Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज, नए अंदाज में नजर आए आयुष्मान खुराना

Published

on

आयुष्मान खुराना

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना साल 2019 में ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद नए साल भी धमाल मचाने को तैयार हैं आयुष्मान खुराना की नए साल की पहली फ़िल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है हाल ही में इसका पोस्टर जारी किया गया था, जिसके बाद से फैंस को इस ट्रेलर का इंतज़ार था। ट्रेलर के रिलीज़ होते ही, यह बात तय हो गई है कि आयुष्मान एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान के किरदार से पूछा जाता है कि कब डिसाइड किया गे बनोगे। इसके बाद आयुष्मान ख़ुराना कहते हैं, ‘ये नहीं, गे।’ पहले सीन से ट्रेलर और फ़िल्म की कहानी समझ में आ जाती है। इसमें समलैंगिक लव लाइफ के बारे में बताया गया है। आयुष्मान के किरदार का नाम कार्तिक है, जिसे अमन से प्यार है। अमन का किरदार ओटीटी स्टार जीतू कुमार निभा रहे हैं। कुल मिलाकर ट्रेलर में गे लव लाइफ और उनके बीच आती फैमिली के बारे में दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें:BIGG BOSS 13: मधुरिमा तुली का ट्विटर अकाउंट पर छलका दर्द, फैंस को कहा SORRY

ट्रेलर देखकर आप समझ सकते हैं कि आयुष्मान एक बार फिर कुछ अनछुए मुद्दे पर बात करने को तैयार हो गए हैं। इस बार उन्होंने गे रिलेशनशिप और समाज को चुना है। इस ट्रेलर में गजराज राव और नीना गुप्ता भी नज़र आ रहे हैं। गजराज ने इसमें जीतू के पिता का किरदार निभाया है। इससे पहले गजराज और जीतू टीवीएफ की सीरीज़ टैक टॉक में एक साथ नज़र आ चुके हैं। उस शो में भी इन दोनों के बाप-बेटे का किरदार में लोगों को खूब पसंद आ चुका है।

जानकारी के मुताबिक ट्रेलर का सबसे ख़ास सीन है, जिसमें डीडीएलजे के सीन को रिक्रेएट किया गया है। यह सीन अपने-आप पूरी तस्वीर को बयां करता है। इस सीन में कार्तिक ट्रेन के गेट पर खड़े होकर अमन का इंतज़ार कर रहे हैंवहीं, डीडीएलजे में इस सीन में शाहरुख खान और काजोल थे। यह फ़िल्म 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगीhttp://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

महाशिवरात्रि पर ऋतिक रोशन परिवार संग पहुंचे महादेव के मंदिर, एक्स वाइफ थीं मौजूद

Published

on

महाशिवरात्रि

फाइल फोटो

मुंबई। देशभर में आज महाशिवरात्रि की धूम है। बाबा भोले के भक्त आज मंदिरों में सुबह से तांता लगाए हुए हैं। ऐसे में आज बॉलीवुड के सेक्सी मैन ऋतिक रोशन भी अपनी एक्स वाइफ व फैमिली के साथ महादेव के मंदिर पहुंचे हैं। पूरे परिवार ने विधि-विधान के साथ भगवान शिव की आराधन कर उनका जलाभिषेक किया है। सभी ने भगवान को दूध, शहद, बेलपत्र व गंगाजल अर्पित कर विधिवत पूजा की है।  

जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन के साथ जल चढ़ाया और भगवान शिव की पूजा की है। इस तस्वीर में उनके परिवार के बाकी सदस्य पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। बता दें कि राकेश रोशन और ऋतिक रोशन की जोड़ी जल्द ही एक बार फिर वापसी करेगी। इन दिनों दोनों फिल्म कृष-4 पर काम कर रहे हैं। इस तस्वीर में ऋतिक रोशन के बेटे ऋहान और ऋदान भगवान शिव की पूजा करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:‘गन्स ऑफ बनारस’ की स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची लखनऊ…

बता दें कि ऋतिक के ये दोनों बेटे उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान से हुए हैं। तस्वीरों मे राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन भी पीछे खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं अगर हम ऋतिक व सुजैन खान की लव स्टोरी की बात करें तो उनकी लवस्टोरी बॉलीवुड की सबसे फिल्मी लव स्टोरीज में से एक है। ऋतिक पहली ही नजर में सुजैन को दिल दे बैठे थे और इसके बाद उन्होंने किसी तरह सुजैन से संपर्क किया। दोनों ने कुछ दिनों बाद ही एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।

कुछ साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2000 में शादी कर ली थी। हालांकि ये रिश्ता कुछ सालों बाद ही कमजोर पड़ने लगा। वहीं साल 2014 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। हालांकि अभी भी दोनों एक साथ ही फैमिली फंक्शन व टूर के दौरान नजर आते हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

‘गन्स ऑफ बनारस’ की स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची लखनऊ…

Published

on

‘गन्स ऑफ बनारस’

फाइल फोटो

लखनऊ। ‘गन्स ऑफ बनारस’ की स्टारकास्ट आज अपने फिल्म का प्रमोशन करने नवाबों के शहर लखनऊ पहुंची है। बता दें फिल्म के हीरो माधुरी दीक्षित के करीबी रह चुके प्रोड्यूसर राकेश नाथ उर्फ रिक्की के बेटे करण नाथ की बतौर अभिनेता पहली फिल्म है। करण नाथ ने कहा कि फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। उन्होंने टीजर में आपको हमारा रावडी अंदाज देखने को मिलेगा। हमने इंस्टाग्राम पर फोटोज को शेयर किया है। फिल्म में हमने बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन गुड्डू शुक्ला का रोल किया है। करण बाल कलाकार के तौर पर फिल्म मि। इंडिया में अपना कमाल दिखा चुके हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्म डाइरेक्टर शेखर पूरी द्वारा निर्देशित गन्स ऑफ बनारस एक हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में करण के अलावा नतालिया कौर, गणेश वेंकटरम शिल्पा शिरोडकर व दिवंगत विनोद खन्ना भी हैं। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी।

एक्ट्रेस नतालिया कौर ने कहा कि इस फिल्म में उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है। उनकी हिंदी काफी अच्छी हो गई है। फिल्म के हीरो करण ने बताया कि उन्होंने फिल्म में बनारस के एक मध्यवर्गीय परिवार के लड़के की भूमिका निभाई है। जो कि बाद में माफिया गैंग में शामिल हो जाता है।

ये भी पढ़ें:आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

वहीं साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुके गणेश वेंकटरमन ने बताया कि उन्होंने बनारस की छोरे की भूमिका के लिए काफी वक्त बनारस के अस्सी घाट पर बिताया। ताकि वह उस माहौल के अनुसार खुद को ढाल सकें। इस दौरान उन्होंने पहनावे, बोली व खानपान को भी अपनाया है। ताकि रोल में जान डाल सके। फिल्म के डायरेक्टर शेखर सूरी ने बताया कि इस फिल्म को रियलिस्टिक बनाने के लिए उन्होंने यूपी की लोकल भाषा व आम बोल-चाल के शब्दों का भी इस्तेमाल किया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सोशल ट्रेंडिंग

आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Published

on

आयुष्मान खुराना

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ आज महाशिवरात्रि के मौके पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को हितेश केवल्या ने निर्देशित किया है। आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं।    

जानकारी के मुताबिक यह फिल्म में दो पुरुषों की प्रेम कहानी पर आधारित है, जो आपस में एक-दूसरे से प्यार करते हैं। वहीं इनके प्यार को घरवाले समझते नहीं हैं और उन्हें इसके लिए संघर्ष करना पड़ता है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा जितेंद्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता और मानू ऋषि लीड रोल में नजर आएंगे।

आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के अलावा आज विक्की कौशल की​ फिल्म ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दोनों स्टार्स की फिल्में क्लैस हो गई हैं। अब देखना ये है कि ओपनिंग डे पर किसकी फिल्म बाजी मारती है। आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को लेकर फैंस ने ट्विटर पर कई तरह के रिएक्शन्स दिए हैं।

ये भी पढ़ें:शिल्पा शेट्टी फिर से बनी माँ, बेटी का हाँथ पकड़ कर शेयर की फोटो

एक यूजर लिखता है, ‘आयुष्मान खुराना की अभी तक की सबसे शानदार परफॉर्मेंस है। यह एक ड्रामा फिल्म है। जितेंद्र, नीना और गजराज, सभी ने बेहतरीन एक्टिंग की है। अगर आपको एंटरटेनमेंट फिल्म देखनी हो तो इसे जरूर देखें।

बता दें अभी हाल ही में मुंबई में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड सितारों समेत ट्रेड एनालिस्ट शामिल हुए थे। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 22, 2020, 5:41 am
Fog
Fog
15°C
real feel: 15°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 93%
wind speed: 1 m/s NNE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:08 am
sunset: 5:33 pm
 

Recent Posts

Trending