस बताया। दूसरी पोस्ट में लिखा, कि जब सुशांत ज़िंदा थे तो तुम छोड़कर चली गयीं। अब जबकि वो जा चुके हैं। तो सहानुभूति ले रही हो। तुमको शर्म आनी चाहिए।  कुछ यूज़र्स ने इसे पब्लिक अटेंशन खींचने का ज़रिया करार दिया। एक यूज़र ने लिखा के एक महीने के बाद सुशांत की याद आई है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती लगातार उनके फैंस और ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। महेश भट्ट की तरह रिया चक्रवती के बारे में भी तरह-तरह की बातें की जा रही हैं।http://satyodaya.com

Continue Reading

वीडियो

पेशावर में ‘कपूर हवेली” गिराने की तैयारी, जानिए क्या है पाकिस्तान के मंसूबे

Published

on

लखनऊ: बॉलीवुड के कपूर खानदान की पुश्तैनी हवेली को पाकिस्तान के पेशावर में स्‍थि‍त है। जिसे अब पाकिस्‍तान सरकार गिराने जा रही है। खबरों के मुताबिक इस हवेली का गिराकर यहां शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बनाया जाएगा । इस बारे में कुछ साल पहले किस्सा ख्वानी बाजार स्थित पुश्तैनी हवेली को म्यूजियम में बदलने का आग्रह ऋषि कपूर ने पाकिस्‍तान सरकार से किया था । 

यह भी पढ़ें: अयोध्या विवाद मामले में आया नया मोड़, रामजन्मभूमि पर बौधिष्ठों ने ठोंका दावा

ऋषि कपूर के अनुरोध पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि सकरार ‘कपूर हवेली’ को संग्रहालय में तब्दील करके सुरक्षित रखेगी, मगर सरकार इस दिशा में कुछ खास नहीं कर पाई। यहां रहने वालों का कहना है कि देखरेख के अभाव में हवेली इतनी जर्जर हो गई है कि कभी भी ढह सकती है। आपको बता दें  हवेली के मौजूदा मालिक हाजी मुहम्मद इसरार हैं, जो फिलहाल सरकार को हवेली देने को तैयार नहीं हैं।

पुश्तैनी हवेली

पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार में ऋषि कपूर का पुश्तैनी घर है जिसको ‘कपूर हवेली’ कहा जाता है। बंटवारे से पहले बनी यह हवेली पृथ्वीराज कपूर के पिता और ऋषि कपूर के परदादा दीवान बशेश्वरनाथ कपूर ने 1918-1922 के बीच बनवाई थी।

खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की सरकार ऐतिहासिक महत्व की इस हवेली को खरीदना चाहती है, ताकि इसे मूल रूप में ही पर्यटकों के लिये इसे संरक्षित किया जा सके। जबकि इसरार इसे ध्वस्त कर यहां एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बनाना चाहते हैं। दोनों पक्षों में इस बारे में कई बार बात हो चुकी है, लेकिन हर बार वह कीमत पर आकर अटक जाती है। एक अनुमान के मुताबिक, हवेली की कीमत पांच करोड़ रुपये से अधिक है।http://www.satyodaya.com

 

 

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 15, 2020, 5:14 am
Fog
Fog
28°C
real feel: 35°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 98%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:53 am
sunset: 6:32 pm
 

Recent Posts

Trending