Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

शिल्पा शेट्टी ने नवरात्र के आखिरी दिन कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना, शेयर की ये फोटो

Published

on

मुंबई। पूरे देश में नवरात्र का पर्व बहेद धूमधाम से मनाया गया। इन दिनों भक्‍त मां को प्रसन्‍न करने के लिए 9 दिन तक व्रत रखते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने नवरात्रि के खत्म होने पर कन्याओं को भोजन कराया, जिसकी खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही है।

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने अपने इंंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। वायरल तस्वीर में शिल्पा पर्पल और पिंक आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। शेयर की गई तस्वीर में एक्ट्रेस दुर्गा मां की पूजा पर कन्याओं को खाना खिला रही है। कन्याओं को खाना खिलाते समय एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही है।

तस्वीर को शेयर करते समय शिल्पा ने एक शानदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि होकर सिं’ह पर सवार माता आई है, था हमें इंतज़ार वो घड़ी आई है, कोई गम ना आये मेरी जिंदगी में, खुशियाँ नसीब हो आपकी जिन्दगी में, दु’र्गा अष्टमी की बधाई। उनकी ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर पर उनके फैंस फाॅलोअर्स खूब लाइक और नवरात्रि की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बता दें कि शारदीय नवरात्रि दौरान भक्तगण नौ दिनों तक विभिन्न अनुष्ठानों से माता को खुश कर आशीर्वाद मांगते हैं। भक्‍त मां को प्रसन्‍न करने के लिए 9 दिन तक व्रत रखते हैं। वैसे तो साल में चैत्र, आषाढ़, अश्विन औऱ माघ महीनों में चार बार नवरात्रि आती हैं।

इनमें चैत्र और आश्विन माह की नवरात्रों को महत्वपूर्ण माना जाता है। नवरात्रि के नौवें और अंतिम दिन मां सिद्धिदात्री की पूजा की जाती है। खास बात यह है कि इस दिन को महानवमी के नाम से भी जाना जाता है।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

हॉलीवुड में काम करने को लेकर बोलीं दिशा पाटनी- वहां मेरा कोई एजेंट नहीं बैठा

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट दिशा पटानी अभी हॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती हैं। दिशा प्रियंका चोपड़ा की बड़ी फैन हैं। दिशा से जब पूछा गया कि क्या वह भी प्रियंका की तरह हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं तब दिशा ने बड़ी ही बेबाकी से इस बात का जवाब दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला पहुंचे शहनाज गिल के स्वंयवर में, सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल

दिशा ने कहा ,“ प्रियंका ने हॉलीवुड में काफी काम किया है और हमारे देश का नाम ऊंचा किया है। मुझे वह काफी पसंद हैं क्योंकि वो भी मेरी ही तरह एक छोटे शहर से आती हैं। मुझे अभी बॉलीवुड में और मेहनत करनी है। अपने छोटे से करियर में मैंने कई बेहतरीन कलाकारों के साथ काम किया है। इतने कम समय में मुझे जो सफलता मिली है मैं उससे खुश हूं, लेकिन अभी मुझे और काम करने की जरुरत है।”

View this post on Instagram

🌼

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी ने कहा ,“ हॉलीवुड में खुद की पहचान बनाना एक बहुत ही मुश्किल काम है। मेरा कोई भी एजेंट नहीं है जो मुझे हॉलीवुड में काम दे देंगे। हॉलीवुड फिल्म के लिए ऑडिशन देना आसान नहीं होता। अभी मेरा बॉलीवुड में बढ़िया काम चल रहा है। अभी मैं और काम करना चाहती हूं। हॉलीवुड में जाने का मैंने अभी नहीं सोचा है। दिशा पटानी इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म राधे में काम कर रही हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

सिद्धार्थ शुक्ला पहुंचे शहनाज गिल के स्वंयवर में, सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल

Published

on

लखनऊ: टीवी जगत का पॉपुलर शो “बिग बॉस 13” की जर्नी बेहद खास रही। लेकिन अब बिग बॉस की जगह कलर्स चैनल पर ‘मुझसे शादी करोगे’ शुरू हो चुका है, जिसमें ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट रह चुके संस्कारी प्ले बॉय पारस छाबड़ा और पंजाब की कटरीना शहनाज गिल अपने-अपने लिए पार्टनर की तलाश करने वाले हैं।

शो की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। हालांकि, ‘मुझसे शादी करोगे’ में तब तहलका मच गया, जब शहनाज गिल ने आंखों पर पट्टी बंधी होने के बावजूद भी केवल का हाथ छूकर सिद्धार्थ शुक्ला को पहचान लिया।

यह भी पढ़ें: बच्चों की सुरक्षा को लेकर स्कूली वाहनों की जिम्मेदारी निभाएंगे स्कूल प्रबंधन

आपको बता दें शहनाज गिल  के स्वंयवर के इस वीडियो को बिग बॉस के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही शहनाज सिद्धार्थ को अपने स्वंयवर में देखती हैं, तो एक्ट्रेस के एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना नहीं रहता। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती काफी सुर्खियों में रही थी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

मिस्टर इंडिया 2 में एक साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह व शाहरुख खान

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान जल्द ही रणवीर सिंह के साथ मिस्टर इंडिया 2 में नजर आने वाले हैं। फिल्म मिस्टर इंडिया में अनिल कपूर व श्रीदेवी की जोड़ी नजर आई थी। निर्देशक अली अब्बास जफर जल्द ही ‘मिस्टर इंडिया’ की रीमेक फिल्म बनाएंगे। इसके रीमेक में रणवीर सिंह और शाहरुख खान होंगे। रणवीर इस फिल्म में अनिल कपूर वाला रोल निभाएंगे और शाहरुख खान से मोगैंबो के रोल के लिए चर्चा हो रही है।

हालांकि इसे लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि रणवीर सिंह इस रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं शाहरुख ने इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं दी है। इस फिल्म में पत्रकार का रोल निभाने वाली श्रीदेवी का रोल कौन निभाएगा, इसको लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: आवारा मवेशियों को बचाने के प्रयास में पलटे दो ट्रक, चालक व क्लीनर बाल-बाल बचे

बता दें कि अगर मिस्टर इंडिया 2 बनती है, तो ये अली के लिए बड़ा चैलेंज साबित होगा। इस फिल्म में सबसे ज्यादा जो चर्चा में रहे थे अमरीश पुरी। जी हां मोगैंबो खुश हुआ.. एक ऐसा डायलॉग जो कि आज भी इस डायलॉग को दोहराया जाता है। फिल्म अली अब्बास जफर के लिए यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और वह इस पर चुपचाप काफी समय से काम कर रहे हैं।

इसमें ‘मिस्टर इंडिया’ की कहानी को ही आगे बढ़ाया जाएगा। हालांकि अभी तक इस फिल्म से किसी भी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। वैसे तो सालभर से शाहरुख की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, वह अपने बच्चों के साथ टाइम बिता रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वह जल्द 1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 18, 2020, 9:20 pm
Clear
Clear
18°C
real feel: 18°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 63%
wind speed: 0 m/s SW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:11 am
sunset: 5:30 pm
 

Recent Posts

Trending