Connect with us

सिनेमा

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर,अक्षरा सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ । भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री अक्षरा सिंह के बीच जारी विवाद अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि अक्षरा का इस मामले पर एक और बयान सामने आया है। अक्षरा ने पवन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस एफआईआर के बाद उन्हें पवन सिंह और उनके करीबियों ने जान से मारने व नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। अक्षरा ने पवन सिंह के परिवार के 5 लोगों पर जान से मारने की धमकी देने को लेकर एफआईआर की है।

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षरा ने कहा कि एक साल से पवन की धमकियों और मानसिक प्रताड़ना से पीड़ित हैं। अक्षरा ने पवन सिंह और उनके दोस्त विष्णु प्रकाश समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: गन्ना सचिव की पिटाई से कर्मचारियों में रोष, आरोपी भाजपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

अक्षरा सिंह ने आगे बताया कि कई चैनल्स पर उनके गाने रिलीज नहीं होने दिए जा रहे हैं और वह इसके लिए लगातार लड़ती रहेंगी, उन्हें किसी के समर्थन की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे किसी के सहारे की जरूरत नहीं है। भोजपुरी ऐक्ट्रेस ने पवन सिंह के खिलाफ मुंबई के मलाड स्थित पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। http://www.satyodaya.com

प्रदेश

सपा नेताओं ने सिनेमाघरों में देखी फिल्म छपाक, विरोध करने वालों को बताया महिला विरोधी

Published

on

लखनऊ। एसिड पीड़िता पर आधारित फिल्म छपाक शुक्रवार को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू हमले के बाद छात्रों से मिलने पहुंच गई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फिल्म का बायकाॅट शुरू हो गया था।

यह भी पढ़ें:- कांग्रेस ने कहा, हम देखेंगे फिल्म छपाक, सपा ने बुक कराया सिनेमा हाल

जिसके बाद कांग्रेस व सपा फिल्म के सपोर्ट में आ गई। इसी क्रम में फिल्म रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को सपा ने अपने कार्यकर्ताओं को सिनेमाघरों में मुक्त में फिल्म दिखाई। लखनऊ स्थित वेव सिनेमा पहुंचे सपा नेता राजेंद्र चौधरी व सुनील सिंह साजन ने फिल्म देखने के बाद इसका विरोध करने वाले लोगों को महिला विरोधी बताया।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

कांग्रेस ने कहा, हम देखेंगे फिल्म छपाक, सपा ने बुक कराया सिनेमा हाल

Published

on

लखनऊ। एसिड पीड़िताओं के जीवन पर बनी फिल्म ‘छपाक’ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के बाद विवादों में घिर गई है। सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से बाॅयकाट छपाक ट्रेंड कर रहा है। आलोचकों का कहना है कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण देश विरोधी तत्वों के साथ खड़ी हो गईं। #Boycott ‘Chhapak’ के खिलाफ विपक्ष ने भी मोर्चा खोल दिया है। एक तरफ जहां कुछ लोग छपाक न देखने की अपील कर रहे हैं वहीं कांग्रेस लोगों से छपाक जरूर देखने की अपील कर रही है। वहीं सपा ने अपने कार्यकर्ताओं को फिल्म छपाक दिखाने के लिए लखनऊ में एक हाल बुक कर लिया है।
कांग्रेस फिल्म छपाक का पोस्टर जारी करते हुए उस पर लिखा है, हम देखेंगे छपाक। इसके नीचे लिखा है, जो लोग महिलाओं का सम्मान करते हैं, उन्हें सशक्त बनाना चाहते हैं, उन्हें छपाक फिल्म अवश्य देखनी चाहिए। #DeepikaPaducone
वहीं समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर कहा गया है कि पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर शुक्रवार को अपने कार्यकर्ताओं को फिल्म छपाक दिखाएगी। इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक करा लिया गया है।

बता दें कि छपाक फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। फिल्म का मुख्य किरदार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने निभाया है। जिसमें दिखाया गया है कि एक युवती (मालती) पर मनचले आशिक ने बात न मानने पर एसिड फेंक दिया। जिससे उसका पूरा चेहरा भयंकर रूप से जल जाता है। इस फिल्म में एसिड पीड़िता के पूरे संघर्ष को फिल्माया गया है। फिल्म 10 जनवरी (शुक्रवार) को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। फिल्म समीक्षक ‘छपाक’ में दीपिका के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं। #DeepikaPaducone

क्यों ट्रेंड कर रहा हैशटैग बाॅयकाट छपाक

पिछले दिनों दिल्ली के जेएनयू में रात के अंधेरे में लाठी-डण्डों से लैस दर्जनों लोगों ने हमला कर दिया था। बदमाशों ने न केवल छात्रों को शिक्षकों को पीटा, बल्कि विवि में जमकर तोड़फोड़ भी की। हमले के बाद देश की सियासत गर्म हो गयी।

यह भी पढ़ें-कानपुर में सीएए हिंसा के पीड़ित परिवारों से मिले अखिलेश यादव

कांग्रेस सहित जहां पूरा विपक्ष इस हमले के लिए भाजपा और एबीवीपी पर आरोप लगा रहे हैं, वहीं भाजपा और जेएनयू प्रशासन इस हमले के लिए वामपंथी छात्र संगठनों पर आरोप लगा रहे हैं। हमले के बाद दीपिका पादुकोण ने जेएनयू जाकर छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष सहित अन्य छात्रों से मुलाकात की थी। दीपिका के इस कदम की लोग तीखी आलोचना कर रहे हैं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

लखनऊ लाइव

दीपिका पादुकोण ने लखनऊ में मनाया जन्मदिन, ‘छपाक’ से जुड़े अनुभव किये साझा

Published

on

लखनऊ। बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपना जन्मदिन मनाने रविवार को लखनऊ पहुंची हैं, उनके साथ रणवीर सिंह भी हैं। बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए दीपिका शिरोज कैफे में हैं, यहां उन्होंने एसिड अटैक पीड़िताओं से भी मुलाकात की, जिसके बाद केक काटकर अपना बर्थडे मनाया। दीपिका से मिलने बड़ी संख्या में उनके फैंस भी शिरोज के बाहर इकट्ठा थे।

यहां दीपिका ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मैंने एसिड अटैक पीड़िताओं पर फिल्म की है, लेकिन मैंने सिर्फ किरदार निभाया है उसके बावजूद जिस दर्द से पीड़िताओं को गुजरना पड़ता है उसे मैंने महसूस किया। उन्होंने कहा कि भारत में 2017 में 250 एसड अटैक हुए हैं। हमारे देश में हर दूसरे दिन एसिड अटैक की घटना होती है। यही वजह है कि मैंने फिल्म के जरिये एक संदेश देने की कोशिश की है। जब मैं सेट पर मेकअप के साथ होती थी, तो अलग ही अनुभव होता था।

उन्होंने कहा कि हम एसिड अटैक पीड़िताओं को एक सिर्फ एसिड सर्रवाइवर के रूप में ही न देखकर एक इंसान के रूप में देखें, हमारे ही जैसा इंसान जिसके साथ इस तरह का हादसा हुआ है। हम जैसे रेप, मर्डर जैसी घटनाओं का विरोध करते हैं वैसे ही एसिड अटैक की घटनाओं पर विरोध जताना चाहिए, बदलाव तब ही आएगा।

ये भी पढ़ें: ननकाना साहिब पर हमले के खिलाफ सिख समुदाय ने किया प्रदर्शन

बता दें, दीपिका पादुकोण एसिड हमले की पीड़िताओं पर बनी फिल्म छपाक में एक एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं। सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म को लेकर वो अपने अनुभव साझा करने के लिए आज लखनऊ में हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 11, 2020, 7:31 am
Fog
Fog
7°C
real feel: 9°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 93%
wind speed: 0 m/s W
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:27 am
sunset: 5:02 pm
 

Recent Posts

Trending