Connect with us

सिनेमा

पुलिस ऑफिसर दोस्त की सलाह ने बनाया अभिनेता, फिल्म ‘कुली नंबर-1’ में दिखेगा जलवा

Published

on

लखनऊ । निर्देशक लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर-1’ इस बार ईद पर रिलीज हो रही है। लेकिन यह फिल्म कई मायनों में खास है। फिल्म में ज्ञान की धरती नालंदा जिले के परवलपुर निवासी मनोज सिंह एक प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो अब तक बिहार के होने के बावजूद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। लेकिन लालबाबू पंडित ने इस प्रतिभा को परखा और लेकर आ गए तेजी से आगे बढ़ रही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में। मनोज सिंह का बैकग्राउंड बेहद साधारण रहा है। पिता स्व. शिवकुमार सिंह एक साधारण ड्राइवर थे, लेकिन वे चाहते थे उनका बेटा पढ़ लिखकर सरकारी नौकरी करे। किस्मत में मनोज के ये नहीं था। वे कलकत्ता आ गए, जहां उन्होंने ट्रांसपोर्ट का कारोबार शुरू किया। लेकिन उन्हें मन की संतुष्टि नहीं हो रही थी। इसी बीच उनके एक पुलिस ऑफिसर दोस्त ने फिल्म में हाथ आजमाने की सलाह दी। वह ऑफिसर खुद भी बंगाली फिल्मों में काम करता था। सो मनोज ने उसकी सलाह मानी और उसे भी बंगाली फिल्मों में काम मिल गया।

यह भी पढ़ें-पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा के विरोध में लखनऊ में भाजपाइयों ने निकाला मौन जुलूस

इस दौरान मनोज को बेहद स्ट्रगल भी करना पड़ा, लेकिन हार नहीं मानी और छोटे रोल से शुरूआत की। इसके बाद ‘राजबरी द मिस्ट्री’ से अपनी पहचान पुख्ता की। फिर साधु तोमार ओपकेय, स्पर्धा, एक कोनयार कहानी, मि. बंब्स, लवली कॉमेडी, कॉलेज कैंपस, बिश और अन्य कई फिल्म की। इसी बीच लालबाबू पंडित ने मनोज को अपनी फिल्म ‘राजाजानी’ में ब्रेक दिया। और उनकी इंट्री भोजपुरी सिनेमा में हो गई। शायद इसलिए वे लालबाबू पंडित को अपना कर्ताधरता मानते हैं। अब वे एक बार फिर से भोजपुरी की अपनी दूसरी फिल्म ‘कुली नंबर-1’ में नजर आ रहे हैं, जिसमें फिल्म के हीरो खेसारीलाल यादव के साथ उनकी जबरदस्त फाइटिंग दर्शकों को देखने को मिलेगी। बकौल मनोज, ‘फिल्म में उनका किरदार पैसों के पीछे भागने वाला एक चालबाज की है। वैसे मनोज हर तरह के किरदार करना चाहते हैं। तभी तो वे निगेटिव के साथ दृ साथ कैरेक्टर आर्टिस्ट और कॉमेडियन के रूप में भी नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें-व्यापार युद्ध पर शी चिनफिंग ने डॉनल्ड ट्रंप को घेरा, एशियाई देशों से की ग्लोबलाइजेशन को बचाने की अपील

यही वजह है कि 15 जून को उनकी एक वेब सिरीज ‘भाभीजी मैं यहां हूं’ आ रही है, जिसमें वे सीमा सिंह के साथ नजर आयेंगे और इसमें उनका किरदार एक कॉमेडियन का होगा। खैर, देखना ये दिलचस्प होगा कि मनोज सिंह को बंगला की तरह भोजपुरी के दर्शक कितना पसंद करते हैं। उनकी फिल्म ‘कुली छव.1’ ईद पर रिलीज हो रही है, जिसमें सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट,मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है। फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, पीआरओ संजय भूषण पटियाला, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम और लेखक मनोज के. कुशवाहा है।http://www.satyodaya.com

सिनेमा

अब यूपी में भी दिखेगा निरहुआ का जादू

Published

on

मैं हार कर भी जीत गया, अखिलेश जीत कर भी हार गए : निरहुआ

लखनऊ । लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त मिलने के बाद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपने को-स्टार आम्रपाली दूबे के साथ एक निजी कार्यक्रम में लखनऊ के एक होटल में पहुंचे । जहां उन्होंने अर्थ इनवेस्टमेंट कंपनी जादूज के साथ उत्तर प्रदेश और मध्य भारत में साथ मिलकर 250 सिग्नेचर थिएटर बनाने का ऐलान किया । वहीं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह उत्तर प्रदेश और मध्य भारत में सिनेमा के परिदृश्य को अगली पीढ़ी के मिनी-थियेटरों’ के निर्माण से बदलने की उम्मीद है । जो 4K होंगे और वर्चुअल रियलिटी भी होंगे । सुपरस्टार निरहुआ कहते हैं कि वह यूपी में मनोरंजन और शिक्षा के परिवर्तन के लिए समर्पित हैं और यह एसोसिएशन इसमें उनकी मदद करेगा ।

सत्योदय मीडिया से बात करते हुए निरहुआ आजमगढ़ में मिली अपनी हार पर बोले कि हम कहां हारे हैं। हारे तो अखिलेश यादव हैं। मैंने तब भी कहा था कि भाजपा पू्र्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और ऐसा ही हुआ। वहीं, अखिलेश तो अपने ही परिवार की सीटें तक नहीं बचा पाए ।
उन्होंने बताया कि इस थिएटर के माध्यम से युवाओं को आईआईटी और आईआईएम से गुणवत्ता और प्रमाणित शिक्षा प्रदान करके इस एसोसिएशन का सामाजिक प्रभाव पड़ेगा । वहीं जादूज के प्रबंध निदेशक राहुल नेहरा कहते हैं, ‘हमें निरहुआ के साथ जुड़ने पर बहुत गर्व है । इस संघ के साथ पूरे मध्य भारत में मनोरंजन और शिक्षा को आकार देने की उम्मीद है ।

यह भी पढ़ें: लालू मांगा आम तो डाॅक्टर ने कहा- जामुन खाइए…

वहीं, निरहुआ के साथ आई भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दूबे ने कहा कि यह बहुत अच्छी पहल है और मुझे खुशी है की मैं कहीं न कहीं इस पहल की हिस्सा हूं ।

एफएफआई के महासचिव सुप्रण सेन का कहना है कि इस तरह की और पहल से सिनेमा और मनोरंजन को रेखांकित समुदायों में बढ़ने में मदद मिलेगी और राजस्व और रोजगार पैदा करने में मदद मिलेगी ।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नीता अंबानी का बैग, कीमत जान उड़ जाएंगे होश….

Published

on

नीता अंबानी

फाइल फोटो

नई दिल्ली। इंडिया के फेमस बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी और बिजनेस वीमेन नीता अंबानी अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। नीता अंबानी के स्टाइल को ज्यादातर लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में इन दिनों उनका एक बैग सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें हीरे जड़े हुए हैं। इन हीरों की कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे।

ये भी पढ़े:फिल्मों के बाद सनी चली एजुकेशन सेक्टर की ओर, खोल रही हैं स्कूल…

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उनके साथ करीं कपूर और नीता अंबानी भी नजर आ रही हैं। ऐसे में इस तस्वीर के सामने आने के 10 दिन बाद उनका बैग काफी वायरल हो रहा गया। सोशल मीडिया पर उनके इस हैण्डबैग को लेकर काफी बातें कर रहे हैं।

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी के करीब 2.6 करोड़ रुपये से अधिक कीमत के 200 हीरों से जड़े हर्म्स हिमालया बिर्किन बैग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में नीता अंबानी को सफेद पोशाक में और हर्म्स हिमालया बिर्किन बैग के साथ नजर आ रही है। बॉलीवुड की डीवा करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान भी तस्वीर में उनके साथ हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दें नीता की ये तस्वीरें लंदन दौरे की हैं। नीता अंबानी हाल ही में लंदन में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भारत के लिए चीयर करने के लिए पहुंची थीं, जहां उन्होंने करीना और करिश्मा से भी मुलाकात की थी। इस तस्वीर को करिश्मा कपूर ने अपनी इंस्टग्राम वॉल पर शेयर किया था। ऐसा कहा जा रहा है उनके इस बैग में लगभग 240 हीरे और 18 कैरेट-गोल्ड के हार्डवेयर हैं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

फिल्मों के बाद सनी चली एजुकेशन सेक्टर की ओर, खोल रही हैं स्कूल…

Published

on

बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी ने जिस भी क्षेत्र में अब तक कदम रखा है वहां उनका सिक्का जरूर चला है। पोर्न इंडस्ट्री से निकल कर अभिनय, डांस और कॉस्मेटिक्स की दुनिया में कदम रखने के बाद अब सनी लियोनी जल्द ही एजुकेशन सेक्टर में भी एंट्री लेने जा रही हैं। सनी लियोनी के बारे में खबर है कि वह अब जल्द ही स्कूल खोलेंगी।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सनी लियोनी बच्चों के लिए स्कूल खोलेंगी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया, “सनी लियोनी को बच्चों से बहुत लगाव है और वह 3 बच्चों की मां भी हैं। वह इस बात को समझती हैं कि बच्चों के ओवरऑल विकास के लिए शुरुआती कुछ साल कितने महत्वपूर्ण होते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी ने इस स्कूल पर काम करने में बहुत सा वक्त और मेहनत लगाई है।उन्होंने खुद बैठ कर इसके फीचर्स, इंटीरियर और सुविधाओं पर काम किया है। सनी और उनके पति के लिए यह स्कूल किसी सपने की तरह है। यह स्कूल एक आर्ट स्कूल नहीं बल्कि एक प्लेस्कूल होगा जिसमें बच्चे आर्ट और फ्यूजन कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें –फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में फिर एक बार देशप्रेम दिखाएंगे विक्की कौशल…

सनी ने कहा, “हमारा विजन रचनात्मकता और सुविधाओं को एक साथ लाना है ताकि बच्चों का शारीरिक और बौद्धिक विकास हो सके। हम नहीं चाहते कि बच्चे सिर्फ किताबों तक ही सीमित होकर रह जाए। हम चाहते हैं कि वो खुद दुनिया को एक्सप्लोर करें और नई चीजें सीखें। मैं चाहती हूं कि बच्चे मजेhttp://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 30, 2019, 9:56 am
Thunderstorms
Thunderstorms
26°C
real feel: 28°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 78%
wind speed: 3 m/s E
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 2
sunrise: 4:46 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending