Connect with us

सिनेमा

एक और बॉलीवुड अभिनेत्री की राजनीतिक दंगल में एंट्री

Published

on

कांग्रेस के साथ अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर रही है उर्मिला

महाराष्ट्र की सियासत में बॉलीवुड के एक और सितारे की एंट्री होने वाली है। अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस के साथ हाथ मिलाते हुए राजनीति में कदम रख दिया है  दरअसल पिछले कई दिनों से लगातार उनके कांग्रेस में शामिल होने की ख़बर आ रही थी। पर ना ही उर्मिला और ना ही उनके करीबी पार्टी के तरफ से कुछ भी अधिकारिक सूचना आई थी।

बॉलीवुड में ‘छम्मा छम्मा’ और रंगीला ‘गर्ल’ के नाम से मशहूर फिल्‍म स्‍टार उर्मिला मातोंडकर अब राजनीति के मैदान में दमखम दिखाने के लिए तैयार है। लोकसभा चुनाव 2019 में ताल ठोकने से पहले उर्मिला आज सुबह  कांग्रेस में शामिल हो गईं। उर्मिला सुबह 11 बजे दिल्‍ली पहुंचीं। जिसके बाद उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर आधिकारिक रूप से पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की। वह उत्‍तर मुंबई से चुनाव लड़ सकती हैं। माना जा रहा है, की मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट पर बीजेपी को कड़ी टक्कर देने की कोशिश कर रही कांग्रेस  इस सीट पर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को अपना प्रत्याशी बना सकती  है । बता दें की बॉलीवुड में सफल पारी  खेलने क बाद उर्मिला राजनीती में उतरी हैं । फ़िलहाल वो लंबे  अरसे से फिल्मों से दूर है।

यह भी पढ़ें -लोकसभा चुनाव 2019: रामपुर में आजम खान के खिलाफ उतरेंगे शम्भूलाल रेगर और जयाप्रदा !!

बता दें कि मुंबई की 6 लोकसभा सीटों के लिए चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा, और इसी दिन राज्य की 17 अन्य सीटों के लिए भी वोट डाले जाएंगे। यदि उर्मिला मातोंडर इस सीट से चुनाव लडती है तो उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से होगा। इस सीट को बीजेपी का गढ़ माना जाता है। हालांकि बॉलिवुड अभिनेता गोविंदा ने वर्ष 2004 में पूर्व पेट्रोलियम मंत्री राम नाईक को यहां से हराया था । नाईक को वर्ष 2009 में संजय निरूपम के हाथों फिर हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन साल 2014 में मोदी लहर के दौरान गोपाल शेट्टी ने निरूपम को हराने में कामयाब हो गयी थी ।http://www.satyodaya.com

सिनेमा

डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली ‘बिग बी’ की पहली फिल्म होगी ‘गुलाबो सिताबो’

Published

on

लखनऊ। कोरोना महामारी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी तगड़ी चोट मारी है। लाॅकडाउन के चलते पिछले करीब दो महीने से कोई भी बाॅलीवुड फिल्म सिनेमाघरों तक नहीं पहुंची है। जबकि कई फिल्म बनकर रिलीज के लिए तैयार हैं। अभी कोरोना की इस पिक्चर का क्लाइमेक्स क्या होगा, किसी को नहीं पता। इसीलिए अब अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के डायरेक्टर ने इसे सिनेमाघरों के बजाय डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने का ऐलान किया है।

यह फिल्म अब अमेजन प्राइम वीडयो पर रिलीज होगी। फिल्म का प्रीमियर 12 जून को होने वाला है। बिग बी के कॅरियर की यह पहली फिल्म होगी जो थियेटर्स के बजाए डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें-सावधानी के साथ नागरिक व व्यापारिक गतिविधियां बहाल करें: सीएम योगी

अमिताभ बच्चन ने इसे बहुत ही अलग और नया अनुभव बताया है। इस मुद्दे पर उपजे विवाद और चर्चाओं के बीच सदी के महानायक ने कहा, सरवाइव करने के लिए जरूरी है कि बदलाव को गले लगाया जाए। बता दें कि इस गुलाबो-सिताबो के बाद विद्या बालन की ’शकुंतला देवी’ और अक्षय कुमार स्टारर ’लक्ष्मी बम’ को भी ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

वीडियो

मुंबई: संगीतकार वाजिद खान का निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दुनिया से एक और दुखद खबर सामने आयी है। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का रविवार को मुंबई में निधन हो गया है। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वाजिद ने अपने भाई साजिद के साथ मिलकर कई फिल्मों में संगीत दिया है। दोनों भाईयों की जोड़ी बॉलीवुड में साजिद- वाजिद के नाम से जानी जाती है। वाजिद के निधन की वजह उनकी किडनी में समस्या बताई जा रही है। वहीं सूत्रों के अनुसार वह कोरोना संक्रमित भी थे।

यह भी पढ़ें:लॉकडाउन 5.0 में सरकार ने दी रियायत, यात्रियों के लिए रूटीन ट्रेनों का संचालन शुरू

जानकारी के अनुसार वाजिद खान किडनी की बीमारियों से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 42 वर्षीय वाजिद खान को मुंबई के चेंबुर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी। लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं थी।  वहीं कुछ दिन पहले ही जांच में कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार शाम हालत बिगड़ पर डॉक्टर ने तमाम कोशिश की लेकिन उन्हें बचा नहीं पाए।  किडनी की समस्या के कारण उनका इम्युनिटी लेवल बहुत कम हो गया था।

फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर
फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट किया दुखद समाचार। एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। हमेशा मुस्कुराते रहते थे। बहुत जल्द चले गए। उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना। आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। वहीं गायिका मालिनी अवस्थी ने ट्वीट किया कि ये चौंकाने वाली खबर है!अविश्वसनीय! वाजिद खान चले गए……क्या हो रहा है! दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करती हूं। गायिका हर्षदीप कौर ने ट्वीट किया- वाजिद खान जी के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। अभी भी यह विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। हमेशा उन्हें मुस्कुराते हुए और अपने आस-पास खुशी बिखेरते देखा है। संगीत उद्योग को भारी नुकसान हुआ है।

संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट में लिखा, ‘साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं। अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे। वाजिद भाई आप बहुत जल्दी चले गए। यह हमारी बिरादरी के लिए एक बड़ा नुकसान है। मैं हैरान और टूट गया हूं।’ बता दें कि साजिद-वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के लिए संगीत तैयार करती रही है। वाजिद खान ने साजिद के साथ मिलकर सलमान के लिए कई गीतों का निर्देशन किया। इसमें दबंग के फेमस गाने शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:- दिल्लीः पाक उच्चायोग के दो अफसर जासूसी करते पकड़े गए, भारत छोड़ने के आदेश

साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक के बाद एक कई फिल्मों में संगीत दिए। जिसमें चोरी चोरी, हेलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड, दबंग फिल्में शामिल हैं।  इसके अलावा उन्होंने सोनू निगम की एल्बम दीवाना के लिए संगीत दिया। जिसमें दीवाना तेरा, अब मुझसे रात दिन और इस कदर प्यार है जैसे गाने शामिल थे। उसी साल उन्होंने फिल्म हैलो ब्रदर के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और हटा सावन की घटा, चुपके से कोई और  हैलो ब्रदर जैसे गानों में संगीत दिया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

आज से शुरू हो रहे हैं KBC 2020 के रजिस्ट्रेशन, जानिए कैसे बन सकते हैं इसका हिस्‍सा

Published

on

लखनऊ। लॉकडाउन में इन दिनों वैसे तो टीवी और सिनेमा की दुनिया बंद पड़ी है। लेकिन अमिताभ बच्‍चन अपने फैंस के ल‍िए उनका पसंदीदा शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। हाल ही में खुद अमिताभ बच्‍चन ने इस बात का खुलासा किया था, कि वह इस शो के प्रोमो की शूटिंग कर रहे हैं। अब आपको बता दें, कि लॉकडाउन के इन दिनों में घर बैठे-बैठे ही आप भी करोड़पति बनाने वाले इस शो का हिस्‍सा बन सकते हैं। 9 मई यानी आज से ही अमिताभ बच्‍चन इस शो के रजिस्‍ट्रेशन (KBC Registration) का सवाल पूछना शुरू करने जा रहे हैं।

आज से रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर अमिताभ बच्‍चन केबीसी रजिस्ट्रेशन से जुड़े सवाल पूछना शुरू करेंगे। ये सवाल दर्शकों से 22 मई तक पूछे जाएंगे। आप अपने सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV एप के माध्यम से भेज सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-PM मोदी व CM योगी ने महाराणा प्रताप को किया याद, जयंती पर किया नमन

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन के इस शो का पिछला सीजन जबरदस्‍त हिट रहा था। स‍िविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे हर्षवर्धन नवाथे से लेकर पिछले सीजन में मिड-डे मील बनाने वाली बबीता ताड़े करोड़पति बनीं थीं। लॉकडाउन में दर्शकों को नए शोज का और अपने पुराने शोज के फिर से शुरू होने का इंतजार है। ऐसे में केबीसी का रजिस्‍ट्रेशन लोगों में उत्‍साह भर रहा है। बिग बी ने इस शो के 11 सीजन होस्‍ट किए हैं और ये उनका 12वां सीजन होगा।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 2, 2020, 1:28 pm
Cloudy
Cloudy
33°C
real feel: 39°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 62%
wind speed: 3 m/s NW
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 4:43 am
sunset: 6:27 pm
 

Recent Posts

Trending