Connect with us

सिनेमा

अनुपम खेर हो गये हैं बेरोजगार , दोस्तों से मांगना पड़ रहा है काम…

Published

on

अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 35 साल हो गए हैं । 25 मई को उनकी फिल्म ‘सारांश’ रिलीज हुई थी । इन 35 सालों में अनुपम खेर ने सैकड़ों फिल्मों में काम कर दर्शकों को अपनी अदाकारी से दीवाना बनाया । आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वक्त अनुपम खेर के पास काम नहीं है ।

जी हां ये बात बिलकुल सच है इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने अपने एक इंटरव्यू में दी है। इसके अलावा अब अनुपम खेर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से काम मांग रहे हैं । अनुपम ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘बीते 35 सालों में कभी भी ऐसा वक्त नहीं आया कि किसी दिन या किसी घंटे, किसी भी समय मैं बेरोजगार रहा हूं।’

35 सालों में मैंने हर समय किसी ना किसी फिल्म में काम किया है। लेकिन ये पहली बार है जब फिल्म ‘वन डे’ के बाद मेरे पास कोई फिल्म नहीं है। फिलहाल मेरे पास कोई फिल्म नहीं है। मुझे एक्टिंग में 35 साल हो चुके हैं। 25 मई 1984 को मेरी पहली फिल्म सारांश रिलीज हुई थी। इन सालों में कई उतार-चढ़ाव देखे। जितने भी फिल्म बनाने वाले लोग हैं सब लोग मेरे पास आ जाएं। मैं सबकी फिल्मों में काम करूंगा।’

हाल ही में अनुपम खेर ने अपनी फिल्म ‘वन डे’ की शूटिंग पूरी की है । फिल्म में उनके साथ जाकिर हुसैन, जरीना वहाब, मुरली शर्मा, अनंत महादेवन और राजेश शर्मा जैसे स्टार्स भी हैं। अशोक नंदा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 14 जून को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें –Birthday Special: फिटनेस और खूबसूरती से सबको मात देने वाली शिल्पा कभी खुद को मानती थी बदसूरत…

बता दें कि अनुपम खेर ने अपने करियर की शुरुआत 28 साल की उम्र में की थी। पहली फिल्म में अनुपम खेर ने 65 साल के वृद्ध का रोल निभाया था । अनुपम खेर की ये फिल्म सुपरहिट रही थी । ‘सारांश’ को आज भी उनकी सबसे शानदार फिल्मों की लिस्ट में शामिल किया जाता है। फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट थे ।http://www.satyodaya.com

Featured

सोनम कपूर को पति आनंद आहूजा ने कुछ इस अंदाज में विश किया बर्थडे, देखें तस्वीरें….

Published

on

सोनम कपूर

फाइल फोटो

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सोनम कपूर का जन्म 9 जून 1985 को मुंबई में हुआ था। सोनम फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर अनिल कपूर की बेटी हैं। बता दें सोनम कपूर अक्सर अपने हॉट अंदाज और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सभी लोग सोनम के ड्रेसिंग और स्टाइल के दीवाने हैं।

सोनम कपूर के बर्थडे के मौके पर उनके पति आनंद अहूजा ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर उन्हें बर्थडे की बधाई दी है। वहीं उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है गर्लफ्रेंड फॉरएवर, एवरीडे पेरानॉर्मल, हैप्पी बर्थडे माइ वर्ल्ड। आनंद आहूजा के विश करने के बाद से ही उनकी इस फोटो ढेर सारे लाइक्स और फैंस के बर्थडे विशेज आने लगे।  

आपको बता दें अपने बर्थडे के मौके पर सोनम कपूर ने भी सोशल मीडिया पर फोट शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है हॉलिडे मोड ऑन। उनकी इस पिक से अंदाजा लगाया जा सकता है वह अपना बर्थडे काफी एन्जॉय कर रही हैं। सोनम का यह स्टाइलिश लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़े:Birthday Special: फिटनेस और खूबसूरती से सबको मात देने वाली शिल्पा कभी खुद को मानती थी बदसूरत…

वहीं अगर हम सोनम कपूर के करयर की बात करें तो उन्हें 2007 में फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन इसके बाद सोनम कपूर ने दिल्ली 6, आयशा, आई हेट लव स्टोरी, मौसम, रांझना, प्रेम रतन धन पायो, नीरजा और पैडमैन जैसे कई हिट फिल्मों में काम किया। 

ऐसे में अगर सोनम के पर्सनल लाइफ की बात करें तो 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर ली। वहीं इसी साल वह फिल्म वीरे दी वेडिंग में भी नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर और स्वरा भास्कर भी नजर आईं।

इसके बाद सोनम कपूर को आखिरी बार उनके पिता के साथ 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में देखा गया था। इस फिल्म में सोनम कपूर और अनिल कपूर के अलावा जूही चावला और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आए थे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

Birthday Special: फिटनेस और खूबसूरती से सबको मात देने वाली शिल्पा कभी खुद को मानती थी बदसूरत…

Published

on

बाजीगर जैसी हिट फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज फिल्म इंडस्ट्री की फिटनेस आइकन हैं। उनकी पहली ही फिल्म के लिए शिल्पा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था।बॉलीवुड की फिटेस्ट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक शिल्पा अपने शुरुवाती दिनों में बेहद आम शक्ल सूरत वाली लड़की थी लेकिन समय के साथ उनके लुक्स में कमाल का चेंज आता गया।

शिल्पा के आज की तस्वीरों और उनकी पुरानी फिल्मों को देखें तो आपको खुद ही फर्क पता चल जाएगा।पहले की तस्वीरों में शिल्पा के आईब्रो घने और मोटे थे. वहीं अब परफेक्ट नजर आते हैं। उनकी नाक की शेप को लेकर प्लास्ट‍िक सर्जरी जैसी खबरों की भी काफी चर्चा थी, हालांकि, शिल्पा ने कभी प्लास्टिक सर्जरी की बात को नहीं माना है लेकिन उनकी तस्वीर में अंतर साफ देखा जा सकता है।

सबसे पहले शिल्पा के चेहरे में ये बदलाव साल 2000 में फिल्म धड़कन की शूटिंग के वक्त नोटिस किया गया था। उस वक्त शिल्पा के नाक की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर काफी चर्चाएं हुई थी।एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने भी कहा था कि वे खुद को सुंदर नहीं मानती थी।उन्हें नहीं लगता था कि उनका चेहरा एक एक्ट्रेस के लायक है।

शिल्पा एक ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर की विजेता रह चुकी हैं। इस शो के दौरान भी उन्हें सांवले रंग के लिए नस्लवाद का सामना करना पड़ा था।और आज शिल्पा योग और संतुलित लाइफस्टाइल की आइकॉन बन गयी हैं।उन्होंने खुद की योग डीवीडी भी लांच की है।

यह भी पढ़ें –प्रियंका चोपड़ा ने मैगजीन के लिए कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल…

बता दें कि हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ मूवीज में भी शिल्पा शेट्टी काम कर चुकी हैं।उन्होंने तमिल फिल्म मिस्टर रोमियो, वीड़ेवदंदी बाबू, आजाद, कुशी, ओंदागोना बा जैसी अन्य साउथ की फिल्मों में भी एक्टिंग की है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

अलीगढ़: ढाई साल की बच्ची की हत्या से गुस्से में बॉलीवुड, सेलेब्स ने की न्याय दिलाने की मांग

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची के साथ जो दरिंदगी हुई है उससे सुनकर पूरा देश हिल गया है। ढाई साल की बच्ची ट्विंकल जो अभी ठीक से खड़ी भी नहीं हो पाती होगी उसके साथ जाहिद और असलम ने जो हैवानियत की उसे किसी की भी रूह कांप जाएगी। जाहिद और असलम ने महज 10000 के लिए ढाई साल की बच्ची को बेरहमी से मार डाला। ट्विंकल को इंसाफ दिलाने के लिए अब पूरे देश से आवाज उठा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस क्रूर घटना पर नाराजगी जताई है और गुस्सा जाहिर किया।

पढ़िए उनके Tweets…

जेनेलिया देशमुख के लिए इमेज परिणाम

जेनेलिया देशमुख ने लिखा- ये भयावह है, मैं इस बात से बिल्कुल नाराज हूं कि हमारे देश में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ क्या हो रहा है। हर बार की तरह हम बच्ची के लिए असफल रहे हैं। ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए।

sunny leone angry के लिए इमेज परिणाम

सनी लियोनी ने लिखा- माफ करना, बच्ची तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को नहीं समझता !!!! मुझे माफ कर दो।

abhishek bachan angry के लिए इमेज परिणाम

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- बहुत घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है। कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है। नि:शब्द।

raveena tandon angry के लिए इमेज परिणाम

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा- अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है। उसके शरीर को विकृत कर दिया। बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया। दोषी को फांसी मिलनी चाहिए। कानून को तेजी से काम करना चाहिए!

anupam kher angry के लिए इमेज परिणाम

एक्टर अनुपम खेर ने भी इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा है। ये बहुत डरावना, शर्मिंदा करने वाला और शब्दों से परे दुखद है। आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। मैं बच्ची के लिए न्याय की मांग करता हूं।

ritesh deshmukh  angry के लिए इमेज परिणाम

रितेश देशमुख ने लिखा- घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ और सदमा लगा। हम एक समाज के रूप में थोड़ा असफल रहे हैं। हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं। इन अपराधों को कम करने के लिए सख्त सजा और तत्काल न्याय एकमात्र तरीका है।

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 9, 2019, 12:50 pm
Sunny
Sunny
39°C
real feel: 44°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 30%
wind speed: 1 m/s S
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 12
sunrise: 4:42 am
sunset: 6:29 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending