Connect with us

सिनेमा

बिग बी ने बिहार के 2100 किसानों का चुकाया कर्ज, अब करेंगे ये काम

Published

on

लखनऊ। बॉलीवुड के शहंशाह और मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का कर्ज चुका दिया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी है।

amitabh-bachchan2100-farmers के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘एक वादा किया गया था जो पूरा हुआ। बिहार में कई ऐसे किसान थे जिनका कर्ज बकाया था, उनमें से 2100 को चुना गया जिन्हें श्वेता और अभिषेक ने अपने हाथों से रकम दी। अमिताभ ने सभी किसानों के साथ तस्वीर भी खिंचवाई और उसे ब्लॉग पर शेयर किया।

अमिताभ ने पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 से ज्‍यादा जवानों की मदद करने का भी वादा किया था। इस बारे में भी उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग पर लिखा है। अमिताभ ने लिखा, “एक वादा और पूर करना है। उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात का जिक्र किया है कि वह पुलवामा में देश के लिए शहीद हुए बहादुरों के परिवार और उनकी पत्नियों को वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे।

अमिताभ जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नज़र आएंगे। जिसके सेट से अमिताभ का लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। अमिताभ इस फिल्म में एक बूढ़े व्यक्ति के रोल में हैं जिसने फ्रेंच कैप पहना हुआ है। अमिताभ के लुक को देख कर लग रहा है कि उनका किरदार विदेश में रहता है।

सिनेमा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नीता अंबानी का बैग, कीमत जान उड़ जाएंगे होश….

Published

on

नीता अंबानी

फाइल फोटो

नई दिल्ली। इंडिया के फेमस बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी और बिजनेस वीमेन नीता अंबानी अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। नीता अंबानी के स्टाइल को ज्यादातर लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में इन दिनों उनका एक बैग सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें हीरे जड़े हुए हैं। इन हीरों की कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे।

ये भी पढ़े:फिल्मों के बाद सनी चली एजुकेशन सेक्टर की ओर, खोल रही हैं स्कूल…

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उनके साथ करीं कपूर और नीता अंबानी भी नजर आ रही हैं। ऐसे में इस तस्वीर के सामने आने के 10 दिन बाद उनका बैग काफी वायरल हो रहा गया। सोशल मीडिया पर उनके इस हैण्डबैग को लेकर काफी बातें कर रहे हैं।

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी के करीब 2.6 करोड़ रुपये से अधिक कीमत के 200 हीरों से जड़े हर्म्स हिमालया बिर्किन बैग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में नीता अंबानी को सफेद पोशाक में और हर्म्स हिमालया बिर्किन बैग के साथ नजर आ रही है। बॉलीवुड की डीवा करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान भी तस्वीर में उनके साथ हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दें नीता की ये तस्वीरें लंदन दौरे की हैं। नीता अंबानी हाल ही में लंदन में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भारत के लिए चीयर करने के लिए पहुंची थीं, जहां उन्होंने करीना और करिश्मा से भी मुलाकात की थी। इस तस्वीर को करिश्मा कपूर ने अपनी इंस्टग्राम वॉल पर शेयर किया था। ऐसा कहा जा रहा है उनके इस बैग में लगभग 240 हीरे और 18 कैरेट-गोल्ड के हार्डवेयर हैं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

फिल्मों के बाद सनी चली एजुकेशन सेक्टर की ओर, खोल रही हैं स्कूल…

Published

on

बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी ने जिस भी क्षेत्र में अब तक कदम रखा है वहां उनका सिक्का जरूर चला है। पोर्न इंडस्ट्री से निकल कर अभिनय, डांस और कॉस्मेटिक्स की दुनिया में कदम रखने के बाद अब सनी लियोनी जल्द ही एजुकेशन सेक्टर में भी एंट्री लेने जा रही हैं। सनी लियोनी के बारे में खबर है कि वह अब जल्द ही स्कूल खोलेंगी।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सनी लियोनी बच्चों के लिए स्कूल खोलेंगी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया, “सनी लियोनी को बच्चों से बहुत लगाव है और वह 3 बच्चों की मां भी हैं। वह इस बात को समझती हैं कि बच्चों के ओवरऑल विकास के लिए शुरुआती कुछ साल कितने महत्वपूर्ण होते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी ने इस स्कूल पर काम करने में बहुत सा वक्त और मेहनत लगाई है।उन्होंने खुद बैठ कर इसके फीचर्स, इंटीरियर और सुविधाओं पर काम किया है। सनी और उनके पति के लिए यह स्कूल किसी सपने की तरह है। यह स्कूल एक आर्ट स्कूल नहीं बल्कि एक प्लेस्कूल होगा जिसमें बच्चे आर्ट और फ्यूजन कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें –फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में फिर एक बार देशप्रेम दिखाएंगे विक्की कौशल…

सनी ने कहा, “हमारा विजन रचनात्मकता और सुविधाओं को एक साथ लाना है ताकि बच्चों का शारीरिक और बौद्धिक विकास हो सके। हम नहीं चाहते कि बच्चे सिर्फ किताबों तक ही सीमित होकर रह जाए। हम चाहते हैं कि वो खुद दुनिया को एक्सप्लोर करें और नई चीजें सीखें। मैं चाहती हूं कि बच्चे मजेhttp://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

खानदानी शफाखाना का पहला गाना ‘कोका’ रिलीज, दर्शकों का मिला जबरदस्त रिस्पांस…

Published

on

सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म खानदानी शफाखाना का पहला गाना ‘कोका’ रिलीज हो गया है। गाने को वरुण शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह पर फिल्माया गया है।दमदार बीट्स से बने इस गाने को जसबीर जस्सी, बादशाह और ध्वनि भानुशाली ने गाया है। म्यूजिक दिया है तनिष्क बागची ने। गाने का म्यूजिक इतना धमाकेदार है कि ये आपको डांस करने को मजबूर करता है।

कोका गाने पार्टी नंबर है, जिसे 2019 का हिट पार्टी एंथम कहना गलत नहीं होगा। पंजाबी बीट्स पर सोनाक्षी सिन्हा के डांस मूव्स कमाल के हैं। एक्ट्रेस के लुक को पंजाबी टच दिया गया है। सलवार सूट में सोनाक्षी खूबसूरत लग रही हैं। ये सॉन्ग जल्द ही चार्टबस्टर्स में ट्रेंड करने वाला है। सोशल मीडिया पर इस सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ये मूवी 2 अगस्त को रिलीज होगी।इसका निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है। मूवी में अन्नू कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे। कॉमिक फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सेक्स क्लीनिक को चलाती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें –नवाज की फिल्म बोले चूड़ियां की फीमेल लीड फाइनल , दे चुकी है कई हिट फिल्में…

दिलचस्प कहानी होने की वजह से सोशल मीडिया पर खानदानी शफाखाना के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। लंबे वक्त बाद सोनाक्षी सिन्हा किसी दमदार कैरेक्टर में नजर आएंगी। मूवी में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई के रोल में दिखेंगे। इस फिल्म से रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा मूवी में बेबी बेदी का रोल अदा करेंगी, जो कि होशियारपुर में एक सेक्स क्लीनिक में काम करती है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 29, 2019, 1:16 pm
Partly sunny
Partly sunny
40°C
real feel: 46°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 30%
wind speed: 1 m/s NNW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 11
sunrise: 4:46 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending