Connect with us

वीडियो

शुरू हुई फिल्म Lucknow Junction की शूटिंग , जल्द होगी रिलीज

Published

on

लखनऊ जंक्शन मूवी को लखनऊ में शूट किया जा रहा है। जिसके द्वितीय चरण के मुहूर्त का शुभारंभ पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश ओपी सिंह द्वारा प्रातः 10:00 विभूति खंड पुलिस स्टेशन में किया गया।

इस फिल्म की कहानी लखनऊ और उससे जुड़े माफियाओं की आपराधिक पृष्ठभूमि को लेकर है।इस फिल्म के डायरेक्टर विजव पाल हैं। बता दें, मूवी में लीड रोल में केशव अरोड़ा और अलिना रॉय हैं। अब देखना ये होगा कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News:

दिल्ली के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी

Published

on

नयी दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को एक रैली को संबोधित करेंगे जिसके लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। रामलीला मैदान पुरानी दिल्ली के दरियागंज से करीब एक किलोमीटर दूर है, जहां संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ शुक्रवार को प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई थी।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक अर्द्धसैनिक बलों की 20 कंपनियों को तैनात किया गया है।

प्रत्येक कंपनी में 70 से 80 जवान होते हैं। उन्होंने कहा उपायुक्त स्तर के 20 पुलिस अधिकारी वहां मौजूद रहेंगे। दिल्ली पुलिस के 1000 जवान, ड्रोन रोधी टीम और एनएसजी कमांडो भी सभा स्थल की सुरक्षा करेंगे। इलाके में लोगों की आवाजाही पर पाबंदी रहेगी और दुकानें बंद रहेंगी।

Continue Reading

अंतरराष्ट्रीय

चोरी के इरादे से शोरुम में घुसी लड़की ने पहनी 8 एक्सट्रा जींस, देखें वीडियो…

Published

on

लखनऊ। आधुनिक्ता के इस दौर में जहां सोशल मिडिया के जरिए लोग अपने टैलेंट को दिखाकर अपनी फैन फालोइंग बढ़ाते है और पब्लिक के दिलों पर राज करते हैं। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक युवती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वीडियो शोरुम के वाशरुम का लग रहा है। चौंकाने वाली बात यह है कि एक शोरूम में चोरी करने के इरादे से गई लड़की ने अपनी जीन्स के ऊपर 8 और जीन्स पहन लीं। बताया जा रहा है कि ये एक्स्ट्रा 8 जींस उसने उसी शोरूम से चोरी की थी।

यह भी पढ़ें: ज़मीनी विवाद को लेकर गोलियों की आवाज़ से थर्राई गंगा की कटरी, 16 गिरफ्तार

फेसबुक, यूट्यूब समेत विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को raymundo.mendoza.73 फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया या था। इसे 44 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

डेली मेल की खबर के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि जिस महिला को इस वीडियो में दिखाया गया है वह वेनेजुएला से है। यह नहीं पता चल सका है कि ये वीडियो व घटना कहां की है। वीडियो पेरू में काफी वायरल हो गई है। वीडियो में दिखाई गई महिला की पहचान भी नहीं हो चुकी है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

राजधानी में दिखी करवाचौथ की धूम, मेहंदी रचाने के लिए कतारों में खड़ी रहीं महिलाएं

Published

on

करवाचौथ

फाइल फोटो

लखनऊ। आज देशभर में करवाचौथ का त्योहार बड़े धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। यह व्रत सभी महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं। महिलाएं करवाचौथ का व्रत पूरा दिन बिना पानी पिए संपन्न करती हैं।

करवाचौथ

बता दें करवाचौथ की धूम सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि राजधानी में भी देखने को मिली। करवाचौथ के व्रत को लेकर महिलाओं के बीच एक अलग सा उत्साह देखने को मिला है। देर रात महिलाओं और लड़कियों ने बाजार में सजी मेहंदी की दुकानों पर मेंहदी रचाती नजर आईं।

कपूरथला, हजरतगंज और गोमतीनगर में मेहंदी के दुकानों पर महिलाओं की भारी भीड़ देखने को मिली है। भीड़ की वजह से मेंहदी लगाने के लिए घंटों-घंटों कतारों में भी खड़ी रहीं।

ये भी पढ़ें:लड़कियां बॉयफ्रेंड के लिए भी रख सकती हैं करवाचौथ का व्रत, लेकिन इस तरह करें पूजा…

इस त्योहार की खुशी बरकरार रहे इसकी वजह से पुलिस प्रशासन भी काफी एक्टिव नजर आई। इस तरह महिलाओं की सुरक्षा के लिए अलीगंज पुलिस ने चाक चौबंद इंतेज़ाम किए गए।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 27, 2020, 5:48 pm
Mostly cloudy
Mostly cloudy
23°C
real feel: 22°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 60%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:03 am
sunset: 5:36 pm
 

Recent Posts

Trending