Connect with us

सिनेमा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के निर्देशक रवि सिन्हा को मिला दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड

Published

on

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित निर्देशक रवि सिन्हा को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन 2019 से सम्मानित किया गया है। उनको यह अवार्ड फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उनके विशिष्ट योगदान के लिए दिया गया। दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन 2019 सम्मान से सम्मानित होकर रवि सिन्हा ने अपनी खुशी का इजहार किया और कहा कि मैंने ये कभी सोचा नहीं था कि मुझे यह अवार्ड मिलेगा। लेकिन इस अवार्ड को पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। इस अवार्ड के लिए मैं इसके आयोजक और ज्यूरी मेंबर्स का शुक्रगुजार हूं, जो उन्होंने मुझे इस सम्मान का हकदार समझा।

यह भी पढ़ें-सीएम योगी ने ओम प्रकाश राजभर की मुराद पूरी कर दी : अनिल राजभर

आपको बता दें कि रवि सिन्हा की पहचान भोजपुरी फिल्म उद्योग में एक ऐसे निर्देशक की है, जो अपने वीजन और कंसेप्ट से समझौता नहीं करते हैं। वे अपने तरीके से पूरी रचनात्मकता के साथ फिल्म बनाते हैं। इस वजह से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब चलती भी हैं और दर्शकों को उनकी फिल्मों का इंतजार भी बेसब्री से रहता है। रवि सिन्हा ने ‘क्रोध’, ‘मुन्ना मवाली’ जैसी सुपर हिट फिल्में दी हैं। तो अभी उनकी तीन फिल्में हथकड़ी दृ 2, टाइगर अभी जिंदा है और शक्ति भी बनकर तैयार हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। फिलहाल रवि सिन्हा इन फिल्मों की रिलीज की तैयारी में लगे हैं। रवि सिन्हा का मानना है कि अच्छी फिल्में और रोचक कहानी ही बॉक्स ऑफिस पर सफलता की गाइरंटी है, जो उनकी प्राथमिकता होती है। वे फिल्म मेकिंग को इंजॉय करते हैं और उनकी कोशिश होती है कि फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में बांधे रखे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सिनेमा

जल्द लौटेगी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी, संजय ने किया खुलासा

Published

on

मुंबई। बॉलिवुड के ‘बाबा’ बोले तो संजय दत्त अपने चाहने वालों को जल्द ही एक तोहफा देंगे। ये तोहफा उनकी जबरदस्त मुन्ना भाई सीरीज की तीसरी किस्त के रूप में होगा। जी हां, अब आपका इंतजार खत्म हुआ क्योंकि संजय दत्त ने इस बात पर मुहर भी लगा दी है कि वो अगले साल तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

मुन्ना भाई सीरीज का पहला पार्ट ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई जादू की झपकी देता घूम रहा था। वहीं, जब दूसरा पार्ट ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ आया तब गांधीगिरी बोले तो न्यू फैशन ट्रेंड हो गया था।

ये भी पढ़ें: मायावती को एक और झटका, बसपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हुए ‘साइकिल’ पर सवार

हालांकि, इस फिल्म की तीसरी किस्त आने में काफी लंबा इंतजार करना पड़ा है। हर कोई जानना चाहता था कि आखिर कब लौटेगी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी। संजय ने बताया कि तीसरे पार्ट के लिए राजकुमार हिरानी इन दिनों स्क्रिप्ट लिखने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट पूरी होने पर फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। संजय की इस फिल्म का टाइटल ‘द एंड ऑफ मुन्ना भाई’ रखा जा सकता है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आएंगी ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘गोपी बहू’

Published

on

मुंबई। टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’  की गोपी बहू अब ‘बिग बॉस’ 13 में नजर आएंगी। लड़ाई, झगड़े, प्यार, तकरार के इस मिक्सड-मसाला शो में देवोलीना भट्टाचार्य भी अपना जलवा बिखेरेंगी।

सूत्रों की मानें तो, देवोलीना ने बिग बॉस के लिए एक इंट्रोडेक्शन वीडियो भी शूट किया है। देवोलीना डांस इंडिया डांस, संवारे सबके सपने प्रीतो जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उनको सबसे ज्यादा फेम ‘साथ निभाना साथिया’  में निभाई गई गोपी बहू की भूमिका से ही मिला था।

ये भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प ने कर्मचारियों के लिए पेश किया VRS, ये मिलेंगे लाभ

बता दें, बिग बॉस का 13वां सीजन 29 सितंबर से दर्शकों के सामने होगा। ऐसे में तमाम नामों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हर कोई उन प्रतिभागियों के नाम जानना चाहता है कि जो इस बार शो का हिस्सा होंगे। इस बीच शो से जुड़े नए-नए प्रोमो वीडियो भी लोगों के सामने आ रहे हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।  http://www.satyodaya.com

Continue Reading

सिनेमा

सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ऋतिक रोशन के भाई की भूमिका में नजर आएगा ये एक्टर

Published

on

सत्ते पे सत्ता

फाइल फोटो

मुंबई। सत्ते पे सत्ता रीमेक के लीड कैरेक्टर्स को लेकर पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में है अब तक फिल्म के लीड कैरेक्टर के लिए कई एक्टर-एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुका है। इनमें ऋतिक रोशन का नाम सबसे ज्यादा ख़बरों में है। वहीं खबर ये भी है कि फिल्म में टीवी एक्टर नकुल मेहता ऋतिक के भाई का रोल निभाते नजर आ सकते हैं।

 जानकारी के मुताबिक टीवी एक्टर नकुल मेहता ऋतिक के भाई का किरदार निभाएंगे। हालांकि अब तक इस खबर की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। टीवी के पॉपुलर स्टार नकुल मेहता पहले भी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का परिचय दे चुके हैं। उन्होंने अभिमानी, हाल-ए-दिल, पायथोगोरस शर्मा, श्री सिद्दार्थ गौतम बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें:बॉयफ्रेंड को मोटा कहने पर भड़की नेहा पेंडसे, ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब….

बहरहाल, सत्ते पे सत्ता रीमेक के अन्य लीड कैरेक्टर्स की बात करें, तो फिल्म में लीड एक्ट्रेस के कैरेक्टर में अनुष्का शर्मा-प्रियंका चोपड़ा का नाम सुर्खियों में है। सूत्रों की माने तो फिल्म में कृति सेनन सेकेंड लीड हीरोइन का रोल प्ले कर सकती हैं। इस फिल्म में अनुष्का और कृति के साथ-साथ दर्श‍िल सफारी भी होंगे। सत्ते पे सत्ता के ओरीजिनल कास्ट में अमिताभ बच्चन के अलावा सात अन्य एक्टर्स उनके भाई के रोल में नजर आए थे। इनमें शक्त‍ि कपूर, सचिन पिलगांवकर, पैंटल, कंवलजीत सिंह, विक्रम साहू और सुधीर का नाम है। इस फिल्म का निर्देशन फराह खान करेंगी। जबकि रोहित शेट्टी इसे प्रोड्यूस करेंगे। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

September 23, 2019, 7:36 am
Rain
Rain
25°C
real feel: 29°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 94%
wind speed: 1 m/s NNE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:25 am
sunset: 5:32 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending