Connect with us

सिनेमा

बालवीर एक्टर शिवलेख की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, टीवी जगत में छाया शोक….

Published

on

बालवीर

फाइल फोटो

मुंबई। टीवी शो ‘बालवीर’ के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह उर्फ अनु सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक यह हादसा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पास हुआ। इस दर्दनाक हादसे में चाइल्ड आर्टिस्ट को अपनी जान गंवानी पड़ी।   

बता दें शिवलेख अपनी अर्टिगा कार से जा रहे थे और इस दौरान उनकी कार की टक्कर एक ट्रोलर से हो गई। जिसके बाद यह दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में शिवलेख के परिवार वाले भी अर्टिगा कार में सवार थे। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के नरियर गांव के रहने वाले शिवलेख सिंह अपने पिता शिवेंद्र सिंह, मां लेखना सिंह और एक अन्य सदस्य नवीन सिंह के साथ रायपुर की ओर आ रहे थे। घटना में घायल अन्य सदस्यों का राजधानी रायपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़े:सावन में महिलाएं क्यों पहनती हैं हरी चूड़ियां, वजह जान हो जाएंगे हैरान….

चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह ने टीवी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’, ‘संकटमोचन हनुमान’,’ ससुराल सिमर का’, ‘खिड़की’, ‘बालवीर’, ‘श्रीमान जी’, ‘श्रीमती जी’, ‘अकबर बीरबल’ में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था।http://www.satyodaya.com

सिनेमा

सुशांत सिंह राजपूत गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करना चाहते हैं शादी

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ । एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड टाउन की चर्चित जोड़ियों में आती है। आए भी क्यूं न आखिर दोनों रिलेशनशिप में जो हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि रिया और मेरे बारे में कुछ भी कहना अभी मुश्किल है। लेकिन अब खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से शादी करना चाहते हैं।

सुशांत सिंह ने मुबंई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कुबूल किया है कि वे रिया और अपने रिलेशन को आगे ले जाना चाहते हैं। लेकिन रिया का इस पर कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: सफाई कर्मी से पीसीएस बनी मती सोनी को साथी कर्मचारियों ने किया सम्मानित

आपको बता दें कि रिया से पहले सुशांत सिंह, मणिकर्णिका एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे। सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से शुरू हुए इस रिलेशनशिप ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं। मगर लंबे समय तक साथ रहने के बाद भी दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर,अक्षरा सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ । भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह के बीच जारी विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि अक्षरा का इस मामले पर एक और बयान सामने आया है। अक्षरा ने पवन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस एफआईआर के बाद उन्हें पवन सिंह और उनके करीबियों ने जान से मारने व नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। अक्षरा ने पवन सिंह के परिवार के 5 लोगों पर जान से मारने की धमकी देने को लेकर एफआईआर की है।

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षरा ने कहा कि एक साल से पवन की धमकियों और मानसिक प्रताड़ना से पीड़ित हैं। अक्षरा ने पवन सिंह और उनके दोस्त विष्णु प्रकाश समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: गन्ना सचिव की पिटाई से कर्मचारियों में रोष, आरोपी भाजपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

अक्षरा सिंह ने आगे बताया कि कई चैनल्स पर उनके गाने रिलीज नहीं होने दिए जा रहे हैं और वह इसके लिए लगातार लड़ती रहेंगी, उन्हें किसी के समर्थन की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे किसी के सहारे की जरूरत नहीं है। भोजपुरी ऐक्ट्रेस ने पवन सिंह के खिलाफ मुंबई के मलाड स्थित पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

प्रि‍यंका चोपड़ा के सपोर्ट में आए जावेद, कहा- पाकिस्तान नाराज है तो जो बने वो कर ले

Published

on

फाइल फोटो

बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर भी प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में उतर आए हैं। इससे पहले कंगना रनौत ने भी प्रियंका का सपोर्ट किया था। जावेद अख्तर ने कहा है कि एक भारतीय नागरिक के तौर पर प्रियंका चोपड़ा की ओर से जम्मू-कश्मीर पर केंद्र के फैसले का सपोर्ट करना भारतीय विचार से स्वाभाविक है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका के टिप्पणियों ने पाकिस्तानी प्रतिष्ठान को नाराज किया है तो वे जो चाहें, कर सकते हैं।

जावेद अख्तर ने कहा कि मैं प्रियंका को निजी तौर पर जानता हूं। वह सभ्य और शिक्षित हैं और एक भारतीय हैं। अगर एक आम भारतीय नागरिक और पाकिस्तानी प्रतिष्ठान के नजरिए में मतभेद और किसी प्रकार का विवाद होता है तो उनका नजरिया निश्चित रूप से एक भारतीय की तरह होगा।

ये भी पढ़े- प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? रणवीर से लाइव चैट के दौरान ऐसे खोला राज

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने प्र‍ियंका चोपड़ा का सपोर्ट किया था। कंगना ने कहा थी कि यह बिल्कुल आसान नहीं होता है। जब आप अपनी ड्यूटी और इमोशन्स के बीच फंस कर रह जाते हैं। यूनिसेफ के गुडविल एम्बैसेडर के तौर पर भले ही आप अपने आपको एक देश तक सीमित न रख सको, लेकिन हम कितनी बार अपनी दिनचर्या में दिमाग की बजाय दिल से काम लेते है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 25, 2019, 7:34 pm
Cloudy
Cloudy
31°C
real feel: 38°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 78%
wind speed: 2 m/s ENE
wind gusts: 2 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:12 am
sunset: 6:04 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending