Connect with us

सोशल ट्रेंडिंग

आपको भी चाहिए रोमांटिक गर्लफ्रेंड तो इन 7 राशि वाली लड़कियों से करें शादी….

Published

on

फाइल फोटो

नई दिल्ली। मैरिड लाइफ उबाऊं न हो जाए इसके लिए कपल्स के रिश्ते में रोमांस और प्यार बना रहना चाहिए। क्योंकि यही कपल्स के रिश्ते को मजबूत और खूबसूरत बनाती है। रोमांस के मामले में सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी काफी आगे होती हैं। अगर आप अपने लिए रोमांटिक पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपको कुछ खास राशि की लड़कियों के बारे में बताएंगे, जो काफी रोमांटिक होती हैं और अपने पार्टनर्स को हमेशा खुश रखती हैं।

मेष राशि

अपने पार्टनर पर प्यार बरसाने वाली इस राशि की लड़कियां रोमांस के मामले में भी काफी आगे होती है। इनके हावभाव उनके शब्दों से ज्यादा प्रभावी होते हैं औरर पार्टनर को प्यार जताने के लिए नए-नए तकनीकें अपनाती रहती हैं।

वृषभ राशि

इस राशि वाली लड़कियां अपने पार्टनर से इतने प्यार से बात करती हैं कि वह उनसे तुरंत इंप्रेस हो जाते हैं, जोकि इनकी सबसे बड़ी खूबी है। इन्हें सरप्राइज देना भी पसंद होता है और यह पार्टनर के लिए नए-नए तोहफे खरीदती रहती हैं। अपने रिश्ते को लेकर इस राशि की लड़कियां काफी सीरियस होती हैं।

ये भी पढ़ें:अयोध्या पर बोले सलीम- 5 एकड़ में मस्जिद की जगह अस्पताल बनवा दिया जाए

सिंह राशि

सिंह राशि वाली लड़कियां बेहद रोमांटिक होती हैं। इनका प्यार सिर्फ डेटिंग और रोमांस तक ही सीमित नहीं बल्कि यह अपने पार्टनर को लेकर काफी केयरिंग भी होती हैं। यह ना सिर्फ अपने पार्टनर की जरूरतों का ध्यान रखती हैं बल्कि एक सच्चे दोस्त की तरह उन्हें गाइड भी करती हैं।

कर्क राशि

इनके लिए प्यार और रोमांस का कोई दिन या समय नहीं होता है। ये हर वक्त मूड में रहती हैं। इस राशि की लड़कियां डर्टी टॉक करने काफी आगे होती हैं। यही कारण है कि इनकी शादीशुदा लाइफ कभी बोरिंग नहीं होती है।

कन्या राशि

इस राशि की लड़कियां अपने पार्टनर के साथ बिताए हर को याद रखती है और उन्हें खूबसूरत बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती हैं। इनकी दुनिया अपने पार्टनर के इर्दगिर्द ही घूमती हैं।

मीन राशि

इस राशि की लड़कियां रोमांटिक होने के साथ-साथ काफी संस्कारी होती है यानि यह लड़कियां साइलेंट लवर होती हैं। यह हर रोज-हर पल नई-नई फैटेंसी लेकर आती हैं और अपने पार्टनर के साथ उन्हें आजमाने की कोशिश करती हैं। इन्हें कैंडल लाइट डिनर डेट वो भी बैकग्राउंड में रोमांटिक गाने के साथ बहुत पसंद होता है।

ये भी पढ़ें:दिलबर गाने पर डांस करते हुए स्टेज पर गिरी नेहा कक्कड़, वीडियो वायरल….

धनु राशि

इस राशि की लड़कियों को प्यार में एक्सपेरिमेंट्स करना बहुत अच्छा लगता है और यह हर छोटी-छोटी चीजों में भी रोमांस ढूंढ़ लेती हैं।http://www.satyodaya.com

सोशल ट्रेंडिंग

Sushant Case: वरुण धवन ने की CBI जांच की मांग का सपोर्ट,फैंस ने कर दिया ट्रोल

Published

on

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरे 2 महीने हो गये। 14 जून को मुम्बई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में उन्हें मृत पाया गया था। मामला सीबीआई के पास भी चला गया है। साथ ही मुंबई पुलिस भी केस की जांच कर रही है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट का कोई भी फ़ैसला सामने नही आया है। सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग को लेकर दिन पर दिन तेज़ी आ रही है। साथ ही शुक्रवार को सीबीआई जांच की मांग का सपोर्ट कई सेलेब्रिटीज़ ने किया, जिनमें वरुण धवन भी शामिल हैं। मगर, वरुण का सपोर्ट करना सुशांत के फैंस को नहीं भाया और उन्होंने उनकी खूब जमकर ट्रोलिंग करना शुरू कर दी।

बता दें सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने गुरुवार को सीबीआई जांच की मांग करते हुए सोशल मीडिया में लोगों से गुज़ारिश की थी। कि वो सीबीआई जांच के लिए आवाज़ उठा कर फैमिली का साथ दें। इसके बाद अंकिता लोखंडे और कंगना रनोट ने सीबीआई जांच की मांग को सपोर्ट किया। बाद में कृति सनोन, परिणीति चोपड़ा, सूरज पंचोली, और आखरी में वरुण धवन ने भी सीबीआई जांच की मांग करते हुए सोशल मीडिया में पोस्ट लिखीं। 

यह भी पढ़ें: Sushant Case: डायरी से हुआ रिया से जुड़ा खुलासा, ये थे 2020 में सुशांत के प्लान

लेकिन वरुण धवन की पोस्ट को लेकर सुशांत के फैंस भड़क रहे हैं। साथ ही जमकर ट्रोलिंग भी कर रहे है। इस वक़्त सोशल मीडिया पर वरुण धवन सबसे अधिक निशाने पर हैं। वरुण ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- ‘सीबीआई फॉर एसएसआर’।

यूज़र्स का कहना है। कि फैंस ने पूछा कि 2 महीनों से कहां थे। वरुण सड़क 2 के ट्रेलर का हश्र देखकर डर गये हैं, इसलिए सुशांत के लिए अब सीबीआई जांच को सपोर्ट कर रहे हैं। 

हालांकि, कुछ यूज़र्स ने वरुण धवन का सपोर्ट भी किया है। उन्होंने पोस्ट कर के साथ देने के लिए वरुण का शुक्रिया अदा किया।

बता दें सड़क 2 का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज़ हुआ था। लेकिन 24 घंटों के अंदर ही इस ट्रेलर को 53 लाख से अधिक लोगो ने डिस्लाइक किया। जबकि टोटल व्यूज़ 1 करोड़ के पार थे। वरुण धवन की अगली फ़िल्म कुली नंबर वन है। जिसमें उनके साथ सारा अली ख़ान की मुख्य भूमिका हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन वरुण के पापा डेविड धवन ने किया है।http://satyodaya.com

Continue Reading

वीडियो

Sushant Case: डायरी से हुआ रिया से जुड़ा खुलासा, ये थे 2020 में सुशांत के प्लान

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरा 2 महीना हो गया हैं। सुशांत के निधन ने सभी को हैरान कर दिया। आज भी सुशांत का परिवार और उनके फैंस इस सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं। सुशांत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत से जुड़े कई लोग अब सामने आकर खुलकर अपनी बात रख रहे हैं। तो इस केस में लगातार कई खुलासे होते नजर आ रहे हैं। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है। साथ ही सुशांत का परिवार भी सामने आ रहा है। इसी बीच सुशांत सिंह की डायरी के कुछ पन्ने सामने आए हैं। इन पन्नों में खुद उन्होंने 2020 को लेकर अपनी बड़ी प्लानिंग के बारे में लिखा था।

यह भी पढ़ें: Khuda Haafiz: 14 अगस्त को प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘खुदा हाफिज’

डायरी के मुताबिक काफी कुछ पाना चाहते थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के कुछ पन्ने मिले हैं। इन पन्नों में उन्होंने अपने इसी साल यानी 2020 को लेकर अपने प्लान के बारे में लिखा है। वह 2020 में हॉलीवुड में डेब्यू से लेकर अपना खुद का फिल्म प्रोडक्शन कंपनी खोलने तक जैसे कई प्लान कर चुके थे। ये सभी बाते उन्होंने अपनी डायरी में बड़े ही क्रमबद्ध तरीके से लिखा हुआ था। एक्टर ने डायरी में इनकम जेनरेट के साधन जुटाना, मनी मैनेजमेंट, लीगल पक्ष, प्लानिंग और रणनीति शामिल थी और इन सबके लिए वह एक कोर टीम बनाना चाहते थे। इन प्लानिंग में एक और चीज शामिल थी वो ये कि वह अपने  रेपुटेशन पर भी काम करना चाहते थे।  सुशांत सिंह के बारे में ये बात सभी अच्छे से जानते थे। कि वह अपनी इमेज को लेकर काफी संजीदा थे। वह कई बार मीडिया में चल रही उनको लेकर निगेटिव न्यूज को लेकर काफी परेशानी से गुजर चुके थे।  

डायरी में किसी भी प्लान में नहीं था रिया का जिक्र

सुशांत 14 जून मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनके घर की तलाशी के दौरान एक निजी डायरी मिली थी। जो धीरे धीरे एक्टर से जुड़े कई राज को उजागर कर रही है। इस डायरी में सुशांत ने अपने आगे प्लान के बारे में लिखा है। जैसे 2020 में हॉलीवुड डेब्यू से लेकर अपना खुद का फिल्म प्रोडक्शन कंपनी खोलना। हैरान कर देने वाली बात ये है, कि उनके इस पूरे प्लान में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का कहीं भी नाम शामिल नहीं था।http://satyodaya.com

Continue Reading

वीडियो

Khuda Haafiz: 14 अगस्त को प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘खुदा हाफिज’

Published

on

अगस्त के महीने में फैन्स को मनोरंजन की जबरदस्त डोज मिलने वाला है। जी हाँ कोरोना वायरस के चलते रुकी पड़ी फिल्मों की शूटिंग धीरे-धीरे शुरू हो रही है। दूसरी तरफ कई फिल्मों को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। बता दें एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्मी ‘खुदा हाफिज’ का प्रीमियर शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रहा है। इस खास मौके पर विद्युत प्‍लेटफॉर्म पर लाइव मौजूद रहेंगे और फिल्म से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में नई आफत: कोरोना काल में डेंगू ने दी दस्तक, चार मरीजों में दिखा संक्रमण

आपको बता दें खुदा हाफिज के निर्देशक फारुक कबीर हैं। फिल्म में एक तरफ विद्युत, समीर के रोल में हैं तो वहीं शिवालिका, नरगिस के किरदार में है। वैसे खुदा हाफिज को लेकर लोगों की उम्मीदें इसलिए भी ज्यादा हैं क्योंकि इस फिल्म को जो प्रोड्यूस कर रहे हैं वो इससे पहले स्पेशल 26, रेड जैसी सुपरहिट फिल्मों का भी निर्माण कर चुके हैं। हम बात कर रहे हैं कुमार मंगत पाठक की, जिनका ऐसी फिल्मों को बनाने में बढ़िया ट्रैक रिकॉर्ड माना जाता है। खुदा हाफिज 14 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

हाल ही में ‘खुदा हाफिज’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म की कहानी बेहद इमोशनल है, जिसमें दिखाया गया है कि किस कदर गुमशुदा पत्नी की तलाश में पति भटक रहा है। उसे पता चलता है कि उनकी पत्नी बेहद बुरे और शक्तिशाली लोगों के कब्जे में है। ये पति अपनी पत्नी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाता है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 15, 2020, 6:06 pm
Partly sunny
Partly sunny
34°C
real feel: 41°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 70%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:08 am
sunset: 6:13 pm
 

Recent Posts

Trending